ekterya.com

प्राथमिक विद्यालय में एक प्रेमी कैसे प्राप्त करें

क्या आप एक ऐसे लड़के में दिलचस्पी रखते हैं जो अभी भी प्यार में रुचि दिखाने के लिए अपरिपक्व है? खैर, आपके लिए प्यार में एक बच्चा गिरने के लिए मुश्किल नहीं है। बस इस लेख को पढ़ें और आपको पता चल जाएगा कि यह कैसे करना है। बस ध्यान रखें कि मुख्य नियम यह नहीं है कि आप दूसरों को अपने साथ समय व्यतीत करके उसे हर समय मज़बूत करके मजाक कर दें, उसे हर समय बचाव करें, और सीधे उसे पूछने के लिए नहीं कहें कि आप नियुक्ति के लिए या अपने प्रेमी बनें कुछ भाग्य के साथ, आप उस समय में प्राप्त करेंगे, लेकिन शुरुआत में महत्वपूर्ण मुद्दा यह है कि आपको आकर्षक ढूंढें और स्वीकार करें कि आप उन्हें पसंद करते हैं।

चरणों

एलिमेंटरी स्कूल चरण 1 में गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
1
उसे बहुत दया करो यह आपको चरण के माध्यम से प्राप्त करने में मदद कर सकता है "मैं लड़कियों से नफरत करता हूँ" कि कई बच्चों को प्राथमिक स्कूल में है
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 2 में एक लड़के का शीर्षक चित्र
    2
    अपने दोस्त बनें - उसके साथ समय बिताने शुरू करें, और जल्द ही दोस्त बन जाए
  • प्राथमिक स्कूल स्टेप 3 में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि
    3
    अपना बनें सबसे अच्छी दोस्त - लेकिन आपको इसे अपने सबसे अच्छे दोस्तों से दूर करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, क्योंकि आपको केवल यह गलत मिलेगा।
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 4 में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    4
    बहुत साफ रहें खुद को फिक्स करने और अपने व्यक्तिगत स्वरूप की देखभाल करने के बारे में अधिक जानें तो आपको केवल यह सोचना होगा कि आप कितना सुंदर दिखते हैं और मूर्खतापूर्ण विचार नहीं जैसे आप इसे प्राप्त करने जा रहे हैं "लड़की की चीजें"।
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 5 में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    5
    उसे यह मत बताएं कि जब तक आप स्कूलों को बदलने या दूसरे शहर में जाने के लिए नहीं चाहते हैं-या कम से कम प्रतीक्षा करें, तब तक वे पांचवें ग्रेड का पूरा न हो जाए। यदि आप उसे बहुत जल्द बताते हैं तो चीजें आप के बीच में असहज और दुर्लभ हो जाएंगी - शायद दोस्ती पहले की तरह काम नहीं करेगा
  • 6
    उसे बेहतर जानने की कोशिश करें, और यदि आप अपने दोस्तों के साथ नहीं मिलते हैं.. खैर, उन्हें बेहतर जानना सीखो, भी।
  • 7
    प्यार पत्र भेजने या अन्य लोगों को रहस्य के बारे में बताए जाने से बचें, क्योंकि शायद आप उस पर बहुत दबाव डालने के लिए उसे पसंद करना बंद कर दें।
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 6 में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    8
    और जब से आपको इसे पुल नहीं करना चाहिए, बस अपने आप हो बहुत ही स्त्री या बहुत स्त्रैण रहें, क्योंकि आपका व्यक्तित्व स्वाभाविक रूप से है यदि आप अपना तरीका बदलते हैं, तो आप उसे अब किसी मित्र के रूप में नहीं पसंद करते हैं।
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 7 में गेट अ बॉय नामक छवि
    9

    Video: रसोइयों का घर नही चलता

    Video: कहानी सुनाना, गीत, रोल प्ले और नाटक: प्राथमिक गणित

    उसे दिखाएं कि वह आप पर भरोसा कर सकता है, लेकिन उसे ऐसा महसूस न करें कि वह एक छोटा बच्चा है, जिसके लिए आपको धैर्य है।
  • प्राथमिक स्कूल स्टेप 8 में गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाली छवि
    10
    उस खेल में दिलचस्पी लेने की कोशिश करें, जिसे वह पसंद करते हैं उन्हें आनंद लेने का तरीका जानें, और यदि आप एक शारीरिक शिक्षा या जिम कक्षा में खेलते हैं, तो उन्हें अंत में बताएं कि आपने इसे सही किया है



  • 11
    पंक्तियों में उसके बगल में खड़े होने की कोशिश करें और स्कूल की सभागार में बैठे बैठे बैठो। बस हर समय मत करो, क्योंकि आपको लगता है कि आप अजीब हैं। इसे कई बार करो और अब
  • प्राथमिक स्कूल स्टेप 9 में गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाला चित्र
    12
    भावुक नाटकों में अपने दोस्त को शामिल न करें वह लड़कों को असहज महसूस करता है। अगर आपकी कक्षा में एक और लड़की आपको आकर्षक भी पाती है, तो उसके साथ लड़ना शुरू न करें, यह देखने के लिए कि उसके साथ कौन रहता है आप उसे केवल तय करने के लिए ही ले लेंगे कि वे दोनों बेवकूफ हैं और कोई भी ऐसा नहीं है।
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 10 में गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    13
    अपने एथलेटिक कौशल दिखाएं बहुत अभिमानी मत बनो, लेकिन यदि आप किसी खेल में अच्छे हैं तो अपनी प्रतिभा शारीरिक शिक्षा कक्षा में दिखाएं।
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 11 में गेट ए ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    14
    बिना किसी अच्छे ग्रेड प्राप्त करने की कोशिश करें, केवल एक चीज है जो आपको मायने रखती है - तो आपको लगता है कि आप स्मार्ट हैं लेकिन उबाऊ नहीं हैं
  • प्राथमिक स्कूल स्टेप 12 में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला छवि
    15

    Video: सीखने के लिए बातचीत: प्राथमिक अंग्रेज़ी

    कुछ के लिए उसके साथ लड़ना शुरू न करें-आप परेशान हो जाएंगे और शायद अब आपके दोस्त बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • प्राथमिक स्कूल चरण 13 में गेट अ बॉय नामक छवि
    16
    उसे बातचीत में भाग लेने के लिए मजबूर न करें
  • प्राथमिक स्कूल स्टेप 14 में गेट अ बॉय नामक छवि
    17
    अपने लड़के को जो करना पसंद करता है, उसे करने से उसे विचलित करने का प्रयास न करें।
  • प्राथमिक स्कूल चरण 15 में एक लड़के में शीर्षक वाली छवि
    18
    उसे प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए एक मिनेसट पर मत डालें आप अजीब महसूस करेंगे, और वह अभी भी इसके बारे में परवाह नहीं करता है, लेकिन इसके विपरीत: वह अपने दोस्तों को एक मिन्स्कट में एक लड़की के साथ देखने के लिए नहीं चाहेंगे। साथ ही, मिन्स्कर्ट पहनने के लिए आपको कम से कम 15 साल होने की उम्मीद करनी चाहिए।
  • एलिमेंटरी स्कूल चरण 16 में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    19
    बस कपड़े जो आप सामान्य रूप से पहनते हैं, कुछ सरल उपयोग करें ताकि आप नहीं बनाते हैं कि आप फिल्मों में लड़कियों की तरह, सतही और फैशन से ग्रस्त हैं। इसके अलावा, आपके स्कूल के शिष्टाचार का उल्लंघन करके एक और तरह के कपड़े मुसीबत में मिल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो अगर आप लोकप्रिय हैं या चीयरलीडिंग टीम में हैं, तो उस युग के अधिकांश बच्चे कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, यदि आप विशेष रूप से खूब एक दिन देखते हैं। सबसे अधिक संभावना यह है कि प्राथमिक विद्यालय में एक लड़का सिर्फ आपको एक मित्र के रूप में देखना चाहता है, इसलिए आप सचमुच परवाह करेंगे कि आप अंदर कैसे हैं तो आपके पास यह लाभ होगा कि जब आपको आखिरकार उम्र देखने के लिए शुरू होगा इस तरह आप रुको, न केवल आपको लगता है कि आप बहुत अच्छे हैं, लेकिन आपके पास एक बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व है यह दीर्घकालिक में बहुत महत्वपूर्ण होगा।
    • उसके साथ अच्छा रहें और इसे दबाएं - चुटकुले मत करो या इश्कबाज होने की कोशिश करने के बारे में सोचकर टैप करें। क्या आपने कभी सोचा है कि लड़कियों को प्राथमिक विद्यालय से लड़कियों को क्यों पसंद है, जबकि लड़कों को आमतौर पर लगता है कि कोई लड़की अजीब है या "बुरा"? ऐसा इसलिए है क्योंकि लड़कियां इस उम्र में लड़कों की तुलना में बहुत अधिक परिपक्व होती हैं, इसलिए एक लड़का इस सब में दिलचस्पी नहीं ले सकता है रोमानी दृष्टि है कि आप प्रसंस्करण के लिए पहले से ही सक्षम हैं।
    • अपना समय दो! आखिरकार, वह केवल प्राथमिक विद्यालय में ही है, शायद उसने लड़कियों के बारे में नहीं सोचा था कि आपको लगता है कि वह आपके बारे में सोच सकता है आपको एक मजबूत और गहरी दोस्ती संबंध बनाने के लिए अब ध्यान देना चाहिए, ताकि जब सही समय आ जाए तो वह आपके साथ रोमांटिक संबंधों में वह सब कुछ पा सकते हैं। तब तक, मुझे यकीन है कि वह इस विचार के लिए और अधिक खुला होगा कि उसका सबसे अच्छा दोस्त उसकी बन सकता है प्रेमिका।
    • त्वरित तरीके से कार्य न करें, चीजें धीरे-धीरे लें

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    चेतावनी

    • मत भूलो कि आप केवल अपने पहले साल के स्कूल में हैं-भले ही चीजें उसके साथ अब काम नहीं करतीं, चाहे आप बाद में प्रयास करने के लिए बहुत समय लेंगे
    • आप में हैं प्राथमिक स्कूल आपके जीवन में कई सालों के बारे में सोचना शुरू करें "रोमांस"। जल्दी मत करो
    • इस आलेख के लिए केवल उद्देश्य है प्राथमिक विद्यालय जाने वाली लड़कियां दी सलाह आपको आपके लिए बहुत उपयोगी नहीं हो सकती है यदि आप बड़े हैं
    • यदि आप हैं तो काम करने के लिए यह बहुत मुश्किल है उससे अधिक है एक वर्ष से अधिक के लिए आपकी उम्र की लड़कियां लड़कों की तुलना में बहुत अधिक परिपक्व होती हैं, इसलिए एक छोटे बच्चे को आप में रुचि रखने में बहुत मुश्किल होगी।
    • यह बहुत संभव है कि आपके माता-पिता इस बात से सहमत नहीं हैं कि आप अभी भी बहुत छोटे हैं, इसलिए आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com