ekterya.com

कैसे समलैंगिक लोगों के साथ इश्कबाज करने के लिए

समलैंगिक लोगों की बैठक मुश्किल है सबसे पहले आपको यह तय करना होगा कि आप जिस लड़के को रुचि रखते हैं वह समलैंगिक या सीधे है फिर आपको उनसे संपर्क करना होगा और बातचीत शुरू करना होगा। और यह मानते हुए कि आपके पास एक प्यारे लड़के से संपर्क करने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है जिसे आप नहीं जानते हैं। अपना आत्मविश्वास सुधारने के लिए अपना समय ले लो और इससे पहले कि आप इसे देख लें, आप उस आकर्षक व्यक्ति की तरफ चलने में संकोच नहीं करेंगे, जिसे आप बार में इतना पसंद करते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने आप में आत्मविश्वास प्राप्त करें

पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 1 शीर्षक वाला चित्र

Video: Calling All Cars: Curiosity Killed a Cat / Death Is Box Office / Dr. Nitro

1

Video: Debt Ceiling, Fiscal Issues, Paying the Bills of Congress, AIG Bailout Lawsuit (2013)

एक मुद्रा बनाओ जाने से पहले, अपने कंधों पर अलग-अलग पैरों के साथ एक दर्पण के सामने और अपने हाथों के साथ खड़े हो जाओ। सुपरमैन या वंडर वुमन के बारे में सोचना ऐसे अध्ययन भी हैं जो दिखाते हैं कि क्या है "बिजली मुद्रा" इससे आत्मविश्वास में सुधार हो सकता है अपनी मुद्रा में ये परिवर्तन आपको एक प्रदान करते हैं "गति" मन।
  • कोशिश करो "विजय आसन"। अपने हथियार को आकार में रखें "वी" अपने सिर पर
  • अपनी सीट में खिंचाव या अपने पैरों को पार करके अपने हाथ अपने सिर के पीछे रखो।
  • इन पट्टियों पर जाने से पहले इन्हें लगभग 2 मिनट के लिए दबाएं (या जो कुछ भी आप पर तनावपूर्ण है)।
  • Video: सोयाबीन की इस तरह खेती करने से किसान होंगे मालामाल

    पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने स्वरूप पर ध्यान दें। इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आप अच्छे लगते हैं तो आप केवल एक लड़के को आकर्षित कर सकते हैं। यह अपने बारे में अच्छा महसूस करने के बारे में अधिक है अगर आपको अच्छा लगता है, तो आपको अपने आप में अधिक आत्मविश्वास मिलेगा।
  • कपड़ों के साथ कपड़े पहने की कोशिश करें, जिसे आप कपड़े पहने देखना पसंद करेंगे। यदि आप हमेशा एक सूट पहनना चाहते हैं, तो बाहर निकलने के लिए एक सूट डाल दीजिए। मुद्दा उस चीज का उपयोग करना है जिसे आप शक्ति और विश्वास से जोड़ते हैं
  • पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    दबाव बंद करो आपको बार में सभी लोगों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करनी पड़ती है, आपको उस व्यक्ति को ढूंढना होगा जो आपको प्रभावित करता है। उन लोगों को ढूंढने पर अपना ध्यान केंद्रित करें जिनसे आप संपर्क करना चाहते हैं।
  • पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अभ्यास अपने आप में विश्वास रखो आत्मविश्वास प्राप्त करने में समय लगता है यह रात भर होने की उम्मीद मत करो हालांकि, अधिक आप कोशिश करते हैं, अधिक संभावना यह है कि आप एक आत्मविश्वास व्यक्ति बन जाएगा।
  • आश्वस्त महसूस करना केवल युद्ध का एक हिस्सा है आपको आत्मविश्वास के साथ कार्य करना होगा कई लोग मानते हैं कि आत्मविश्वास वाले लोग आकर्षक हैं
  • भाग 2
    अपनी चाल बनाएं

    पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    उस जगह पर जाएं जहां आप समलैंगिक व्यक्ति से मिलना चाहते हैं। हालांकि किसी भी पुराने बार में समलैंगिक पुरुषों से मिलना संभव है, यदि आप समलैंगिक बार में जाते हैं तो आपके पास अधिक भाग्य होगा जगह के सभी लोग समलैंगिक नहीं होंगे, लेकिन आपके पास आपके पक्ष में अधिक अवसर होंगे।
    • समलैंगिक सलाखों पर जाने के लिए बाध्य महसूस न करें अगर आप एक रात में कई नाइट क्लबों में जाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ो! दुनिया बहुत प्रगतिशील जगह है, लेकिन सावधान रहें कुछ लोग आपको अपनी कामुकता पर सवाल नहीं उठा सकते हैं।
  • पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    2
    उन लोगों के करीब आओ, जो आपकी दिलचस्पी है आपको कई लोगों से संपर्क करना पड़ सकता है जब तक कि आपको जवाब न मिले। यदि आप लोगों से मिलना चाहते हैं, तो आपको बाहर जाना होगा और लोगों से बात करना होगा।
  • यह जरूरी नहीं है कि जब भी आप छोड़ दें, हर बार एक व्यक्ति से संपर्क करें सुनिश्चित करें कि आप लोगों के साथ इश्कबाज़ी करने के मूड में हैं और उन्हें आपके साथ इश्कबाज करना है
  • हर एक आदमी को आकर्षित करने का प्रयास न करें जो आपको आकर्षक लगता है। आप एक झूठे व्यक्ति होने की छाप देंगे और इससे किसी को जानने की संभावना कम हो सकती है।



  • पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    लिंक करने के लिए विशिष्ट वाक्यांशों का उपयोग न करें एक साधारण से प्रारंभ करें "नमस्ते", या मुस्कुराहट के साथ भी। यदि आप लोगों के साथ जुड़ने के लिए विशिष्ट वाक्यांशों का उपयोग करते हैं, तो आप पर हँसने के लिए, आप को अनदेखा करना या उससे भी बदतर होने का निश्चय किया जाएगा।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप बर्फ को तोड़ने या टिप्पणी करने के लिए मजाक नहीं बना सकते हैं। काफी विपरीत: यदि यह मूल है और आप इसे ईमानदारी से कहने जा रहे हैं, आगे बढ़ो, ऐसा करें!
  • Video: एंटी रोमियो दल ने भाई-बहन को पकड़ा | Cousins held under anti-Romeo drive, cops take bribe to free

    पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    अच्छा हो एक बार जब आप अपने लड़के से संपर्क करते हैं, तो बस बात करना शुरू करो बातचीत के प्रवाह को स्वाभाविक रूप से जाने और इसे सरल रखने की कोशिश करें। उसे फूटाने के लिए भी कड़ी मेहनत न करें
  • बिंदु पर जाएं यदि आप उस व्यक्ति को पसंद कर रहे हैं जिसे आप से बात कर रहे हैं, तो उसे पता है कि आपको क्या लगता है।
  • पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    5
    आम अनुभवों के बारे में बात करें अगर आप डिस्क पर नृत्य कर रहे हैं, तो उन अन्य जगहों के बारे में उससे बात करें, जिन्हें आप नृत्य करना पसंद करते हैं। उसे आमंत्रित करें एक मजेदार और आरामदायक बातचीत रखें यद्यपि उनसे सवाल पूछने के लिए ठीक है, आपको उनसे सवाल नहीं करना चाहिए। बातचीत को स्वाभाविक रूप से आगे बढ़ने दें
  • भाग 3
    अपना नंबर प्राप्त करें

    पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करते हैं आपको जाने और उससे पूछना नहीं है। अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें यदि आप अपने शरीर का पालन करते हैं और आंखों के संपर्क को बनाए रखते हैं, तो यह बहुत स्पष्ट है कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
    • लंबी बातचीत एक और अच्छा संकेत है यदि आप विचलित नहीं दिखते हैं और आपसे दूर रहने के तरीकों को देखने की कोशिश न करें तो आप यह सोच सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं।
  • पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे अपने नंबर के लिए पूछिए सरल और प्रत्यक्ष रहें आपको झाड़ी के चारों ओर जाने की ज़रूरत नहीं है या बहुत ज्यादा लगता है। उसे कॉफी लाने या नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि एक बार आपका नंबर मिलने के बाद आप उससे बात करना जारी रखेंगे, ताकि आप गलत प्रभाव न दें।
  • इस संभावना के लिए तैयार करें कि कोई आपको यह बताएगा कि "नहीं"। यहां तक ​​कि अगर आपके पास किसी के साथ अच्छी बातचीत हो, तो शायद वह व्यक्ति आगे बढ़ना नहीं चाहता। कोई समस्या नहीं है सभी को एक प्राप्त करता है "नहीं" कुछ बिंदु पर यह आपको हतोत्साहित न होने दें
  • पिक अप समलैंगिक पुरुष चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    उस व्यक्ति के साथ पालन करें आपको उन सभी लोगों को संख्या पूछने की ज़रूरत नहीं है जिनसे आप बात करते हैं। लेकिन, अगर आप पहले से ही एक लड़के के पास जाने के लिए पूरी तरह से चला गया और आप अपना नंबर पा रहे हैं, तो आगे बढ़ें। उसे कॉफी के लिए आमंत्रित करें या उसे बताएं कि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएंगे शायद वह शामिल होना चाहता है
  • यह संभव है कि व्यक्ति आपको जवाब न दें यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि दोनों में आम नहीं है, या जो आकर्षण उन्हें महसूस हुआ है, वे गायब हो गए हैं। किसी भी तरह, आदरणीय हो
  • युक्तियाँ

    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, स्वयं बनें किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं और किसी को प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत न करें।
    • शारीरिक भाषा आप के लिए एक आदमी के आकर्षण का न्याय करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है। यदि आप अच्छी नज़र से संपर्क बनाए रखते हैं, तो अपना चेहरा या ठोड़ी स्पर्श करें या अपनी आस्तीन को ऊपर उठाएं, यह एक सुरक्षित शर्त है: आप उन्हें पसंद करते हैं
    • यहां और वहां थोड़ा सा छूना बुरा नहीं है, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप बहुत ज़्यादा गड़बड़ नहीं करते हैं लोगों को छुआ जाना पसंद है, लेकिन अप्रिय होना अच्छा नहीं है उसके हाथ या कंधे को छूने का एक अच्छा तरीका यह है कि एक लड़के को आपको उसकी तरह पता होना चाहिए।
    • आप लगभग कहीं भी लोगों से मिल सकते हैं यह एक बार में होना जरूरी नहीं है संग्रहालयों, कला प्रदर्शनियों या संगीत कार्यक्रमों पर जाएं और अपनी किस्मत आजमाएं।
    • कुछ लोग मज़े करना चाहते हैं और शायद आप एक ही चीज़ की तलाश कर रहे हैं। हालांकि, यदि आप एक रिश्ते को ढूंढना चाहते हैं, तो धैर्य रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com