ekterya.com

कैसे एक आदमी मीन पाने के लिए

मीन पुरुषों रोमांटिक और अद्भुत लोग हैं, इसलिए वे थोड़ा सपने देखने वाले हो सकते हैं उस मामले में, उन्हें सपने दो। दूसरी ओर, वे सुरक्षित हो सकते हैं, लेकिन उन्हें समय-समय पर आश्वासन चाहिए। एक मीन व्यक्ति को पसंद करने के लिए सबसे आसान और सबसे सुरक्षित तरीका बस स्वयं होना है: छेड़खानी और रहस्य का एक सा है, लेकिन कुछ ज्यादा नहीं है अपने सिद्धांतों के प्रति सत्य रहें, आप क्या चाहते हैं, लेकिन अपनी फंतासियों के साथ शोक करते रहें थोड़ा मदद और भाग्य के साथ, वह तुम्हारा होगा।

चरणों

विधि 1
अपने संवेदनशील पक्ष के संपर्क में जाओ

Video: मीन राशि नौकरी पाने के अचूक उपाय, meen rashi 2019 rashifal

इश्क शीर्षक (टीन्स के लिए) चरण 9
1
उसके साथ संवेदनशील और निविदा रहें अगर मेष पुरुष ही हैं जो लगातार गलत हैं और अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करते हैं, मीन पुरुषों अधिक तरह, सुरक्षात्मक और रोमांटिक हैं जितना करीब आप अपनी निविदा की ओर ले जाते हैं, ताकि आप अपनी संवेदनशीलता और प्राकृतिक भेद्यता का पता लगा सकें, आपके पास बेहतर अवसर होंगे।
  • एक वैलएडिक्टोरियन भाषण चरण 14 लिखिए चित्र
    2
    अपने आप को रहो मीनियां आपको परवाह नहीं करती कि आपके पास कितना पैसा है, आप किस प्रकार की कार चलाते हैं या आप कहाँ रहते हैं उनके लिए जीत होने के बावजूद, वे अन्य लोगों पर अपने विचारों का आधार नहीं रखते हैं जैसे व्यावसायिक स्थिति जैसे सतही कारकों पर। मीन पुरुषों पुरुष आत्मा की तलाश करते हैं, स्थिति प्रतीक नहीं।
  • इमेज का शीर्षक स्कूल में और अधिक आत्मविश्वास चरण 4
    3
    अपने रचनात्मक पक्ष के साथ संपर्क में जाओ मीन पुरुषों अपने रचनात्मक पक्ष के साथ संपर्क में हैं और उनके रोमांटिक संभावनाओं में उसी की तलाश करते हैं। यदि आपके पास रचनात्मक प्रतिभा है, तो इसका लाभ उठाएं, इसका फायदा उठाएं और इसे खेप करें एक मीन व्यक्ति जो आपकी कला के साथ एक संबंध विकसित करने के तरीके को देखता है, वह आपके साथ उस संबंध को एक्सप्लोर करना चाहता है। यह आपका प्रवेश है
  • कला, आध्यात्मिकता, संगीत - वे रचनात्मकता के सभी भाव हैं जो आप मीन व्यक्ति दिखा सकते हैं दर्शन, मूर्तिकला और लेखन भी अच्छे शौक हैं जिन्हें आप एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए विकसित कर सकते हैं।
  • आपकी माता के कानून के चरण 3 में एक यात्रा के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छे से खेलते हैं, और उनका सम्मान करते हैं। कर सकते हैं एक मीन आदमी पार्टी की आत्मा है, लेकिन दोस्तों के व्यवहार करता है उन्हें जो रूप में यदि वे अपने परिवार के थे और उनके परिवार में यदि वे अपने दोस्तों के थे के रूप में इलाज। अपने परिवार को जीतो और आप आदमी को जीतेंगे
  • Pisceans भी लगता है कि वे अपने परिवार में स्वागत कर रहे हैं, तो कोई है जो एक अमीर भीतर के जीवन है के लिए अपने घर में हर किसी को तैयार करने के लिए पसंद है, लेकिन है कि बाहर छवि पर अच्छी तरह से प्रतिबिंबित नहीं करता।
  • अन्य धर्म के लोगों की सराहना करते हुए शीर्षक चरण 4 के चित्र
    5
    समाज को वापस देकर धर्मार्थ रहें चूंकि Pisceans दुनिया के बारे में बहुत internalizes, अन्याय और क्रूरता है कि अन्य राशि चक्रों की सूचना नहीं टिप्पण, की मदद से आप एक उदार व्यक्ति होगा यदि आप इस आदमी को जीत के लिए चाहते हैं। लेकिन बहाना न करें, क्योंकि वह आपके धोखे से देखने में सक्षम होगा - अपने सबसे धर्मार्थ पक्ष का लाभ उठाएं और इसे दुनिया में व्यक्त करें
  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 3
    6
    जब आप स्नेह दिखाते हैं, तो यह ईमानदारी से करते हैं। जब आप कहते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", यह गंभीरता से कहते हैं डर मत जब वह आपको बताता है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", क्योंकि मीन के शब्द सभी राशि चक्रों के सबसे गहन और सबसे चयनात्मक हैं।
  • विधि 2
    अपने दिल को रिश्ते में रखो

    एक वैलिक्टिक्तोरियन स्पीच चरण 16 लिखिए शीर्षक वाली छवि
    1
    अपना मन खोलो मीन पुरुषों संवेदनशील और जिज्ञासु होते हैं, जिससे उन्हें असामान्य रूप से खुले दिमाग होता है। यदि आप जिद्दी हैं, तो अपने हठ को कम करना सीखें जब आप उसके साथ हों। यदि आप इसे अनुमति देते हैं, तो समझौता या समझौता करने में असमर्थता आपके रिश्ते में बर्बाद हो सकती है
  • Video: जाने मीन राशि के लिए अच्छा या बुरा जीवनसाथी Perfect or Worst match of Pisces

    छवि अस्वीकार करने वाला एक व्यक्ति जो आपका नंबर चाहता है चरण 2
    2
    उसके साथ यथासंभव अधिक समय व्यतीत करें। मीन पुरुषों प्यार में असुरक्षित हैं वे चाहेंगे कि आप अपने दोस्तों से भी ज्यादा करीब रहें, यदि वे वास्तव में आपके बारे में परवाह करें इसके अलावा, करीबी होने से आप रोमांटिकतावाद को प्रदर्शित करने के लिए कई मौके देंगे जो आपके संकेत का वर्णन करता है ज्यादातर लोगों को प्यार से भरा होना चाहिए, है ना?
  • छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 3
    3
    अपनी गपशप कम करने की कोशिश करें ढीली होंठ ... सिंक ... मछली? गपशप सतही है, और मीन एक नियम के रूप में, सतही के सभी विपरीत हैं। गहरी चिंतन होने के नाते, पिसीस पुरुष गहरी बातचीत में संलग्न होते हैं। नवीनतम सेलिब्रिटी मजाक को भूल जाओ और एक संतोषजनक प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए कला के बारे में बातचीत करने के लिए स्विच करें।
  • यदि आप बात करने में अच्छा नहीं कर रहे हैं, तो इसे थोड़ा सा करके लें पता करें कि कौन से विषय आपको रुचि रखते हैं और बातचीत में उन्हें बाहर निकालने के लिए डर नहींें। प्रश्न पूछना हमेशा ठीक होता है सब के बाद, एक बार आप एक मीन बना दिया है एक विषय आप की तरह के बारे में बात करते हैं, आप बहुत ज्यादा बात नहीं करना होगा। संभवतः आपको बातचीत से इसे थोड़ा दूर लेना होगा
  • छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 8



    4
    किसी चीज को कभी धोखा दे या झूठ बोलना एक मीन आदमी शुरुआत से बता सकता है कि अगर आप उसके साथ अजीब काम कर रहे हैं एक अच्छा मौका है कि वह क्या कर रहा है और वह खुद को इसके साथ चर्चा करने के बाद विषय को छूता है। यह आपके रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है
  • कंस नाम की छवि को चरण 7 में दिखाएं
    5
    अपने जुनून की आग की रोशनी मीन भावनात्मक रूप से लाड़ प्यार लोगों का है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मीन व्यक्ति आपके लिए सक्षम जुनून को नहीं देखना चाहता है। जब आप चुंबन करते हैं, तो अपनी पूरी आत्मा डाल दें (चुंबन पूरी तरह से चुंबन के रूप में ही नहीं है! जब आप समाप्त करते हैं, तो अपने सारे दिल को रखें जब आप अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करते हैं, तो इसे पूरी तरह से करें जुनून आप के प्रति एक आदमी पिस्का द्वारा आकर्षित हो जाएगा
  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 1

    Video: मीन धनु राशि वालो को कौन सा व्यापार करना चाहिए जिससे न हो धन की कमी 2017

    6
    उसके बारे में अधिक चिंता करने से आप अपने बारे में परवाह करते हैं तुम्हें पता है क्यों? क्योंकि वह आपके बारे में आपकी देखभाल करता है, क्योंकि वह आपके बारे में परवाह करता है।
  • विधि 3
    मीन के साथ संगत चिन्ह राशि

    मिडल स्कूल में अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए सही उपहार चुनें
    1
    ध्यान रखें कि कैंसर मीन के साथ संगत है कैंसर और मीन अच्छी तरह से संबंधित हैं, क्योंकि दोनों पानी के लक्षण हैं कैंसर मीन की शांत भेद्यता से प्रभावित है, जबकि मीन कैंसर की सहानुभूति प्रकृति का सम्मान करते हैं।
  • Video: मीन राशिफल 2018 | Meen Rashi 2018 | PISCES 2018 | PISCES HOROSCOPE 2018

    छवि जिसका शीर्षक है आपका प्रेमी दिखाएँ कि आप`re not Cheating Step 5
    2
    ध्यान रखें कि वृश्चिक मीन के साथ संगत हैं पानी का एक अन्य चिन्ह - वृश्चिक भी जीवित रहता है, चलो इसे इस तरह रखिए, चेतना का दूसरा स्तर। वृश्चिक और मीन एक दूसरे को अपने विचारों की गहराई और ज्ञान का सम्मान करते हैं। हालांकि, दोनों के संकेत जब असली दुनिया intrudes तथा प्रत्येक साइन बाध्य प्रतिबद्धताओं बनाने के लिए, व्यावहारिक हो, या काम करने के लिए हताशा के लक्षण दिखाई शुरू कर सकते हैं।
  • क्रैशिंग चरण 20 के बिना एक एपी कक्षा ले लो छवि शीर्षक
    3
    समझे कि कन्या मीन के साथ संगत है कन्या और मीन संचार के लिए मोह और प्यार महसूस करते हैं यद्यपि कन्या समय-समय पर थोड़ा अधिक गंभीर हो सकता है, तो मीन वफादारी दोनों लक्षणों को संगत बनाती है।
  • एक उच्च आईक्यू 7 उपाधि वाले किसी के साथ मित्र बनें
    4
    ध्यान रखें कि दो मीन राशि के लक्षण कभी-कभी कुछ अद्भुत होते हैं, लेकिन कभी-कभी विनाशकारी होते हैं दो मीन की एक जोड़ी लोग दो मार्गों में से एक ले सकते हैं: अपने आप को पूरी तरह से और संबंधों के बिना प्यार करने के लिए, या घृणा उत्पन्न करने का अनुभव करने के लिए। आप उन्हें उनकी समानता के लिए प्यार कर सकते हैं, क्योंकि वे भी इसी कारण से नफरत कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक तितली चुंबन चरण 2
    5
    ध्यान रखें कि वृषभ और मीन संगत हो सकते हैं। एक संकेत को बदलना (मीन) पसंद है, जबकि अन्य समान (वृषभ) को पसंद करते हैं। स्थिरता वृषभ प्रस्तावों मीन के लिए आश्वस्त किया जा सकता है, एक ही रहने के लिए अपनी इच्छा मीन, जो जल्दी और आसानी से परिवर्तन यह सोचते हैं की विशेषता है के लिए घुटन हो सकता है।
  • छवि जिसका नाम डील विद ए मित्र है, लगातार उसके प्रेमी के बारे में बात करता है चरण 6
    6
    ध्यान रखें कि मकर और मीन उनके नरम प्रकृति के कारण आदर्श भागीदार हैं। इस रिश्ते को शान्ति और करुणा के बीच एक परिपूर्ण संतुलन का आनंद ले सकते हैं और यह एक लंबे समय तक रहने के लिए चलेगा।
  • युक्तियाँ

    • उसे बोलने और एक अच्छा श्रोता होने दें। वह जो कहता है उसे दोबारा नहीं करना पसंद करता है, और अगर उसे लगता है कि आप नहीं सुन रहे हैं, तो वह बात करना बंद कर देगा।
    • आम तौर पर पुरुषों पिसिस मुश्किल संबंधों के माध्यम से चले गए हैं, तो यह उसे सबसे प्यार करता था संभव नहीं मातृ प्रेम महसूस करने के लिए सबसे अच्छा है, लेकिन है कि उनके यौन फंतासी प्रकट प्यार के बारे में, और मैं तुम्हें कोई अन्य मालकिन की तरह खुश गारंटी आप ऐसा कर सकते हैं (आपको यह जानने की जरूरत है कि उसे कैसे अपने अनूठे और विशेष सज्जन के रूप में इलाज किया जाए) वह आपके बारे में दुनिया में और कुछ के बारे में अधिक ध्यान देंगे। वह सिर्फ तुम्हारे लिए मर जाएगा यदि वह देखता है कि आप उसके लिए पर्याप्त देखभाल करते हैं
    • कामुक हो अगर आपको कामुक लग रहा हो शारीरिक और मौखिक रूप से कामुक हो मीन इसे प्यार करते हैं, जब तक आप इसे ईमानदारी से महसूस करते हैं उन्हें पता चल जाएगा
    • जब एक मर्द की जगह की जरूरत होती है, उसे अपनी जगह दें
    • मीनियां पुरुष लंबे समय तक अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए करते हैं, जब तक वे खुद को शारीरिक रूप से व्यक्त नहीं करते एक श्रोता बनें और उसे अपनी समस्याएं व्यक्त करें।
    • दिन के हर पल में प्यार और स्नेह दिखाने से डरो मत, भले ही आप काम कर रहे हों अगर आप उसके बारे में सोचते हैं, तो उसे उसे बताने के लिए बुलाओ, जो उसे दिखाएगा कि आप उसके बारे में ध्यान रखेंगे।
    • सरल चीजें एक मीन व्यक्ति के लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं, जैसे एक पाठ संदेश जब वह कहता है कि काम करता है "मैं तुम्हें याद करता हूँ"। वह उसके लिए बहुत मूल्यवान होगा

    चेतावनी

    • याद रखें कि वह असुरक्षित है और आपको लगातार उसे शांत करने और उसे याद दिलाना है कि आप उससे प्यार करते हैं और वह आपके साथ सुरक्षित है।
    • जब एक मीन व्यक्ति गुस्सा हो जाता है, तो वह कर्कश और मौखिक रूप से हानिकारक हो सकता है। आँसू अपने हमले को रोक देंगे और आपको क्षमा मांगने का कारण होगा।
    • उसे छोड़ मत करो जब वह आपको बताए कि वह आपके लिए कुछ भी करेगा, क्योंकि अगर आप उसे भूल जाते हैं, तो वह तुम्हें कभी नहीं भूलेंगे।
    • यथासंभव अधिक शारीरिक स्नेह दिखाएं।
    • उसके करीब रहो वह वफादार है, इसलिए अन्य महिलाओं को इसे चोरी करने की कोशिश करेंगे।
    • कभी-कभी मीन पुरुषों शराब और नशीली दवाओं से ग्रस्त हैं, और शायद नौकरी नहीं रख पाए। यदि आपकी मीन आदमी अपनी समस्याओं को स्वीकार करने से मना कर देता है और किसी भी मदद से इनकार करता है, तो तुरंत छोड़ दो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com