ekterya.com

कहीं भी महिलाओं से संपर्क कैसे करें

आप किसी लड़की को जीतने के लिए एकदम सही वाक्यांश की तलाश में कुछ हासिल नहीं करते हैं? निश्चित रूप से आप सुपरमार्केट में हर हफ्ते लड़की को देखकर कैसे बातचीत शुरू कर सकते हैं? आपकी समस्या क्या है, wikiHow आपकी मदद कर सकता है न केवल एक महिला के साथ बातचीत शुरू करें, बल्कि उसके साथ महान सफलता भी प्राप्त करें

चरणों

भाग 1

सफलता हासिल करने के लिए तैयार करें
चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 1
1
अजनबियों से बात करना महिलाओं से बात करने की विधि एक महान रहस्य नहीं है वे लोग हैं, और उनसे बात करने और उन्हें अधिक ग्रहणशील बनाने का सबसे आरामदायक तरीका है, उनसे उन लोगों से बात करना ताकि आप अन्य लोगों से बात कर सकें। ऐसा करने के लिए, आप सामान्य रूप से नहीं जानते लोगों के साथ अभ्यास और सीखना सीखें, इस तरह से आप उन कौशलों का विकास करेंगे जिनसे आप महिलाओं से संपर्क करें और उनसे संतोषजनक ढंग से बात करें।
  • बहुत से पुरुष (और कुछ महिलाएं) मानते हैं कि आपको महिलाओं से बात करने और उन्हें जीतने के लिए कुछ वाक्यांशों, चालें या जोड़-तोड़ व्यवहार का उपयोग करना होगा। हालांकि, वे जो सुझाव देते हैं, वे उन अजीब महिलाओं का ध्यान केवल आकर्षित करते हैं जिनसे आप किसी भी तरह से निपटना नहीं चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 2
    2
    जिस तरह से आप देखते हैं और गंध में कुछ प्रयास करें हमारा मतलब यह नहीं है कि आप पारंपरिक तरीके से आकर्षक हो जाते हैं। मुद्दा यह है कि आपको लोगों को गलत संदेश न देना चाहिए (खासकर महिलाएं!) जब आप कपड़े पहनते हैं जो आपको फिट नहीं करते हैं, जब आप नूडल नहीं करते या दुर्गन्ध नहीं करते या जब आप अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं। इसके साथ, वे सोचेंगे कि आप उनके बारे में परवाह नहीं करते हैं और आप उन्हें प्रभावित करने की कोशिश नहीं करते हैं। यदि आप बताते हैं कि आप अपने आप को ध्यान में रखते हुए दिमाग नहीं रखते हैं और आप अपने आप की सराहना नहीं करते हैं, तो उन्हें ऐसा क्यों करना होगा?
  • जिस तरह से आप गंध बहुत महत्वपूर्ण हैं एक लड़का जो बुरा बदबू आ रहा है वह एक नीच प्रभाव देगा। एक अच्छा दुर्गन्ध दूर करनेवाला का प्रयोग करें, स्वच्छ कपड़े पहनें और एक अच्छा कोलोन का उपयोग करें जिनकी गंध मजबूत या शरीर स्प्रे नहीं है।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 3
    3
    उस महिला को ध्यान से देखें, जिसे आप उसके पास आने से पहले जीतना चाहते हैं। यदि आप सफलतापूर्वक बोलने की संभावना में वृद्धि करना चाहते हैं, तो थोड़ी देर के लिए इसे देखिए और एक अच्छा विश्लेषण का प्रयोग करें कि यह कैसे आपसे बात करनी चाहिए और कैसे उससे बात नहीं करें। देखो कि आप उसके बारे में सिर्फ उसे देखकर उसे निकाल सकते हैं
  • क्या आपने देखा था कि आपने प्यारा आइटम का उपयोग किया है या हस्तनिर्मित लग रहा है? उसे ढूंढने के लिए उसे बधाई देने का एक अच्छा तरीका मिल सकता है क्या आप बहुत परंपरावादी हैं? ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह लड़कों को उसके साथ छेड़खानी से रोक रहा है, इसलिए जब आप उनसे संपर्क करते हैं, तो अधिक सूक्ष्म रहें।
  • एक बार जब आप समझते हैं कि आप देख रहे हैं, तो आपके पास एक "सुरक्षित" या "अप्रिय" व्यक्ति होगा। इसलिए, आश्वस्त रहें और उसे संपर्क करें या किसी अप्रिय व्यक्ति की उपस्थिति के बिना अधिक समय प्राप्त करें। अगर वह आपको देख लेता है, लेकिन आप बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, उस पर मुस्कुराएं (शायद उसे झपकी लेना), और दूसरे दिशा में शर्मीली दिखें। इसके साथ, उसे पता चल जाएगा कि आपको लगता है कि वह सुंदर है, लेकिन वह नहीं सोचेंगे कि आप अजीब या गंदे हैं।
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 3 बुलेट 2
  • छवि शीर्षक से चित्रित महिला कहीं भी चरण 4
    4
    पर्यावरण को सावधानी से चुनें कुछ स्थितियों में एक ऐसी महिला का नेतृत्व नहीं किया जा सकता है जो आपके लिए गंभीर या व्यापार वातावरण के रूप में रूचि रखता है। अन्य स्थितियों में आप सार्वजनिक रूप से चलने की तरह डिफ़ॉल्ट रूप से एक अप्रिय व्यक्ति की तरह दिखेंगे। सार्वजनिक क्षेत्रों को पसंद करना और जो संभव हो उतने खुले हैं यदि एक लड़की को बहुत ही घुमक्कड़ और फंस जाता है, तो वह आपका आकर्षण प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं होगा।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 5
    5
    किसी सहायक के बिना उसके पास जाओ एक सहायक की उपस्थिति इस धारणा को देगी कि "आप चाहते हैं कि सभी लड़कियों को जीत सकते हैं।" यदि एक महिला को लगता है कि आप किसी पर हुक फेंक रहे हैं, तो वह आपकी दिलचस्पी नहीं लेगी क्योंकि वह विशेष महसूस नहीं करेगी। इसलिए, अकेले उससे संपर्क करना बेहतर होगा बहादुरी के इस कार्य से पता चलता है कि आप उससे इतनी दिलचस्पी रखते हैं कि वह बिना किसी की मदद के आपसे संपर्क कर सकती है।
  • एक लड़की से भयभीत न हो, जो अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलती है। यदि आप दोस्ताना और उसके साथ और अपने दोस्तों के साथ बातूनी हैं, तो आप खुश होंगे, और आप बताएंगे कि आप उसके बारे में रुचि रखते हैं। आपको एक ऐसी लड़की के साथ जाना चाहिए जो अच्छे दोस्त हैं, और वे हमेशा अपने दोस्त को एक अच्छे लड़के के साथ देखना चाहते हैं।
  • भाग 2

    बात करने के लिए बहाने खोजें
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 6
    1
    हो रहा है कि कुछ के बारे में बात करो शायद एक लड़की के साथ वार्तालाप शुरू करने का सबसे स्वाभाविक तरीका है कि उसे पर्यावरण के बारे में कुछ बता रहा है। यदि आप किसी को किसी और के लिए कुछ अच्छा कर रहे हैं, तो कहते हैं, "मैं किसी को हाल ही में ऐसा काम नहीं करता।" यदि आप डांस फ्लोर पर किसी को खुद की बेवकूफी बनाते हैं, तो उसे बताएं "यही ठीक है कि मैं नाच रहा हूं"। उसके साथ बात करते समय मैत्रीपूर्ण और आकस्मिक रहें यह आसान है
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 7
    2

    Video: How Is A 6 Weeks Pregnant Ultrasound ❓ - What Does 6 Weeks Pregnant Baby Look Like ❓

    उसे एक सवाल पूछिए एक लड़की के साथ वार्तालाप शुरू करने का एक और अच्छा तरीका है उसे एक सवाल पूछकर दोहराया वाक्यांश कहने से बचें: "क्या आप जानते हैं कि यह समय क्या है?", चूंकि लड़कियों को पता है कि इस सवाल के पीछे क्या इरादा है और आप इसका मतलब देखेंगे। उसके पास आओ और उससे बात करना शुरू करो जैसा कि आप किसी अन्य व्यक्ति को करना चाहते हैं।
  • यदि आप एक रेस्तरां में हैं, तो आप कह सकते हैं, "मैं आज रात को क्या खाऊंगा, यह तय नहीं कर सकता, इसलिए मैं इसे गंतव्य पर छोड़ दूँगा। आप रात के खाने के लिए क्या सुझाते हैं?"
  • यदि आप एक ऐसे स्थान पर हैं जहां संगीत है, तो आप कह सकते हैं: "क्या आप जानते हैं कि यह कौन से गीत है? आम तौर पर मैं इस प्रकार के संगीत को नहीं सुनता, लेकिन मुझे यह गाना काफी पसंद है"।
  • यदि आप स्कूल में हैं, तो आप कह सकते हैं, "क्या आप जानते हैं कि यह इमारत कहां है?"
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 8
    3
    उसकी स्तुति करो, लेकिन जिस तरह से वह इंतजार करती है, वह नहीं। अगर वह आकर्षक है, तो जब भी वह बाहर निकलती है, तब लड़कों द्वारा उसे लुभाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। आप एकमात्र अजनबी हो सकते हैं जो इसे करने से बचा जाता है और इसके साथ आप खुद को दूसरों से अलग करेंगे उसकी उपस्थिति की प्रशंसा मत करो, इसके बजाय, उसकी उम्मीद की उम्मीद नहीं की गई है, लेकिन सराहना की है कि कुछ के लिए उसकी प्रशंसा।
  • यदि आपके बटुए में बटन हैं, तो एक ऐसा लेख जो हस्तनिर्मित किया गया है, या जिस किताब को आपने पढ़ा और पसंद किया है, इन संसाधनों को प्रशंसा के रूप में उपयोग करें। इस तरह से आप उस चीज़ के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं, जो उस चीज़ के लिए उसकी "वह" अनूठी बना देती है, जो कि उसकी उपस्थिति के कुछ भाग के बजाय आप वास्तव में किसी अन्य लड़की में देख सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 9
    4
    "इसे याद रखें" या "इसे पहचानो" मुझे देखने दो कि आप उसे भ्रम की अभिव्यक्ति के साथ देख रहे हैं। एक मिनट के बाद, उससे संपर्क करें और कहते हैं, "मुझे माफ़ करना, मुझे आपका नाम याद नहीं है, मुझे पता है कि मैं आपको कहीं से जानता हूं, लेकिन मुझे याद नहीं है कि मैं कहां निराश नहीं होना चाहता था और मुझे लगता है कि आप मुझे अनदेखी कर रहे हैं।" अधिनियम के रूप में अगर आप केवल आने और जल्दी से उसे बधाई देना चाहता था शायद आप इस खेल का अनुसरण कर सकते हैं कि आपको यह याद नहीं है कि आप कहां से जानते हैं और फिर आप दिखते हैं कि आप रिटायर हो रहे हैं। उस मौके का उपयोग करने के लिए बोलें (आप जिस परिवेश में हैं)।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 10
    5
    प्रत्यक्ष रहें आप कुछ योग्यता प्राप्त होगा यदि आप केवल उसे करने के लिए चलना और खुलकर आवाज की एक स्वर में कहते हैं .. "आप शायद आप से बात करना पसंद करते हैं, लेकिन मैं नए को यह आप नहीं जानते कि हूँ, लेकिन मुझे पता है कि मुझे लगता है कि आप सुंदर हैं, और जो वह अपने जीवन में एक सौंदर्य नहीं चाहता है ?. " कुछ महिलाओं को अपनी ईमानदारी की सराहना करेंगे।
  • भाग 3

    उचित बोलें
    छवि शीर्षक वाला चित्र ऐपोरॉक महिला कहीं भी चरण 11
    1
    अपने आप को परिचय! यह सबसे विनम्र बात है जो आप कर सकते हैं। अपने हाथों या अन्य शरीर के अभिवादन के साथ अपने आप को उपस्थित न करें और उसे महसूस करने से बचें कि उसे ऐसा करना चाहिए। उसे अपना नाम बताएं और कुछ और बातों के बारे में बात करना शुरू करें। यह उसे नियंत्रण में महसूस कर देगा और उसे सहज महसूस करेगी।
  • चित्र शीर्षक महिला दृष्टिकोण कहीं भी 12
    2
    दूसरों से हटाएं जैसा कि हम पहले कहा था, अगर एक लड़की आकर्षक है, तो वह हर दिन की प्रशंसा की जाती है। शायद बहुत सारे लोग हैं जो उससे इश्कबाज़ी करते हैं। अगर आप इसे संतोषजनक रूप से पेश करना चाहते हैं, तो आपको अपने आप को दूसरों से अलग करना होगा। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका स्वाभाविक रूप से कार्य करना या थोड़ा सा इश्कबाज करना है कुछ दिलचस्प बातों के बारे में उससे बात करो और नहीं कि उसके स्तन उसके कपड़े पहने हुए हैं।
  • मिलनसार हो और एक "शार्क" की तरह कार्य न करें लड़का जो बार में प्रवेश करता है, लड़कियों को कई बार चक्कर लगाता है और फिर उन सभी तक पहुंचने के लिए साहस लेता है, अकेले घर जाता है ज्यादातर महिलाएं इस प्रकार के आदमी को जानते हैं इसलिए, सभी लोगों के साथ सामाजिक रूप से बात करें और मज़े करें। ऐसा न करें कि आपके पास शार्क जैसे अतृप्त भूख है
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 13
    3
    डराना मत हो जब आप उससे संपर्क करते हैं तो उसे अपना निजी स्थान दो। कभी भी उस तरह से रुको न करें जो बाहर निकलने में बाधा डालती है और इसे स्पर्श नहीं करती। शायद आप थोड़ा शर्मीली काम कर सकते हैं। जब एक महिला भयभीत हो जाती है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि आप कितने अच्छे हैं - वह केवल अपनी सुरक्षा पर ही ध्यान केंद्रित करेंगे और अपने साथ हुए वार्तालाप का आनंद लेने पर नहीं।
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 14



    4
    विनम्र हो जाओ अभिमानी, अभिमानी और खुद के बारे में बहुत कुछ बोलने से महिलाओं को प्रभावित नहीं किया जाएगा इसके विपरीत, ये कार्य आपको दिखाएंगे कि आप स्वयं केंद्रित हैं और आप एक रिश्ते में भयानक होंगे। इसके बजाय, विनम्र होने पर जब आप उससे बात करते हैं और ऐसे कार्य नहीं करते जैसे कि आपको उसकी कंपनी का आनंद लेने का अधिकार है। उस विशेषाधिकार को कमाएं बातचीत को उस पर ध्यान केंद्रित करें और न कि आप पर।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 15
    5
    वास्तविक और ईमानदार रहें आप नहीं चाहते कि आपके कार्यों से आपको लगता है कि आप झूठ बोल रहे हैं, तो यथासंभव वास्तविक और ईमानदार होने का प्रयास करें। ऐसे लड़के की तरह काम करने की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। बस अपने आप हो और आप क्या सोचते हैं इसके बारे में ईमानदार रहें।
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 16
    6
    उसे जाने के लिए आमंत्रित न करें वार्तालाप को उन्हें छोड़ने के लिए कहकर समाप्त करना बुरा विचार है, भले ही आपने एक सीधा दृष्टिकोण लागू किया हो। जब आप उसे जानने के बिना लड़की को आमंत्रित करते हैं, तो आप आम तौर पर यह इंगित करेंगे कि आप केवल उसके स्वरूप में दिलचस्पी रखते हैं। यदि आप अभी भी उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो आप कुछ और में रुचि कैसे रख सकते हैं? इसके बजाय, उसे एक ऐसी घटना पर जाने के लिए आमंत्रित करें, जिसे आप नियमित रूप से उपस्थित करते हैं (अपने स्कूल में डांस क्लब, स्वयंसेवक उसी दिन और उसी जगह पर रविवार को जाते हैं)। इस तरह, आप उन्हें आप पर भरोसा दिलाएंगे और वे एक-दूसरे को फिर से देखने में सक्षम होंगे। उसी तरह, आप अपने टेलीफोन नंबर के लिए पूछ सकते हैं या बेहतर अभी भी, आपका ईमेल बस उसे यह महसूस कर दो कि उसके पास चुनाव है और आप वाकई उसे जानना चाहते हैं, और आप जितनी जल्दी हो सके उसके साथ सोना नहीं चाहते हैं।
  • भाग 4

    अपने संकेतों को पढ़ें
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 17
    1
    उसकी स्थिति को देखो देखें कि क्या यह खुला या बंद है यदि यह अपने स्थान पर अनुबंध कर रहा है और ऐसा लगता है कि यह आपके से भागने की कोशिश करता है, तो यह डरे हुए है। हालांकि, यदि आप आराम से और खुद के लिए खुले हैं, तो आप ग्रहणशील हो रहे हैं
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 18
    2
    देखो कि आपकी आँखें किसकी ओर केंद्रित है यदि आप आँख से संपर्क कर रहे हैं या अपनी आँखों से छेड़खानी कर रहे हैं, तो आप ग्रहणशील हो रहे हैं हालांकि, अगर आप उसे कभी-कभी दरवाजे, घड़ी या लोगों की भीड़ को देख रहे हैं, तो उन्हें फंस जाता है और बचने का प्रयास करता है उसे परेशान करने और उसे जगह देने के लिए माफी मांगने से तनाव को तोड़ना इस तरह, आप आराम से महसूस करेंगे और फिर से आपके साथ बातचीत शुरू करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 1 9
    3
    सुनो वह क्या कहते हैं। यदि वह आपको संक्षिप्त उत्तर देता है और बातचीत समाप्त करने की कोशिश करता है, तो उसे असहज महसूस होता है और आप शायद उसे जीतने में सफल नहीं होंगे हालांकि, यदि वह आपको अधिक उत्तर देता है या आपको सवाल पूछता है, तो वह एक अच्छी बातचीत करने के लिए तैयार है।
  • Video: 27 -जुलाई- चंद्रग्रहण -के -दिन करें -किसी -का -भी - खतरनाक -वशीकरण

    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी 20 कदम
    4

    Video: Shaadi. Com Sabhi Samaj Ke Rishte ladkiya Mela Sampark Kare free seva all India Jaipur 81075558081

    विश्लेषण करें कि आप अपने हाथों से क्या करते हैं यदि आप उसे अपने हाथों को ठोके हुए देखते हैं, तो शायद यह संभव है क्योंकि वह परेशान या नाराज है क्योंकि आप उससे बात करते हैं अगर आप अपने हाथों को अपने शरीर में पकड़ लेते हैं या अपने बटुए को दृढ़ता से रखते हैं, तो आप असहज हैं हालांकि, अगर आपके हाथ शांत हो गए हैं और आप उन्हें लापरवाही से बात करने के लिए उपयोग करते हैं, तो आप अपने साथ एक संरक्षण के लिए तैयार हैं।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 21
    5
    याद रखें कि संकेत मिलाया जा सकता है कभी-कभी, एक महिला जो ग्रहणशील, मैत्रीपूर्ण या फ्लर्टिंग लगती है, वह तुरंत बंद और असुरक्षित व्यक्ति बन सकती है यह बातचीत के दौरान और आपकी बातचीत के अपने स्वयं के विश्लेषण के लिए एक प्राकृतिक भावनात्मक प्रतिक्रिया है। अगर आपको असहज महसूस होता है, तो उसे आश्वस्त करें याद रखें, चाहे आप कितने मैत्रीपूर्ण और दिलचस्पी लेते हों, जो आपको अपना नंबर देने या आपके साथ नियुक्ति के लिए मजबूर नहीं करता है परेशान मत करो अगर वह नहीं कहता
  • भाग 5

    अतिरिक्त सहायता प्राप्त करें
    चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 22
    1
    अधिक विश्वास करो यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास अधिक आत्मविश्वास और अहंकार न हो। आपको उसे दिखाने की ज़रूरत है कि आप अपने आप को महत्व देते हैं और आप अपने आप को एक व्यक्ति के रूप में मानते हैं, लेकिन आप एक ऐसे लड़के के रूप में प्रकट नहीं होना चाहते हैं जो खुद से प्रेम रखता है। चुनौतियों को स्वीकार करते हुए और अपने आप को उन चीजों को करने का अवसर प्रदान करके अपना आत्मविश्वास बनाएं जो आपको गर्व करता है।
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 23
    2
    इश्कबाज करने के लिए जानें यह मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आपके पास कोई अनुभव नहीं है, और यदि वह सुंदर है और हर समय उत्तेजित होने के आदी है अगर आप उसे सही कारणों के लिए प्रशंसा करना सीखते हैं, तो आप स्क्रिप्ट से छुटकारा पा सकते हैं जो प्रलोभक आम तौर पर आपको बताते हैं और आप उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं, इससे पहले कि आप इसे जानते हैं उससे आपको एक नियुक्ति मिलेगी
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 24
    3
    एक बातचीत शुरू करने का अभ्यास करें। जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके साथ ऐसा करना कठिन हो सकता है हालांकि, चिंता न करें, अन्य चीजों की तरह, किसी लड़की से बात करना एक ऐसा कौशल है जिसे आप सीखते हैं प्रकृति से आपको यह क्षमता नहीं है।
  • चित्र शीर्षक महिलाएं कहीं भी चरण 25
    4
    उन महिलाओं से मिलें जो आपके लिए बेहतर हैं अजीब महिलाओं के साथ डेटिंग सर्वोत्तम संभावना की गारंटी नहीं देता है कि आप एक महिला से मिलेंगे और उसके साथ एक संतोषजनक अनुभव होगा। यदि आप रिश्तों से थक चुके हैं जो संतोषजनक नहीं हैं, तो किसी से मिलने की कोशिश करें जो वास्तव में आपके लिए सही है।
  • छवि शीर्षक नामक दृष्टिकोण महिला कहीं भी चरण 26
    5
    उसे आमंत्रित करें जब आप उसे आमंत्रित करने के लिए तैयार हों, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे सही करते हैं। आप अपमानजनक, निराश या प्रतिकारक कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं और अपने सभी प्रयासों को बर्बाद कर देंगे!
  • युक्तियाँ

    Video: दिल्ली shaadi. Com सभी समाज के लड़कियां महिला गरीब शादी के लिए फ्री संपर्क 7792986380 all India Jai

    • आश्वस्त रहो, क्योंकि महिलाओं को असुरक्षा के बारे में पता हो सकता है।
    • अभ्यास पूर्णता हासिल करने में मदद करता है सबसे पहले, जिस लड़की को आप रुचि रखते हैं, वह आपको अस्वीकार कर सकते हैं, लेकिन इसे आपको वापस नहीं पकड़ने दें। विफलताओं को आपको एक सबक सिखाने दो

    चेतावनी

    • सभी लोगों को कुछ समय में खारिज कर दिया गया है, इसलिए अपने विश्वास को नष्ट न होने दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com