ekterya.com

कैसे जीतने की संभावना के साथ शर्त करने के लिए

कैसीनो मौका के खेल से भरे हुए हैं और उनमें से आपके पास जीतने का मौका है। हालांकि, लगभग सभी मामलों में बाधाएं घर के किनारे पर हैं जब आप कभी-कभी भाग्यशाली हो सकते हैं, यह लंबे समय तक जीतने के लिए सांख्यिकीय रूप से असंभव है। हालांकि, इस नियम के कुछ उल्लेखनीय अपवाद हैं, और यदि आप स्मार्ट खेलते हैं तो आप जीतने की संभावनाओं को अधिकतम कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपना गेम ढूंढें
1
अपने लक्ष्यों पर विचार करें क्या आप एक बड़े बर्तन जीतने का रोमांच अनुभव करना चाहते हैं या क्या आप कई छोटे बर्तन जीतना पसंद करते हैं? क्या आपको किसी निश्चित राशि को जीतना है या थोड़ी देर के लिए खेलते हैं और पर्याप्त पैसा कमाते हैं? दांव कैसे करना है? क्या आप सिर्फ एक सामाजिक और रोमांचक वातावरण में मजा ले रहे हैं? किसी भी कारण के लिए शर्त मत करो, इससे पहले कि आप इस से बाहर निकलना चाहते हैं शुरू करने से पहले तय करें।

  • 2
    जानें कि खेल से बचने के लिए क्या करें यदि आप जीतने का मौका लेना चाहते हैं, तो आपको एक ऐसा खेल चुनना होगा जो आपको अच्छे हालात प्रदान करता है।
  • रूले, केनो और स्लॉट से बचें इन खेलों में बहुत कम कौशल की आवश्यकता होती है और घर में हमेशा एक बड़ा फायदा होता है
    गैंबल शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • आधुनिक बोर्ड गेम से बचें व्यावहारिक रूप से सभी को घर को एक महत्वपूर्ण लाभ देने के लिए बनाया गया है - इसके अलावा, एक कौशल के तत्वों को सीखना अधिक कठिन है।
    चित्रा 2 चित्रा 2 बुलेट 2 जीतने की संभावना के साथ गैम्बल नामक छवि
  • लॉटरी टिकट आपको बड़ी जैकपॉट की क्षमता से गुस्सा दिला सकता है, लेकिन जीतने की आपकी संभावना बहुत कम है।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 2 बुलेट 3 जीतने की संभावना के साथ
  • गैंबल शीर्षक वाली छवि 3 चरण जीतने की संभावना के साथ
    3
    पासा खेलने पर विचार करें. पासा के खेल में, खिलाड़ियों को पासा के रोल के परिणाम पर शर्त है, या तो एक दूसरे के खिलाफ या घर के खिलाफ। सबसे संभावित रिलीज पर दांव लगाकर, आप एक लाभ प्राप्त कर सकते हैं एक नंबर पर दांव लगाकर, आप घर के लाभ को कम कर सकते हैं। इसके अलावा, पासा के नियंत्रण को जीतने का अवसर बढ़ाने के लिए एक अपेक्षाकृत नई विवादास्पद विधि है। नियंत्रित थ्रोर्स का दृढ़ विश्वास है कि वे एक विशिष्ट तरीके से पासा को रोल करते समय अपने फेंक के नतीजे को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • गैंबल विथ के साथ छवि 4 चरण जीतने की संभावना
    4
    बीस-एक का प्रयास करें. बीस एक सबसे बुनियादी कैसीनो खेलों में से एक है। घर और आप दो कार्ड के साथ शुरू करते हैं और फिर उन्हें यादृच्छिक रूप से उम्मीद करते हैं कि उनका जोड़ा मूल्य 21 बजे के पास जितना संभव हो उतना पास न हो। महत्वपूर्ण संभावनाओं को जानना है कि आप वांछित राशि तक पहुंच सकते हैं और इन आंकड़ों के अनुसार एक बहुत रूढ़िवादी तरीके से शर्त लगा सकते हैं। कुछ बीस-एक बदलाव वास्तव में खिलाड़ी को लाभ दे सकते हैं (भले ही यह दुर्लभ है)।
  • गैंबल नाम वाली छवि, चरण 5 जीतने की संभावना के साथ
    5
    अपने पोकर कौशल को सही करें. पोकर कैसीनो गेम्स में अनोखा है, जहां आप दूसरे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलते हैं, घर के खिलाफ नहीं। कई भिन्नताएं हैं, लेकिन खिलाड़ी आमतौर पर अपने कार्ड के मूल्य पर शर्त रखते हैं क्योंकि उनके हाथों में एक या एक से अधिक पुनरावृत्त होता है। एक संभावना से ज्यादा, यह निराशा का खेल है, क्योंकि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अपने दांव के आकार का उपयोग करने के लिए बहाना सीखते हैं जब वे बुरे होते हैं, दूसरों को बर्तन में वृद्धि करने के लिए प्रेरित करते हैं जब उनका अच्छा हाथ होता है और पढ़ने के लिए अपने विरोधियों को जब रिटायर होने के बारे में पता है।
  • गैलेबल विद के विकल्प की जीत 6
    6

    Video: मध्यप्रदेश जीतने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ मंदिर दौड़ पर

    अपने नियंत्रण से बाहर होने वाली घटनाओं पर दांव लगाते समय सावधानी बरतें। मुक्केबाजी मैचों, घोड़े दौड़ या अन्य खेलों पर शर्त लगाने के लिए मजेदार हो सकता है - हालांकि, प्रस्तावित बाधाएं आपको कुछ संभावनाओं के साथ दांव में प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं।
  • विधि 2

    बुद्धि के साथ खेलो
    1
    खेल जानें यदि आप नियमों को नहीं जानते हैं, तो आप अपना पैसा भी बर्बाद कर सकते हैं। एक नियम के सभी नियमों और विवरणों को सीखना आपको रणनीतिक तरीके से बाधाओं और दांवों को समझने में मदद करता है, न केवल बेतरतीब ढंग से। नियमों को पूरी तरह और स्पष्ट रूप से स्पष्ट करने के लिए कैसीनो या अन्य खिलाड़ियों पर भरोसा मत करो, आप इस बात से सहमत हो सकते हैं कि आप कुछ न चूकें अधिक सहायता के लिए निम्नलिखित लेखों की जांच करें:
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • बीस-एक कैसे खेलें
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 2 जीतने की संभावना के साथ
  • पोकर कैसे खेलें
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 3 जीतने की संभावना के साथ
  • रूले कैसे खेलें

    Video: शरीर में खून की कमी है तो.... तेजी से खून बढ़ाने के उपाय

    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 4 जीतने की संभावना के साथ
  • कोनो कैसे खेलें


    गैंबल नाम वाली छवि शीर्षक 7 बुलेट 5 जीतने की संभावना है
  • कैसे एक जीवित घोड़े दौड़ पर शर्त करने के लिए
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 7 बुलेट 6 जीतने की संभावना के साथ
  • 2
    अभ्यास। यहां तक ​​कि अगर आप नियमों को याद करते हैं, तो खेल सीखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि गेम कैसे काम करता है। तो असफल रहने के जोखिम के साथ पैसे सट्टेबाजी से पहले, अपने दोस्तों और अभ्यास के साथ जुड़ें, जब तक कि आप खेल के ताल और गतिशीलता को नहीं जानते।
  • पोकर में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जहां खेल में नियमों को समझने से ज्यादा कुछ शामिल है।
  • गम्बल शीर्षक वाली छवि, जो चरण 9 जीतने की संभावना है

    Video: Roulette - How to Win EVERY TIME! Easy Strategy, Anyone can do it! Part 4

    3
    संभावनाओं को जानें अधिकांश संभावनाएं केवल यादृच्छिक नहीं हैं, ये आंकड़े हैं एक निश्चित समय पर, बुनियादी गणित आपको संभावना बता सकते हैं कि आप पासा में एक विशिष्ट नंबर फेंक सकते हैं या आप पोकर में अपने "बहिष्कार" में फ्लिप करेंगे। ये गणना करने के लिए सीखना और अपने वास्तविक बाधाओं के आधार पर खेलते हैं, न कि आपके शिकार, लंबी अवधि के लाभ हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • गैंबल शीर्षक वाली छवि 10 के साथ जीतने की संभावना चरण 10
    4
    सब कुछ शर्त मत करो नियमों को निर्धारित करें कि आप सट्टेबाजी से पहले कितने खेल में शामिल कर सकते हैं, और उन्हें सम्मान दें। आप बहुत अधिक धन बहुत जल्दी खो सकते हैं यदि आप सीमाएं निर्धारित नहीं करते हैं या आपके घाटे को कम करते हैं, जब वे आपको प्रभावित करते हैं
  • 5
    पता है कि कब से रिटायर होना चाहिए यह सट्टेबाजी का सबसे कठिन हिस्सा हो सकता है, खासकर स्लॉट और रूले जैसे खेलों के साथ। कई जुआरी कुछ गेम जीतेंगे और महसूस करेंगे कि वे "उत्कृष्ट" हैं और वे हार नहीं सकते हैं। इस जाल में मत आओ! सिर्फ इसलिए कि आपके पास जीतने वाली लकीर का मतलब यह नहीं है कि बाधाएं आपके पक्ष में हैं
  • यदि आप जीतते हैं, तो यह आपकी जीत लेने और छोड़ने का एक अच्छा समय है।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि 11 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • यदि आप खेलते रहें, तो अपनी जीत रखने के लिए, कम से कम, सख्ती से सट्टेबाजी पर विचार करें, क्योंकि अनिवार्य रूप से आपके बाधाओं को बाद में बजाय आपके खिलाफ वापस आ जाएगा।
    गैंबल नाम वाली छवि, जिसमे चरण 11 बुलेट 2 जीतने की संभावना है
  • विधि 3

    बाधाओं को हराया
    छवि शीर्षक वाला चित्र गैंबल जीतने की संभावना के साथ चरण 12
    1
    पोकर में अपने विरोधियों को मारो। मौका के अधिकांश खेलों के विपरीत, विजेता न केवल निर्धारित किया जाता है कि सबसे अच्छा कार्ड किससे निपटाया जाता है, लेकिन किसके द्वारा अन्य लोगों को धड़कता हुआ, पढ़ने और सावधान सट्टेबाजी के साथ धड़कता है यदि आप अच्छे पोकर कौशल विकसित करते हैं और खराब खिलाड़ियों के साथ मेज पर बैठते हैं, तो आपके पास एक महत्वपूर्ण लाभ हो सकता है।
    • अपने प्रतिद्वंद्वी की आदतों को जानें पोकर में व्यक्तित्व और रणनीति दोनों शामिल है कुछ लोग हमेशा पूछते हैं कि दूसरों को उनके कार्ड मिलते हैं, जबकि दूसरों को आसानी से एक आक्रामक शर्त से बर्तन से निकाल दिया जा सकता है हालांकि, इन आदतों को जानने के लिए समय लगता है, इसलिए उन खिलाड़ियों को मनोविज्ञान से दूर न करें जो आप बस नीचे बैठे थे।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, चरण 12 बुलेट 1 जीतने की संभावना के साथ
  • अपने "निकास" के साथ खेलें इन सभी खेलों के रूप में, बाधाओं की गणना करने के लिए सीखना है कि आप जिस कार्ड की ज़रूरत में फ्लिप करेंगे, वह लगातार जीतने और अप्रत्याशित दांव से बचने का सबसे अच्छा तरीका है।
    गैंबल शीर्षक वाली छवि, जिसमें चरण 12 बुलेट 2 जीतने की संभावना है
  • बेबसी को प्रेरित करें जबकि भांपना निश्चित रूप से अधिक आंख को पकड़ने, आपकी आय बढ़ाने के लिए एक अधिक सुसंगत तरीका है जब तक आपके पास अच्छा हाथ न हो और तब तक अन्य खिलाड़ियों के लिए एक रणनीतिक शर्त का उपयोग करना चाहिए जो उन्हें करना चाहिए।
  • 2
    एक-एक में गणित के साथ खेलें बीस-एक में बहुत सारी रणनीति है जो आप का लाभ ले सकते हैं यदि आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं

  • पता है कि जब अलग करना है यदि आपके पास एक ही कार्ड के दो अलग-अलग सूट हैं, तो आप उन्हें दो हाथों में अलग कर सकते हैं, लेकिन यह केवल कुछ अंकों के साथ आप पर निर्भर करता है।
  • फ़ैव्स को अलग मत करो, एक साथ वे 10 जोड़ सकते हैं, जो आपको अच्छी बाधा देता है।
  • आंकड़ों को विभाजित न करें या 10- ये पहले से 20 जोड़ते हैं, एक अच्छा स्कोर।
  • हमेशा 7 और 8 को विभाजित करें
  • आम तौर पर, इक्के को अलग करना अच्छा है, लेकिन कैसीनो में अक्सर घर के नियम होते हैं जो उन्हें सीमित करते हैं।
  • डबल जब आप एक फायदा है दोहरीकरण से आप अपना पहला दो कार्ड प्राप्त करने के बाद अपनी शर्त को दोगुना कर सकते हैं, लेकिन आपको एक और कार्ड प्राप्त करने के बाद रोकना होगा। जब आप डीलर की तुलना में अनुकूल हाथ रखते हैं, तो इससे आपको अधिक पैसा कमाने की अनुमति मिल जाती है। कंप्यूटर सिमुलेशन ने सबसे अच्छा परिस्थितियों को मोड़ना निर्धारित किया है, इसलिए ऐसे चार्ट को ढूंढें जो आप पर भरोसा करते हैं और याद करते हैं।
  • गिनती कार्ड यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि बीस-एक एक गेम है जिसमें कभी-कभी कार्ड गिना जाता है। यह एक बहुत ही मुश्किल मानसिक चपलता की आवश्यकता है, लेकिन जब आप इसे सही करते हैं तो यह आपको एक लाभ दे सकता है। कार्ड काउंटर न केवल प्रत्येक हाथ अलग-अलग और बेतरतीब ढंग से खेलते हैं - वे भी प्रत्येक कार्ड को डीलर द्वारा फ़्लिप करते हैं और फिर इन्हें गणना करता है कि डेक में किन कार्ड छोड़ दिए गए हैं। इस तरह, आपको पता चल सकता है कि जब शेष कार्ड आपको गणितीय लाभ प्रदान करते हैं तो एक बड़ी शर्त कब रखनी चाहिए।
  • गिनती कार्ड तकनीकी रूप से कानूनी है, लेकिन कैसीनो अक्सर इसे अनुमति नहीं देते हैं। यदि आपको संदेह है कि आप कार्ड गिनेंगे, तो वे आपको खेलना बंद करने या कैसीनो को छोड़ने के लिए कहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • वर्तमान में, पोकर बहुत लोकप्रिय हैं और कई खिलाड़ियों के पास उत्कृष्ट कौशल हैं इसके अतिरिक्त, अक्सर "ग्राइंडर्स" की आबादी होती है - स्थिर आय अर्जित करने के लिए तकनीकी तौर पर कुशल पोकर खेलने वाले खिलाड़ी। जबकि पोकर सैद्धांतिक रूप से आपको अन्य खिलाड़ियों पर एक फायदा उठाने का अवसर प्रदान करता है, वहीं कई खिलाड़ियों के कौशल का उच्च स्तर इन दिनों भी आपको बहुत नुकसान हो सकता है! यदि आप अनुभवी खिलाड़ियों की मेज के साथ बैठते हैं, तो आप को जीतना बहुत कठिन हो सकता है।
    • कुछ लोगों के लिए, सट्टेबाजी पेनीज़ सैकड़ों डॉलर सट्टेबाजी के रूप में रोमांचक हैं यदि आप मज़े करना चाहते हैं, तो दांव कम रखने पर विचार करें। यह हमेशा कैसीनो में एक विकल्प नहीं होगा, लेकिन यह उन दोस्तों के साथ होगा जिनके साथ आप पैसे के अलावा किसी अन्य चीज़ के लिए खेल सकते हैं, जैसे कि कैंडी, बोतल टॉप या पोकर चिप्स, दांव पर कम या कोई पैसा नहीं।
    • जीतने के लिए खेल में तीव्र एकाग्रता, संयम, भावना की कमी और अभ्यास में कई घंटे अभ्यास की आवश्यकता होती है। आप पता लगा सकते हैं कि घर का लाभ उठाने की कोशिश करते हुए, आप जुए के लिए सभी मजा लेते हैं

    चेतावनी

    Video: क्या राहुल गांधी PM मैटिरियल हैं?

    • खेल एक अत्यधिक नशे की लत गतिविधि हो सकती है, चाहे आप जीते हो या हार जाएं कई खिलाड़ियों ने न केवल अपने पैसे खो दिए हैं, बल्कि उनके परिवार, दोस्तों, रिश्ते और करियर भी खो चुके हैं। अपने जीवन के इन पहलुओं को प्राथमिकता दें और सहायता प्राप्त करें यदि आपकी दांव हानिकारक हो जाती है
    • सट्टेबाजी इसके स्वभाव से एक जोखिम है सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप खेलते समय इसे शुरू करने और याद रखने से पहले कितना खो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com