ekterya.com

कैसे अपने वासनात्मक कार्यों को नियंत्रित करने के लिए

यह कुछ समय के लिए होना चाहिए। आप इंटरनेट पर सर्फिंग कर रहे हैं जब कोई आपको नहीं देख रहा है, और आप कुछ गंदे वेबसाइट के लिए Google खोजते हैं और वीडियो देख रहे हैं। या आप एक किताबों की दुकान के पत्रिका अनुभाग में हैं और आपकी आंखों के कवर पर हैं "कामचोर"। अंततः, जब आप यौन प्रलोभन में पड़ जाते हैं, तब आपके जीवन में एक समय आएगा। यह लेख आपको कुछ युक्तियां देगा और उन दुर्भावनापूर्ण कार्रवाइयों को छोड़ने के लिए इसे कैसे टाल जाएगा।

चरणों

छवि का शीर्षक ढूंढें एक पत्नी का चरण 12
1
अपनी आँखों को नियंत्रित करने की कोशिश करें आपने उन्हें पहले देखा है छोटे स्कर्ट के साथ सड़क पर किशोर, लड़कियों जो शॉर्ट्स और लाइक्रा शॉर्ट्स में वॉलीबॉल खेलते हैं अपने प्रलोभन को नियंत्रित करने की चाबी उन्हें देखने नहीं है आप दूसरों को कह सकते हैं, "मैं सिर्फ उन्हें देख रहा हूं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है"। एक संभावना है कि आप इसे एक लंबे समय तक देख पाएंगे, और फिर एक गहरी प्रलोभन में शामिल हो जाएंगे। उस व्यक्ति की तरह समाप्त न करें, अपनी आंखों को अन्य लोगों या उनके कंधों पर नजर रखने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह आपको चरण 2 की पसंद करता है
    2
    अपनी वासना को एक नियमित आदत मत बनो। एक सूमो पहलवान के रूप में प्रलोभन के बारे में सोचो हर बार जब आप प्रलोभन में पड़ जाते हैं और आप जो करना चाहते हैं, तो यह आपको भोजन देने जैसा है यह हर दिन बड़ा हो जाएगा जब तक कि यह बेकाबू नहीं है। तब जब आपको पता चलता है कि आपको उस सूमो पहलवान से छुटकारा पाने की आवश्यकता है, तो आप उसे अकेले नहीं हार सकते हैं, आपको क्या करना है रोकना उसे रोकना है प्रलोभन में मत आना और हर दिन इसका विरोध न करें। सूमो पहलवान पतला हो जाएगा और आप उसे हरा सकते हैं।
  • छवि एक प्यारा लड़का चरण 17 शीर्षक
    3



    अपने कार्यों के परिणामों को समझें हर गतिविधि, आपके द्वारा चुने गए हर चीज के परिणाम इसके होते हैं "यह सिर्फ प्राकृतिक है" या "मैं तो हूँ" वे पर्याप्त नहीं हैं आप उन विकल्पों से भरे हुए हैं जो आप कर सकते हैं और उन विकल्पों का नतीजा अच्छा या बुरा है अगर आप उस विकृत व्यवहार को रोक नहीं सकते हैं, तो यह आपको और आपके आस-पास के लोगों को चोट पहुंचा सकती है, और आपके पास चाटना होगा। "निम्नलिखित पर विचार करें"- यदि आप कुछ कर रहे हैं जो आप सार्वजनिक नहीं करेंगे या आप किसी को नहीं बताते हैं, तो ऐसा मत करो।
  • एक्ट अराउंड अराउंड गर्ल्स चरण 15
    4
    सही व्यक्ति और सही समय की प्रतीक्षा करें कभी-कभी, यह तथ्य यह है कि आप कोई है जो आपको प्यार करता है खोजने के लिए दौड़ रहे हैं आप उदास हो सकते हैं या आपके प्रियजनों के साथ बड़ी समस्याएं हो सकती हैं। इससे आपको वज़नपूर्ण विचारों में गिरने का कारण भी हो सकता है चीजें जल्दी मत करो रिश्तों, विवाह या सेक्स में जल्दी मत आना पल सही है जब तक रुको, और फिर प्यार करता हूँ। यह विशेष रूप से सच है अगर आप किशोर हैं आप खुश होंगे और आप बेहतर जीवन जीएंगे।
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 2 नामक छवि
    5
    एहसास है कि आप अकेले नहीं हैं आप केवल एक ही व्यक्ति नहीं हैं जो स्पष्ट सामग्री ऑनलाइन खोज रहे हैं और जो कुछ भी जानते हैं वह गलत है। ऐसे अन्य लोग हैं जो आप के समान एक ही चीज़ के माध्यम से जा रहे हैं प्रलोभन के साथ लड़कों, लड़कियों और यहां तक ​​कि वयस्कों का भी संघर्ष होता है। एक बार जब आप यह महसूस करते हैं, तो आपकी समस्याओं से निपटना और उन्हें हल करना आसान होता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी क्रियाएं और / या आवेग नियंत्रण से बाहर हैं, तो किसी ऐसे सलाहकार से बात करें, जैसे कि एक सलाहकार, या आपके माता-पिता
    • अपने कार्यों को आप का लाभ न दें दो बार सब कुछ सोचो और निर्धारित रहने के लिए।
    • प्रलोभन से पलायन चलना मत, रन.
    • जो लोग परिधान से वस्त्र पहनते हैं या उनके शरीर के कुछ हिस्सों को दिखाते हैं उन्हें पता नहीं हो सकता कि वे उनके आसपास के लोगों को कैसे प्रभावित कर रहे हैं। वे केवल उस ध्यान के बारे में सोच सकते हैं जो वे प्राप्त कर रहे हैं, भले ही यह एक अच्छी तरह का ध्यान न हो। यह आपको लोगों को देखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण तरीका है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com