ekterya.com

निर्दोष लोगों के दिन की मजाक बनाने के लिए

क्या आप कभी भी बदला लेने या बस निर्दोष के दिन का मजाक बनाना चाहते थे? यदि हां, तो पढ़ें।

चरणों

अप्रैल फूल के लिए पुल ए प्रंक नाम वाली छवि`s Day Step 1
1
"सौदा" करें यह एक मित्र या रिश्तेदार के साथ हो सकता है। निम्नलिखित की तरह एक सौदा का प्रस्ताव: "मुझे दिखाओ कि कैसे खाना बनाना है और मैं आपको कैसे दिखाऊंगा कि कैसे आकर्षित करना है"। मान लीजिए कि तुमने कहा था कि आप उन्हें सिखाना कैसे आकर्षित करें। फिर आप अपना हिस्सा थोड़ा सा करते हैं यह आपको कुछ सरल प्रयास करने के लिए कहेंगे - फिर कुकीज़ तैयार करें और अगले दिन उन्हें लें। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "बहुत अच्छा, अब मैं चाहता हूं कि आप मुझे मोना लिसा का सही चित्र पेंट करें"। यदि आप जिज्ञासा के साथ आश्चर्यचकित हो या प्रतिक्रिया दें, तो आपको "अप्रैल फुल डे हैप्पी डे!"
  • अप्रैल फूल के लिए पुल ए प्रंक नाम वाली छवि`s Day Step 2

    Video: Humayun's Tomb History हुमायूँ का मकबरा का रहस्य | Seriously Strange -Secrets Of Humayun's Tomb

    2

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    एक मिठाई और स्वादिष्ट सेवा ... क्या? कौन आइसक्रीम पसंद नहीं करता है? यह कई लोगों की संभावना है, लेकिन इस प्रकार की नहीं आपको एक आइस क्रीम शंकु, सफेद टूथपेस्ट, स्पार्क्स, नारंगी पील, शेविंग क्रीम और सलाद की आवश्यकता होगी। आइसक्रीम कोन लें और शंकु की नोक पर नारंगी पेल्स और लेटिष रखें। सुनिश्चित करें कि वे नीचे नहीं आते हैं और वे अटक नहीं करते हैं। आइस्क्रीम की तरह लगता है कि अब शेविंग क्रीम डालें थोड़ी अधिक टूथपेस्ट डालें (जैसे कि इसे क्रीम मार दिया गया था)। कुछ सलाद लें और एक छोटी सी गेंद बनाएं इसे आकार देने के लिए इसे शंको में सावधानी से रखें। थोड़ा और शेविंग क्रीम और टूथपेस्ट रखो। अब, स्पर्श देने के लिए, स्पार्क्स डाल दीजिए। जो भी मजाक है, उसे बताएं: "मैंने आपको कुछ आइसक्रीम बनाया"। जब आप कोशिश करते हैं और इसे थूकते हैं, तो आपको "अप्रैल फूल का शुभ दिवस!"
  • अप्रैल फूल के लिए पुल ए प्रंक नाम वाली छवि`s Day Step 3



    3

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    क्लासिक बनाएं आपको कलंक या कुछ चीज की जरूरत है और कुछ व्हीप्ड क्रीम क्या आप उसे पहले ही जानते हैं? जब कोई सो रहा है, तो अपने हाथ में व्हीप्ड क्रीम डाल दीजिए। अपनी नाक गुदगुदी और प्रभाव की प्रतीक्षा करें आपने सिर्फ अपने चेहरे पर व्हीप्ड क्रीम डाला। यदि आप जाग नहीं उठाते हैं, तो करीब आकर चिल्लाओ: निर्दोषों का खुशदिन! इसके बावजूद आप जाग नहीं रहे, तो करीब आकर इसे फिर से कहें
  • अप्रैल फूल के लिए पुल ए प्रंक नाम वाली छवि`s Day Step 4
    4
    ओरेओ कुकी का मजाक बनाएं एक ओरेओ कुकी प्राप्त करें कुकी के शीर्ष को अलग करें टूथपेस्ट प्राप्त करें और टूथपेस्ट के साथ भरने की जगह लें। एक बार जब आप यह कर लें, तो कुकी का ढक्कन वापस पर रखें। जब आप तैयार हों, तो मजाक बनाएं और कहें कि यह ओरेओ टकसाल कुकी है उसे देखने के लिए कहो और आप देखेंगे कि यह कितना मजेदार होगा।
  • चेतावनी

    • यदि आप स्कूल में हैं तो मुसीबत में आना तैयार करें।
    • निगलने वाली टूथपेस्ट का उपयोग करें यदि आप टूथपेस्ट का उपयोग करते हैं जो आप नहीं कर सकते हैं, तो आप गंभीर बीमारी या मौत का कारण बन सकते हैं और एक मजाक के लिए आपराधिक आरोपों का सामना कर सकते हैं।
    • फ्लोराइड के बिना टूथपेस्ट प्राप्त करें क्योंकि यह एलर्जी प्रतिक्रियाओं का कारण बन सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ओरेओ कुकी
    • टूथपेस्ट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com