ekterya.com

महिलाओं के साथ इश्कबाज कैसे करें

महिलाओं के साथ छेड़खानी बहुत डरा देता हो सकता है हालांकि, कुछ युक्तियां सीखना प्रक्रिया को बहुत कम भारी बनाने में मदद कर सकता है। जितना अधिक आप इन चरणों का अभ्यास करेंगे, उतना आसान होगा कि आप इश्कबाज हो। सुखद छेड़छाड़ महसूस करके, आपको अधिक आत्मविश्वास और अंत में, अधिक सफलता मिलेगी!

चरणों

भाग 1
जिस तरह से आप अपने आप को पेश करते हैं, उसके बारे में जागरूक रहें

इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 1
1
स्वच्छ और स्वच्छ रहें यह आसान लग सकता है, लेकिन यह चिंता कर रहा है कि कितने बच्चे स्वच्छता को गंभीरता से नहीं लेते शारीरिक आकर्षण एक सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं है जब एक महिला को आप के साथ इश्कबाज करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को आकर्षक नहीं समझते हैं, तो एक छोटे निजी सौंदर्य अच्छे परिणाम दे सकते हैं।
  • इसमें साफ कपड़े पहने, रोजाना स्नान, दुर्गन्ध दूर करने वाला सुबह का उपयोग करना, अपने दांतों को साफ़ करना, यह सुनिश्चित करना कि आपके बाल दिखने योग्य हैं, आदि शामिल हैं।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 2
    2
    परियोजना का आत्मविश्वास यह नहीं इसका मतलब है कि आप अत्यंत अभिमानी होना चाहिए और अपने जीवन में हर अद्भुत चीज के बारे में दावा करना चाहिए। यह वास्तव में इसका मतलब है कि आपको एक व्यक्ति के रूप में अपने मूल्य को पहचानने के लिए छेड़खानी शुरू करनी चाहिए ताकि आपके छेड़छाड़ का उद्देश्य यह महसूस कर सके।
  • जिस तरह से लोगों को स्वयं के बारे में महसूस होता है, वैसे ही महिलाएं अधिक ग्रहणशील होती हैं और आपको पता चल जाएगा कि आपके पास विश्वास नहीं है।
  • इमेज शीर्षक वाला महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 3
    3
    स्माइल! किसी व्यक्ति को तटस्थ अभिव्यक्ति या भ्रूभंग वाले किसी के मुकाबले लोगों के मुकाबले मुस्कुराहट करने वाले लोगों को ज्यादा आकर्षित किया जाएगा मुस्कुराहट एक सकारात्मक आरंभिक संदेश भेजता है और इससे पहले कि आप उसके साथ इश्कबाज़ी करने का निर्णय भी ले लें, इससे पहले आप एक महिला की पहली छाप भी सुधार सकते हैं
  • भाग 2
    शरीर की भाषा को समझें

    इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 4
    1
    अपने लाभ के लिए शरीर की भाषा का उपयोग करें शोध से पता चलता है कि हमारे संचार का 93% गैर-मौखिक साधनों द्वारा किया जाता है, केवल 7% की तुलना में, जो खुद शब्दों के माध्यम से होता है यही कारण है कि शरीर भाषा आपके रोमांटिक शस्त्रागार में सबसे शक्तिशाली हथियार है। अपने पक्ष में शरीर की भाषा का प्रयोग करने के बारे में जानने से आप छेड़छाड़ की प्रक्रिया के दौरान लगभग किसी भी अन्य गलती को ग्रहण कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 5
    2
    दर्पण के सामने अपने शरीर की भाषा का अभ्यास करें। असल में, इसका मतलब है कि आपको आवाज, चेहरे का भाव इत्यादि की नकल चाहिए। दूसरे व्यक्ति का यह आपको आपके साथ सहज महसूस करेगा और आप दोनों के बीच एक बंधन विकसित करने की अनुमति देगा।
  • छवि शीर्षक महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 6
    3
    अपने हथियारों की स्थिति से अवगत रहें आपका लक्ष्य एक रवैया व्यक्त करना चाहिए खुला जब एक औरत के साथ छेड़खानी इसका अर्थ है कि आपको हथियार को पार करने से बचना चाहिए (जो कि, पास आपके शरीर) या पैर हथियारों को पार करने के लिए आप और दूसरे व्यक्ति के बीच एक बाधा लगाने की कोशिश के रूप में देखा जा सकता है। जब आप पे में होते हैं, तो अपने पक्ष में अपने हथियार रखने की कोशिश करें जब आप बैठे हैं, तो अपने पैरों को औरत के पास खोलें और ऊपरी पैरों पर अपनी बाहों को आराम दें, अपने दोनों हाथों के बीच फांसी के साथ। यह स्थिति आत्मविश्वास और ग्रहणशील दृष्टिकोण दर्शाती है
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 7
    4
    अपने दिमाग को उसके ऊपर झुकाएं यह एक भावना के निर्माण के लिए वापस चला जाता है आशुग्राही मेघावीता आप औरत के बीच में इश्कबाज़ी के बीच में। किसी व्यक्ति की ओर अपने सिर को झुकाने से आपको यह पता चलता है कि आप सुन रहे हैं। व्यक्ति की ओर शरीर को झुकाने से आपको यह पता चलता है कि आप पूरी तरह से वार्तालाप में डूबे हुए हैं।
  • छवि शीर्षक महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 8
    5
    इसे खेलने के लिए खेलते हैं। एक छोटा स्पर्श एक औरत को बता सकता है कि आप उससे बात करने से ज्यादा रुचि रखते हैं उसे या एक रत्न जो वह पहने है चापलूसी करने की कोशिश करो और उसके हाथ संक्षिप्त और हल्के ढंग से स्पर्श करते हुए कुछ हास्यास्पद पर हँसते हुए उसने कहा।



  • भाग 3
    अपने दृष्टिकोण को ध्यान में रखें

    छवि शीर्षक महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 9
    1

    Video: बीच शिवाय अनिका 11 वीं जून 2018 समाचार Ishqbaaz गलतफहमी

    एक महिला के लिए अपना दृष्टिकोण पर विचार करें एक महिला के साथ पहली बातचीत के बाकी बैठक के लिए मंच सेट होगा, इसलिए यह समझदारी से अपने दृष्टिकोण को चुनने के लिए महत्वपूर्ण है
    • शोध से पता चलता है कि महिलाओं को तुच्छ शब्दों, चापलूसी या विनोदी प्रयासों के बजाय तीसरे पक्ष या प्रत्यक्ष प्रस्तुतीकरण के प्रति ग्रहणशील माना जाता है। इसलिए, आपका सबसे अच्छा विकल्प यह है कि आप जिस लड़की को आप से इश्कबाजी करना चाहते हैं, उसे ढूंढने के लिए और उसे आपको पेश करने के लिए कहें।
  • इमेज शीर्षक के साथ महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 10
    2
    मौखिक संचार और गैर मौखिक संचार को समझें मनुष्य कई अलग-अलग तरीकों से संवाद करते हैं। शारीरिक भाषा, जैसा कि ऊपर उल्लिखित है, बहुत महत्वपूर्ण है, जैसा कि मौखिक संचार है दोनों तरह के संचार बहुत शक्तिशाली हो सकते हैं, इसलिए आपको उन पर ध्यान देना चाहिए।
  • कुछ अध्ययनों से पता चला है कि पुरुष पुरुषों की तुलना में अधिक गैर-मौखिक छेड़छाड़ सिग्नल का उपयोग करते हैं, लेकिन उनसे आशा व्यक्त करने और मौखिक छेड़खानी संकेतों की प्रतीक्षा करने की संभावना होती है। जैसे, जो महिलाएं बिना असहज फ्लर्टिंग सिग्नल का उपयोग करती हैं, वे उन लोगों के रूप में सफल नहीं हो सकते हैं जो अधिक मौखिक छेड़खानी संकेतों का उपयोग करते हैं, जो कि अक्सर महिलाओं की तलाश में होती है। ये पुरुष भी कम मर्दों के रूप में देखे जा सकते हैं क्योंकि वे फ्लर्टिंग तकनीकों को लागू करते हैं जिन्हें अधिक स्त्रैण माना जाता है।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 11
    3
    अपने शरीर की भाषा के साथ समझना होगा ध्यान रखें कि अगर वह आपकी ओर झुकता है या आपको छोटा देता है, तो त्वरित मुस्कान दोनों अच्छे संकेत हैं और संकेत देते हैं कि आपको जारी रखना चाहिए। हालांकि, अगर आप मुस्कुराते हुए या कहीं और न देखें, तो यह एक संकेतक मानें कि आप अपने इश्कबाज के प्रति ग्रहणशील नहीं हैं।
  • शारीरिक प्रकार के इन प्रकार के संकेतों को पहचानना एक बहुत ही सहज कौशल है। चूंकि प्रजातियों को लम्बा खींचने के लिए पुन: पेश करने के लिए आवश्यक है, इसलिए हम स्वाभाविक रूप से यह जान सकते हैं कि जब कोई अन्य व्यक्ति एक अच्छा संभावित दोस्त है। पशुओं के बारे में या सहज रूप से, ये भौतिक संकेत संकेत देते हैं कि आप हावी या पलायन का इरादा नहीं करते हैं, लेकिन दोनों उपयोगी संदेश हैं जो संभावित साझेदारों को यौन संबंध या प्रजनन के साथ आगे बढ़ने से पहले भेजने की जरूरत होती है।
  • भाग 4
    पहला कदम बनाएं

    इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 12
    1
    उसके पास जाओ याद रखें कि प्रत्यक्ष प्रस्तुतियों के लिए महिलाएं बेहतर प्रतिक्रिया देती हैं, इसलिए इसे ध्यान में रखें जब आप एक खुले और आश्वस्त शरीर भाषा का संपर्क करते हैं और उसे बनाए रखते हैं तो मुस्कान
  • Video: दाल बनाने के मिल की स्थापना कैसे करें | Dal Making Mill Business Plan in Hindi

    इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 13
    2
    अपने आप को परिचय उसे नमस्कार और उसे अपना नाम बताएं या, अभी तक बेहतर, उसे आपसे परिचय कराने के लिए एक पारस्परिक परिचित पूछिए यह दिखाने के लिए दृढ़ता से अपना हाथ रखें कि आप अपने आप पर भरोसा करते हैं और आप इसका सम्मान करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 14

    Video: Ishqbaaz: Shivaay की अनिका के लिए अनोखा प्रस्ताव!

    3
    उसे हंसी बनाओ महिलाओं को हंसी बनाने के कई तरीके हैं आप दो चीजों को एकीकरण करने का प्रयास कर सकते हैं जो आमतौर पर अलग से अच्छा नहीं होगा: अहंकार और मूर्खतापूर्ण हास्य
  • अगर आप अभिमानी हैं, तो वह आपके साथ कुछ भी नहीं चाहती है, और अगर आप हर वक्त मूर्खतापूर्ण टिप्पणी करते हैं, तो वह सोचेंगे कि आप एक जोकर हैं और वह आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा हालांकि, इन दोनों रणनीतियों के संयोजन के द्वारा, यह संयोजन ऐसी चीज होगी जो धातु के लिए चुंबक के रूप में प्रश्न में लड़की का ध्यान आकर्षित करती है।
  • आपने शायद सुना है और प्यारे लोगों को आखिरी और लेट्स हमेशा के साथ रहने के बारे में चीजों को देखा है। अक्सर ऐसा इसलिए होता है क्योंकि पहले इस तकनीक का इस्तेमाल नहीं करते हैं, जबकि लेट्स करते हैं। यह तकनीक प्रभावी है क्योंकि यह महिलाओं को दिखाती है कि आप हास्यास्पद हैं और आप खुद पर हंसते हैं (अहंकार के बारे में बताते हुए)।
  • इमेज शीर्षक से महिलाओं के साथ इश्कबाज चरण 15
    4
    बातचीत को सक्रिय रखें सवाल पूछ कर करो!
  • पर्यावरण के बारे में प्रश्न पूछें (इस पार्टी में खेल रहे बैंड के बारे में आप क्या सोचते हैं? या क्या आपने उन भोजन की कोशिश की है जो वे यहां काम करते हैं) या दुनिया में होने वाली घटनाओं के बारे में (आप उस नए कॉमेडी के बारे में क्या सोचते हैं जो वे सिनेमा में देते हैं?)।
  • याद रखें, किसी व्यक्ति का पसंदीदा विषय हमेशा स्वयं के बारे में बात कर रहा है
  • युक्तियाँ

    Video: ishqbaaz गौरी जान गई बेबी KA sach 17 वीं जुलाई 2017 ताजा खबर

    • अभिमान अहंकार से पूरी तरह अलग है। कभी अभिमानी न हो, यह बिल्कुल आकर्षक नहीं है

    चेतावनी

    • महिलाओं के साथ छेड़खानी करके, विश्वास और अहंकार के बीच की रेखा को पार करना आसान है। इससे मुठभेड़ का एक त्वरित अंत हो सकता है या चेहरे पर एक थप्पड़ हो सकता है उस संभावना को ध्यान में रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com