ekterya.com

कैसे मछली पकड़ने के निपटान के एक बॉक्स के साथ एक श्रृंगार किट बनाने के लिए

80 के दशक के मध्य में कई मॉडलों ने उनके श्रृंगार और अन्य चीजों को स्टोर करने के लिए गियर के बक्से का इस्तेमाल किया। आज, यह एक संगठित तरीके से अपने श्रृंगार और अन्य सहायक उपकरण को स्टोर करने का एक बढ़िया तरीका है। आपको इस विचार का आनंद लेने के लिए एक मॉडल होना जरूरी नहीं है!

चरणों

एक मछली का सामान बॉक्स के साथ मेकअप किट बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
मछली पकड़ने के गियर के लिए एक बॉक्स ढूंढें जो गहरी है और कई छेद हैं कुछ लोग यह भी मानते हैं कि रंग महत्वपूर्ण है गियर के लिए कई बक्से केवल भूरा या गहरे हरे रंग में आते हैं, लेकिन चिंता न करें क्योंकि आप हमेशा अपने बॉक्स को अपनी पसंद के अनुसार सजा सकते हैं।
  • एक मछली का सामान बॉक्स के साथ एक मेकअप किट बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    एक लेबल डालें या अपना नाम, अपने उपनाम और / या आद्याक्षर के द्वारा अपने बॉक्स में निजी स्पर्श दें।
  • एक मछली का सामान बॉक्स के साथ एक मेकअप किट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अब इस से निपटने के लिए ऑर्डर करने के लिए आवश्यक वस्तुओं पर जाएं। यह स्पष्ट है कि महिलाओं को कपास की गेंदों को हाथ में रखने की ज़रूरत है, और कपास झाड़ू बहुत बढ़िया है, लेकिन उन्हें कुछ कंटेनर में रखने के लिए बेहतर है। एक दुकान पर जाएं, जो कि आपके देश में एक डॉलर / यूरो या जो भी कहा जाता है वहां वे आमतौर पर छोटे पारदर्शी प्लास्टिक कंटेनर बेचते हैं जो आपके सेब बॉक्स में पूरी तरह से फिट होते हैं और सूती गेंदों को साफ करते हैं
  • एक मछली का सामान बॉक्स के साथ मेकअप किट बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    सब कुछ के लिए एक स्थान खोजें यदि आप अपना गियर बॉक्स चुनते हैं तो आपको अपने मेकअप का आयोजन करने में कोई समस्या नहीं होगी। रूज के लिए व्यापक छेद का उपयोग किया जाएगा, ब्रश के लिए लंबा, आदि। सभी छोटी आँख छाया किसी भी स्थान में फिट होंगे। आधार और पाउडर बॉक्स के नीचे फिट होंगे।



  • एक मछली का सामान बॉक्स के साथ मेकअप किट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    चिमटी, नाखून कतरनी, भौं कंघी आदि डालें। छोटे या मध्यम छेद में कोई लिपस्टिक या भौगोलिक समस्या के बिना कुछ स्थानों में फिट होगा।
  • Video: The Great Gildersleeve: Laughing Coyote Ranch / Old Flame Violet / Raising a Pig

    एक मछली का सामान बॉक्स के साथ मेकअप किट बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    हेयरपिन, सुरक्षा पिन, बाल सामान और यहां तक ​​कि एक छोटी सी सिलाई किट लाओ। कई बार वे अंतराल में अच्छी तरह से फिट होते हैं और आप कभी भी यह नहीं जानते कि इन वस्तुओं की आवश्यकता के लिए क्या हो सकता है
  • एक मछली का सामान बॉक्स के साथ एक मेकअप किट बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    निपटान बॉक्स (छोटे या मध्यम आकार) के लिए निम्न जोड़ें: एक हाथ दर्पण, कंघी, ब्रश और यहां तक ​​कि बाल straightener भी।
  • एक मछली का सामान बॉक्स के साथ मेकअप किट बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    आइ मेक-अप रिमूवर और हाथ क्रीम जैसे अतिरिक्त रखें। आप कबूतर चेहरे की पोंछे या छोटी यात्रा साबुन को शामिल कर सकते हैं, यह आप पर निर्भर है हालांकि, यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा विचार है कि आपके पास आमतौर पर सभी का उपयोग होता है
  • युक्तियाँ

    • कुछ बॉक्स में नेल पॉलिश पहनने के लिए चुन सकते हैं, लेकिन अगर यह आपकी स्थिति नहीं है, एक वैकल्पिक योजना के रूप में, आप छोटे प्लास्टिक के बक्से कि नेल पॉलिश के आयोजन के लिए महान काम करते हैं और सुंदर रंगों में आते हैं बैंगनी की तरह, मिल सकती है। हालांकि, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कहां खरीदते हैं उन्हें थोड़ा महंगा हो सकता है आप इन बक्से को अपनी पसंद के अनुसार सजाने भी कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com