ekterya.com

कैसे एक कोर्सेट पोशाक बनाने के लिए

अगर आपने अपनी पहुंच से बाहर कोट के साथ एक टुटू ड्रेस देखा है, तो यहां हम आपको निर्देशों की एक सरल श्रृंखला देते हैं ताकि आप लागत के एक अंश के लिए अपनी सही पोशाक बना सकें।

चरणों

मेक अ कोर्सेट ड्रेस चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक रंग कोर्सेट खरीदें आपको वापस आकार में हड्डियों और लेस होने की आवश्यकता होती है यदि आप सहेजना चाहते हैं तो ईबे पर खोज करने का प्रयास करें, बहुत अच्छी गुणवत्ता है और वे महंगे नहीं हैं।
  • मेक अ कोर्सेट ड्रेस स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक टूटू या पेटीकोट खरीदें, ईबे पर यह सस्ता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस रंग का चयन करते हैं, जब तक कि यह अंधेरा नहीं है, यह ठीक है।
  • मेक ए कोर्सेट ड्रेस स्टेप 3 नामक छवि
    3
    कोर्सेट और टूटू या पेटीकोट पर आपको £ 10 (लगभग $ 20) से अधिक खर्च करने की ज़रूरत नहीं है आप सभी की ज़रूरत अब एक कपड़ा है। आकार के आधार पर, आपको कोर्सेट और टुटू या पेटीकोट के संयोजन को फिट करने के लिए पर्याप्त आकार के कपड़े खरीदने की आवश्यकता है।
  • अच्छे दामों के साथ, उपरोक्त सभी को अधिक से अधिक £ 15 या £ 20 (अधिकतम $ 40) से अधिक नहीं होना चाहिए। अब, आपको बस इतना करना होगा कि सभी टुकड़ों को एक साथ रखा जाए।
  • मेक ए कोर्सेट ड्रेस चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: Princess Wedding Fashion Week राजकुमारी की शादी फैशन वीक Принцесса Неделя свадебной моды




    4
    कोर्सेट के मूल आकार को काट लें (इसमें एक आयताकार आकृति होनी चाहिए), फिर सिरों की सिलाई मशीन या हाथ से उपयोग करने के लिए उन्हें समाप्त होने के लिए सिलाई करें। इसके बाद, दोनों छोरों के ऊर्ध्व बनाना आवश्यक है और अगर कोर्सेट के रिबन हैं, तो रिबन को जोड़ने के लिए (जो कि भीम की जरूरत होती है)। सुनिश्चित करें कि आकार कोर्सेट को कवर कर सकते हैं फिर, यह कोर्सेट के ऊपरी भाग पर लगाओ। अब, सामग्री कोर्सेट को कवर करना चाहिए।
  • मेक ए कोर्सेट ड्रेस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्कर्ट का मूल आकार कट। आपको शायद चार आयताकार आकृतियों की ज़रूरत है, खासकर यदि आप प्रमोशनल कपड़े पहनने वाले जैसे शानदार स्कर्ट चाहते हैं। कोर्सेट में करो, जैसा कि आपने टुटू या पेटीकोट के साथ किया था - जब तक दोनों सामग्री के साथ कवर नहीं हो जाते आपको बस इतना करना होगा कि उन्हें एक साथ सीवन करें।
  • मेक अ कोर्सेट ड्रेस चरण 6
    6
    पोशाक के बंधन अनुभाग के आसपास एक हेमिड पट्टा जोड़ें और आप कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • शायद साटन सामग्री के रूप में उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा है, खासकर यदि आप एक महंगे कपड़े बनाने की सोच रहे हैं जो एक डिजाइनर के रूप में पारित कर सकते हैं आप एक से अधिक रंग खरीद सकते हैं, लेकिन यह एक उज्ज्वल रंग के साथ अधिक सुंदर दिखता है।
    • आप गंदे सिलाई लाइनों को कवर करने के लिए बायीं गयी सामग्री के साथ संबंध बना सकते हैं और उन्हें यूट्यूब पर कैसे निर्देशित कर सकते हैं इसके निर्देश यह आपको संबंध बनाने के लिए कदम-दर-चरण निर्देश देगा।

    चेतावनी

    • सावधान रहें जब चीजें, खासकर अगर आप इसे करने की आदत नहीं है। आप अपने हाथों को पट्टी नहीं करना चाहते हैं और अपने खूबसूरत पोशाक से ध्यान हटाने की कोशिश नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com