ekterya.com

कैसे एक लड़की के साथ स्वाभाविक रूप से इश्कबाज करने के लिए

एक रहो "अल्फा पुरुष" इसका अर्थ है आत्मविश्वास और मजबूत के साथ, एक प्रमुख व्यक्ति होने के नाते। इसका अर्थ है कि आप क्या चाहते हैं और इसे प्राप्त करना जानना चाहिए। अल्फा पुरुष हमेशा वे चाहते हैं कि वे क्या चाहते हैं और इसलिए वे अक्सर प्रशंसा और अनुकरण करते हैं। आप अल्फा पुरुष मानसिकता सम्मान करते हैं और अपने निजी जीवन में इसे लागू करना चाहते हैं, तो आप आप यह कर सकते के कुछ पढ़ा है (और बचने के लिए) एक लड़की के साथ इश्कबाजी करने के लिए "अल्फा शैली के लिए"।

चरणों

भाग 1
एक लड़की को आत्मविश्वास से संपर्क करें

इमेज शीर्षक वाला इश्कबाज विद ए गर्ल अल्फा वे चरण 1
1
एक अल्फा पुरुष की तरह चलो जब आप उस लड़की से संपर्क करते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो अपने दोस्तों के समूह के ऊपर ठोकरें मत चलें और बातचीत शुरू करने के लिए अजीब तरह से शुरू करें। एक अल्फा पुरुष उस लड़की को देखता है जिसे वह बिना इश्कबाज़ी करना चाहता है और आत्मविश्वास और स्पष्ट उद्देश्य के साथ सीधे आती है। चलो, जैसे कि आप नियंत्रण में थे, धीमे और अधिक निर्धारित कदमों के साथ। आप जानते हैं कि आप कहां जा रहे हैं और आपको कुछ भी नहीं रोकना है
  • जैसा लगता है जैसे बेवकूफ, घर पर चलने का अभ्यास करने पर विचार करें दर्पण के साथ एक जगह खोजने की कोशिश करें ताकि आप अपने आप को देख सकें। कभी-कभी, लोगों को घबराहट होती है कि उन्हें भी पता नहीं है, इसलिए थोड़ा अभ्यास करने के लिए शर्म महसूस न करें।
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 2 के साथ इश्क
    2
    आँख से संपर्क करें जब आप उस लड़की से बात कर रहे हैं जो आपको हित करती है, खासकर अगर वह बेहद आकर्षक होती है, तो उसे आँखों में सीधे देखने के लिए धमकाया जा सकता है लेकिन जब आप दूर दिखते हैं तो आपको वह संदेश भेजो जिसे आपको लगता है कि यह आपकी पहुंच के भीतर नहीं है। ज्यादातर महिलाएं उस व्यक्ति के साथ छेड़खानी करने में दिलचस्पी नहीं कर रही हैं, जो पहले से ही अवचेतनपूर्वक घोषित कर चुकी हैं कि वह सममूल्य पर महसूस नहीं करता है। जब आप खुद को पेश करते हैं और बात करना शुरू करते हैं, तो आपको आँख से संपर्क करना चाहिए।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे निखर उठने के बिना तीव्रता से देखते हैं, यह थोड़ा अजीब हो सकता है कभी-कभी नेत्र संपर्क को तोड़ने में कुछ भी गलत नहीं है
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 3
    3
    एक आत्मविश्वास और दृढ़ आवाज के साथ अपने आप को परिचय यदि आप वार्तालाप के बीच में हैं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि कुछ ऐसा कहने से पहले थोड़ी विराम न हो "मुझे बीच में आकर खेद है, लेकिन मुझे आना पड़ा और हैलो कह रहा है"। अगर यह थोड़ा आश्चर्यचकित है, तो यह एक अच्छा संकेत है आपने उसे तुरंत दिखाया है कि आपको खुद पर भरोसा है और आप इसके पीछे पीछे जाने से संकोच नहीं करते। अपने हाथ बाहर खिंचाव उसकी अपनी परिपक्वता का प्रदर्शन करने में मिलाने, और अपने हाथ में लेने के लिए मजबूती से तो आप जानते हैं कि आप उनकी बातचीत में सुरक्षित महसूस करते हैं सुनिश्चित करने के लिए।
  • विजय के वाक्यांशों से बचें वास्तविक लोगों की तरह महिलाएं, ऐसा न करें कि आप उनसे बात करने के लिए इश्कबाज मैनुअल का उपयोग कर रहे हैं। उसे निश्चित तौर पर बताएं कि आपने उससे संपर्क क्यों किया है आप कुछ भी कह सकते हैं "मैंने आपको कमरे के दूसरी तरफ से देखा और मुझे आना पड़ा और किसी को इतनी सुंदर से नमस्ते कहना" ऊपर "मैं वास्तव में इस तरह के एक सुंदर मुस्कान के साथ किसी को खुद को पेश करना चाहता था"।
  • यदि आप पनीर की आवाज के डर से तुरंत उसे बधाई नहीं देना चाहते हैं, तो बर्फ को तोड़ने के लिए अग्रिम रूप से एक और तार्किक तरीके से योजना करना सुनिश्चित करें। अगर उनके दोस्तों में आम है, तो आप कह सकते हैं "आप इस या उस व्यक्ति के साथ दोस्त हैं, है ना? मैंने तुम्हें पहचान लिया और मैंने आपको बधाई देने के बारे में सोचा"। आप ऐसे अवलोकन भी कर सकते हैं जो आपको एक बातचीत शुरू करने की अनुमति देता है "मैं देख रहा हूँ कि आप यह या उस चीज़ खा रहे हैं क्या यह महान नहीं है?"। यदि आप योजना करते हैं कि आप क्या कह रहे हैं, तो आप असुविधाजनक चुप्पी से बचेंगे।
  • भाग 2
    चैट और इश्कबाज

    इमेज शीर्षक वाला इश्क़ विद ए गर्ल अल्फा वे चरण 4
    1
    उसे पूछिए सवाल यह आपको वार्तालाप को नियंत्रित करने की अनुमति देगा। बातचीत को नियंत्रित करने का मतलब यह नहीं है कि जब आप भाग लेने की कोशिश करते हैं, आप में बाधा डालते हैं या किसी तरह का पता चलते हैं, तो आप बात करते हैं। इसका मतलब यह है कि आप बातचीत का निर्देशन कर रहे हैं। उसके बारे में अपने प्रश्न पूछें ताकि वह उसे दिखा सके कि आप रुचि रखते हैं और बातचीत के विषयों को नियंत्रित कर सकते हैं। बहुत अधिक गहन या व्यक्तिगत प्रश्न मत पूछो, अपने आप को दो लोगों के विशिष्ट विषयों तक सीमित करें, जो सिर्फ एक-दूसरे को जानना चाहते हैं।
    • यदि आप किसी पार्टी में हैं, तो आप पूछ सकते हैं कि वह मेजबान से कैसे मिले। यदि आप सड़क पर या किसी स्थानीय से बाहर गए हैं, तो साधारण परिचयात्मक प्रश्न पूछें: आपका नाम क्या है, आप क्या करते हैं, आप कहां से हैं, इस तरह की बातें एक बार जब आप उसके बारे में कुछ सीखते हैं, तो आप उससे अधिक व्यक्तिगत और जटिल प्रश्न पूछ सकते हैं।
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 5
    2

    Video: The Great Gildersleeve: Leroy Suspended from School / Leila Returns Home / Marjorie the Ballerina

    अपने शब्दों को सीमित करें अपने बारे में केवल जब उचित हो, तो बात करें, लेकिन अपने जीवन के बारे में लंबी कहानियों या मोनोलॉग को बताने से बचें। उसे अपने बारे में अपने जीवन के बारे में साझा करने के बारे में उससे अधिक साझा करें, यदि आपको वह पूछता है या यदि आप कुछ ऐसी चीज़ों का उल्लेख करना चाहते हैं, जिनके बारे में आप समान हैं जितना अधिक आप अपने बारे में बात करते हैं और आप जितने अधिक अवशोषित ध्यान दिखाते हैं, उतना ही अच्छा होता है।
  • इमेज शीर्षक वाला इश्कबाज विद ए गर्ल अल्फा वे चरण 6
    3
    चीजों को प्रकाश और सकारात्मक रखें अल्फा पुरुषों शिकायत नहीं करते हैं और वे निश्चित रूप से खुद के लिए खेद महसूस नहीं करते हैं। वे अपनी स्वयं की वास्तविकताओं को बनाते हैं, इसलिए जब आप उस लड़की से बात करते हैं जिसे आप परवाह करते हैं तो पार्टी पोपर होने से बचें। यदि आपके पास हास्य की भावना है, तो इसका इस्तेमाल करें! एक लड़की को हंसी करना इश्कबाज करने का एक अत्यंत प्रभावी तरीका है। आप को सकारात्मकता और हँसी के साथ जोड़ने की कोशिश करनी चाहिए, इसलिए शिकायत न करें।
  • यदि वह कुछ नकारात्मक कहते हैं, तो वह उनकी राय का समर्थन करता है, लेकिन चीजों को देखने का एक अधिक सकारात्मक तरीका प्रदान करता है। यदि आप कुछ इस बात के बारे में बताते हैं कि मौसम कितना बदसूरत है, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "यह महान नहीं है, लेकिन कम से कम हम इसे एक साथ पीड़ित कर सकते हैं"।
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 7
    4



    असली प्रशंसा प्रदान करता है प्रशंसा के साथ उसे बमबारी मत करो बस उसे आप की तरह बनाने के लिए उन आकर्षक गुणों पर टिप्पणी करें जिन्हें आप इसमें देखते हैं। अल्फा पुरुषों भरोसेमंद हैं, इसलिए वे उन चीज़ों को नहीं कहते हैं जो वे वास्तव में महसूस नहीं करते हैं यह न केवल आपको दिखाएगा कि आप एक वास्तविक व्यक्ति हैं, लेकिन इससे आप अपनी दयालु प्रशंसा की सराहना करेंगे।
  • अगर आप अपने काम के बारे में बात करते हैं, तो आप कुछ ऐसा कह सकते हैं "लगता है जैसे आप सभी को संभालने के लिए बेहद चतुर हैं"। यदि आप उसे हंसी बनाने के लिए मजाक बताते हैं, तो आप कुछ कह सकते हैं "आपके पास एक अनोखा हंसी है मुझे यह पसंद है"। आप अल्फा नर की तरह नहीं दिखेंगे अगर आप उसे बताएं कि वह बहुत आकर्षक है
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 8
    5

    Video: 7 आम लक्षण वह की छेड़खानी - अवचेतन सिग्नल एक लड़की चाहता

    इससे छोटे मजाक और अजीब टिप्पणियों के आदान प्रदान की अनुमति मिलती है। थोड़ा मजाक करने के लिए मत डरो। अल्फा पुरुष विश्वास की चमक पैदा करते हैं और वास्तविक हैं। जाहिर है, ऐसा कुछ भी मत कहो जो उसे अपमानित कर सकता है, लेकिन उसे अच्छे से मशहूर छोटे मजाक के साथ हँसते हैं।
  • एक अच्छी तरह से एक मजाक के साथ एक विचित्र चुटकुले शुरू करने का एक मजेदार तरीका एक औरत जो आप से मुलाकात की है के रूप में कार्य करना है जैसे कि आप उसे जीवन भर के लिए जाना था एक बार जब वह अपने बारे में कुछ बोलने लगती है, तो आप कुछ ऐसा कह सकते हैं "ओह (आपका नाम), आप हमेशा इतना मजाकिया, जिद्दी, अनाड़ी, चौकस, अध्ययनशील, आदि रहे हैं।"। आप अपना हंसी करके आकर्षण बना सकते हैं और आप के साथ सहज महसूस कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला इश्कबाज विद ए गर्ल अल्फा वे चरण 9
    6
    बातचीत प्रवाह स्वाभाविक रूप से चलें लड़की से उसके साथ नियुक्ति करने का एकमात्र लक्ष्य न देखें इसके बजाए, एक शानदार और झुलसाना वार्तालाप करने का आपका लक्ष्य बनाएं महिलाओं को अक्सर पता चलता है कि आप कोशिश कर रहे हैं "उन्हें जीत" बजाय छेड़खानी और दूसरा बहुत हल्का, मज़ा है और ऐसी मजबूत प्रतिबद्धता का मतलब नहीं है बातचीत को स्वाभाविक बनाओ, बस उसे आमंत्रित करें जब आपको लगता है कि उसकी बातचीत अच्छी तरह से चल रही है
  • इमेज शीर्षक वाला इश्कबाज विद ए गर्ल अल्फा वे स्टेप 10
    7
    बातचीत समाप्त करें कुछ समय के लिए बात करने के बाद, यह वार्तालाप का उचित रूप से समाप्त होता है यदि यह अच्छी तरह से चला गया है, उसे जाने के लिए आमंत्रित करें या बस उसके नंबर के लिए पूछें। यदि आप जानते हैं कि आप उसे फिर से देखेंगे, तो उसे बताएं कि आप उससे मिलना पसंद करते हैं और उससे बात करते हैं अपनी खुद की शर्तों पर वार्तालाप समाप्त करके, एक बार फिर से आपको लगता होगा कि आप अल्फा पुरुष हैं रुको जब तक बातचीत में कोई विराम न हो और ऐसा कुछ कहें "आपके साथ बात करना बहुत अच्छा रहा है, मैं आपको बाद में एक कॉल दे दूँगा"।
  • यदि आपने अच्छी तरह से नहीं किया है और आपको दिलचस्पी नहीं दिखाई दे रही है, तो तनाव न करें। यहां तक ​​कि अल्फा पुरुषों को कभी-कभी अस्वीकार कर दिया जाता है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। एक अल्फा होने की कुंजी अन्य लोगों द्वारा मान्य होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए अपने जीवन के साथ चलें। आपको अस्वीकृति का डर नहीं होना चाहिए
  • भाग 3
    आपको एक अल्फा पुरुष के रूप में देखें

    इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 11
    1

    Video: कैसे होने के नाते खौफनाक बिना इश्कबाज करने के लिए और कैसे दृष्टिकोण करने के लिए (छेड़खानी सलाह और सुझाव)

    यह बहुत अच्छा लग रहा है इसका मतलब यह नहीं है कि अचानक आपको सही एब्स मिलना चाहिए, अपने प्यारे दाढ़ी को ट्रिम करना चाहिए या एक नए अलमारी में हजारों डॉलर का निवेश करना होगा। तय करें कि आपका क्या मतलब है "प्रतिभाशाली" और मुझे पता है कि। यदि यह नियमित रूप से व्यायाम और फिटर होने का मतलब है, तो क्या करें यदि यह केवल आपके बाल ब्रश करने में होते हैं, तो यह करें! एक अल्फा नर होने के नाते और एक के रूप में छेड़खानी महान लग रहा है पुले कुछ भी आपको लगता है कि आप, पोशाक आप बेहतर महसूस कर देगा के रूप में आप चाहते हैं और यह सुनिश्चित करें कि हर बार जब आप एक लड़की आप जो कुछ भी है कि आप का मतलब अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण, की तरह लग को पूरा करते हैं।
    • अल्फा पुरुष हैं जो जैक एफ़्रॉन की तरह दिखते हैं, विशाल मांसपेशियों और सही कपड़े के साथ। बिल क्लिंटन जैसे अल्फा पुरुष भी हैं, जिनकी शक्ति उनके आत्मविश्वास और बुद्धि में है। एक अल्फा पुरुष होने के नाते बाहरी उपस्थिति की तुलना में अधिक सोच के तरीके से संबंधित है।
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 12
    2
    एक अच्छी स्वच्छता रखें हालांकि बालों और पोशाक जैसी चीजें निजी हैं और आप पर निर्भर हैं, अच्छी स्वच्छता परवाह नहीं है। अगर आप लड़कियों के साथ अच्छा मौका लेना चाहते हैं, तो आप गंदा या गंदा नहीं हो सकते। बारिश नियमित रूप से लें, अपना सांस ताज़ा रखें और आपकी त्वचा और बालों को साफ रखें। खराब सफाई दिनचर्या के साथ सफलतापूर्वक इश्कबाज़ी करना संभव हो सकता है, लेकिन स्वच्छता निश्चित रूप से आपके मौके को बेहतर बनाती है।
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 13
    3
    अल्फा और अहंकारी के बीच अंतर को समझें कभी-कभी लोग एक आश्वस्त रवैया को भ्रमित करते हैं और "अल्फा" अहंकारी होना एक अल्फा ही उठ जाता है, एक बातचीत में महारत हासिल करने हमेशा attention- का केंद्र नहीं की कोई जरूरत भी कर रहे हैं लचीला, वे समझते हैं कि वे हर किसी की तरह मानव हैं, गलती करते हैं और उन्हें स्वीकार करते हैं। कोई है जो अभिमानी है, दूसरे हाथ पर,,, अभिमानी है (आत्मसम्मान अधिक धन, सौभाग्य प्राप्त और बाह्य कारकों पर आधारित है) दूसरों बीच जब वे बोलते हैं जब आप कुछ प्राप्त करना चाहते हैं क्रूर है और गलतियों को स्वीकार नहीं करता है और क्षमा के लिए पूछना ।
  • वास्तव में भरोसेमंद व्यक्ति आलोचना स्वीकार कर सकता है, किसी और को स्पॉटलाइट के नीचे रहने देता है और कब स्वीकार करता है कि वह गलती करता है (अत्यधिक माफी मांगे बिना)
  • इश्क शीर्षक वाली लड़की को अल्फा वे चरण 14 के साथ इश्क
    4
    विश्वासपूर्वक तरीके से व्यवहार करें सीधे खड़े हो जाओ और अंतरिक्ष को कवर करने में डर महसूस न करें। आप अल्फा पुरुषों शिकार और उनके कपड़े या उनके हाथों के साथ घबराहट खेल नहीं देख पाएंगे। गहरा साँस लें और अपने आप को दोहराएं कि आप कमरे में सबसे अच्छे व्यक्ति हैं। यदि आप खड़े हैं, तो एक व्यापक रुख करें और अपने पक्षों पर अपने हथियार रखें। सहज, आत्मविश्वास और प्रभावशाली दिखने पर ध्यान केंद्रित करें, भले ही आप अंदर या नहीं महसूस करें।
  • एक अल्फा पुरुष की तरह लग रहा है एक नई मांसपेशियों को कसरत करने की तरह है हर बार जब आप ऐसा करते हैं, यह आसान और आसान हो जाएगा। समय बीतने के साथ, आप वास्तव में एक अल्फा पुरुष की तरह महसूस करना शुरू कर देंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com