ekterya.com

कैसे बिना किसी रोमांटिक लड़की को आकर्षित करने के उपाय

कभी-कभी आप एक लड़की को दिवाली देखने या एक रोमांटिक उपन्यास को पढ़ते हुए देखकर एक अभिव्यक्ति के साथ मिलते-जुलते होते हैं क्या आपको उसके लिए कोई भावना है? यह गाइड उस लड़की को आकर्षित करने में आपकी मदद करेगी और सुनिश्चित करें कि आप उसे निराश नहीं करेंगे या अस्वीकार नहीं करेंगे।

चरणों

एक निराशाजनक रोमांटिक गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
यह लड़का लड़कियों को आमतौर पर शर्मीली, आरक्षित और आसानी से धमकाया जाता है। उसके साथ अपने पहले दृष्टिकोण में, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह आतंक नहीं है (जिसका मतलब है कि खाते से आपकी व्यक्तिगत जगह पर हमला नहीं करना) इस प्रकार की रोमांटिक लड़कियों से बात करने के लिए एक उत्कृष्ट बहाना है कि अगर उन्हें कुछ फ्लैट गिरा दिया जाए या उन्हें कुछ भारी ले जाने में मदद मिल जाए। लड़कियों को "बचाया" होना चाहिए जब तक वह आपकी उपस्थिति के साथ सहज न हो जाए तब तक जितनी भी हो उतनी बार इन छोटे कार्यों को पकड़ो, तब आपको मौका मिलने पर उसके साथ बात करें। सुनिश्चित करें कि आप "हमेशा" उसे आंखों में देखते हैं और कभी भी दूसरे स्थान पर नहीं (उदाहरण के लिए, उसके स्तन)।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 2 शीर्षक शीर्षक छवि
    2

    Video: बिना आई लव यू बोले लड़की को पटाने के तरीके |Ladki Patane ke Tarike |How To Impress Girl |Love guru

    एक बार जब वे एक दूसरे को समझते हैं, तो आप जानते हैं कि आपके पास एक मौका है। अगर वह अपने बालों को घुमा देती है, धड़कता है, आप पर हाथ डालता है या शरीर में उसकी बाहों को दबा देता है तो आपको पता चल जाएगा कि जब आप उसके पास होते हैं तो वह शर्मीली होती है, जिसका मतलब है कि वह आपको पसंद करती है और आपके लिए खेद है। हमेशा उसके साथ बात करना सुनिश्चित करें और कभी भी ऐसा कुछ न कहें जो उसे डराता या अपमानित कर सके
  • एक निराशाजनक रोमांटिक गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि अगर उसे बचाया जाए, तो उसके लिए वहां रहें। हालांकि यह उसे परेशान करने के लिए "कार्टे ब्लैंच" नहीं है (जो उसे डराने का एक कारण ही नहीं है, लेकिन वह यहां और चीन में "अवैध" है), बस यह सुनिश्चित करें कि जब आपको उसकी ज़रूरत होती है, तो उसके करीब रहें अगर आप कोई ऐसा व्यक्ति देखते हैं जो आपको किसी भी कारण या कारण से डरा रहे हैं, तो इसका बचाव करने में डर नहींें। अगर किसी भी खतरे की स्थिति मिल गई है, तो इसके सामने खड़े होने और इसकी रक्षा करने में डर नहींें। यहां तक ​​कि अगर यह एक सरल गिरावट है और हर कोई उसका मज़ाक उड़ाता है, तो उसे पूछना सुनिश्चित करें कि क्या वह ठीक है और उसे खड़े होने में सहायता करें यह सब मुझे देखेगा कि आप एक महान व्यक्ति हैं, और वे हमेशा याद रखेंगे कि आपने उसके लिए क्या किया है (लेकिन आपको यह भी याद होगा कि वह एक खतरनाक स्थिति में है और आप देखते हैं कि आप उसे अनदेखा करते हैं।)
  • Video: गर्लफ्रेंड कभी किसी और की तरफ आकर्षित नही हो सकती अगर यह बात ध्यान रखी तो

    एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 4 शीर्षक शीर्षक छवि
    4
    अगर वह तुम्हारे सामने रोता है, उसे आराम दे एक आदमी की तुलना में एक रोमांटिक लड़की के लिए और अधिक आरामदायक नहीं है जो उसे गले लगाता है और कहता है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। और उसे इस तरह रखें कि वह आपको सुरक्षित और सुरक्षित महसूस करे। अगर वह रोती रहती है, अपनी बाहों को हिलाता है और उसके बालों को झटका लगाता है
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 5
    5
    रोमांटिक होना डरो मत यह सबसे महत्वपूर्ण बात है रूढ़िवादी रोमांटिक फिल्मों और रोमांटिक उपन्यास, कविता आदि से काफी प्रभावित हैं। और इसलिए उनके पास बहुत उम्मीदें हैं यहां तक ​​कि अगर आपके मित्र आपको शर्मिंदा चीजें कहते हैं, तो उन्हें अनदेखा करें
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    अपने जन्मदिन के लिए, उसे लाल गुलाब दें क्लिच उपहार की तुलना में रोमांटिक कुछ भी नहीं है, और गुलाब के साथ अपनी सबसे ईमानदारी से भावनाओं के साथ, निश्चित रूप से "शब्दों में" होना सुनिश्चित करें। यदि आप लाल गुलाब नहीं प्राप्त कर सकते हैं या आपको यकीन नहीं है कि आप गुलाबों की तरह भी, तो फूलों का एक गुलदस्ता मिलें कोई लड़की नहीं है जो उन्हें प्राप्त करने से मना करती है।
  • नोट- यह मानता है कि जब आपका जन्मदिन होता है तो आप "पता" करते हैं, इसलिए केवल ऐसा करें यदि आपने पहले से उसके साथ एक मैत्रीपूर्ण संबंध स्थापित कर लिया है



  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    यदि आप एक लड़की को आमंत्रित करने जा रहे हैं, तो उससे पूछें कुछ भी ऐसा नहीं है जो किसी लड़के से अधिक लड़की को डराता है, जो व्यक्ति में अपनी भावनाओं को कबूल नहीं करता है। इससे उसे यह सोचने में मदद मिलेगी कि उसे जब उसकी ज़रूरत होती है, तो आपको उसकी रक्षा करने का साहस नहीं होगा। यह भी बहुत उपयोगी होगा यदि आप उससे बाहर जाने के लिए कहें तो आप रोमांटिक तरीके से करते हैं, इसलिए उसे मना करने के लिए बहुत मुश्किल होगा। उदाहरण के लिए, सूर्यास्त के कुछ अलग क्षेत्र में आपको देखने के लिए कहें, या सितारों को देखकर पूछें। समुद्र तट पर रात की सैर भी सही है
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    चीजें भीड़ने की कोशिश न करें, भले ही इसका अर्थ है कि आपको किताब करना है। इन लड़कियों की तुलना में अधिक संवेदनशील हैं, इसलिए यदि आप चीजों की भीड़ करने की कोशिश करते हैं तो आप उन्हें केवल पीछा करने में सक्षम होंगे। यदि आप कुछ परेशान कर रहे हैं, तो इसे फिर से मत दो, जब तक आप अपने आप को आश्वस्त न करें कि आपको परवाह नहीं है।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की कदम 9 शीर्षक छवि
    9
    कभी-कभी, कभी-कभी ऐसा कुछ करते हैं जो उसे भावनात्मक रूप से या शारीरिक रूप से दर्द होता है यदि आप दुर्घटना से ऐसा करते हैं, तो मिठाई शब्दों और अपने पसंदीदा फूल से माफी मांग लें। यदि, हालांकि, आप इसे उद्देश्य पर करते हैं, तो वह दूर चलेगा आपको उसकी रक्षा करना चाहिए और उसे चोट नहीं पहुंची।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    अगर वह आपके साथ एक विस्तार है, तो याद रखें कि वह उसकी सारी आत्मा के साथ ऐसा करेगी। यहां तक ​​कि हां, वे केवल होममेड चॉकलेट या कुछ कविता जिसमें वे वेलेंटाइन डे पर आपके लिए लिखा था। यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है या यह अच्छा नहीं लगता है ध्यान रखें कि आप इसे अच्छे इरादों के साथ किया और "निष्ठा से" अपने प्रयासों के लिए धन्यवाद।
  • एक निराशाजनक रोमांटिक लड़की का शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    11

    Video: अगर आपका पति किसी महिला की ओर हैं आकर्षित तो ऐसे करें अपने वश मे Vashikaran mantra for husband

    उसे कुछ करने के लिए कभी मजबूर मत करो यदि आप अभी भी कहीं जाने या आपके साथ कुछ करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो अपना धैर्य न खोएं और इसे लागू करें। इससे आपके लिए जो भावनाएं हैं, वह केवल आपको ही दुख देगा-और सबसे महत्वपूर्ण बात, इससे "उसे" नुकसान होगा। तब तक प्रतीक्षा करें जब तक यह तैयार न हों-आप देखेंगे कि यह इसके लायक है बेशक, इसका मतलब यह नहीं है कि आप कोशिश नहीं करते हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि यह आपको खुश नहीं करता है, तो बंद करो क्या अधिक महत्वपूर्ण है - आपकी खुशी या "वह" है?
  • युक्तियाँ

    • सज्जन बनें, तब भी जब आप उसके साथ नहीं हैं - याद रखें, आप मित्र हो सकते हैं, जो आपको आपके बारे में कोई राय देंगे, और वह उस पर भरोसा रखेगी जो उसके दोस्तों ने उसे बताया। विशेष रूप से, अभिशाप की कोशिश न करें दूसरों के लिए दरवाजा खोलो, उन लोगों की सहायता करें जो इसकी आवश्यकता है, आदि। आप इसका प्रयोग एक बहाने के रूप में भी कर सकते हैं ताकि जब आप उसकी सहायता करें तो वह ऐसा कुछ नहीं दिखता जो आपके सामान्य नहीं है।
    • आपको अपने आप में एक झूठी छवि पेश नहीं करनी चाहिए, अन्यथा आपको दिलचस्प नहीं मिलेगा लेकिन आपको प्यारा, "नहीं" सुंदर दिखने की कोशिश करनी चाहिए, इसलिए एक बाल काटकर दूसरों की तुलना में थोड़ी सी विहीन और लंबे समय तक काटने की कोशिश करें।
    • अपने बालों पर कई उत्पादों का उपयोग न करें, क्योंकि यह आपको चिकना दिखाई दे सकता है। वह महसूस कर सकती है कि वसा हर जगह है
    • सुनिश्चित करें कि आप बहुत मुस्कुराते हैं
    • आम तौर पर आप अपने शरीर के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ दिखते हैं (बहुत पेशी अनैतिक, साथ ही बहुत पतली या वसा आदि)।
    • स्वच्छता बहुत महत्वपूर्ण है हर दिन स्नान करें और सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा हमेशा साफ है और आपके बाल नरम हैं कठोर रोमांटिक प्यार करता है कि उनके नायक में चिकनी बाल और स्वच्छ त्वचा है।
    • एक रोमांटिक फिल्म देखें, उसी कंबल को साझा करें, यह इस प्रकार की लड़कियों के लिए "अविश्वसनीय रूप से" आकर्षक है, साथ ही मोमबत्तियां, एपेपैच, सितारों, गुलाब और सभी प्रकार के छोटे विवरणों को देखें। आपको इतना पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है
    • यहां तक ​​कि अगर आप नहीं जानते कि कैसे पकाने के लिए, उन्हें खाने से आपको यह देखना होगा कि आप उसके लिए कितना प्रयास करते हैं, और यह बहुत अच्छा है यदि आप नहीं जानते कि कैसे पकाने के लिए और आपने नुस्खा सिर्फ उसके लिए सीखा है, तो सुनिश्चित कर लें कि आप उसे बताएं ताकि उसे पता चले कि आप इसमें कितना प्रयास करते हैं। लेकिन अभिमानी या अहंकारी न हो

    चेतावनी

    • इन लड़कियों को सावधानी से आना, क्योंकि वे आसानी से डरते हैं।
    • आमतौर पर बातचीत शुरू करने के लिए वे बहुत परेशान होते हैं, इसलिए यदि आप वार्तालाप की शुरुआत कर रहे हैं तो बहुत से शारीरिक संपर्क न करें या उन्हें ऐसे हालात में डाल दें जिससे उन्हें परेशान हो।
    • यदि आप उसके साथ बेहद मैत्रीपूर्ण हैं लेकिन फिर भी अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज़ करते हैं, तो आप केवल दो चीजों को प्राप्त करेंगे: आप में भ्रमित और निराश हो। वह सोचेंगे कि तुम सिर्फ वही दिखावा कर रहे हो कि तुम उसे पसंद करते हो
    • कुछ (सभी नहीं) निराशाजनक रोमांटिक बहुत संवेदनशील हैं और इस अर्थ में कम आत्मसम्मान मानते हैं कि वे पर्याप्त नहीं हैं, सुंदर या आकर्षक हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com