ekterya.com

कैसे केनो में जीतने के लिए

खेल केनो एक ऐसी मौका है जो चीन ने सैकड़ों वर्ष पहले आविष्कार किया था। मूल रूप से इसे एक चीनी लॉटरी कहा जाता था, और इसके फॉर्म और इसकी संभावनाओं के संदर्भ में लॉटरी में अभी भी उल्लेखनीय समानताएं हैं। दोनों ही मामलों में, जीतने की संभावनाएं बहुत कम होती हैं और उन्हें जितना लंबा खेलना पड़ता है उतना छोटा होता है। घर के फायदे के साथ जो आम तौर पर 20% और 30% के बीच होते हैं, केनो को कैसीनो के सबसे खराब दांव में से एक होने की प्रतिष्ठा है। सबसे अच्छी सलाह यह है कि इसे से दूर जाना है, लेकिन यदि आप एक प्रगतिशील जैकपॉट के साथ एक गेम को खोजने के लिए प्रबंधन करते हैं, तो आप एक खिलाड़ी के लाभ के साथ खेल सकते हैं। दुर्भाग्य से यह "जीतने की रणनीति" यह केवल सैद्धांतिक है इस तथ्य के बावजूद कि केनो को हमेशा प्रगतिशील जैकपॉट के साथ खेला गया है, कोई भी ज्ञात मामला नहीं है जिसमें घर के लाभ से उबरने के लिए ये काफी अधिक है।

चरणों

भाग 1
अपने अवसरों को बढ़ाएं

विन केनो चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
जानें कि यह गेम कैसे खेलें. यदि आप खेल नहीं करते हैं तो आप जीत नहीं सकते हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से जीत नहीं सकते हैं यदि आपको नहीं पता कि कैसे खेलें। 1 से 80 तक की संख्या वाले केनो टिकट से शुरू करें। प्रत्येक नंबर कार्ड पर एक बिंदु का प्रतिनिधित्व करता है। अधिकांश स्थानों में, आपको कार्ड पर 4 और 10 अंक के बीच चयन करना होगा। फिर आप अपनी शर्त को बूथ में रख देते हैं, और शर्त जितनी ऊंची होती है, उतना अधिक भुगतान उस घटना में होता है जिसे आप जीते हैं।
  • कुछ मिनटों के बाद, कैसीनो में पूरे 20 अलग-अलग यादों को चुना जाता है और स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है। आपके कार्ड से मेल खाने वाली संख्या की कुल संख्या के आधार पर, आप विजेता बन सकते हैं जितना अधिक नंबर मिलेगा उतना बड़ा भुगतान होगा।
  • सामान्य तौर पर, प्रत्येक केनो चाल लगभग 4 मिनट लगते हैं। यदि आप एक को याद करते हैं, तो यह झपकाता है और अगले एक शुरू होगा।
  • छवि शीर्षक के साथ विन केनो चरण 2
    2
    ऐसी जगह ढूंढें जहां भुगतान इतना बुरा नहीं है क्या आपने देखा है कि कैसीनो ने घोषणा की है कि उनके स्लॉट मशीनों का भुगतान 97% या एक हास्यास्पद उच्च संख्या है? खैर, केनो की संख्या 60 या 70 जितनी कम हो सकती है। लेकिन प्रत्येक कैसीनो थोड़ा अलग है, इसलिए उनमें से कई पर जाएं और पूछें। आप बस उस साइट पर जाकर जीतने की संभावना बढ़ा सकते हैं जो घर से थोड़ा आगे है!
  • चूंकि केनो की बाधाएं अच्छी नहीं हैं, इसलिए वे भुगतान की संभावना को कभी भी प्रकाशित नहीं करते हैं। केनो के कमरे पर जाएं और केनो लेखक से पूछिए कि भुगतान क्या है वह आयोगों पर काम नहीं करता, इसलिए वह आपके साथ ईमानदार रहेगा!
  • छवि केन विन्यास चरण 3
    3

    Video: क्यूं ना बोले मो Se मोहन क्यूं हाई Roothe Roothe मोहन यूं Kaise Manaaun हाई Kaise Manaau

    एक प्रगतिशील केनो खेल खोजें चूंकि केनो में भयानक बाधाएं हैं, वास्तव में एक रणनीति के साथ खेलने का एकमात्र तरीका एक गेम को खोजने के लिए है जिसमें कैसीनो में अच्छा भुगतान वाला एक प्रगतिशील खजाना है। जैसे ही खजाना बढ़ता है, घर का लाभ कम हो जाता है। और प्रगतिशील अधिक से अधिक जा रहा है!
  • ध्यान रखें कि जैकपॉट कैसे जीतें, वेतन तालिका पढ़िए यह देखने के लिए कि गैर-प्रगतिशील पुरस्कार और वर्तमान और अधिकतम आकार जैकपॉट क्या हैं यदि संभव हो तो, छोड़ने से पहले इस राशि की पहुंच कितनी हो सकती है, यह जानने के लिए हाल के प्रमुख पुरस्कारों का आकार पता करें।
  • भाग 2
    गंभीर हो जाओ

    विंन्ड केनो चरण 4 नामक छवि



    1
    प्रत्येक पुरस्कार के अपेक्षित मूल्य की गणना करें जो सर्वोच्च नहीं है यह नियमित संयोजी गणना के समान है, लेकिन संख्याओं के बड़े आकार के कारण यह बेहतर होगा यदि आप कंप्यूटर पर या कम से कम एक अच्छे वैज्ञानिक कैलकुलेटर के साथ। जब तक आप बारिश आदमी नहीं हैं, इस मामले में, आगे बढ़ो, सीधे अपने सिर में करो।
  • विन केनो फीट 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    खजाना जीतने की संभावना की गणना करें यह उसी तरह की गणना की जाती है जैसे पुरस्कार की गणना जो ऊपर बताए गए उच्चतम नहीं हैं, सिवाय इसके कि अब अनुमानित मूल्य जैकपॉट के आकार पर निर्भर करेगा। पुरस्कार कितना बड़ा होना चाहिए अपने खेल को सही ठहराना?
  • विन केनो चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    3
    खजाना के आकार के आधार पर खेल के अपेक्षित मूल्य के लिए सूत्र लिखें। उदाहरण के लिए, यदि निचले पुरस्कार में $ 0.60 की छूट होती है, और भव्य पुरस्कार को 1/250000 की संभावना है, तो कुल छूट $ 0.60 + जे / 250000 होगी, जहां जम्मू का आकार जैकपॉट है।
  • विंन्डो केनो चरण 7 नामक छवि
    4
    गणना करें कि जैकपॉट कितना बड़ा होगा, जिससे टिकट की कीमत के बराबर कुल रिफंड किया जाएगा। $ 1 के लिए, ऊपर समीकरण के साथ, इसका मतलब है कि $ 1 = $ 0.60 + j / 250,000 को हल करके, फिर जे = $ 100,000 यदि यह उच्च नहीं है, तो आप बेहतर जाने और स्लॉट मशीनों के आसपास लटकाएंगे, वेटर को नींबू पानी के लिए पूछें और वीडियो पोकर में अपना समय मार दें।
  • तब, जब तक कि खजाना उस मूल्य से अधिक नहीं हो जाता, तब तक आप जो भी कर सकते हैं, प्रतीक्षा करें। यह मुश्किल भाग है: कभी ऐसा मामला नहीं हुआ है जहां ऐसा हुआ है। इसलिए आपको अपनी सांस को पकड़ने की ज़रूरत नहीं है, आपको ये खराब बाधाओं के साथ खेलना पड़ सकता है, या अगले दरवाजे के बिंगो हॉल पर जा सकते हैं।
  • Video: किसी भी तरह की लाटरी जींतने का सफल मंत्र :- हज़ारो को मिली सफलता के बाद सफल मंतर ||

    चेतावनी

    • किसी निश्चित राशि से अधिक होने वाली कमाई के लिए कैसीनो को उन्हें कर उद्देश्यों के लिए सरकार में रिपोर्ट करने की आवश्यकता हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com