ekterya.com

कैसे प्राथमिक स्कूल में किसी को चुम्बन करने के लिए

जब आप एक बच्चा हैं तो रोमांस जटिल हो सकता है सामान्य तौर पर, माता-पिता, शिक्षक और परिवार के अन्य सदस्य सोचते हैं कि आपके पास आवश्यक परिपक्वता नहीं है और आप तैयार नहीं हैं। इसके अलावा, आप शायद यह नहीं जानते कि क्या करना है, क्योंकि इनमें से कई स्थितियां पूरी तरह से नए हैं किसी को पहली बार चुंबन करना भयभीत हो सकता है और आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है। सौभाग्य से, कुछ तकनीकों का पालन करके और जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे ध्यान में रखते हुए, आप उस सपने को चुंबन बना सकते हैं जो आप सच होने के लिए इंतजार कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1
किसी को अपने जैसा बनाएं

प्राथमिक विद्यालय में किस एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
मिलनसार, खुश और अपने आप को यकीन है। प्राथमिक विद्यालय में, सबसे ज्यादा प्यार वाले लोग वह हैं जो सक्रिय और मिलनसार हैं आक्रामक या विघटनकारी व्यवहार होने के नाते आपको अलोकप्रिय हो सकता है अपने गुस्से को शांत करने और स्कूल में अन्य बच्चों के साथ बात करने का प्रयास करने की कोशिश करें।
  • अलग-अलग और नए अनुभवों की कोशिश करें, नजदीकी दोस्त हों और नकारात्मक लोगों से दूर रहें, आपको अधिक खुशी होगी।
  • स्कूल में बच्चों से बात करने का प्रयास करें और आप जितने दोस्त हो सके उतने दोस्त बनाने की कोशिश करें।
  • कुछ खेल कर या क्लब में शामिल होने से आप भी अधिक मिलनसार और खुद को ज्यादा आत्मविश्वास बना सकते हैं।
  • यदि आप स्कूल में "मिलनसार" बच्चे के रूप में नहीं जानते हैं, तो उस प्रतिष्ठा को बदलने का प्रयास करें आप जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, जिस तरह से आप लोगों से बात करते हैं और जिस तरह से आप वयस्कों के साथ बातचीत करते हैं, उसके बारे में सोचें। हर दिन खुश रहने और अधिक बहिष्कार करने की कोशिश करें, जब तक कि आप एक दूसरे से ज्यादा मिलनसार न हो
  • प्राथमिक विद्यालय में चुंबन एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    ब्रेक के दौरान उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने की कोशिश करें अगर आप उस व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं जिसे आप चुम्बन करना चाहते हैं, तो उसे मिलने का एक अच्छा तरीका ब्रेक के दौरान उसके साथ बाहर जाना है। यदि आपके पास मित्र का एक समूह है, तो उन सभी लोगों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें जिनके साथ आप बाहर जाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप विशेष ध्यान दें, लेकिन अपने चारों ओर हर किसी के सामने भी स्पष्ट न हो
  • अवकाश प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को अपने सामाजिक कौशल विकसित करने की अनुमति देता है।
  • समूह का हिस्सा बनने का एक अच्छा तरीका उन लोगों से बात करना है जो उनके हितों के बारे में उनके बारे में हैं। यह एक नया वीडियो गेम, एक अजीब YouTube वीडियो या एक संगीतकार हो सकता है जिसे आप पसंद करते हैं
  • उन्हें खुद के बारे में कुछ पूछें आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मुझे लगता है कि आपके पास एक पोकीमोन बैग है, मुझे पोकेमोन पसंद है आपका पसंदीदा क्या है?"। कुछ ऐसे चीजों के बारे में सोचें जो इस विषय पर आपकी दिलचस्पी रखते हैं और इस पर आधारित बातचीत शुरू करें।
  • प्राथमिक विद्यालय में चुंबन एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    क्लास परियोजनाओं के लिए अपने समूह में शामिल हों यदि शिक्षक आपको एक क्लास प्रोजेक्ट के लिए अपने साथी या समूह का चयन करने देता है, तो उस व्यक्ति के साथ एक टीम बनाना सुनिश्चित करें जिसे आप चुम्बन करने का प्रयास कर रहे हैं यह आपको उसके साथ बात करने का अवसर देगा।
  • जब तक सभी एक जोड़े को चुना न हो, तब तक प्रतीक्षा न करें अगर आप अपने साथी बनना चाहते हैं तो पहले पूछने का प्रयास करें।
  • एक व्यक्ति के रूप में आप चाहते हैं कि व्यक्ति के साथ आंखों का संपर्क करें। अगर वह आप पर वापस लग रहा है, तो वह आपके साथी का एक अच्छा मौका है।
  • प्राथमिक विद्यालय में किस एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    दोपहर के भोजन के दौरान उस व्यक्ति के साथ बैठो उसी टेबल पर बैठने की कोशिश करें जहां आप दोपहर के भोजन के दौरान चुम्बन करना चाहते हैं यह मुश्किल हो सकता है यदि आप रोज़ एक ही स्थान पर बैठे होते हैं या यदि दोपहर के भोजन के सहायक की मदद से साइटें सौंपी जाती हैं यदि आपके पास पहले से ही एक मेज है जहां आप आमतौर पर बैठते हैं, तो देखें कि क्या आपके मित्र जगह बदलने के लिए तैयार होंगे।
  • यदि साइटें सौंपी जाती हैं, तो सहायक से पूछें कि आप जगह बदल सकते हैं।
  • प्राथमिक विद्यालय में किस एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    उस व्यक्ति से बात करने और उसे अच्छा करने के लिए एक प्रयास करें यदि आप उसे दालान में मिलते हैं या उसे स्कूल के बाद देखते हैं, तो उसे बधाई देने का प्रयास करें आपको बात करना बंद नहीं करना है, लेकिन मुस्कुराहट और ग्रीटिंग बहुत मदद करेंगे।
  • यदि आप किसी घटना (जैसे जन्मदिन की पार्टी या स्कूल की यात्रा) में हैं, तो उनके साथ बातचीत करने के लिए करीब आने की कोशिश करें।
  • शुरुआत में चुंबन के बारे में बात मत करो उस व्यक्ति से बात करें जैसे वह आपका दोस्त था
  • कुछ के रूप में सरल रूप में "नमस्ते, आप कैसी हैं?" आप व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं इसे रोजाना करने के लिए इस्तेमाल करें ताकि आप जान सकें कि आप उन्हें मित्र बनना चाहते हैं।
  • विधि 2
    पता है सही समय कब है

    प्राथमिक विद्यालय में चुंबन एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    उस व्यक्ति से बात करें कि वह चुंबन के बारे में क्या सोचता है। प्राथमिक विद्यालय में युवा लोगों के बीच एक प्रवृत्ति होती है ताकि उन लोगों के साथ सामूहीकरण हो सके जिनके साथ उनके पास रोमांटिक रुचि न हो। शायद हर किसी को चुंबन के बारे में नहीं सोचना चाहिए, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप उस व्यक्ति को समझें जिसे आप चुम्बन करना चाहते हैं और आप चुंबन के बारे में क्या सोचते हैं
    • उसे पूछो कि वह चुंबन के बारे में क्या सोचता है अगर वह निराश या शर्मिंदगी दिखती है, तो शायद वह चुंबन के लिए तैयार नहीं है
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे चुम्बन करने के अपने इरादों के बारे में भूलना चाहिए। कुछ कहो "मेरे बड़े भाई ने मेरी प्रेमिका को मेरे सामने चूमा। आप चुंबन के बारे में क्या सोचते हैं? "
    • आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं कि वे चुंबन के बारे में क्या सोचते हैं।
  • प्राथमिक विद्यालय में चुंबन एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    इस बारे में सोचें कि वह आपके साथ कैसे व्यवहार करता है अगर कोई आपको पसंद नहीं करता है, तो वह शायद आप को चुम्बन नहीं करना चाहेगा इस बारे में सोचें कि वे एक दूसरे से कैसे बात करते हैं और एक दूसरे के साथ व्यवहार करते हैं यदि वह लगातार आपको छोड़ने के लिए कहता है, तो आप परेशान हैं या आप के पास नहीं होना चाहते हैं, इसका मतलब है कि वह आपको पसंद नहीं करता।
  • अगर वह हमेशा आपकी मदद करने की कोशिश करता है और हमेशा आपसे बात करना चाहता है, तो वह शायद आपको पसंद करता है
  • यदि यह आपको परेशान करता है, तो आशा खोना नहीं है। प्राथमिक विद्यालय के कुछ बच्चे दूसरे बच्चों को परेशान करते हैं क्योंकि उन्हें पसंद है। अगर वह व्यक्ति आपसे बात करने और आपके पास होने की कोशिश करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप उसे पसंद करें, भले ही वह आपको परेशान करने की कोशिश करता हो।
  • Video: स्कूल मेे टिचर पढाई चालू करदी

    प्राथमिक स्कूल में चुंबन एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: किस चुंबन करने के 11 सेहतमंद और मजेदार फायदे

    3
    यदि व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो अपने जीवन के साथ जारी रखें आप किसी व्यक्ति को आपको पसंद करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, या आपको उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए धोखा दे सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उसे पसंद नहीं करते हैं, किसी और को ढूँढ़ने की कोशिश करें यह मुश्किल हो सकता है और यह आपको उदासी का कारण बन सकता है, लेकिन आपको शर्म महसूस नहीं करना चाहिए। ऐसे कई लोग हैं जो आपकी कंपनी से खुश होंगे।
  • उस व्यक्ति को पाने के लिए स्कूल में अन्य बच्चों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें, जिसे आप अपने सिर से चूमना चाहते हैं।
  • तुरंत मत छोड़ो मान लीजिए कि उसे आपसे बात करने की कोशिश किए बिना उसे पसंद नहीं है।
  • प्राथमिक विद्यालय में किस एनोस शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    अपनी शारीरिक भाषा को देखें और देखें कि यह कैसे काम करता है। यदि आप एक लड़के को चुम्बन करना चाहते हैं, तो वहां आम लक्षण हैं जो आपको यह जान सकते हैं कि वह आपको पसंद करता है या नहीं। आप अपनी शर्ट या अपने मोजे, धनुष के साथ खेलते हैं, पैरों के साथ खड़ा है के अलावा, अपने हाथों से बात करने या परेशान लग रहा है, वहाँ एक अच्छा मौका है कि तुम्हें पसंद करता है। यदि आपको लगता है जैसे आप जानना चाहते हैं कि एक महिला आम तौर पर वह आप की ओर उसके सिर झुका चाहते हैं, अपने पैरों को अपने दिशा में इंगित करेगा, जब आप के पास अपने बालों या लाल के साथ खेलते हैं।
  • किसी चीज के संकेत के रूप में कोई भी इशारा न करें। बस इस सलाह पर प्रतिबिंबित करें यदि आप अपने करीबी होने के द्वारा हर समय ऐसा व्यवहार करते हैं
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com