ekterya.com

स्लॉट मशीनों में कैसे खेलें

कैसीनो की स्लॉट मशीनों में खेलना एक मजेदार (और कभी कभी नशे की लत) शौक हो सकती है। ये मशीन आपके इंद्रियों को रोशनी, ध्वनियों या कंपन के साथ बौछार कर सकती हैं, जो सभी को आपको खेलने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से बनाया गया है, कैसीनो में या ऑनलाइन ध्यान आकर्षित करने की अपनी शक्ति के लिए धन्यवाद, स्लॉट मशीन कैसीनो में सबसे लोकप्रिय प्रकार के खेल होते हैं। क्या आप मज़ा में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं? यहां आप देखेंगे कि यह कैसे करना है।

चरणों

विधि 1
पहले शर्त चुनें, फिर जगह

प्ले स्लॉट मशीन स्टेप 1 नामक छवि
1
अपने कैसीनो द्वारा की पेशकश की "स्लॉट क्लब" या "खिलाड़ी लाभ" साइट के लिए साइन अप करें ये कार्यक्रम आपकी शर्त के आधार पर आपको इनाम देंगे और जमा करते समय अतिरिक्त लाभ के अवसर प्रदान कर सकते हैं। विभिन्न कैसीनो या साइटों के प्रोत्साहन की तुलना करें, और पेशकश की गई और उपहारों के अनुसार कैसीनो का चयन करें।
  • यदि आप एक सदस्य हैं, तो आप ऑनलाइन या आपके ईमेल में अतिरिक्त ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं यह बहुत आम है कि मौसम से बाहर, कैसीनो आपको मुफ्त गेम, मुफ्त भोजन या होटल (या तीन चीजों) पर मुफ्त आवास के साथ आकर्षित करने की कोशिश करता है। इसलिए यदि आप अपने पैसे खर्च करते हैं, तो आप साइन अप करने का लाभ ले सकते हैं
  • प्ले स्लॉट मशीन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आप जिस चीज की तलाश कर रहे हैं, उसके बारे में स्पष्ट रहें। यद्यपि विभिन्न प्रकार की मशीनें हैं जो उनके भुगतान के अनुसार अलग-अलग होती हैं, उनकी लोकप्रियता और उनके तरीकों, सामान्य रूप से उनके काम करने के तरीके समान हैं। केवल कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको पता होना चाहिए कि वे कैसे काम करते हैं:
  • आप प्री-पेड टिकट, अपने सदस्यता कार्ड, या नकदी के साथ भुगतान कर सकते हैं। कभी-कभी (हमेशा नहीं), पिछले भुगतान टिकट उसी मशीन पर जाएंगे जहां आप नकदी दर्ज कर सकते हैं। अधिकांश मशीन $ 5, $ 10, $ 20, $ 50, $ 100 बिल स्वीकार करते हैं, हालांकि कुछ भी $ 1 स्वीकार करते हैं इन क्षेत्रों में रोशनी के साथ संकेत दिया जाएगा और उन्हें देखना असंभव नहीं है।
  • ज्यादातर मशीनें अब सिक्कों को फेंकने नहीं देती हैं। यदि आप एक सिक्का ट्रे की तलाश में हैं, तो आपके पास एक अच्छा समय लग सकता है।
  • कुछ विशेष प्रकार के खेल के लिए, स्क्रीन के ऊपर ग्लास के विवरण में पद्धति को समझाया गया है। वहां आप देखेंगे कि यह किस प्रकार का खेल है, जो प्रत्येक स्पिन का भुगतान करता है और जैकपॉट के बारे में जानकारी देता है। अगर आपको यह स्पष्टीकरण मिल जाए, तो नीचे बैठकर पढ़ लें। कुछ मशीनें स्पष्ट रूप से दूसरों की तुलना में बेहतर होंगी
  • "कलेक्ट" बटन को ढूंढें इस तरह से अंत में अर्द्ध चेतना के अपने राज्य से मुक्त कर दिया और खिड़कियां, घड़ियों और जहां पेय स्वतंत्र नहीं हैं की दुनिया में डाल दिया है। यह दबाएं और अपनी जीत, (यदि आप निश्चित रूप से, जीत) जो खजांची मशीन या भुगतान के बाद ले जा सकते हैं सारणीबद्ध।
  • प्ले स्लॉट मशीन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    इस बारे में सोचें कि क्या आपको अधिक आरामदायक महसूस करता है जब स्लॉट मशीनों की बात आती है, तो आप थोड़े समय में एक आश्चर्यजनक रूप से उच्च राशि प्राप्त कर सकते हैं। वास्तव में, वे कई टेबल गेम से तेज़ी से आगे बढ़ सकते हैं आप मशीनों को देखेंगे जिसमें आप 50 सेंट और दूसरों के साथ प्रबंधित कर सकते हैं, जिसमें असली के लिए खेलने के लिए, आपको $ 5 की शर्त लगाने की आवश्यकता होगी। क्या आपको ऐसा नहीं लगता है कि आपका पेट सिर्फ इसके बारे में सोच रहा है?
  • आम तौर पर, बोल यदि आप अधिक पैसे शर्त करने के लिए जैकपॉट जीतने के लिए की जरूरत है, तो bettinglo (क्यों यदि आप जीत नहीं सकते खेलने?)। तो अगर आप को अपनी प्राथमिकताओं के अनुरूप सकता है दादी की विरासत, स्लॉट 1, 5 या 25 सेंट पर हाथ रखना करने का इरादा नहीं है। और इसलिए आपका पैसा बहुत अधिक समय तक चलेगा!
  • ज्यादातर केसिनो इन मशीनों को वर्गों में वितरित करता है। आपको दिखने वाले विशाल चमकदार संकेत दिखाई देंगे "5 ¢" या "25 ¢" या "1 ¢"। कैसीनो एक उलझन है, तो बस आपको सही दिशा में बताने के लिए किसी भी वेट्रेस या सहायक पूछना (कुछ जानबूझकर होने लगते हैं)।
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कैसीनो के सभी संकेत विश्वास मत करो। जाहिर है कैसीनो मशीनों का पता लगाने के दौरान एक निश्चित स्तर की रणनीति का उपयोग करते हैं, लेकिन सभी बहुत चर होते हैं और एक सरल नज़र या अनुच्छेद के साथ समझने में इतना सरल नहीं हैं। साथ ही, मौजूदा तकनीक के साथ, आप एक साधारण बटन के साथ मशीन के भुगतान को बदल सकते हैं। फिर, आपको यह पूछने से पहले दो बार सोचना चाहिए कि यह वेट्रेस जहां खेलने के लिए सुविधाजनक है।
  • जब हम वहां हैं, तो "फैशनेबल" मशीनों की अवधारणा पूरी तरह तार्किक नहीं है। वास्तविक रूप से बोलना, एक स्लॉट मशीन पासा की एक जोड़ी की तरह है। आप सोच सकते हैं कि एक पंक्ति में चार "छः" लेने के बाद, आप शायद एक और "छह" नहीं प्राप्त करेंगे, लेकिन सभी संभावनाओं में कि "छः" एक बार फिर बाहर आ सकता है क्योंकि किसी भी अन्य नंबर पर हो सकता है। यह बस एक टाइटेनिक संख्या के साथ करना है जिसमें कैसीनो को अपने भुगतान संख्या मिलती है। जब तक आप अपने पैसे को खतरे के बजाय कैरियर का पीछा करने की योजना बनाते हैं, तब तक यह आपके निर्णयों को प्रभावित करने की अनुमति देने का कोई मतलब नहीं है।
  • विधि 2
    खेल दर्ज करें

    प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 5 नामक छवि
    1
    गुणक मशीन को मास्टर करें यह मामला है, यदि आप एक सिक्का खेलते हैं, तो आपको निश्चित राशि मिलती है यदि आप दो सिक्कों खेलते हैं, तो आपको बहुत ज्यादा पैसा मिलता है और अगर आप तीन सिक्के खेलते हैं, ठीक है, यदि आप जीतते हैं तो आप वास्तव में एक बैंक लूट रहे होंगे।
    • ज्यादा पैसा लगाने से जीतने की संभावना बढ़ती नहीं है, इसलिए इस प्रकार के गेम में अधिकतम शर्त बनाने के लिए बेहतर होगा। इस प्रकार की मशीनें काफी सरल हैं क्योंकि अगर आप एक छोटी सी राशि शर्त लगाते हैं, तो आप एक छोटी सी राशि जीत लेंगे - यदि आप बड़ी रकम जुटा लेते हैं, तो आप एक बड़ी रकम जीतेंगे (लेकिन इसका आपके द्वारा जीतने की संख्या पर इसका कोई असर नहीं होगा)।
    • उन मशीनों की तलाश करें जिनके पास अलग-अलग दांव के बीच बहुत व्यापक रेंज नहीं है, अगर आपको क्या करना है तो अपना पैसा बचाना है यदि एक सिक्का आपको 2000 में खजाना में कमा सकता है और 2 सिक्के आपको 5000 दे सकते हैं, लेकिन तीन सिक्के आपको 45000 कमा सकते हैं, आपको शायद दूर जाना चाहिए। कल्पना कीजिए अगर आप एक सिक्का दांव लगाएंगे और बड़ा हिट करेंगे तो क्या होगा! आप बुफे के लिए सभी तरह का रास्ता ले लेंगे
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 6 नामक छवि
    2
    खरीद-ए-भुगतान मशीनों में लाइनों के समूह को दांव लगाएं यदि आप खरीद-ए-पेज़ मशीन में हैं, तो अधिकतम अधिकतम शर्त लगाएं। एक सिक्का केंद्रीय रेखा को सक्रिय करता है, दो मुद्राएं एक विकर्ण सक्रिय करती हैं, और तीन मुद्राएं सभी भुगतानों को सक्रिय करती हैं। यह प्रतीकों के लिए भी काम करता है। एक बार फिर, एक सिक्का सट्टेबाजी की कल्पना करें और एक 7-7-7 विकर्ण दिखाई दे! यदि आप इस मशीन का चयन करते हैं, तो आपको बड़ी शर्त या घर जाना है।
  • दूसरे शब्दों में, यदि आप अधिक शर्त लगाते हैं, तो यह मशीन आपके द्वारा जीती हुई राशि में वृद्धि नहीं करता है, लेकिन यह जीतने वाले संयोजनों या स्थानों का उपयोग बढ़ाता है। आप सचमुच खरीद रहे हैं कि आप क्या भुगतान करेंगे और नहीं, अगर आप जीतते हैं लेकिन लाइन का भुगतान नहीं किया करते हैं, तो मशीन इसे भुगतान के रूप में गिना जाता है, यह 93% (या जो भी राशि) वापस लौटाएगा, वह आपको क्षतिपूर्ति नहीं करेगा
  • कुछ वीडियो मशीन इस तरह काम करते हैं, लेकिन ये एक अलग सेक्शन में हैं।
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 7 नामक छवि
    3
    प्रगतिशील स्लॉट पर पकड़ो आप उन्हें एक महान शो की पेशकश पर एक विशाल स्क्रीन के साथ मशीनों की एक पंक्ति के साथ क्लस्टर लोगों के एक समूह को देखते हैं, तो यह एक प्रगतिशील खेल है। मशीन के इस प्रकार के कुल जैकपॉट कि तेजी से उन में लोगों को चलाते समय बढ़ने है। सभी मशीनों को एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और पहले व्यक्ति है जो जैकपॉट जीत कुल खेल का एक प्रतिशत है, बस नहीं अपने खुद के हो जाता है।
  • खरीद-ए-भुगतान के रूप में, इस प्रकार के गेम में अधिकतम शर्त लगाने के लिए भी सुविधाजनक है। यदि आप अधिकतम शर्त नहीं लगाते हैं, तो आप जैकपॉट नहीं जीतेंगे। आप नकद में छोटे पुरस्कार प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन जैकपॉट आपका नाम नहीं ले जाएगा। इसलिए यदि आप इस मशीन पर अपना समय बिताते हैं (जो, एक प्लस पॉइंट के रूप में, हास्यास्पद बड़े जैकपॉट हो सकते हैं) अपनी जेबों को चारों ओर बदलने के लिए तैयार हो जाएं।
  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 8 नामक छवि
    4

    Video: Las Vegas Strip

    वीडियो गेम्स में वेंचर इन्हें "मल्टी-लाइन" गेम्स भी कहा जाता है और इन्हें खरीद-ए-भुगतान करने के समान तरीके से काम करते हैं। आप चुन सकते हैं कि आप कितनी लाइन खरीदना चाहते हैं और आप प्रत्येक पंक्ति में कितने क्रेडिट खर्च करना चाहते हैं। 1 सेंट मशीन पर, आप 1 ¢ को केंद्र रेखा पर खर्च कर सकते हैं और एक बारी बना सकते हैं। वह शायद कुछ भी भुगतान नहीं करेगा, लेकिन वह ऐसा कर सकता है। कुछ मशीनों में 500 लाइनें हैं जिन पर आप शर्त लगा सकते हैं और आप आम तौर पर एक प्रतिशत और एक डॉलर प्रति पंक्ति (निर्भर) के बीच शर्त लगा सकते हैं।
  • आपको इस गेम में अधिकतम शर्त लगाने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको शर्त चाहिए सभी लाइनें इस प्रकार, वहाँ जीतने के बिना एक मोड़ होगा, लेकिन फिर भी आप अपनी आय में बदलाव दिखाई नहीं होगा (क्योंकि आप लाइन शर्त नहीं था)। एक मशीन में परवाह नहीं है क्या लाइनों आप शर्त लगा सकता है और उन्हें के अनुसार उनके भुगतान को समायोजित नहीं होगा, इसलिए मैं उन सभी को पकड़ने के लिए उन सभी को, यकीन है।
  • वीडियो गेम, अब तक, हाल के दिनों की सबसे लोकप्रिय स्लॉट हैं। इसका कारण यह है कि वे बोनस राउंड की पेशकश करते हैं, बिखरे हुए भुगतान और विशेष घटनाएं अक्सर मस्ती और विभिन्न एनीमेशन प्रभावों के अलावा, वे आपको भी महसूस करते हैं कि आप एक गेम खेल रहे हैं और जीतने का मौका है।
  • ठीक है, फिर वीडियो पोकर मशीन अधिक लोकप्रिय हो सकती है, लेकिन हम कुछ और बात कर रहे हैं यदि आप खुद को उस दुनिया से जोड़ना चाहते हैं, तो विकी के पास भी ऐसा करने के लिए संसाधन हैं।
  • रेखाएं "एम" के रूप में "एम" के रूप में, किसी भी दिशा में विकर्ण के रूप में, पूरी तरह से जटिल रूपों में, स्क्रिबिल के रूप में जा सकती हैं, उस पते के बारे में सोचें जो आप सोच सकते हैं और निश्चित रूप से लाइनें उस दिशा में जाएंगी। दिशा। तो अगर आपको लगता है कि आप जीत नहीं रहे हैं, तो आप शायद या अगर आपको लगता है कि आप जीत रहे हैं, तो शायद आप नहीं हैं बस छवियों को देखने और बचाए रहें। फिर बोनस दौर की प्रतीक्षा करने के लिए बैठकर काम करने के लिए उन मुफ्त स्पिन डाल दें।



  • प्ले स्लॉट मशीनें स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक खेल में रहें अब जब आप खेल के विभिन्न रूपों को जानते हैं, तो कैसीनो आपकी सीप होगी। एक मशीन ढूँढें जो मुफ़्त है और वहां रहने के लिए एक अनुभव है कि, कुछ किस्मत के साथ, एक लंबा जादू होगा रहने के लिए अपने खिलाड़ी कार्ड को सम्मिलित करें (भले ही आप इसे नकद तक पहुंचने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हों, आप इस तरह से अंक प्राप्त कर सकते हैं) और फिर पैसे या पिछले भुगतान टिकट दर्ज करें तब सब कुछ चमकीले रोशनी में बदल जाएगा और मशीन से आने वाली चीखना होगा!
  • स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें और उपरोक्त निर्देश पढ़ें। यदि आप उलझन में आते हैं, या मशीन काम करने में प्रतीत नहीं होता है, तो सहायक (एक बोर्ड पर एक बटन है जो आपके लिए ऐसा करेगा - मशीन चालू होगा, कर्मचारियों को इस तरह सूचित करेगा) आपकी सहायता करने के लिए
  • जब आप जाने के लिए तैयार हों, तो "चार्ज" बटन दबाएं यह एक रसीद प्रिंट करेगा जिसे आप कैसीनो के एटीएम या कैशियर तक ले सकते हैं। एक बार टिकट प्राप्त करने के बाद, अपने प्लेयर कार्ड को हटा दें और चित्र के साथ सजाए गए कालीन पर अपना रास्ता शुरू करें। यह सब करने के लिए, यह समय क्या है?
  • Video: PRUEBA de FUERZA - JUEGO del MAZO

    प्ले स्लॉट मशीन स्टेप 10 नामक छवि
    6
    अपने शिष्टाचार को रखें यद्यपि कैसीनो ऐसे स्थान होते हैं जहां सर्दीवाद प्रमुखता से होता है, यह आपको अपना वर्ग खोने का अधिकार नहीं देता है। सामान्य तौर पर, नियम जो कि कैसिनो अधिवेशन द्वारा लगाए जाते हैं, वे काफी तार्किक हैं:
  • यदि आप कुर्सी पर एक कोट देखते हैं, या कुर्सी एक मशीन पर आराम कर रही है, तो इसका मतलब है कि यह कब्ज़ा कर लिया गया है। इसका उपयोग न करें जब आप बाथरूम से लौटते हैं तो आप टकराव के बीच में समाप्त हो जाएंगे।
  • एक समय में एक या दो से अधिक मशीनों पर नहीं खेलना और अगर कैसीनो बहुत भरा है, तो केवल एक खेलते हैं लीवर को खींचने के लिए बस अपने अतोषणीय भूख के लिए किसी और का एक अच्छा पल बर्बाद मत करो।
  • यदि आप देखते हैं कि कोई एक जैकपॉट जीतता है जो आपका होना चाहिए, तो कोई घोटाले न करें: ऐसी कोई बात नहीं है प्रत्येक कंप्यूटर प्रति मिनट हजारों संयोग करता है और संभावना है कि आपने सही समय पर बटन दबाया है, सिर्फ एक सेकंड के उस हज़ारवां में, यह अविश्वसनीय रूप से छोटा है। आपके बटुए के साथ छोड़ने की संभावना की तुलना में भी छोटा है!
  • Video: पिस्टन में रिंग सेट करने का सबसे आसान तरीका

    विधि 3
    अपने पैसे का प्रबंधन करें

    प्ले स्लॉट मशीन स्टेप्स 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी सीमाएं जानें ठीक है, यह ज़िम्मेदारियों के बारे में बात करने का समय है: आपको अपनी सीमाएं जानना चाहिए और जब आप इसे पहुंचेंगे तब आपको खेलना बंद कर देना चाहिए। शर्त शुरू करने से पहले, उस राशि का निर्धारण करें जो आप खोने के लिए तैयार हैं, साथ ही जितनी राशि आप जीतते हैं, उतनी ही छोड़ देंगी। दोनों समान रूप से महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वे आपको यह जान सकते हैं कि आपको कब रोकना चाहिए
    • लालची बनना या खोना ज़्यादा ज़्यादा ज़रूरी नहीं है, स्लॉट मशीनों में से दो सबसे बड़ा नुकसान है। कुछ ऐसा मजेदार और आराम अनुभव हो सकता है जिससे आप अपने बालों को खींच सकें। सावधानी के साथ कार्य करें
  • प्ले स्लॉट मशीन स्टेप्स 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    केवल पैसे के साथ कैसीनो दर्ज करें डेबिट और क्रेडिट कार्ड छोड़ें और घर या होटल में अन्य निधियों के लिए सभी का उपयोग करें, बचाने के लिए आपको अपने से अधिक खर्च करने के लिए लुभाने के लिए बचें।
  • यदि यह संभव है, तो रात भर में इसका उपयोग करने के लिए अपना धन अलग करें हर आधे घंटे में एक निश्चित राशि खर्च करने के लिए बाध्य। यदि आप उन 30 मिनटों को खत्म करने वाले हैं, तो आप जो जीते हैं उसे बचाएं (और मूल राशि के साथ खेलना जारी रखें!)। और अगर आप पैसे से बाहर निकलते हैं, तो आप अगले आधे घंटे तक इंतजार करते रहेंगे रात बहुत बनी रहेगी, उतनी ही ज्यादा।
  • Video: Examining the Optimization of Other Apps in Google Play

    प्ले स्लॉट मशीन स्टेप 13 नामक छवि
    3
    स्लॉट मशीन जिसे आप खेलना चाहते हैं के लिए न्यूनतम संभावित संकाय चुनें। इससे आप लंबे समय तक खेल सकते हैं और आप अपने गेमिंग अनुभव को अधिकतम कर सकते हैं। यदि आपके मन में कोई बजट है, तो खरीद-ए-पे और प्रगतिशील मशीन आपके सर्वश्रेष्ठ विकल्प नहीं हैं। मल्टी-लाइन गेम या मल्टीप्लीइंग मशीनों को बेहतर तरीके से चुनें
  • प्ले स्लॉट मशीन स्टेप 14 नामक छवि
    4
    सबसे अच्छा भुगतान प्रतिशत के साथ मशीनों का चयन करें यह संख्या इंगित करती है कि मशीन कितनी बार भुगतान करती है, और प्रतिशत जितनी ऊंची है, उतनी अधिक संभावना है जितनी आप जीतना चाहते हैं। ये मात्रा मशीनों पर स्पष्ट रूप से इंगित की जानी चाहिए और 80% और 98% - मशीन के उच्च मूल्य (उदाहरण के लिए 1 ¢) के बीच भिन्न हो, भुगतान का बड़ा होगा।
  • ध्यान रखें कि अलग-अलग इकाइयों (जैसा कि प्रगतिशील खेल के रूप में) के विरोध में भुगतान संख्या मशीनों के समूह पर लागू की जा सकती है, और पंक्ति में मौजूद सभी मशीनें उसी का भुगतान नहीं करेंगी आपको यह तय करने के लिए कुछ समय के लिए अन्य खिलाड़ियों को दांव लगाना पड़ सकता है कि कौन से मशीन सर्वोत्तम विकल्प हैं
  • बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, 98% भुगतान का मतलब है कि आप हर डॉलर खर्च करने के लिए 98 ¢ अर्जित करेंगे। यह आप हासिल करेंगे, यदि आप अपने दशकों के लिए वहां रहने की योजना बना रहे थे।
  • लास वेगास में मशीनें अधिक भुगतान करने वाली हैं। लेकिन याद रखना, यह दीर्घकालिक है। मशीनों की एक ही नंबर होती है जब वे एक मोड़ करते हैं। आप उस मोर्चे पर जीते हैं या नहीं, अगले मोड़ में जीते या नहीं की संभावना समान होती है
  • प्ले स्लॉट मशीन स्टेप 15 नामक छवि
    5
    आपको जो भी लाभ मिलता है उसे बचाएं कभी पैसे के साथ खेलना न करें, क्योंकि यह आपके द्वारा शुरू की जाने वाली रणनीति के खिलाफ होगी, बस उस राशि को खेलते हैं जिसे आपने पहले से तय किया था हालांकि फिलहाल एक इनाम कुछ अद्भुत है, आप कैसीनो में 20 मिनट तक रहने में सक्षम होने के बजाए अपनी जेब में धन के साथ बेहतर घर चलने लगेगा।
  • जब आप घर ले जाते हैं, तो अपनी जीत एक कगार पर रखें। अगली बार जब आप कैसीनो जाते हैं, तो अपना पैसा वहां से बाहर ले जाएं। यदि कुछ समय बाद जग में कुछ भी नहीं है, तो आप अपने खर्चों को कम करना चाहिए, या किसी निश्चित अवधि में कैसीनो में जाने की संख्या को कम करना चाहिए। यदि नहीं, तो कैसीनो के लिए आपको मेल करने के लिए मुफ्त नाटक भेजने की प्रतीक्षा करें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक खिलाड़ी कार्ड है, तो इसका उपयोग करें! यह एकमात्र तरीका है कि मशीन जानता है कि आप आप हैं और आपको अपनी शर्त के मुताबिक अंक के साथ क्षतिपूर्ति करेंगे
    • एक कैसीनो आने से पहले जीतने के लिए रणनीतियों की जांच करें। गेमिंग अनुभव से अधिक का लाभ उठाने में आपकी सहायता के लिए बड़ी संख्या में पुस्तकों या ऑनलाइन ट्यूटोरियल उपलब्ध हैं। हालांकि, आपको पता होना चाहिए कि कुछ (यदि अधिकतर नहीं) एक धोखाधड़ी है
    • सट्टेबाजी के वातावरण अंधविश्वास और मिथकों से भरा है। अपने आप को मशीनों के विचार से आश्वस्त न करें जो बेहतर या बदतर हैं, क्योंकि यह सिद्ध नहीं होता कि यह मामला है। कैसीनो में हर मशीन का एक कम्प्यूटरीकृत मस्तिष्क है जो पहले से तय करता है कि क्या स्पिन आपको तुरंत भुगतान करेगा या नहीं, और उस परिणाम को कुछ भी बदलेगा नहीं।
    • यदि आप ऑनलाइन खेल रहे हैं, तो अधिकांश मशीनें, नियमों को बाहर के नियमों को दिखाती हैं, या एक सहायता अनुभाग में आप एक क्लिक से पहुंच सकते हैं। यदि आप उन्हें नहीं ढूंढ सकते हैं, तो कैसीनो में एक सहायक से पूछें या ग्राहक सेवा कॉल करें यदि आप ऑनलाइन खेल रहे हों

    चेतावनी

    • यदि आप क्लब या प्रोत्साहन कार्यक्रमों में शामिल हो जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप केवल पुरस्कारों को जमा करने के लिए नहीं खेल रहे हैं यह एक खतरनाक प्रथा है, और आप उस लाभ को पाने के लिए बहुत अधिक खर्च कर सकते हैं जो इसके लायक नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com