ekterya.com

भाग्य स्लॉट के पहिये में अपनी बाधाओं को कैसे सुधारें?

भाग्य स्लॉट मशीन का पहिया दुनिया में सबसे लोकप्रिय स्लॉट्स में से एक है। 1 9 66 में उद्घाटन किया गया, जुआ की यह चमकदार शैली ने लोगों को उच्च संचित पिटों और घूमने वाले भाग्य के पहियों के साथ वर्षों तक लोगों को मोहित किया है। हालांकि इन मशीनों का नतीजा बेतरतीब ढंग से उत्पन्न होता है, लेकिन आपके पैसे को लंबे समय तक बनाने के लिए कुछ गुर हैं और जीतने की संभावना भी बढ़ जाती है।

चरणों

विधि 1
अपने पैसे कमाने के द्वारा जीतने की संभावनाओं में सुधार करें

फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील पर इन्ट्रॉव यूर ऑट ओडस नामक छवि चरण 1
1
आप खेलते समय की संख्या में वृद्धि ऐसा करने के लिए, कम अधिकतम शर्त वाली मशीन चुनें यदि आपके पास बहुत अधिक धन नहीं है, तो निम्न-मूल्य स्लॉट मशीन चुनें। उदाहरण के लिए, दो स्लॉट के साथ एक मशीन पर तीन के बजाय सिक्कों के लिए खेलते हैं। आप अधिक धीमी गति से पैसे खो देंगे और आप जीतने की संभावना को बढ़ाकर, अब तक खेल सकेंगे।
  • कम दांव वाले मशीनें, कभी-कभी, कम भुगतान भी करते हैं यह जानकारी स्लॉट मशीन की पेआउट टेबल में लिखी जाएगी।
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों की व्हील में इंप्रेरिव यूवर ऑड्सस नामक छवि चरण 2
    2
    कैसीनो कार्ड का उपयोग करें यह कार्ड क्रेडिट का ट्रैक रखता है और शर्त लगाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कार्ड का प्रयोग जीतने की संभावना में वृद्धि नहीं करेगा। हालांकि, कई कैसीनो मुआवजे प्रदान करते हैं, जैसे मुफ्त होटल के कमरे और शर्त के लिए अतिरिक्त पैसा अगर ये कार्ड खेलने के लिए इस्तेमाल किए गए थे। इन लाभों में धन पिछले लंबे समय तक मदद करते हैं।
  • सबसे कैसीनो खेलने के लिए अपने स्वयं के कार्ड हैं किसी को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए कॉल करें या अपने पसंदीदा कैसीनो पर जाएं
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील पर इम्प्रूव यूवर ऑडव्स ऑब्जेक्ट स्टेप 3
    3

    Video: Calling All Cars: The 25th Stamp / The Incorrigible Youth / The Big Shot

    पता लगाएँ कि क्या प्रचार या बोनस हैं कई कैसीनो उनकी वेबसाइटों पर प्रचार और बोनस का विज्ञापन करेंगे इन बोनस में शर्त, भोजन और उपहार के लिए अतिरिक्त पैसा शामिल हो सकते हैं पता लगाएं कि आपकी पसंदीदा कैसीनो आपकी वेबसाइट पर जाकर या ग्राहक सेवा प्रतिनिधि को फोन करने पर सट्टा लगाने से पहले इस पर गिना जाता है। जितना पैसा बचाएगा, उतना पैसा जो आपको सख्त करना होगा।
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील पर इन्ट्रॉव यूवर ऑड ऑड्स्स का शीर्षक चित्र 4
    4
    शर्त लगाने के लिए धन का प्रबंधन करें संचय के लिए फिट होने के लिए या पहिया को चालू करने के लिए आपको भाग्य के प्रत्येक पहिया पर अधिकतम शर्त खेलना होगा। इसलिए, आपको कम से कम कई मिनटों तक मशीनों पर खेलने के लिए पर्याप्त धन लाया है। अगर आपके पास $ 5 की अधिकतम शर्त वाले स्लॉट के लिए $ 20 है, तो आप केवल चार दौर ही खेल सकते हैं
  • 25 सेंट से लेकर लगभग 100 डॉलर की अधिकतम दांव के साथ कई अलग-अलग मशीनें हैं।
  • आप खेलते हैं और राउंड, आप पैसे का बना देगा अधिक संभावना है।
  • विधि 2
    जीतने के लिए खेलते हैं

    फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील पर इंप्रेरिव यूवर ऑड्सस नामक छवि चरण 5
    1
    संभव के रूप में ज्यादा पैसा शर्त मशीन में सिक्के, पैसा या कार्ड डालें। बटन दबाएं "अधिकतम शर्त" संभव के रूप में ज्यादा पैसा शर्त लगाने के लिए यह एकमात्र तरीका है संचित या फिटनेस के पहिये के लिए फिट होने के लिए। संकेतकों का निरीक्षण करें और सुनिश्चित करें कि शर्त प्रत्येक खेल में हर पल मान्य है और यह कि आप प्रत्येक टिकट और टिकट को स्वीकार करते हैं।
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील में सुधार करें आपका ऑडस्ड शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    2
    सट्टेबाजी शुरू करें लीवर खींचें या प्रेस करें "मोड़" सट्टेबाजी शुरू करने के लिए प्रत्येक प्रकार का स्लॉट संचित करने के लिए अलग-अलग जीतने के लिए एक संयोजन है। भाग्य के पहिये को बदलने के लिए, आपको उस आकृति में पड़ना होगा जो कहते हैं "मोड़" (पुरानी शैली) या 3 आंकड़े कहते हैं "मोड़" एक पंक्ति में जो भुगतान करता है (नई शैली) जब तक आप अपने सारे पैसे नहीं खो देते हैं या मुनाफा कमाते हैं तब तक सट्टेबाजी जारी रखें।
  • अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें अगर आपको भाग्यशाली नहीं लगता है, तो किसी अन्य मशीन पर स्विच करें या थोड़ी देर के लिए सट्टेबाजी रोकें।
  • कभी पैसा नहीं लगाइये जो आप खो नहीं सकते हैं कभी पैसे का भुगतान न करें जो आपको किराया, बंधक, कार या अन्य निवेश का भुगतान करने की ज़रूरत है जो आपको जीने की आवश्यकता है। पैसे निकालने के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग न करें, चूंकि कर हैं और ब्याज दर 50% तक पहुंच सकती है।



  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील पर इन्ट्रॉव यूवर ऑन्टव्स ऑब्जेक्ट शीर्षक वाला इमेज चरण 7
    3
    भाग्य के पहिये को चालू करें अगर का आंकड़ा "मोड़", आपके पास भाग्य का पहिया घुमाए जाने का अवसर होगा। ऐसा करने के लिए, कुछ मशीनों में एक विशेष बटन होता है जबकि अन्य में आपको एक ही बटन दबाएं "मोड़"। बटन दबाने के बाद, मशीन के ऊपर स्थित बड़े पहिया को चालू करना शुरू हो जाएगा। वह जगह जहां पहिया बंद हो जाता है वह राशि होगी जो आप कमाते हैं। पहिया के वर्गों को यह कहना चाहिए कि धन या क्रेडिट की राशि - मशीन के बंटवारे से श्रेय को गुणा किया जाएगा ताकि पता चल सके कि आपका लाभ क्या है।
  • कम अधिकतम दांव वाले स्लॉट के पास भाग्य के पहिये पर कम लाभ होगा और इसके ठीक विपरीत होगा। खेल का एक नया संस्करण अधिकतम $ 40,000 का पुरस्कार है!
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील में इंप्रेरिव यूवर ऑड्स्स का शीर्षक चित्र 8
    4
    अपनी कमाई लीजिए $ 1200 से अधिक राशि का भुगतान किया जाएगा। मशीन बंद हो जाएगी और रोशनी को बंद कर देगी और एक कर्मचारी आपको अर्जित राशि का भुगतान करने के लिए आएगा। यदि आप जमा अर्जित करते हैं, तो आप किश्तों में या एक ही भुगतान में पैसे स्वीकार करने का विकल्प चुन सकते हैं। यदि आप किश्तों में धन स्वीकार करते हैं, तो आप कम करों का भुगतान करेंगे। हालांकि, कई विशेषज्ञों का सुझाव है कि एकल भुगतान। यद्यपि आप अधिक करों का भुगतान करेंगे, आप एक समय में बड़ी राशि का निवेश कर सकते हैं और सब कुछ वापस प्राप्त कर सकते हैं।
  • विधि 3
    मशीन चुनें

    फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील में सुधार करें आपका ओडस शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    1
    एक कम न्यूनतम संचित के साथ एक मशीन चुनें। भाग्य के पहिये के विभिन्न संस्करणों में अलग-अलग संचित न्यूनतम है। कुछ bettors मानते हैं कि कम जमा राशि जीतने के लिए आसान है। हालाँकि यह मामला नहीं है, तो कम जमा राशि वाले मशीनों में अधिकतम अधिकतम दांव है, जो कि धन को अधिक समय तक खत्म करने की अनुमति देगा। ध्यान रखें कि $ 25 और $ 100 के पहिये से जमा राशि तय की गई है और प्रगतिशील नहीं हैं
    • उदाहरण के लिए, कम अधिकतम दांव वाली गेम में आम तौर पर संचयी न्यूनतम $ 200,000 होते हैं, जबकि उच्च अधिकतम शर्त वाले गेम में आमतौर पर $ 1,000,000 का संचयी होता है
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील पर इन्ट्रॉव यूर ऑट ओडस नामक छवि चरण 10
    2
    भाग्य का पहिया का खेल चुनें बारह प्रकार के गेम हैं इन खेलों में जीत और प्रतीकों के लिए अलग-अलग संयोजन होंगे, लेकिन सभी का विकल्प होगा "मोड़" बोनस में जो आपको भाग्य के पहिया को स्पिन करने की अनुमति देगा। लगभग सभी संस्करणों की एक ही संभावना है, इसलिए एक को चुनें जो आपको पसंद है।
  • स्लॉट मशीन के ऊपर स्थित स्पिनिंग व्हील के साथ आप इस गेम की पहचान कर सकते हैं।
  • इन सभी मशीनें परिणाम निर्धारित करने के लिए यादृच्छिक संख्या जनरेटर का उपयोग करती हैं।
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के पहिया में सुधार करें आपका ओडस शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    3
    मशीन पर जीतने की संभावनाओं को समझें कई पेशेवर जुआरी स्लॉट्स से बचते हैं क्योंकि आपके पैसे की वसूली की संभावना कम है। साथ ही, जमा किए जाने वाले किसी भी चीज का कोई भी मतलब नहीं है, स्लॉट्स को भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। एक बड़ा संचय आपको जीतने का एक बड़ा मौका नहीं देता है।
  • चूंकि मशीनें यादृच्छिक संख्या जनरेटर का उपयोग करती हैं, संभावनाएं कोई भी बात नहीं बदलती हैं, आप दिन के समय कब खेल सकते हैं।
  • फॉर्च्यून स्लॉट मशीनों के व्हील में सुधार करें आपका ओडस शीर्षक वाला चित्र चरण 12
    4
    मशीन के साथ आक्रामक मत हो!
  • स्लॉट्स को दैनिक उपयोग के लिए बनाया गया था। वे बख़्तरबंद हैं, टेम्पर्ड ग्लास हैं और ऐसे सेंसर हैं जो परिवर्तन और दुरुपयोग का पता लगाते हैं। वे उन्हें बिजली स्टन गन के साथ छू सहित कारखाना छोड़ रहा है, इससे पहले कि व्यवहार के विभिन्न प्रकार के साथ परीक्षण कर रहे हैं। आप मशीन का परिणाम अगर आप इसे मारा लिफ्ट या किसी अन्य शारीरिक संपर्क में संशोधन कर सकता है, यह हिला, दुबला,। यदि आप इनमें से कोई काम करते हैं, तो फ़्लिपर्स के साथ ऐसा ही होता है: मशीन को आक्रामकता का पता लग जाएगा और यह बाहर निकल जाएगा और आप उस क्रेडिट को खो देंगे जो आपके पास था। तब सुरक्षाकर्मियों या पुलिस आपसे संपर्क करेंगे, जो आपको गिरफ्तार कर पाएंगे, लेकिन शायद आप से केवल पूछने की व्यवस्था छोड़नी चाहिए।
  • याद रखें कि हर जगह कैमरे हैं, इसके लिए, जब आप एक परीक्षण में आपके खिलाफ एक बुरे व्यवहार का पालन किया जा सकता है नियमित रूप से खेलने वाले लोगों के लिए अच्छे और बुरे दिन हैं। यदि आपके पास कोई अच्छा दिन नहीं है, तो यह अगले दिन हो सकता है ले लो, कुछ खा लो, मालिश ले लो, तैरना या खरीदारी करना
  • चेतावनी

    • यदि आपको लगता है कि आप खेल के आदी हो सकते हैं, तो अपनी स्थानीय हेल्पलाइन पर कॉल करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com