ekterya.com

फिल्मों में चुंबन कैसे करें

क्या आपको फिल्मों में किसी को लुभाने का मौका मिलता है? आपको फिल्मों में किसी को चुंबन के लिए कोई शर्म महसूस नहीं करना पड़ता है। इस रोमांटिक पैंतरेबाज़ी को उच्च विद्यालय के छात्रों और वयस्कों द्वारा पसंद किया जाता है जो चुंबन के मूड में हैं। साथ ही, कभी-कभी सिनेमा की तरह एक अंधेरे और शांत जगह की तुलना में ऐसा करने के लिए कोई बेहतर स्थान नहीं है, जहां निकटता का एक कामुक सनसनी है और

गुमनामी। हालांकि, किसी को लुभाने का प्रयास करने से पहले, आपको एक वातावरण स्थापित करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका पार्टनर रोशनी, कैमरे और कार्रवाई के लिए तैयार है हम आपको सिखाते हैं कि सिनेमा में किसी को कैसे चूमना है।

चरणों

भाग 1
मंच तैयार करें

एक मूवी थियेटर चरण 1 पर आउट आउट करें
1
एक फिल्म चुनें जो उन्हें चुंबन के लिए प्रोत्साहित करेगी। यदि आप फिल्मों में एक चुंबन सत्र चाहते हैं तो आपको एक ऐसी फिल्म का चयन करना होगा जो आपको और आपके पार्टनर को प्यार करता है। यह संभव है कि दोनों जानते हैं कि वे सिनेमा में चूमने के लिए जाएंगे और ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामांकित फिल्म की शानदार प्रस्तुति को देखने के लिए नहीं। आपको रोमांटिक फिल्म का चयन करना होगा या जो कि उबाऊ और साधारण है, ताकि आप बहुत सारे फिल्म को बिना गुम के लिए चुम्बन करने के लिए बहुत समय ले सकें। इसके अलावा, एक बहुत खूनी, भयावह या महत्वपूर्ण फिल्म देखने के लिए जाने से बचें। नफरत अपराधों या नागरिक अधिकारों के बारे में एक फिल्म के दौरान आप अपने साथी के साथ चुंबन नहीं करना चाहेंगे।
  • एक गर्मी ब्लॉकबस्टर फिल्म, एक रोमांटिक कॉमेडी या एक्शन फिल्म चुंबन के लिए एकदम सही होगी। आप अपने साथी को दूर नहीं चलाना चाहते हैं और आपको बताएंगे: "रुको, मुझे देखना है कि क्या होता है"।
  • आपको सावधानी बरतनी चाहिए कि वह जिस दिन खुलती है, उस दिन कोई नई फिल्म नहीं चुनती क्योंकि सिनेमाघरों में लोगों से भरा होगा। एक ऐसी फिल्म का चयन करने का प्रयास करें जो पहले से ही एक पल के लिए सिनेमा में है या किसी ने भी उसकी बात नहीं सुनी है इससे उन्हें गोपनीयता की अधिक संभावना होगी
  • किसी फिल्म को देखें जो कि जनता के लिए उपयुक्त है या तेरह साल के बच्चों के लिए उपयुक्त रेटिंग है यदि आपकी उम्र देखने के लिए है आपको दर्शकों में बच्चों की संख्या को कम से कम करना चाहिए या वहां एक महान बड़बड़ाहट होगी
  • मूवी थियेटर चरण 2 में मेक आउट
    2
    सिनेमा में आपकी खरीदारी को कम करें क्या आप अतिरिक्त मक्खन के साथ कुछ बड़े पॉपकॉर्न चाहते हैं या आप अतिरिक्त प्यार के साथ एक चुंबन सत्र चाहते हैं? शायद आप एम ब्रांड के कुछ चॉकलेट का आदेश दे सकते हैं&एम और अपनी प्यास बुझाने के लिए बाद में या बड़ी सोडा के लिए उन्हें बचाने के लिए, लेकिन आपको बहुत अधिक खरीदने से बचना चाहिए या जब आप अपने साथी को चुम्बन करने का प्रयास करेंगे तो आपकी खरीद में बाधा पड़ेगी। यदि आप अपनी अंगुलियों को नाचोस पनीर या पॉपकॉर्न मक्खन के साथ कवर कर रहे हैं तो आप अपने साथी के चेहरे को चुम्बन या लाड़ नहीं करना चाहते हैं।
  • आप फिल्म के स्क्रीनिंग के बीच में पॉपकॉर्न खरीद सकते हैं, जो पहले से ही चूमा है यदि आप सचमुच फिल्म नहीं देख सकते हैं।
  • मूवी थियेटर चरण 3 में आउट आउट करें
    3
    एक ऐसी जगह पर बैठो जहां आपके पास गोपनीयता हो। यद्यपि एक में सच्ची गोपनीयता होना मुश्किल हो सकता है सार्वजनिक स्थान पर, आप एक और निजी जगह पर बैठने की कोशिश कर सकते हैं ताकि आप के प्रति कोई नाराज दिखने न पाए जाएं और वृद्ध लोग उन्हें डांट न दें। पीठ पर दो सीटों का पता लगाएं ताकि लोगों को उनके सिलहेट्स चुंबन नहीं दिखाई दें। इसके अलावा, एक पंक्ति में दीवार की ओर बैठने की कोशिश करें जहां कोई लोग नहीं हैं या जो उनसे घिरे नहीं हैं। इससे आपको अपने साथी को चुम्बन करने के लिए पैंतरेबाज़ी करने के बारे में कम शर्म आती है।
  • थोड़ा देर से आने की कोशिश करें यदि आप जानते हैं कि सिनेमा कमरे में पूर्ण नहीं होगा। इस तरह, आप आखिरी मिनट में आपके पीछे आठ लोगों के परिवार के बिना एक निजी स्थान की पहचान कर सकते हैं।
  • मूवी थियेटर चरण 4 में आउट आउट करें
    4

    Video: हम आपको किस करने के कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आपका पार्टनर चाहे भी तो आपको छोड़ कर नहीं

    संपर्क बाधा तोड़ो यदि आप पहले कभी नहीं छुआ हैं तो अपने होठों को एक साथ रखने की कोशिश करना अजीब होगा लड़कों को सीट के ऊपर लड़की के पीछे एक हाथ रख सकते हैं जब फिल्म शुरू होती है और फिल्म की प्रगति के रूप में लड़की के कंधों पर रखती है। इसके अलावा, आप अपने पैर या हथियार जो बाहर का सामना कर रहे हैं लाने के लिए कर सकते हैं ताकि वे तुम्हारा के खिलाफ रगड़ ताकि संपर्क बाधा टूट गया है चलने वाले बांह का समर्थन करें, यदि आप एक सुरुचिपूर्ण सिनेमा में हैं तो उसे समर्थन दें ताकि आप अपने साथी के करीब बैठ सकें।
  • यह हमेशा सिनेमाघरों में ठंडा होता है लड़कों लड़कियों से पूछ सकते हैं कि वे ठंडे हैं और जब वे हाँ कहते हैं, तो वे इस प्रतिक्रिया का उपयोग करने के लिए बहाने के बहाने के रूप में कर सकते हैं।
  • मूवी थियेटर चरण 5 में आउट आउट करें
    5
    अपने आप को हल्के से स्पर्श करें जब वे करीब आते हैं, तो वे थोड़ा सा स्पर्श कर सकते हैं। उन्हें हाथों से पकड़ लिया जा सकता है, यह सुनिश्चित करने पर कि वे समय-समय पर अपनी उंगलियों को झटका देते हैं, उन्हें फांसी छोड़ने के बजाय इसी तरह, जब वे अंतरंगता के स्तर में प्रगति करते हैं तो वे धीरे-धीरे अपने घुटनों या हथियारों को स्पर्श कर सकते हैं।
  • बस उसे कुछ समय देने के लिए याद रखना फिल्म शुरू होने पर आपको अपने हाथों को पकड़ना नहीं पड़ता है। दृष्टिकोण को प्राकृतिक बनाने के बजाय इसे भागने के बजाय, जब तक आपको नहीं लगता कि सबसे स्वाभाविक बात यह है कि तुरंत चुंबन शुरू करना है।
  • Video: चुम्बन कैसे करे - आइये सीखते है | कर्ण सीखो चुंबन ,,

    मूवी थियेटर चरण 6 में आउट आउट करें
    6
    एक दृश्य संपर्क करें! यद्यपि जब आप अपेक्षा करते हैं कि फिल्म को देखने के लिए आंखों का संपर्क करना मुश्किल हो सकता है, तो एक-दूसरे को देखने के बिना भी चुंबन करना बहुत कठिन होगा जब आप एक पल के लिए खेल रहे हों या यहां तक ​​कि अगर आप फिल्म के बारे में मजाक कर रहे हों, तो आप धीरे-धीरे अपने साथी से बात कर सकते हैं और आँख से संपर्क कर सकते हैं। इससे आपके पार्टनर को यह पता चल जाएगा कि आप केवल फिल्म की तुलना में कुछ और में रुचि रखते हैं।
  • अपनी आँखें एक दूसरे के लिए क्रॉस करें और फिर दूर देखें इसी तरह, आप अपना लुक थोड़ी देर के लिए कर सकते हैं ताकि आप अपने साथी को पता चले कि यह चुंबन का समय है।
  • मूवी थियेटर चरण 7 में आउट आउट करें
    7



    अपने चेहरे को एक साथ रखो अब उनके लिए अपने सिर झुकाने और उसके होंठ स्पर्श तक करीब पहुंचने का समय है। इशारा को पूरा करने के लिए आप अपने साथी के कूल्हों, हाथों या चेहरे पर अपने हाथ रख सकते हैं। अगर आपको लगता है कि बाद में बहुत अधिक है, तो आप एक साधारण चुंबन के साथ शुरू कर सकते हैं और फिर अपने हाथों का प्रयोग करें जब लौ जलाई जाती है। अपने साथी की आंखों को देखने के लिए जारी रखें और अधिक के लिए तैयार रहें।
  • बस इस बात को ध्यान में रखें कि सिनेमा को चुम्बन करने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है, अगर आपने पहले अपने साथी को नहीं चूमा है। फिल्मों में अपने साथी को चूमने की कोशिश करने से पहले आपको बहुत ही आश्चर्यचकित किया जा सकता है और जब वे अंधेरे में पहली बार चुंबन की अपनी शैली जानने में थोड़ा सा असहज महसूस कर सकते हैं।
  • भाग 2
    चुंबन के लिए आ रहा है

    Video: अज्ञात फिल्म चुंबन दृश्य Hd 1080P

    मूवी थियेटर चरण 8 में मेक आउट
    1
    अपने होठों को धीरे से रखो। इसे करें और अपने साथी के होठों की भावना को अपने ऊपर आनंद लें। आप अपने साथी के ऊपरी होंठ पर अपने होंठ रख सकते हैं और दूसरे को अपने होंठों के बीच रख सकते हैं ताकि उनके होंठ एक साथ हो जाएं। वे इस स्थिति में कुछ सेकंड के लिए उस से अधिक कुछ भी उम्मीद किए बिना रह सकते हैं। अपने होंठ भंग नहीं, आराम करो और एक मिठाई और सरल भावना का आनंद लें।
  • मूवी थियेटर चरण 9 में आउट आउट करें
    2
    चुंबन करना शुरू करो यह वही है जो आप के लिए इंतजार कर रहे थे, और हम फिल्म के बीच में एक पागल लड़ाई अनुक्रम के बारे में बात नहीं कर रहे हैं "एवेंजर्स"। जब आप अपने होठों को एक साथ रखते हैं, तो आकाश सीमित होगा। अपनी जीभ धीरे धीरे अपने साथी के मुंह में प्रवेश करें और फ्रांसीसी चुंबन देना शुरू करें। सबसे पहले, धीरे-धीरे अपने मुंह में अपनी जीभ को आगे बढ़ाने के बजाय धीरे-धीरे चलें। धीरे से उनके मुंह का पता लगाएं, जब उनकी जीभ उनके भीतर हो।
  • एक मूवी थियेटर चरण 10 में आउट आउट करें
    3
    अपने हाथों का उपयोग करें आपको पूरी तरह से अपने साथी का परीक्षण करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपने हाथों का उपयोग करते हुए चुंबन उन्हें प्रगति कर सकता है अपने साथी के चेहरे की तरफ स्पर्श करें, जब वे चुंबन करते हैं, अपने साथी के कंधों या हथियारों को स्पर्श करें और अपने हाथों को सक्रिय रखें ताकि स्थिति दिलचस्प हो। आपको अतिरंजना नहीं है आप एक साधारण और कामुक चुंबन भी दे सकते हैं जिसके लिए कई हाथों की गति की आवश्यकता नहीं होती है।
  • आप अपने साथी की जांघ पर एक हाथ रख सकते हैं या उसके घुटने के मुहैया कर सकते हैं।
  • अपने साथी की गर्दन के एक हिस्से को जब वे चुंबन कर रहे हों, तो उनके साथ रहें।
  • अपने हाथों का उपयोग करना और अपने साथी के शरीर की खोज करना (बच्चों के लिए उपयुक्त क्षेत्रों में) चुंबन सत्र में सुधार हो सकता है, लेकिन इसे अधिक मत करना सब के बाद वे एक सार्वजनिक स्थान पर हैं और आप नहीं चाहते हैं कि वे आप के साथ फिल्म थिएटर छोड़ने के लिए ले जाएं क्योंकि आपके चुंबन बहुत ख़ास हैं
  • मूवी थियेटर चरण 11 में आउट आउट करें
    4
    एक सांस लेने के लिए मत भूलना वे तीस मिनट के लिए या फिल्म के पूरी अवधि के लिए बिना रोकते हुए चुंबन नहीं करना चाहेंगे। दरअसल, यदि आप ब्रेक लेते हैं और समय-समय पर सांस लेते हैं तो आप अधिक चुंबन का आनंद लेंगे आप धीरे-धीरे अपने साथी से दूर रह सकते हैं, श्वास कर सकते हैं और फिर उसे चुंबन से पहले आँख से संपर्क कर सकते हैं। आप थोड़ा दूर जा सकते हैं और फिल्म पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जब तक अगले चुंबन सत्र फिर से शुरू न हो जाए। यह अगली बार चुम्बन करने के लिए जब तक आप ऊर्जावान रूप से इंतजार नहीं करेगा, तब तक इसकी उम्मीद का समय बना देगा।
  • जब आप छोटे ब्रेक लेते हैं, तो आप अपने साथी के बालों को मुस्कुरा सकते हैं और उन्हें मुहब्बत कर सकते हैं।
  • मूवी थियेटर स्टेप 12 में आउट आउट करें
    5
    अपने साथी को और अधिक चाहते हैं जैसे क्रेडिट दिखाई देते हैं और आप अपने साथी से दूर जाते हैं, आपको मुस्कान करना चाहिए, उसके चेहरे को झटका देना चाहिए और उसे पता होना चाहिए कि आपको उसे किसने पसंद किया था। आप यह भी मजाक कर सकते हैं कि फिल्म कितनी महान थी या कहती थी कि इससे आपको अधिक सूक्ष्म और सटीक दृश्य लेने के लिए इसे फिर से देखने के लिए परेशान नहीं होगा। इसके अलावा, आप अगली बार और अधिक निजी जगह पर चुंबन करके अधिक लपटें रोशनी कर सकते हैं। लेकिन उस क्षण तक, जब तक कि उस अवसर को स्वयं प्रस्तुत नहीं कर लेते तब तक आप ऊर्जावान रूप से आशा कर सकते हैं
  • अपने साथी के हाथ पकड़ो, जबकि वे सिनेमा छोड़ देते हैं। तेजी से चलो, इसलिए कोई भी आपकी पहचान नहीं करता! अगली बार जब आप फिल्मों में जाते हैं तो तैयारी शुरू करें।
  • Video: लड़की के इन अंगों पर चुंबन करने से बढ़ता है प्यार | प्रेमिका को चुंबन kaise करे

    युक्तियाँ

    • एक अच्छी सीट प्राप्त करें जो लोगों का ध्यान आकर्षित नहीं करता है
    • शोर मत करो या वे आपको कमरा छोड़ने के लिए कहेंगे।
    • पॉपकॉर्न के साथ अपना मुंह न भरें, खासकर अगर आपके पास ब्रेसिज़ है अपने स्नैक्स को साझा करें यदि आप एक सज्जन हैं, तो लड़की के लिए दरवाज़े को दबाकर रखें और उस आदेश का भुगतान करें (या वह खाते को विभाजित कर सकते हैं)
    • शर्मीली मत बनो, लेकिन लड़की को नहीं ले जाओ और उसे तुरंत चूमो और अचानक आंदोलन के साथ।
    • Ruborízate! इससे बहुत मदद मिलती है लड़की को पता चल जाएगा कि वह आपको पसंद करती है और फिर आप उसे चुम्बन कर सकते हैं

    चेतावनी

    • अगर आप में से एक इसके लिए तैयार नहीं है तो चुंबन को मजबूती न करें।
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो उम्मीद नहीं करें कि एक लड़का हमेशा सब कुछ के लिए भुगतान करे - पैसे ले लो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com