ekterya.com

निर्दोषों के दिन की अपनी प्रेमिका को मजाक कैसे करें

निर्दोष लोगों का दिन आपके प्रियजनों को चुटकुले और आपके करीबी के साथ, आपकी प्रेमिका को भी शामिल करने का दिन है। निर्दोष लोगों के दिन का एक अच्छा मजाक अप्रत्याशित, मज़ेदार और थोड़ा सा मूर्ख होगा। यह व्यक्ति को हंसी करना चाहिए और उसे थोड़ा सा डरा देना चाहिए। आप निर्दोषों के दिन घर पर अपनी प्रेमिका को मजाक बना सकते हैं। आप उन्हें देने के लिए मजाक ऑब्जेक्ट भी बना सकते हैं, जैसे नकली टिकट या नकली मिठाई, और आप एक झूठे विवाह प्रस्ताव भी बना सकते हैं।

चरणों

विधि 1
घर पर मजाक बनाओ

एक पेरिस ठाठ किशोर बेडरूम चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
गुब्बारे के साथ अपने कमरे को भरें मज़ाक बनाने में आसान और कई गुब्बारे फुलाते हैं और अपने कमरे को उनके साथ भरना है। जब आप काम पर हों या किसी दोस्त के घर पर हों सुनिश्चित करें कि गुब्बारे कमरे को पूरी तरह से भर देते हैं। दरवाजे को बंद करने के बाद, जब आप इसे खोलते हैं, तो आपको अपना मजाकिया अंदाज़ देने के लिए अपना कमरा भर दिया है।
  • मजाक के लिए कुछ खास जोड़ने के लिए अपनी प्रेमिका के पसंदीदा रंग के गुब्बारे खरीदें।
  • चित्र शीर्षक से अध्ययन वेल चरण 8
    2
    चिपचिपा नोटों के साथ अपने कमरे को कवर करें मजाक बनाने का एक और अच्छा तरीका है अपने कमरे को मंजिल से छत तक विभिन्न रंगों के चिपचिपा नोटों के साथ कवर करना। अपने कमरे के फर्नीचर, दीवारों और खिड़कियों पर चिपचिपा नोट्स रखें। अपने कंप्यूटर और अन्य मदों पर चिपचिपा नोट्स रखें
  • जब आप रात में बाहर निकलते हैं या शहर छोड़ते हैं तो ऐसा करो इस तरह, जब आप घर लौटते हैं, तो आप एक अजीब आश्चर्य करेंगे
  • मेक ए प्रिज़न लाइटर चरण 5 नामक छवि
    3
    एल्यूमीनियम पन्नी में अपने सामान लपेटें एल्यूमिनियम पन्नी अपनी प्रेमिका को मजाक बनाने का एक सस्ता और आसान विकल्प है। एल्यूमीनियम पन्नी में अपने कमरे में अपने सभी सामान लपेटें अपने बाथरूम में या अपने कमरे में एल्यूमीनियम पन्नी रखें एक कमरा चुनें जिसे आप बार-बार उपयोग करते हैं और एल्यूमीनियम पन्नी के साथ पहुंचना मुश्किल बनाते हैं।
  • यदि आपके पास समय और ऊर्जा है, तो अपने सामान को एल्यूमीनियम पन्नी के कई परतों में लपेटें। इससे उसे प्रत्येक लेख को खोलना मुश्किल होगा।
  • स्वच्छ एक बाथटब कदम 7 शीर्षक छवि
    4
    अपने बाथटब में टोस्ट रखें टब में टोस्ट के स्लाइस डालकर अपने शावर को सुखद और "टोस्ट" बनाएं। टब में ताजी चली हुई रोटी के स्लाइस रखें। फिर, जब आप स्नान या स्नान करने जाते हैं तो अपनी प्रतिक्रिया देखने के लिए प्रतीक्षा करें
  • विधि 2
    उसे मजाक ऑब्जेक्ट दें

    चित्रा का शीर्षक चित्र है या नहीं यह`s a Date Step 16
    1



    उसे गलत झूठ दे दो। एक टेम्पलेट के रूप में एक असली ठीक का उपयोग करें और इसे अपने नाम में बदलें। ठीक एक अत्यधिक राशि बनाओ एक नोट शामिल करें जो ठीक के लिए कारण इंगित करता है और इसे विश्वसनीय दिखता है उदाहरण के लिए, आप उल्लेख कर सकते हैं कि कुछ दिन पहले एक लाल बत्ती पारित की गई थी।
    • फिर, आप मेल द्वारा ठीक भेज सकते हैं एक विकल्प के रूप में, आप बहाना कर सकते हैं कि आपको इसे मेल में मिला और उसे इस तरह से दें।
    • अपनी प्रेमिका को बताना सुनिश्चित करें कि ठीक एक मजाक है, खासकर अगर वह बहुत चिंतित है। कहो "खुश अप्रैल फूल दिवस!" और झूठे ठीक तोड़।
  • द टू रिट ऑफ ए पीमपल टूथपेस्ट टू फेस पेस्ट 4 शीर्षक

    Video: Our Miss Brooks: Head of the Board / Faculty Cheer Leader / Taking the Rap for Mr. Boynton

    2
    अपने टूथपेस्ट में मेयोनेज़ लगाओ अपने टूथपेस्ट को दबाएं और मेयोनेज़ वाली सामग्री को बदलें। जब आप सो रहे हों या दिन में बाहर निकल जाएं तो ऐसा करो। फिर, सुबह जब टूथपेस्ट के बजाय मेयोनेज़ के साथ अपने दांतों को ब्रश करने की कोशिश करें तो देखें।
  • ईट फास्ट स्टेप 19 नाम वाली छवि

    Video: AMIGO ZOMBIE - Película Subtitulada

    3
    नकली Oreo कुकीज़ बनाओ Oreo कुकीज़ क्रीम परिमार्जन और इसे टूथपेस्ट के साथ बदलें फिर, अपनी प्रेमिका को नकली ओरियो कुकीज़ का एक बॉक्स दें और देखो कि वह उन्हें कैसे खाती है।
  • ज्यादा टूथपेस्ट खाने से सावधान रहें, क्योंकि आप बीमार हो सकते हैं
  • एक मित्र में अपनी समलैंगिक या बिसेकुलर ब्याज की चर्चा शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    उसे एक मजाक पाठ संदेश भेजें जब आप एक पाठ संदेश भेजते हैं, तो एक संदेश के साथ जवाब दें जो कहते हैं, "यह नंबर डिस्कनेक्ट किया गया है अपने प्रदाता से संपर्क करें "," यह कौन है? "या" मेरे संपर्क में यह संख्या नहीं है मुझे क्षमा करें। "
  • अगर आपकी प्रेमिका को संदेश से बहुत उलझन में लग रहा है, तो आप उसे एक पाठ संदेश भेज सकते हैं जो "हैप्पी अप्रैल मूर्ख दिवस!" तो वह जानता है कि तुम मजाक कर रहे हो।
  • मेक अ ग्लिटर बम चरण 4 के शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक चमक बम बनाओ चमक के साथ एक लिफाफा भरकर ग्लिटर पंप बनाया जा सकता है। फिर, उसे लिफाफा दें ताकि वह चमक में स्नान कर सकें।
  • चमक बम फेंक न दें, क्योंकि इससे चोट लग सकती है
  • Video: Calling All Cars: Old Grad Returns / Injured Knee / In the Still of the Night / The Wired Wrists

    एक वचन रिंग खरीदें चरण 20

    Video: Our Miss Brooks: First Day / Weekend at Crystal Lake / Surprise Birthday Party / Football Game

    6
    एक झूठा प्रस्ताव बनाएं रिंग बॉक्स में एक कैंडी की अंगूठी रखें और इसे रिबन के साथ लपेटें फिर, इसे एक उपहार के रूप में अपनी प्रेमिका को दें। उसकी प्रतिक्रिया देखें क्योंकि वह एक वास्तविक सगाई की अंगूठी के बजाय कैंडी अंगूठी खींचती है।
  • यह मजाक तीव्र हो सकता है और आपको केवल तभी करना चाहिए, अगर आपकी प्रेमिका में हास्य की बहुत अच्छी भावना है। आप इस तरह के मजाक बनाने के लिए खुद पर गुस्सा हो सकते हैं, इसलिए इसे अपने जोखिम पर करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com