ekterya.com

स्लॉट मशीनों पर कैसे जीतें

कैसिनो में स्लॉट मशीन सबसे रंगीन और सबसे ज्यादा आकर्षक आकर्षण हैं और जेकपॉट जीतने के लिए ग्राहकों के लिए राजस्व में अरबों का उत्पादन होता है। जीतना आसान नहीं है, भाग्य स्लॉट मशीनों में सफल होने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, लेकिन ये रणनीतियों अधिक खेलने और अधिक जीतने की संभावना को अधिकतम कर सकती हैं।

चरणों

विधि 1
अपने पैसे के साथ स्मार्ट हो

बीट द स्लॉट्स स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
स्लॉट मशीनों के पुरस्कारों की जांच करें कई वेबसाइटें हैं जहां आपको विभिन्न कैसीनो के स्लॉट मशीन के पुरस्कारों का प्रतिशत मिलेगा। यद्यपि कैसीनो इस जानकारी को औसत खिलाड़ी के लिए उपलब्ध नहीं कराते हैं, कुछ लोगों को इस जानकारी तक पहुंच प्राप्त होती है और इसे इंटरनेट या विशेष पत्रिकाओं और समाचार पत्रों में प्रकाशित किया जाता है।
  • प्रतिशत 80% से 98% तक भिन्न हो सकते हैं और आपकी सफलता की सबसे अच्छी संभावनाओं को परिभाषित कर सकते हैं। जीतने की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए स्लॉट मशीनों को उच्चतम प्रतिशत पुरस्कार के साथ चुनें।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    आपको अपनी सीमाओं को जानना चाहिए एक स्थापित करें "नुकसान की सीमा" और के लिए एक राशि "अपना पैसा दोहराएं" कैसीनो में प्रवेश करने से पहले यदि आप जीत रहे हैं, तो अपनी प्रारंभिक राशि दोगुनी हो जाने पर रोकें। यदि आप खो रहे हैं, तो जब आप अपनी हानि सीमा तक पहुंच जाते हैं तो रोकें।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक दीर्घकालिक योजना बनाएं। यदि आप छुट्टी पर एक ऐसे शहर में जा रहे हैं जहां मौके के खेल हैं या आप कई दिनों से खेल रहे हैं, तो यह समझना बेहतर होगा कि आप अपनी यात्रा की अवधि को कवर करने के लिए अपने धन के बजट में कैसे जा रहे हैं। आप ऐसा कर सकते हैं:
  • तय करें कि आप कितने दिन कैसीनो में जाएंगे और आप प्रत्येक सत्र के दौरान कितने समय तक शर्त लगाएंगे।
  • दिनों की संख्या से अपने कुल धन को विभाजित करें और फिर उस दैनिक राशि को प्रत्येक दिन खेलने की योजना के घंटे से विभाजित करें। इस तरह आपको पता चलेगा कि आप प्रति घंटे कैसे खो सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए: यदि आप अटलांटिक सिटी में 2,000 डॉलर की पूंजी के साथ पहुंचते हैं और 5 दिनों तक रहने की योजना बनाते हैं इससे आपको प्रतिदिन $ 400 दांव लगाना होगा, और आप यह तय करेंगे कि आप दिन में कुल 4 घंटे खेलना चाहते हैं। इसका मतलब है कि आप प्रति घंटे 100 डॉलर खो सकते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आपके पास कुछ बैकअप योजना तैयार होनी चाहिए। आप यह आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि स्लॉट मशीनों पर आप अपनी पूंजी कितनी तेजी से खर्च कर सकते हैं। और एटीएम आसानी से कैसीनो के अंदर स्थित है, आप जितना खर्च करते थे, उतना खर्च कर सकते थे जितना कि आपको समृद्ध बनाने का प्रयास किया गया था।
  • ओवरपेंडिंग के जोखिम को कम करने के लिए घर पर या होटल के कमरे में क्रेडिट और डेबिट कार्ड खेलने के लिए और बाहर निकलने के लिए पूर्व निर्धारित राशि ले लीजिए।
  • दोस्त बनो एक मित्र के साथ एक समझौता करें, जिसमें यह कहा गया है कि वे सहमति राशि से अधिक खर्च करने से एक-दूसरे को रोकेंगे।
  • सिक्के के साथ खेलते हैं। टिकटों के बदले सिक्कों के साथ खेलते समय, आपके द्वारा खेला जाने वाला समय बढ़ाया जाएगा।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    किसी भी लाभ को अपनी जेब में रखें। अपने शुरुआती पूंजी से पैसे के साथ अकेले खेलें। इस तरह, आप खाली हाथ नहीं छोड़ेंगे।
  • बीट द स्लॉट्स चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    6
    क्लब में शामिल हों स्लॉट क्लब में शामिल हों यदि आप कैसीनो में खेलते हैं या नकद बोनस ऑफ़र्स का लाभ लेते हैं जो आपके वफादार ग्राहकों को ऑनलाइन सेवाएं प्रदान करते हैं। ये प्रस्ताव स्लॉट मशीनों में आपके द्वारा खेलने वाले सिक्कों की राशि या आपके खेलने की गति पर आधारित होते हैं।
  • विभिन्न केसिनो या साइटों के लाभों की तुलना करें और कैसीनो चुनें जो आपके स्तर के खेलने के लिए सर्वोत्तम लाभ या उपहार प्रदान करता है।
  • कुछ केसिनो भी इनमें से कुछ बिंदु नकदी के रूप में वापस करते हैं, जो आपके पैसे को शर्त लगाने के लिए आगे बढ़ाएगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप इसे कताई करने से पहले अपने क्लब कार्ड को स्लॉट मशीन में हमेशा सम्मिलित करते हैं। इरादा यह है कि जब आप खेलते हैं तो हर पल में आपको कुछ क्रेडिट मिलते हैं।
  • विधि 2
    एक रणनीति है

    बीट द स्लॉट्स चरण 7 में शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे ठीक स्लॉट मशीनों खेलने के !!

    1
    छोटी इनाम के साथ मशीन चुनें पुरस्कार जितना अधिक होगा, उतना ही इसे जीतना कठिन होता है, इसलिए एक छोटे पुरस्कार के साथ एक मशीन चुनना बेहतर होता है।
    • मशीन का अधिकतम पुरस्कार ध्यान से देखें। दो मशीन ठीक उसी तरह दिख सकते हैं, लेकिन कोई 1,500 क्रेडिट्स और अन्य 10,000 क्रेडिट का भव्य पुरस्कार दे सकता है, इसलिए आपको उस मशीन की अधिकतम राशि के बारे में पता होना चाहिए जिसे आप चुनते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 8 नामक छवि
    2
    उच्चतम संभव संप्रदाय के साथ खेलते हैं। स्लॉट मशीन में उच्चतम संप्रदाय के साथ खेलते हैं, क्योंकि इस प्रकार की मशीनें उच्च प्रतिशत देता है। दूसरे शब्दों में, डॉलर की मशीनों पर आप 25 सेंट मशीनों से अधिक कमा सकते हैं, जो 5 सेंट मशीनों की तुलना में बड़ी इनाम देते हैं, जो बदले में कम सेंट को स्वीकार करने वाली मशीनों से अधिक प्रदान करते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 9 नामक छवि
    3
    अधिकतम क्रेडिट खेलें जब आप अधिकतम क्रेडिट शर्त लगाते हैं तो अधिकांश मशीन आपको बोनस और प्रगतिशील जैकपॉट (जैकपॉट) जीतने की अनुमति देते हैं। गैर-प्रगतिशील मशीनों में भी, अधिकतम क्रेडिट शर्त के लिए जैकपॉट आमतौर पर किसी अन्य स्तर की तुलना में काफी अधिक है।
  • क्योंकि यदि आप अधिकतम शर्त नहीं लगाते हैं तो आप एक प्रगतिशील खजाना नहीं जीत सकते, यह धन बुद्धिमानी से खर्च करने के लिए तार्किक है। अधिकांश कैसीनो में प्रगतिशील मशीनों के कई समूह होते हैं और प्रत्येक का एक अलग पुरस्कार प्रतिशत और एक अलग खजाना राशि होती है। हमेशा सबसे अधिक पुरस्कार प्रतिशत और सबसे बड़ा खजाना का संयोजन चुनें
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 10 नामक छवि
    4
    यदि आप प्रगतिशील स्लॉट मशीनों में खेलने का निर्णय लेते हैं तो अधिकतम मात्रा में शर्त लगाएं यदि आप नहीं करते हैं, तो आप जैकपॉट नहीं जीत सकते। अपनी शर्त की रेंज में सबसे बड़ा पुरस्कार के लिए कैसीनो खोजें कई बार, प्रगतिशील मशीनों के कई समूह हैं और प्रत्येक के पास अलग पुरस्कार का प्रतिशत और एक अलग खजाना राशि है। हमेशा उस मशीन का चयन करें जो उच्चतम पुरस्कार प्रतिशत और सबसे बड़ा खजाना का संयोजन प्रदान करता है।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 11 नामक छवि



    5
    अधिक महत्वपूर्ण स्थान में खेलते हैं। अक्सर, जो अधिक कमाते हैं मशीन (मशीन के रूप में जाना जाता है) "ढीला") आम तौर पर अधिक से अधिक दृश्यता वाले क्षेत्रों में पाए जाते हैं ताकि खिलाड़ियों को जीतने और दूसरों को खेलने के लिए आकर्षित किया जा सके।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 12
    6
    अपनी शैली खेलें कुछ लोगों का मानना ​​है कि बाधाएं सरल मशीनों में अधिक होती हैं, केवल एक भुगतान लाइन के साथ अन्य लोगों को विशेष सुविधाओं के साथ मशीनों के लिए अधिक इच्छुक हैं, जैसे कि निःशुल्क स्पींस, अतिरिक्त राउंड या अतिरिक्त फीचर्स, एक पे लाइन में सही संयोजन प्राप्त करने के लिए। याद रखें कि भाग्य स्लॉट मशीनों में सफल होने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, इसलिए जब आपकी रणनीति जीतना है, तो खेलते समय मज़े करना।
  • विधि 3
    स्लॉट मशीन को जानें

    बीट स्लॉट्स स्टेप 13 नामक छवि
    1
    एक कताई रील या वीडियो स्लॉट मशीन चुनें एक रोटरी रील मशीन में आम तौर पर 3 या 5 रील या सिलेंडर होते हैं, जो कि प्रतीकों तथा साथ ही छापे गए हैं। इसमें 22 प्रतीकों या रिक्त स्थान हैं या "बंद हो जाता है" प्रत्येक रील पर पुरस्कार को कुछ संयोजनों में इन प्रतीकों से मिलान करके अर्जित किया जाता है। वीडियो स्लॉट मशीनों में 7 रील हो सकते हैं, प्रत्येक 5 प्रतीकों के 3 पंक्तियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। वीडियो स्लॉट्स में रीलों पर 32 से सैकड़ों वर्चुअल स्टॉप हैं
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 14 नामक छवि
    2
    कताई रील स्लॉट मशीन के प्रतीक में नींबू और चेरी, संख्याओं या आंकड़े जैसे हीरे, दिल और घंटी जैसे फलों की चमकदार रंगीन छवियां शामिल हैं। वीडियो स्लॉट मशीन इनमें से कुछ पारंपरिक छवियों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन लोकप्रिय टीवी शो, कार्टून या मूवीज़, या लोकप्रिय अभिनेताओं, गायकों या एथलीटों की छवियों से वे अक्षर या प्रतीकों को प्रदर्शित करने की संभावना रखते हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 15 नामक छवि
    3
    रोटरी रील स्लॉट मशीनों जैसे कुछ खिलाड़ियों ने पुरानी चीज़ों की भावना के लिए लाभ उठाने के साथ, लेकिन उन्हें खोजने में मुश्किल हो सकती है, क्योंकि कई कैसीनो ने स्लॉट मशीनों के चयन का आधुनिकीकरण किया है।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 16 को शीर्षक वाली छवि

    Video: Bitcoin казино Stake. Стратегия Dice. Как со 100$ за 7 дней заработать 30 000$. Вывод 1 BTC! Биткоин

    4
    शैली में अंतर के बावजूद, रोटरी रील और एक ही संप्रदाय की वीडियो मशीनों के बीच पुरस्कार में कोई अंतर नहीं है। दोनों को एक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है जिसे यादृच्छिक संख्या जनरेटर कहा जाता है जो प्रत्येक मोड़ के नतीजे को निर्धारित करता है और भविष्य के परिवर्तनों के नतीजे को निर्धारित करना असंभव बनाता है।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 17 नामक छवि
    5
    एक निश्चित या प्रगतिशील का खजाना के साथ एक मशीन चुनें कुछ स्लॉट मशीनों में निश्चित अधिकतम पुरस्कार होता है अन्य मशीनों को प्रगतिशील कहा जाता है, जिसमें एक मीटर है जो कि एक जैकपॉट दर्शाता है जो बढ़ रहा है। इन मशीनों को एक साथ जोड़ा जाता है और पुरस्कार की मात्रा निर्धारित की जाती है कि उनका उपयोग कितना किया जा रहा है। अधिक लोग खेलते हैं, अधिक से अधिक पुरस्कार राशि (बर्तन)
  • आम तौर पर, निश्चित मशीनों के बीच, समान बाधाएं समान होती हैं, चाहे जैकपॉट कितना बड़ा हो।
  • कभी-कभी, एक कैसीनो की प्रगतिशील मशीनें एक साथ जुड़ी हुई हैं। अन्य मामलों में, एक पूर्ण राज्य के लोग एकजुट होते हैं, जो बताते हैं कि वे इतने ऊंचे जैकपॉट क्यों पेश करते हैं
  • उस जैकपॉट को जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले लोगों की संख्या के कारण, प्रगतिशील मशीनों पर जीतने की संभावनाएं कम हैं यह न केवल जैकपॉट जीतने की बाधाओं पर लागू होता है, बल्कि छोटी मात्रा में जीतने की बाधाओं पर भी लागू होता है।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 18
    6
    अपनी शर्त बनाएं स्लॉट मशीन में खेलने के लिए, आपको पहले बिलों या सिक्कों को सम्मिलित करना होगा। जब आप धन डालेंगे, क्रेडिट की बराबर राशि दिखायी जाएगी। अगले कदम आपके द्वारा चुनी गई मशीन के प्रकार पर निर्भर करेगा।
  • रील स्लॉट मशीन कताई पर, एक बटन दबाएं जो इंगित करता है "क्रेडिट खेलें" जब तक आप उन सिक्कों की संख्या तक नहीं पहुंच जाते हैं जिन्हें आप खेलना चाहते हैं। उसके बाद, बटन दबाएं "रोलर्स घुमाएँ" या लीवर खींचें यदि आप एक बड़ी शर्त बनाना चाहते हैं, तो आप इंगित करने वाले बटन को दबा सकते हैं "अधिकतम क्रेडिट प्ले करें", जो उस मशीन पर अनुमत सिक्कों की अधिकतम राशि शर्त लगाएगा।
  • वीडियो स्लॉट मशीनों में, आपको अपनी शर्त पूरी करने के लिए 2 बटन दबाएं। सबसे पहले, paylines आप चाहते हैं की संख्या को सक्रिय करने और फिर क्रेडिट आप प्रत्येक पंक्ति पर शर्त करना चाहते हैं की संख्या का चयन करने के लिए एक दूसरा बटन दबाएँ करने के लिए एक बटन दबाएँ। आम तौर पर, वीडियो स्लॉट मशीनों में स्क्रीन पर 5 स्पिनिंग रीलियां होती हैं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    7
    भुगतान पंक्तियां चुनें जो कहा जाता है उसमें दिखाई देने वाले प्रतीकों का जीतने वाला संयोजन "भुगतान लाइन" पुरस्कार का निर्धारण करेगा क्लासिक कताई रील मशीनों में, केवल एक पे लाइन मशीन के सामने दिखाई देगी, लेकिन वीडियो मशीनें अधिक वेतन रेखाएं प्रदान करती हैं।
  • आधुनिक बहु-लाइन स्लॉट मशीन 9, 15, 25, 50 और अधिक भुगतान लाइनें भी पेशकश कर सकते हैं।
  • पेमेंट लाइनें क्षैतिज रूप से, लंबवत, तिरछे और यहां तक ​​कि घुमाव फैशन में भी प्रदर्शित की जा सकती हैं। यह देखने के लिए बारीकी से देखें कि आपने किन किन पंक्तियों की शर्त लगाई है और सावधानी से जांच की है, क्योंकि यह जानना मुश्किल है कि आपके पास जीतने वाली रेखा है या नहीं।
  • बीट द स्लॉट्स स्टेप 20 नामक छवि

    Video: कैसीनो स्लॉट मशीन हेरफेर पूरी तरह से संभव है

    8
    अपने आप को बैठने से पहले मशीन के नियमों से परिचित कराएं। यदि आप उन्हें नहीं समझते, तो एक कर्मचारी से पूछें या ग्राहक सेवा कॉल करें यदि आप ऑनलाइन खेलना चाहते हैं आप को समझना होगा कि आप किन पैसा कमा सकते हैं, खासकर जैकपॉट
  • युक्तियाँ

    • मशीन के मिथक पर विश्वास मत करो "गर्म और ठंडा"। व्यावसायिक खिलाड़ी अंधविश्वासी हैं और कैसीनो ने मशीन के सिद्धांतों के लिए मशीनों के नाम और रंगों को अनुकूलित किया है "गरम"। मशीन के सभी मुड़ें कंप्यूटर द्वारा पूर्वनिर्धारित की जाती हैं जो अंदर और नहीं हैं कि आप कितना रगड़ें या आप कितने भाग्यशाली हैं। इस मिथक में विश्वास किए बिना गेम को खेलें और कैसीनो का आनंद लें
    • एक मशीन का चयन करते समय, जो उच्च प्रतिशत पुरस्कार प्रदान करता है, नीचे बैठने से पहले विज्ञापन की जांच करें कई मामलों में, ठीक प्रिंट ऐसी स्थिति के साथ वास्तविक संभावनाओं को स्पष्ट करेगा जैसे कि "चयनित मशीनें" या "98% तक ", जिसका अर्थ है कि उस प्रकार की स्लॉट मशीनों में से कुछ ही विज्ञापनित दर प्रदान करेगा सबसे अधिक संभावना, मशीनें "अधिक ढीली" वास्तव में आनुपातिक 98% की पहचान नहीं है उन्हें खोजने के अवसरों को बढ़ाने के लिए, कैसीनो कर्मचारी से सहायता के लिए पूछें या यह पता करें कि कौन से मशीन स्थानीय खिलाड़ियों के पसंदीदा हैं।

    चेतावनी

    • रोकना सीखें कभी भी पैसे खोने की कोशिश न करें, क्योंकि यह बड़ी रकम खोने का एक तरीका हो सकता है।
    • स्लॉट मशीनों में कभी भी उपहार या उपहार जमा न करें स्लॉट क्लबों को आपको खेलने के लिए प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। उपहारों का लाभ उठाएं क्योंकि आप वैसे भी खेलना चाहते हैं, लेकिन अंक जमा करने की कोशिश करने के लिए खेल एक और है। उस विपणन रणनीति को आपको पकड़ न दें
    • आप इंटरनेट पर ऑफ़र पा सकते हैं "स्लॉट मशीनों पर धोखा देने के लिए 100% सुरक्षित रणनीति"। कभी उन्हें विश्वास नहीं! कोई गुप्त संयोजन और चालाक रणनीतियों नहीं हैं, यह ठीक से एल्गोरिदम के संयोजन की गणना करना असंभव है क्योंकि वे तर्कसंगत नहीं हैं। इसलिए, स्लॉट मशीन के काम में हस्तक्षेप किए बिना, इसे धोखा देने का कोई भी प्रयास विफल हो जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com