ekterya.com

गुप्त रोमांस कैसे बचें

आप एक लड़का पसंद करते हैं और आप भी उसे पसंद करते हैं, लेकिन किसी कारण से आप एक रिश्ते को सार्वजनिक रूप से नहीं देख सकते हैं। इसके लिए, आप एक रहस्य रोमांस के विकल्प का विकल्प चुन सकते हैं, जिससे आप बिना किसी और जानने वाले इस लड़के के साथ रह सकेंगे। यह जुनून और घातक समस्याओं के लिए फार्मूला होगा, लेकिन थोड़ा खतरे के बिना जीवन क्या है?

चरणों

अपने पूर्व सर्वश्रेष्ठ मित्र के रिहाई के शीर्षक वाली छवि चरण 10
1
किसी और के साथ रहस्य साझा न करें आप सोच सकते हैं कि अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताना एक अच्छा विचार है, लेकिन क्या होगा अगर वह गलती से आपको अपने साथी के बारे में पूछता है, जबकि तुम्हारी माँ उन्हें स्कूल ले जा रही है? अपने गुप्त रोमांस के बारे में अन्य लोगों को बता कर उल्टा हो सकता है, भले ही वह विश्वसनीय व्यक्ति हो, तो किसी को भी नहीं बताएं।
  • एक नए शहर में दोस्त बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 6
    2
    अपने गुप्त प्रेम को अन्य लोगों की तरह व्यवहार करें जब वे सार्वजनिक हो। इश्कहार न करें या नज़रें न देखें, जैसे कि आप इसके साथ रहना चाहते हैं। लोगों को संदेह करना शुरू हो जाएगा कि कुछ हो रहा है और बहुत गपशप हो जाएगा अपने गुप्त प्रेम को किसी अन्य अजीब व्यक्ति की तरह व्यवहार करें इसके अलावा, इसे बहुत अधिक से बचें, क्योंकि यह भी संदेह को आकर्षित करेगा। इसलिए, बस सामान्य रूप से इसका इलाज करें
  • किसी को छोड़ने के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि आप प्यार चरण 1
    3
    लिखित में सबूत होने से बचें। रोमांटिक संदेशों के साथ पाठ संदेशों या ईमेल भेजने से बचें या अपने फेसबुक प्रोफाइल पर प्यारा संदेश पोस्ट करने से बचें। आप कभी नहीं जानते कि कौन इन मीडिया को पढ़ सकता है या यदि उनके माता-पिता अपने सेल फोन की जांच करते हैं अगर कोई लिखित प्रमाण नहीं है, तो इससे कुछ भी इनकार करना आसान है।
  • एक नई टाउन में मित्रों को बनाने का शीर्षक, स्टेप 12
    4
    गुप्त स्थानों के लिए नियुक्तियां हों जब वे निकल जाते हैं, तो स्थानीय कॉफी शॉप या मॉल में मत जाओ जहां आपके मित्र जाते हैं। एक दूर के स्थान पर जाएं जहां आपके परिचित लोग नहीं जाते हैं। हमेशा एक संभावना है कि आप किसी को आप जानते हैं (यह एक छोटी सी दुनिया है) से मिलती है, लेकिन कम से कम यह इस घटना की संभावना कम करता है।
  • अपने समुदाय में रोकें रोकें शीर्षक 10 शीर्षक
    5
    एक अच्छी कहानी का आविष्कार करें यदि आपके माता-पिता आपको पूछते हैं कि जब आप अपने गुप्त प्रेम को देखने के लिए दरवाजे से बाहर जाते हैं, तो आप अभी भी खड़े नहीं होते हैं, जबकि एक दयनीय बहाना जारी रखना है। अग्रिम में एक अच्छी तरह से तैयार की गई कहानी रखें, जिससे आपको बचा लिया जायेगा क्योंकि कोई आपको पूछता है कि आप कहां जा रहे हैं या आप क्या करने जा रहे हैं। कहो कि आप पुस्तकालय में जाएंगे, अध्ययन करने के लिए एक जगह, स्पा में, मित्र के घर में, आदि। अगर कोई आपके साथ जाने की पेशकश करता है तो किसी को भी आपके साथ न दें। उसे बताओ आपको शांत स्थान पर जाने की जरूरत है ताकि आप ध्यान केंद्रित कर सकें या अकेले रहना चाहें।



  • एक शीर्षक से सबसे ज्यादा चित्र बनाएं
    6

    Video: मिथुन राशि वाले लोग कैसे होते है mithun rashi wale log kaise hote hai

    सबूतों को कवर करें अपने गुप्त रोमांस का कोई सबूत मत छोड़ो, चाहे वह गलत अंडरवियर हों, एक पाठ संदेश जो आपने मिटाया नहीं था या अपनी गाल पर लिपस्टिक का निशान नहीं था। बेबुनियाद बालों के साथ घर मत आओ, आपका चेहरा लिपस्टिक के साथ और जूता के बिना कवर किया गया। आपको अपने आप को उसी तरीके से देखना होगा जिस तरह से आप अपने आप को छोड़ते हैं और सबूत छिपाते हैं कि वे एक साथ थे।
  • एक नया शहर चरण 2 में मित्र बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    अधिक जानकारी न दें, आपको देना है। यदि आपके एक मित्र से पूछता है कि "क्या आप _________ जानते हैं?", "हाँ" कहो। "ओह, हाँ, हम अच्छे दोस्त हैं" या "मैं उसे बहुत अच्छी तरह जानता हूँ!" पूछे जाने की तुलना में अधिक जानकारी न दें। यह बहुत महत्वपूर्ण है!
  • एक नए शहर में दोस्त बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 9
    8
    एक रोमांस करो! रोमांस के रहस्य को रखने में इतनी पकड़ न लें कि आप एक मामला भूल जाते हैं! बाहर जाओ, चुंबन, आलिंगन आदि।
  • एक नए शहर में दोस्त बनाओ शीर्षक से चित्र 13 कदम

    Video: कोर्ट-कचहरी और मुकदमों से कैसे बचें? मुकदमों से छुटकारा दिलाने वाले अचूक उपाय | Guru Mantra

    9
    अपने घर जाओ या अपना गुप्त प्रेम तुम्हारी ओर आओ। अपने माता-पिता या रिश्तेदारों को अपने घर छोड़ने के लिए बात करने या इंतजार करने के लिए एक निजी जगह खोजें। रोमांटिक हो जाओ! हगों को देने से डरना न करें, आराम करो और आराम करो! ऊपर कर्ल और अपने सिर को ऊपर टिप यदि क्षण उपयुक्त है, तो वे स्वाभाविक रूप से चुंबन देंगे। उसे चूमने की कोशिश मत करो, उसे तुम्हें चूमने दो अगर वे चुंबन करते हैं, तो इसे एक यादगार चुंबन बनाने पर ध्यान केंद्रित करें। जब आप आरामदायक होते हैं, तो मीठा और सकारात्मक बनें - नहीं कहने में डरो मत।
  • किसी को छोड़ने के साथ कॉप शीर्षक छवि आप प्यार 7 कदम
    10
    पीठ पर अपने आप को एक पॅट दें आप एक रहस्य रोमांस जीवित हैं! बधाई! हालांकि, याद रखें कि आपके पास एक गुप्त रोमांस है और भविष्य में नियुक्तियां मुश्किल होगी अपने गुप्त प्रेम को बुलाओ, यह पहली तारीख के बाद हो सकता है- उसे कहीं जाने के लिए आमंत्रित करें, यह मॉल, पार्क में, अपने घर के लिए, एक मनोरंजन पार्क में, फिल्म देखना आदि हो सकता है। और थोड़ा भाग्य के साथ, कोई भी संदेह नहीं करेगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने रिश्ते को गुप्त रखने के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो, बस इसे आनंद उठाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com