ekterya.com

पुरुषों के लिए चुंबक कैसे बनें

क्या आप पुरुषों के साथ दुर्भाग्य है? क्या आप मूर्खों या पुरुषों का रडार महसूस करते हैं जो सिर्फ दोस्त बनना चाहते हैं? निम्नलिखित युक्तियां पढ़ें:

चरणों

इमेज का शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट चरण 1
1
स्वयं के साथ ईमानदार रहें यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं। कोई भी इसे जान सकता है अगर आपको नहीं पता है और उसका पहला छाप अच्छा नहीं है।
  • बेंक अ गाय मैग्नेट चरण 2
    2
    जो भी परिवर्तन आप अपने जीवन में करना चाहते हैं, इसे करें। हमारे पास सभी कारण हैं कि हमें परिवर्तन क्यों करना है यदि कोई आपको वापस रखता है, तो आपको इसे पीछे छोड़ देना चाहिए और किसी व्यक्ति की तलाश करने से पहले पूरे व्यक्ति के रूप में शुरू करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्वॉय मैग्नेट चरण 3

    Video: परीक्षा शुरू होने से पहले जरूर बोले ये 2 चमत्कारी शब्द, गारंटी 95 % से कम नहीं आयेंगे Tips for Exams

    3
    एक तरह से तैयार हो जाओ जिससे आपको सुरक्षित महसूस हो। कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करता है और अपने आप को यकीन दिलाता है, इससे आपको सेक्सी लग रही होगी। मत सोचो कि सभी पुरुषों की तरह स्त्री की पोशाकें हैं, आप बहुत अच्छे हैं कि कोई आपके साथ प्यार में पड़ जाता है कि आप वास्तव में कैसे हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्वॉय मैग्नेट चरण 4
    4
    आकर्षण के कानून में विश्वास करते हैं, लेकिन एक ही समय में सावधान रहें। यदि आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो बाकी का आश्वासन दिया कि आप किसी को आकर्षित करेंगे केवल समस्या यह है कि ऐसे लोग हैं जो इस का लाभ उठा सकते हैं। आपको बहुत सावधान होना चाहिए। यह अगले चरण की ओर जाता है ...
  • बेंक ए गाय मैग्नेट चरण 5
    5
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें और धैर्य रखें। कुछ भी करने के लिए जल्दी करो कभी नहीं व्यक्ति को अच्छी तरह से जानने की कोशिश करें और फिर उन्हें अपना विश्वास और अपना समय देने से पहले उनका न्याय करें। इस तरह आप बेवकूफ लोगों को अलग कर सकते हैं और जो सिर्फ मित्र बनना चाहते हैं ये लोग आपको पहले की तरफ आकर्षित करते हैं और फिर अचानक कहते हैं कि वे रिश्ते में आगे बढ़ना नहीं चाहते हैं या सिर्फ आपसे मित्र बनना चाहते हैं। अगर आपको दोनों मामलों से निपटना है, तो आपको यह जानना चाहिए कि इस प्रकार के पुरुष न केवल अपना समय निकाल देंगे, बल्कि दूसरों को जानने की संभावनाओं को भी दूर करेंगे, क्योंकि वे अपने क्षेत्र का प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।
  • बेंक ए गाय मैग्नेट चरण 6
    6
    अपने दोस्तों को आपको बहुत ज्यादा सार्वजनिक रूप से स्पर्श न करें और बहुत भावुक हो जाएं। सीमा निर्धारित करें और उन्हें बताएं कि स्नेह का शो केवल प्रेमी के लिए है
  • इमेज का शीर्षक बनें एक गाय मैग्नेट चरण 7



    7
    अगर किसी व्यक्ति को आप में दिलचस्पी है, तो उसे आपको जनता में दिखाएं अगर इसका मतलब है कि आपको अपने माता-पिता के साथ बैठना है या एक कैफे में जाना है और अपने दोस्तों के साथ बात करने के लिए बैठना है, तो उन्हें ऐसा करने दें। इन परिस्थितियों में पुरुषों को डालकर आपको प्रतिष्ठा बनाए रखने में मदद मिलेगी और आपको यह भी पता चलेगा कि क्या वे आपके साथ सार्वजनिक रूप से देखा जाने से डरते नहीं हैं। यदि वे आपको यह समझने के लिए देते हैं कि आप पर्याप्त नहीं हैं, तो आप यह जान पाएंगे कि आप किस तरह के लोग काम कर रहे हैं
  • बेंक ए गाइ मैगनेट स्टेप 8 नामक छवि
    8
    अपनी मुद्रा, रवैया और चेहरे के भाव का ख्याल रखना। जब किसी मित्र को छोड़ दें, तो उसे रिकॉर्ड करने के लिए किसी मित्र से पूछें शायद आप बहुत उथले या बहुत मैला हैं यदि आप पुरुषों के लिए एक चुंबक बनना चाहते हैं, तो आप एक चुंबक बन सकते हैं, सेक्सी, निविदा और इसी समय सम्मानजनक हो सकते हैं।
  • बेंक ए गाइ मैगनेट स्टेप 9 नामक छवि
    9
    आपको अच्छी तरह तैयार किया जाना चाहिए आपके पास शरीर या चेहरे का सही नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप अच्छी तरह से सुगंध और हल्के ढंग से गंध और स्वाभाविक रूप से गंध करते हैं, तो आप एक सेक्सी व्यक्ति का प्रभाव पड़ेगा और ये लोग आलिंगन चाहते हैं। इस वजह से आपको अपने आप को ठीक करने और अपनी स्वच्छता का ख्याल रखने की कोशिश करनी चाहिए।
  • बेंक अ गाय मैग्नेट स्टेप 10 नामक छवि
    10
    फ़ोन पर कभी भी एक आदमी को फोन न करें, खासकर यदि उनके पास गंभीर रिश्ते नहीं होते हैं उसे आपको बुलाओ, अगर वह पर्याप्त रुचि रखता है तो वह होगा
  • इमेज का शीर्षक बनें एक गाइ मैगनेट चरण 11
    11

    Video: मनीप्लांट में 1 चीज बांधते ही चुंबक की तरह पैसे खींचने लगता है बढ़ जाती है मनीप्लांट की ताकत

    आपको अच्छा व्यवहार करना चाहिए इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अशिष्ट हैं, लेकिन जब आप भोजन खत्म करते हैं तो अपने प्लेट को उठाने की कोशिश करें, अपने मुंह से चबाओ और अपनी आँखों पर गौर करें जब वे आपसे बात करते हैं
  • बेंक ए गाइ मैगनेट स्टेप 12 नामक छवि
    12
    आंखों में पुरुषों को देखो अगर कोई आदमी आपको पसंद करता है, तो वे आपको आंखों में देखने की कोशिश करेंगे और जब वे करेंगे, तो अपनी आँखें तय करने की कोशिश करें और फिर मुस्कुराएं। पुरुष सोचते हैं कि जब एक महिला धड़कता है तो यह निविदा है।
  • युक्तियाँ

    • स्वयं रहो, किसी और की तरह बनने की कोशिश मत करो
    • इश्कबाज हो लेकिन प्राप्त करना आसान नहीं है यदि आप उसमें रुचि रखते हैं, तो वह संकेत उठाएंगे, लेकिन अगर वह ध्यान न देगा, तो खेलना और उसके साथ मुस्कुराते रहने की कोशिश करें।
    • इससे बचें मत, यह आपको ऐसा नहीं समझेगा कि आप इसे पसंद करते हैं, इसे बंद रखें
    • यदि आपकी एक प्रेमिका है, तो एक तरफ कदम। यदि आप इसे बहुत अधिक पसंद करते हैं, तो आपको इसके निर्णयों का सम्मान करना चाहिए यदि आप सही व्यक्ति हैं, तो धीरज रखो, भविष्य में आपका मौका होगा।

    चेतावनी

    • पाने के लिए एक आसान व्यक्ति की तरह मत देखो बहुत ज्यादा मत दिखाओ, लेकिन गलत धारणा दे दो कि आप केवल एक चीज़ चाहते हैं
    • उस व्यक्ति को आमंत्रित करें जिसे आप सुनिश्चित करना चाहते हैं
    • भारी मत बनो, लेकिन एक ही समय में बहुत अनुकूल नहीं है
    • यदि वह आपको कुछ पूछता है, तो हर समय मत बोलो मैं आपको उसके बारे में भी बताऊंगा
    • आपको उस व्यक्ति के बारे में सुनिश्चित करना चाहिए जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं
    • यदि आप किसी वार्तालाप के साथ असहज महसूस करते हैं, तो विषय को बदल दें और इसके बारे में बात करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com