ekterya.com

कैसे इश्कबाज (किशोरों के लिए)

ओह, किशोरावस्था हार्मोन को गोली मारना शुरू होता है और लोग अपनी पहली पसंद को ढूंढना शुरू करते हैं। लेकिन क्या आप एक रिश्ते शुरू करने के लिए भी शर्मिन्दा हैं? इन सुझावों को पढ़ते रहें और आप फ्लर्टिंग में एक विशेषज्ञ बन जाएंगे

चरणों

इमेज का शीर्षक इशारा किशोर के लिए चरण 01
1
बर्फ तोड़ो अगर आपको आत्मविश्वास और इस व्यक्ति के साथ सफलतापूर्वक इश्कबाज़ी करने का दृढ़ विश्वास है तो यह मुश्किल नहीं है। यदि आप उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं, तो खुद को पेश करें और एक मजाक कहने का प्रयास करें। आप एक छोटे से पहले बात की थी और अच्छी तरह से अब तक साथ मिलता है, इस तरह के (उसके गाल से एक बरौनी को हटाने जो काल्पनिक हो सकता है के रूप में व्यक्ति के साथ कुछ संपर्क, बनाने के लिए, जरूरी एक असली टैब है की जरूरत नहीं की कोशिश आप IE उसके गाल)
  • इमेज का शीर्षक इशारा किशोर के लिए चरण 02
    2
    देखें कि दूसरे व्यक्ति कैसे प्रतिक्रिया करता है यह आप से बाहर आ जाता है (शारीरिक रूप से आप दोनों के बीच अधिक दूरी कहते हैं), को पार कर अपनी बाहों (प्रतीकात्मक आप दोनों के बीच दूरी कहते हैं), कर रोक एक बहाना अपने सेल फोन, उपयोग करने के लिए आदि, छेड़खानी रोकने के लिए देख रहे हैं (या इतना, आप बहुत तेज़ी से जा रहे हैं)। जैसे मैं छेड़खानी की कला का lastimado- हिस्सा था में कार्य न करें, आप तो आराम मुस्कान देखना उन्हें बात के लिए धन्यवाद, उसे बताओ तुम बातें करते हैं और अपने दोस्तों के साथ जा सकते हैं या किसी और के साथ इश्कबाजी करने की कोशिश करने के लिए है।
  • इस्तमाल शीर्षक के लिए इश्कबाज़ किशोर के लिए चरण 03
    3
    शरीर की भाषा के साथ इश्कबाज लोगों को अपने शब्दों की तुलना में लोगों की शारीरिक भाषा के मुकाबले अधिक ध्यान दिया जाता है जब यह छेड़छाड़ करने की बात आती है तो यह एक सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। अपनी बाहों को पार मत करो, झुका मत करो, जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उससे दूर न करें, और आंखों से संपर्क न करें - ये "मुझसे दूर चले" संकेत हैं यदि आप एक लड़की हैं, मुस्कुराओ - यह सरल लग सकता है, लेकिन पढ़ाई यह पुष्टि करती है कि पुरुषों को आकर्षित करने के लिए महिलाओं को सबसे प्रभावी चीज है सुनिश्चित करें कि आप अपनी आंखों से मुस्कुराएं इसे और अधिक प्रभावी ढंग से करने के लिए अगर आप एक आदमी हैं, तो आप बहुत ज्यादा मुस्कुराते नहीं हैं, क्योंकि महिलाओं को इतना आकर्षक नहीं लगता - इसके बजाय, गर्व और गंभीर चीजों (जेम्स डीन की तरह लगता है) को देखने की कोशिश करें, क्योंकि महिलाएं इन भावों को सबसे आकर्षक मानते हैं। जब आप छेड़खानी कर रहे हों, तो एक अच्छा आसन करें और अपने आप को बड़ा और मजबूत बनाओ, जिससे आप उसकी रक्षा कर सकते हैं।
  • Video: Asol Nakol | আসল নকল | Bengali Movie | Ranjit Mallick, Satabdi Roy

    इमेज का शीर्षक इश्कबाज़ फॉर टीन्स स्टेप 04 है
    4
    इश्कबाज जब वे अलग हो जाते हैं सिर्फ इसलिए कि शारीरिक इश्कबाज सबसे प्रभावी है इसका मतलब यह नहीं है कि जब वह चारों ओर नहीं होता है तो आप उस व्यक्ति से इश्कबाज़ी नहीं कर सकते। दिन में बाद में पाया जाने वाला अपने लॉकर में एक नोट छोड़ दें (या शुक्रवार के आखिर में इसे सोमवार की सुबह मिले और आश्चर्य कीजिए कि यह कैसे मिला)। जब आप छेड़खानी कर रहे हैं, तो पाठ संदेश छेड़छाड़, ईमेल आदि भेजें।
  • Video: इश्कबाज के शिवाय अका नकुल मेहता अपनी पत्नी के साथ कर रहे हैं… | Nakul Mehta Enjoying Wife’s Birthday




    इस्तमाल शीर्षक के लिए इश्कबाज के लिए किशोर चरण 05
    5
    उन्हें और अधिक चाहते छोड़ दें यदि आपका छेड़खानी सत्र बहुत अच्छी तरह से चल रहा है, तो आप इसे समाप्त नहीं करना चाहते (खासकर अगर आप वास्तव में उस व्यक्ति को पसंद करते हैं), लेकिन यह उबाऊ होने के खतरे में छेड़खानी सत्र डालता है संकेत देखने के लिए देखो कि बातचीत गिर रही है या उबाऊ हो रहा है। अगर आपको बातचीत को फिर से दिलचस्प बनाने का कोई तरीका नहीं मिल सकता है, तो इसे खत्म कर दें अच्छा रहें, लेकिन माफी न मांगें - जब दूसरा व्यक्ति अभी भी दिलचस्पी रखता है तो उसे छोड़कर आपकी साजिश में बढ़ोतरी होगी।
  • इस्तमाल शीर्षक के लिए इश्कबाज के लिए किशोर चरण 06
    6
    झटके अक्सर छेड़खानी न केवल एक निश्चित तरीके से अभिनय करने का मतलब है, बल्कि उन लोगों को भी पढ़ना जो बहुत अभ्यास करते हैं कई लोगों के साथ हल्के से इश्कबाज़ी करें और आप देखेंगे कि आप कैसे सुधार कर रहे हैं। बस बहुत सावधानी बरतें, अन्यथा आप जो कुछ भी प्राप्त करेंगे वह एक बहुत ही चापलूसी की प्रतिष्ठा नहीं है और जिस व्यक्ति को आप वास्तव में परवाह करते हैं वह आप गंभीरता से नहीं लेते हैं जब आप अपना प्रयास करते हैं।
  • Video: दाल बनाने के मिल की स्थापना कैसे करें | Dal Making Mill Business Plan in Hindi

    इमेज का शीर्षक इशारा किशोर के लिए चरण 07
    7
    दोस्तों के क्षेत्र से बचें किसी के साथ मैत्रीपूर्ण होने के कारण कभी-कभी आप को केवल मित्र के रूप में माना जाने का खतरा होता है और कुछ भी नहीं है जो आपके पसंद के व्यक्ति के साथ "हमेशा के लिए दोस्ताना" के सरल विचार से कम है। बहुत उपलब्ध होने से बचें, बहुत समय, ऊर्जा और ध्यान देने या बहुत अधिक प्रयास करने से बचें यदि आप आमतौर पर हर दिन एक ही समय में व्यक्ति से मिलते हैं, तो लॉकर्स के पास या दोपहर के भोजन के समय में, समय-समय पर नहीं होने का एक मुद्दा बनाते हैं ताकि उन्हें आपको याद करने का अवसर मिल सके। यदि आप अधिक दोस्ताना और प्लेटोनिक छेड़खानी शैली के साथ अधिक आरामदायक हैं, तो मजबूत सिग्नल भेजकर सीमा के करीब पहुंचें।
  • युक्तियाँ

    Video: 5 रुपए की इस दवा से बाल लम्बे - घने - मोटे और मजबूत हो जाएंगे की कटवाने पड़ेंगे | grow hair fast

    • अतिरंजित मत करो

    चेतावनी

    • आपको बहुत निराश नहीं होना चाहिए, और इससे भी ज़्यादा महत्वपूर्ण, निराश मत बनो यदि वे सकारात्मक जवाब नहीं देते हैं, तो वे इसे याद करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com