ekterya.com

अपने प्रेमी के लिए प्रेम बॉक्स कैसे बनाएं

एक प्यार बॉक्स प्यार का शारीरिक प्रतिनिधित्व और किसी के साथ आपके संबंध हैं इस प्रकार का बॉक्स कई आराध्य वस्तुओं को संग्रहीत करने के लिए एकदम सही है, जो किसी अन्य तरीके से एक साथ फिट नहीं होता। इसका उपयोग विशेष क्षणों की यादों को सहेजने के लिए भी किया जा सकता है। लव बॉक्सेस मूल रूप से अनूठे और अलग-अलग संबंध हैं जो वे प्रतिनिधित्व करते हैं। हालांकि, अपने खुद के प्यार बॉक्स बनाने के लिए कई सिद्ध तरीके हैं

चरणों

भाग 1
बॉक्स बनाओ

Video: Dance Steps on Prem Ratan Dhan Payo Part-2 | प्रेम रतन धन पायो पर डांस स्टेप्स | Boldsky

आपके प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 1
1
आप जिस प्रकार के प्यार बॉक्स को बनाना चाहते हैं उसे तय करें सब के बाद, एक प्रेम बॉक्स का एक व्यक्तिगत स्पर्श होना चाहिए जो आपको, आपके प्रेमी और अजीब और अद्भुत कनेक्शन को साझा करता है जो वे साझा करते हैं। उन दोनों चीजों के बारे में सोचो जो आप दोनों के लिए बहुत मायने रखती हैं वे जिस तरह से मिले थे याद रखें या यदि उन्हें आम में कुछ महत्वपूर्ण रुचि है (जैसे संगीत) यह बॉक्स के डिजाइन से शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह हो सकती है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उसे एक स्पोर्टिंग इवेंट में मिले, तो आपको सॉकर बॉल के साथ बॉक्स को सजाने पड़ सकते हैं और उस मैच के संदर्भ जिसमें वे मिले थे
  • यदि आप क्लासिक प्रगतिशील चट्टान के लिए उनकी पारस्परिक प्रशंसा के माध्यम से मिले हैं, तो आपको उत्पत्ति और वान डेर ग्रैफ जेनरेटर जैसे बैंड के सन्दर्भ के साथ बॉक्स को सजाने पड़ सकते हैं। हालांकि, आप इस उदाहरण को अनुकूलित कर सकते हैं और इसे किसी अन्य संगीत शैली के साथ उपयोग कर सकते हैं।
  • आपका प्रेमी चरण 2 के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र

    Video: भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में कैसे पागल करे , लड़की इग्नोर करे तो क्या करे ? 3 Tips For Boys

    2
    एक सरल बॉक्स ढूंढें कोई भी बॉक्स चुनें। आदर्श रूप से, इसे निजी रूप से छोटा होना चाहिए, लेकिन आप जितनी चीजें चाहते हैं उसे भरने के लिए पर्याप्त है। आपको एक साधारण बॉक्स मिलना चाहिए, खासकर यदि आप अपने बाहरी को बहुत सजाने के लिए जा रहे हैं। अन्यथा, आप हमेशा उस कागज के बाहर गोंद और निर्माण के साथ बॉक्स के बाहर सजाने कर सकते हैं।
  • यदि आप शिल्प बनाने में बहुत कुशल हैं, तो आप अपने खुद के प्यार बॉक्स को खरोंच से बना कर परीक्षण कर सकते हैं। लकड़ी और कार्डबोर्ड की सिफारिश की गई सामग्रियों के साथ आप काम कर सकते हैं।
  • एयरटॉइट प्लास्टिक के कंटेनर बक्से के रूप में बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। हालांकि, यह अनुशंसा की जाती है कि आप कंटेनर के आसपास चिपकने वाली टेप के साथ काले रंग के निर्माण वाले कागज को छड़ी करते हैं ताकि सामग्री आश्चर्यचकित हो।
  • आपके प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 3
    3
    शिल्प के लिए सामग्री लीजिए जिस प्रकार की सामग्रियों को आपको प्यार बॉक्स बनाने की आवश्यकता होगी, वह पूरी तरह से निर्भर करेगा कि आप इसके साथ क्या करना चाहते हैं। कोई बात नहीं जो आप बॉक्स के साथ करने का निर्णय लेते हैं, आपको शायद निम्नलिखित सामग्री की आवश्यकता होती है:
  • कैंची
  • कुछ निर्माण कागज
  • कलम या पेंसिल
  • चिपकने वाली टेप या गोंद
  • आपका प्रेमी चरण 4 के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र
    4
    बॉक्स के बाहर सजाने के लिए ऐसा करना बहुत मज़ेदार होगा यदि आपके पास क्या प्रस्ताव है, इसका स्पष्ट अनुमान है। मूल बातें पहले से शुरू करें जब आप मूलभूत विषयों में महारत हासिल कर चुके हैं तो निर्माण कागज के साथ बॉक्स को कवर करें और उपसाधन बनाएं अपनी रचनात्मकता का उपयोग करने से डरो मत! प्रेम बॉक्स का बाहरी हिस्सा आपके प्रेमी को पहनने वाला पहला प्रभाव होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपनी सामग्री की सावधानीपूर्वक जांच करने से पहले एक बड़ा प्रभाव पड़े।
  • शैली का अधिक से अधिक न करें बॉक्स में कई सहायक उपकरण डालकर अपने प्रेमी को दिखाने के लिए एक अच्छा तरीका हो सकता है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, भले ही आप उसे भीड़ में दिख सकें!
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 5
    5
    बॉक्स के ढक्कन के अंदर पर आश्चर्यचकित करें। जब आपका प्रेमी आखिरकार प्रेम बॉक्स खोलता है, तो वह जो पहले वह ढक्कन के अंदर होता है वह दिखाई देगा। ऐसा लगता है कि कुछ लोग इस संभावना पर विचार नहीं करते हैं कि ढक्कन के अंदर कुछ है। हालांकि, नकदी बनाने के समय आपको उस संभावित का लाभ उठाना चाहिए। कई चीजें हैं जो आप बॉक्स के ढक्कन के अंदर चिपकने वाली टेप या गोंद के साथ छड़ी कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जिसका आपके दोनों के लिए विशेष अर्थ है यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • दोनों की एक तस्वीर
  • एक प्रेम पत्र (जिसमें आप बॉक्स के उद्देश्य की व्याख्या करते हैं और यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है)
  • उन चीजों की एक सूची जिसे आप उससे प्यार करते हैं
  • एक सार ड्राइंग जो आपके लिए अपने शाश्वत जुनून को व्यक्त करता है
  • भाग 2
    बॉक्स भरें

    आपके प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 6



    1
    निर्धारित करें कि आपका संबंध क्या परिभाषित करता है फिर, प्रेम बॉक्स की उपस्थिति में आपके रिश्ते को प्रतिबिंबित करने के कई तरीके हैं। रिश्ते के समय के बारे में सोचो-वह उम्र और जगह, तारीख और जिस तरह से वे मिले थे कोई विस्तृत प्रक्रिया नहीं है जो परिभाषित करता है कि आपका कनेक्शन अद्वितीय क्या है। यह निर्धारित करने के लिए अपना समय ले लो कि आप अपने प्रेमी के बारे में सबसे अच्छा क्या पसंद करते हैं और इसे व्यक्त करने का एक कलात्मक तरीका ढूंढें।
    • अपनी प्रतिभा का अच्छा उपयोग करें यदि आप एक उत्कृष्ट लेखक हैं, तो कविता लिखना या जिस तरीके से आप मिले हैं, का काल्पनिक व्याख्या लिखना कवर के अंदर को सजाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। यदि आप एक उत्कृष्ट कलाकार हैं, तो बस एक छोटी सी पेंटिंग करें।
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 7
    2
    एक सार्थक उपहार खरीदें यदि आप सोचते हैं कि हस्तनिर्मित वस्तुएं पर्याप्त नहीं हैं, तो आश्चर्यजनक और आकर्षक बनाने के लिए आप उपहार खरीद सकते हैं। इसे एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण वस्तु बनाने की कोशिश करें कभी-कभी आपके प्रेमी के लिए एक विशेष उपहार चुनना कठिन होता है हालांकि, आपके उपहार को एक नए प्यार बॉक्स में रखने से आपको अधिक विशेष महसूस होगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रेमी एक घटना के बारे में बहुत उत्साहित है, तो एक कॉन्सर्ट में कुछ टिकट चुनें और उन्हें बॉक्स के पीछे छुपाएं।
  • आपके प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 8
    3

    Video: शादी कार्ड की छपाई कैसे करते हैं? How to print wedding cards? Full information in Hindi

    रचनात्मक कुछ करें और इसे बॉक्स के अंदर रखें एक कविता लिखिए, एक चित्र पेंट करें, हाथ से एक प्यारा पत्र लिखें, उसका एक चित्र बनाएं, आदि। संभावनाएं अनंत हैं अपने कौशल को बाहर लाएं और अपनी रचनात्मक प्रतिभा दिखाएं। जो भी आपकी सर्वोत्तम क्षमता है, जब आप प्यार के बॉक्स को भरते हैं तो लाभ उठाएं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपका प्रेमी प्रभावित होगा!
  • अपने प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 9
    4
    बॉक्स में फ़ोटो और यादें रखें एक प्यार बॉक्स इस उद्देश्य से बना है कि जोड़े अपने रिश्ते पर प्रतिबिंबित करते हैं। ऐसा करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि ऐसी चीजें रखें जो यादें पैदा होती हैं। यदि आपके पास फ़ोटो है जो आप और आपके प्रेमी ने रिश्ते की शुरुआत में लिया है, तो उन्हें बॉक्स के अंदर रखें ऐसी चीजों की यादें (जैसे कॉन्सर्ट टिकट) के साथ भी करें जो आपने एक साथ देखी हैं
  • एक उत्कृष्ट प्यार बॉक्स एक समय में कुछ नहीं है। आप समय के साथ अधिक ऑब्जेक्ट जोड़ सकते हैं क्योंकि आप अधिक चीज़ों को एक साथ अनुभव करते हैं।
  • आपके प्रेमी के लिए मेक ए लव बॉक्सेज का शीर्षक चित्र 10
    5
    अपने बॉयफ्रेंड को समाप्त हुआ प्यार बॉक्स प्रस्तुत करें सुनिश्चित करें कि आपको एक शांत और अंतरंग स्थान मिल जाए, जहां आप निजी में अपने प्रेमी को उपहार पेश कर सकते हैं। आपके द्वारा बॉक्स के अंदर रखी गई वस्तुओं की मात्रा के आधार पर, यह सब कुछ समझने में थोड़ी सी समय लग सकता है और आप अनुभव के दौरान कोई भी रुकावट नहीं चाहते हैं। उसके बगल में बैठो और उसे देखिए जैसे वह उपहार को देखता है यह बहुत संभावना है कि आप इसे प्यार करते हैं।
  • यदि आप इस अनुभव को दूसरे स्तर पर लेना चाहते हैं, तो आप कागज को लपेटने के साथ प्यार बॉक्स लपेट सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • प्यार बक्से न सिर्फ जोड़े के लिए हैं वे किसी के लिए हो सकते हैं जो आप बहुत अनुमान लगाते हैं। बस सुनिश्चित करें कि यह संबंधों के लिए उपयुक्त है आपके प्रेमी के लिए उपयुक्त कुछ चीजें आपके माता-पिता, दोस्तों या भाई-बहनों के लिए नहीं हो सकती हैं!
    • बॉक्स के डिज़ाइन पर वापस न रखें। यदि दोनों के पास एक प्रामाणिक संबंध है, तो कोई कारण नहीं है कि उन्हें बॉक्स के किसी भी पहलू से परेशान या शर्मिंदगी महसूस होती है।
    • अपने रिश्ते को प्रतिबिंबित करने के लिए एक प्यार बॉक्स खोलना एक उत्कृष्ट समय है और इसे सर्वश्रेष्ठ। जैसे वे प्रतिबिंबित करते हैं, उन्हें बॉक्स के कुछ हिस्सों में सबसे अनमोल यादों को बदलना चाहिए।

    चेतावनी

    Video: फोन हैंग करता है तो कर लो ये काम फिर कभी हैंग नहीं होगा

    • दुखी मत महसूस करें यदि आपका प्रेमी बॉक्स के साथ बहुत आश्चर्यचकित नहीं है। सामान्य रूप से, पुरुषों के रूप में शिल्प के रूप में मोहित नहीं हैं क्योंकि वे महिलाएं हैं यहां तक ​​कि अगर वह प्रभावित महसूस करता है, तो वह एक ऐसे व्यक्ति का हो सकता है जो बहुत ज्यादा स्नेह दिखा रहा है। सब कुछ के बावजूद, वह इशारा की सराहना करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com