ekterya.com

प्राथमिक स्कूल में एक प्रेमी कैसे है

प्राथमिक एक आयु है जिसमें अधिकांश यह मानते हैं कि वे तिथि करने के लिए बहुत छोटी हैं। हालांकि, अगर आप किसी को पसंद करते हैं और आप इसमें कुछ प्रयास करना चाहते हैं, तो आप इस स्तर पर एक प्रेमी बना सकते हैं। यह आलेख यह बताएगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

भाग 1

एक ऐसे व्यक्ति का पता लगाएं जिसे आप पसंद करते हैं
प्राथमिक विद्यालय चरण 1 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
किसी को ढूंढें किसी प्रेमी के लिए मत देखो, क्योंकि आपके सभी दोस्तों के पास एक था! आपको एक संभावित प्रेमी के लिए सबसे पहले जहां दिखना चाहिए, वह लोगों में से एक है सब के बाद, उन्हें लगता है कि यह आप और के साथ बाहर जा रहा है के लायक है "नहीं" अपने प्रेमी की तरह एक सेलिब्रिटी के बारे में सोच है, क्योंकि संभावना है कि आप उसे कभी नहीं छोड़ देंगे कर रहे हैं (ताकि एस्टन मेरीगोल्ड, टेलर के साथ बाहर सिर करने के लिए अपने विचार से दूर ले Lautner या जो भी आप का सपना है), उन बच्चों के बारे में सोचें जो आप परिचित हैं, पड़ोसी के अगले दरवाजे वाले बच्चे या आपकी कक्षा में एक लड़का।
  • प्राथमिक विद्यालय चरण 2 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि यह उपलब्ध है। यदि वह किसी और से डेटिंग कर रहा है, तो इसका मतलब है कि वह आपकी पहुंच से बाहर है वह अपने दोस्तों को बता सकता है कि यह कुछ भी गंभीर नहीं है, लेकिन लड़कियां अधिक संवेदनशील और चीजों को सोचती हैं, जैसे प्यार हमेशा सच होता है। तो उनसे सबसे निकटतम लोगों से पूछें कि वह किसी के साथ हैं, तो संघर्ष से बचने के लिए।
  • भाग 2

    लड़के को बेहतर पता है
    प्राथमिक विद्यालय चरण 3 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    1
    उसके साथ दोस्ताना बनें इस लड़के को पहले से मिलो, उससे पूछें कि वह आपके साथ बाहर निकल जाए, पता चले कि वह क्या पसंद करता है, वह क्या पसंद नहीं करता, वह कब तक बढ़ता है, यहां तक ​​कि अपने पसंदीदा टीवी शो भी बनता है! आप पता लगा सकते हैं कि उनके पास कुछ चीजें समान हैं।
    • यदि आप अपने समान कक्षा में हैं तो उनके साथ परियोजनाएं करने का प्रस्ताव। सामान्य कार्य करें और आप यह भी पता लगा सकते हैं कि उन्हें एक ही चीज़ों की पसंद या नापसंद होती है। इसके अलावा, किसी और के करीब आने के लिए परियोजनाएं एक शानदार तरीका हैं
  • प्राथमिक विद्यालय चरण 4 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक ऐसी घटना का पता लगाएं जिसमें दोनों हो सकते हैं स्कूल नृत्य या हेलोवीन पार्टियों जैसे विशेष चीजें, छोड़ने का विचार प्रस्तावित करने के लिए आदर्श घटनाएं हैं। इसका मतलब यह है कि आप और विशेष लड़के दोनों पर्यावरण से परिचित होंगे, साथ ही आपके पास कुछ दोस्त होंगे यदि नियुक्ति ठीक नहीं हो (अपनी अंगुलियों से पार हो तो ऐसा नहीं होता)।
  • भाग 3

    लड़के को अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें
    प्राथमिक स्कूल में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    1
    विश्वास करो इससे पहले कि आप इस लड़के को अपने साथ बाहर जाने के लिए साहस उठाएं, अपनी बाहों को आराम करें, अपना चेहरा साफ़ करें, बोलें और मुस्कान करें - यह आपको लड़के को मिलने के दौरान पहुंचने योग्य और मैत्रीपूर्ण लगेगा। लड़कों को वास्तव में सुंदर लड़कियों को पसंद नहीं है जो अपने बालों के पीछे छिपते हैं और बहुत शर्मीली हैं, लेकिन जो बाहर खड़े होते हैं अपने आपको ध्यान दें
    • सुनिश्चित करें कि आप साफ हो गए हैं और जब आप उससे बाहर जाने के लिए कहें तो वह सुंदर दिखें। वास्तव में, यह सुनिश्चित कर लें कि जब भी आप इसे देख सकें, तो आप साफ और सुन्दर हो, आप कभी भी यह नहीं जानते कि यह कब दिखाई दे, तो आपको तैयार होना चाहिए।
    • यदि आप परेशान हो जाते हैं, तो याद रखें कि वह सिर्फ एक लड़का है। हो सकता है कि आप उसके साथ बहुत प्यार कर रहे हों (और शायद वह आराध्य है), लेकिन यदि आप उसे पेंच करते हैं या कोई भी कारण के लिए "नहीं" कहते हैं, तो यह एक बड़ा सौदा नहीं है। आप विशेष हैं और एक और लड़का आपके साथ भाग्यशाली होगा।
    • उसके बारे में एक अच्छी छाप छोड़ने के लिए एक मित्र के बजाय इसे स्वयं से पूछो अगर आप इसे व्यक्ति या आईएम, फेसबुक या कुछ के माध्यम से करना चाहते हैं, तो निश्चित रूप से इसे व्यक्ति में करना बेहतर होगा, लेकिन यदि आप बेहद परेशान हैं, तो आप आईएम द्वारा एक पल में यह कर सकते हैं।
  • Video: चल चला चल - बॉलीवुड हिंदी कॉमेडी फिल्म - गोविंदा, राजपाल यादव, रीमा सेन और ओम पुरी




    प्राथमिक विद्यालय चरण 6 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    स्थिति को सहज बनाओ सबसे बड़ी गलतियों आप एक लड़की कर सकते हैं में से एक, कक्षा के दौरान लड़के के लिए एक नोट पारित करने के लिए के बाद से यह लगभग निश्चित है कि इस मैं अपने सभी दोस्तों को बताना है, और हम सभी जानते हैं कि लड़कों वे इसे के लिए harrass हैं ! यदि वह अकेला है, तो उसे बताएं कि आप उससे कुछ पूछना चाहते हैं और उससे पूछें! (यदि आप संकोच करते हैं, तो आप यह मान सकते हैं कि आप बातचीत नहीं कर पा रहे हैं)।
  • हालांकि, अगर वह अपने दोस्तों के साथ है, निजी तौर पर बात और उसके दोस्तों पर ध्यान नहीं देता करने के लिए पूछते हैं कि वे पिछले आप कोई आपत्ति नहीं है, सही में मज़ा प्रहार करना शुरू - तुम सिर्फ लड़का परवाह न, नहीं अपने मित्रों को।
  • भाग 4

    अस्वीकृति के साथ डील करें

    Video: प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका की पिटाई से मासूम किशोरी घायल

    प्राथमिक विद्यालय चरण 7 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    शांति से जाओ अगर लड़का आपको अस्वीकार करता है, इसके बारे में चिंता करने की कोशिश न करें आपको जीवन में कई बार अस्वीकृति का सामना करना पड़ेगा, इसलिए यदि आप नहीं कहते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है उन्हें बताओ कि वे अभी भी दोस्त हो सकते हैं एक से अधिक लड़के की तरह ज्यादातर लड़कियां, इसलिए अभी भी आशा है
    • यदि वह आपको अस्वीकार करती है, तो शांत रहें और उसके दोस्त बनने की कोशिश करें। यह दुनिया का अंत नहीं है समुद्र में बहुत अधिक मछलियां हैं आपको कभी पता नहीं, आपको इसे भविष्य में पसंद हो सकता है

    भाग 5

    रिश्ते को एक उच्च स्तर पर ले जाओ
    प्राथमिक विद्यालय चरण 8 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अगर वह आपको स्वीकार करता है तो खुश रहें आप हाँ कहते हैं, यहां तक ​​कि एक छोटे से शांत रहें और मुस्कान, लेकिन नहीं रहते भी शांत या लगता है कि किसी को आप इसे और अपनी भावनाओं को अपने आप को चोट लोग के रूप में ज्यादा आत्मविश्वास के रूप में आपको लगता है की जरूरत नहीं है करने के लिए हिम्मत कैसे हुई! "सच?" "अच्छा!" या "बढ़िया!" इस लड़के को लगता है कि आप और भी अधिक एनिमेटेड और प्यारे हैं, कि आपके पास एक अच्छा व्यक्तित्व और अच्छी उपस्थिति दोनों हैं। और अपने दोस्तों को बताने से पहले, उससे पूछें कि क्या आप दूसरों को बता सकते हैं, तो आप इस नए रिश्ते में भाग लेंगे। उसे विश्वास करो कि वह पैंट पहनता है, भले ही ऐसा न हो!
  • प्राथमिक विद्यालय चरण 9 में एक प्रेमी प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Gorakhpur में Yogi Adityanath के सांसद Adarsh Gram जंगल औराही के Primary School का क्या हाल है?

    अपने दोस्तों के साथ दोस्त बनाएं और अपना परिचय दें यदि आप वर्तमान में डेटिंग कर रहे हैं, तो अपने दोस्तों से मिलें और उन्हें अपने लिए अच्छी खबर बताएं
  • युक्तियाँ

    • आपसे बात करते हुए और आपके बगल में बैठे हुए प्रेम को देखने की कोशिश करें
    • रिश्ते को समाप्त करें यदि वह केवल आपकी सुंदरता की परवाह करता है और आपके दिल की परवाह करता है जो किसी को ढूँढता है। इससे भी बेहतर, बढ़ोतरी न करें और सिर्फ अपने बचपन की समस्याओं से मुक्त रहें और दूसरों की भावनाओं से निपटें।
    • यदि आप अस्वीकार किए जाने के बारे में थोड़ा परेशान हैं, तो उन्हें न बताएं कि आप ठीक हैं लेकिन गुस्से में मत आना और उन्हें दोषी मानना वाक्यांश "उस तरह" है, इसलिए इसका उपयोग करें! कहते हैं, जैसे आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अभी भी दोस्त हो सकते हैं इसके अलावा, यदि आप अभी भी इसके बारे में थोड़ा उदास हैं, तो आप जानते हैं कि आप अपने दोस्तों के समर्थन पर भरोसा कर सकते हैं।
    • बच्चे आपके बारे में सामान्य चीज़ों के लिए आपके बारे में कुछ भी ले सकते हैं, जैसे कि निम्न:
    • अपने बाल मोड़ो: आप उत्तेजक हैं (इस तरह कुछ लोग - यह बदलता है!)।
    • हर समय मुस्कुराओ: आप बहुत मुश्किल कोशिश कर रहे हैं!
    • घूमना चलना: ढीली (यह उनकी आत्माओं को कम करता है!)।
    • एक कविता या प्यार नोट लिखें
    • किसी और के साथ अपनी भावनाओं को साझा करें
    • इसे देखो और मुस्कुराओ

    चेतावनी

    Video: राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय, कूंजेला में गणतंत्र दिवस का आयोजन

    • यदि आप लगभग 2 महीने के लिए डेटिंग कर रहे हैं, तो पूछें कि क्या आप फिल्मों में जाना चाहते हैं। अपने सबसे अच्छे दोस्त और पुरुष जो पसंद करती आमंत्रित करें (मत भूलना तुम्हारा भी आमंत्रित करने के लिए!), के रूप में आप बाथरूम में जाना करते हैं, लेकिन जाने के लिए और के बजाय कुछ पॉपकॉर्न खरीदते हैं, और 3 अकेले। जब आप वापस आते हैं, तो अपने दोस्त को बताएं कि वह जो लड़की पसंद करती है वह ठंडा है और उम्मीद है कि वह उससे संपर्क करेंगे। तब पुरुष आप की तरह एक छोटे से जलन महसूस होगा अपने दोस्त एक लड़की है और उसने ऐसा नहीं किया, तो मैं, एक अलग फिल्म आप के चारों ओर उसके हाथ डाल सकता है और आप पर पहुंचते हैं, तो देखने के प्यार में से एक के रूप में। देखो कि वहां से क्या होता है! बहुत इश्कबाज न करें क्योंकि आप इसे बहुत पसंद नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com