ekterya.com

अपने प्रेमी को कैसे बताएं कि आप अपनी अवधि में हैं

इस अवधि में होने के नाते ज्यादातर महिलाओं के जीवन का एक सामान्य हिस्सा है और इसके बारे में शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, यह अभी भी एक निजी मामला है, इसलिए आपको किसी को बताने के लिए थोड़ा परेशानी या चिंता हो सकती है कि आप अपनी अवधि में हैं, खासकर यदि वह व्यक्ति आपका प्रेमी है यह आलेख आपको परिपक्वता के विभिन्न स्तरों के लोगों के साथ "महीने के उन दिनों" तक कैसे पहुंचने के बारे में कुछ सुझाव देगा, आप यह भी पता चलेगा कि जब आप अपनी अवधि में हैं तो अंतरंगता पर ध्यान केंद्रित कैसे करें।

चरणों

विधि 1
अपने हाई स्कूल प्रेमी को बताएं

आपकी प्रेयसी को बताएं शीर्षक वाला इमेज आपको अपनी अवधि चरण 1 है
1
विचार करें कि वे कब तक चले गए हैं सबसे व्यक्तिगत जानकारी की तरह, किसी ऐसे व्यक्ति के साथ कुछ अंतर साझा करना हमेशा उपयुक्त नहीं होता है, जिसे आप लंबे समय तक नहीं जानते लड़कों को अपने जीवन के इस स्तर पर हमेशा परिपक्व नहीं होते हैं, इसलिए यदि वे शर्मीली हो जाते हैं, तो वे भ्रमित या असुविधाजनक लगते हैं, उन्हें पता नहीं है कि कैसे प्रतिक्रिया दें।
  • यदि वे थोड़ी देर के लिए बाहर गए हैं और आपको लगता है कि आप उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, तो आप उनसे लापरवाही से उल्लेख करना चाह सकते हैं। आपको ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए, क्योंकि यह वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण नहीं है।
  • याद रखें कि आपने अतीत में अन्य संभावित असुविधाजनक समय के लिए प्रतिक्रिया कैसे की है। क्या वह चौंका, शर्मिंदा, अपने दोस्तों को बताया? यदि यह मामला है, तो शायद आपको इंतजार करना चाहिए
  • अपने प्रेयसी को बताएं छवि जिसका शीर्षक है आपकी आयु चरण 2
    2
    उन कारणों के बारे में सोचो जिनसे आप उसे बताना चाहते हैं क्या आपके संबंधों पर इसका कोई असर पड़ता है? क्या ऐंठन आपको उसके साथ बाहर जाने से रोकता है? क्या आप परेशान हो जाते हैं और आप उसके साथ मानते हैं? यदि यह मामला है, तो यह आपको एक सुराग देने का एक अच्छा विचार हो सकता है ताकि आपको पता हो कि यह व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत नहीं है।
  • अगर यह आपके रिश्ते को वास्तव में प्रभावित नहीं करता है, तो यह आपको बताए या नहीं करने के लिए है अगर आप इसे निजी रखना चाहते हैं, तो यह ठीक है। यदि आप इसके बारे में ईमानदार होना चाहते हैं, तो क्या करें
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसका शीर्षक है आपकी आयु चरण 3
    3
    अप्रत्यक्ष शब्दों का उपयोग करने से बचें और अपनी अवधि को "क्रिमसन तरंग", "मासिक यात्रा" या किसी अन्य व्यंजना के रूप में देखें संभावना है कि उसे पता नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं और गलतफहमी उन चीजों को अनावश्यक रूप से असुविधाजनक बनाती है।
  • यदि आप उसे बताने का विकल्प चुनते हैं, तो स्पष्ट भाषा का प्रयोग करें और सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपने उसे व्यक्तिगत मुद्दे के बारे में बताने का फैसला किया है। कुछ कहो "मुझे पता है कि मैं इस हफ्ते एक बुरे मूड में गया हूं दरअसल, मैं इस समय की अवधि में हूं और कभी-कभी, इससे मुझे थोड़ा संवेदनशील होता है मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है अगर आप किसी और को नहीं बताया तो मैं इसकी सराहना करता हूं। "
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप अपने अवधि चरण 4 है
    4
    नाराज मत हो अगर वह बातचीत से दूर हो जाता है यह अवधि बच्चों के लिए एक बहुत ही रहस्यमय और भयभीत विषय हो सकती है और वह शर्मिन्दा हो सकता है और कह सकता है "ओह, यह ठीक है" और इसे फिर से दोबारा न कहें। हालांकि, यह सही नहीं है कि यदि वह आपको मजाक बना देता है या कुछ अशिष्ट कहता है - लेकिन आपको उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए, यह उसकी समस्या है अगर वह एक अपरिपक्व बच्चे की तरह काम करता है आपकी अवधि के बारे में बुरा या घृणित कुछ भी नहीं है - वास्तव में, इसका मतलब है कि आप बहुत स्वस्थ हैं।
  • आप इस बात का ब्योरा दे सकते हैं कि इसका वास्तव में क्या अर्थ है, जो कुछ ऐसा है जो ग्रह पर लगभग हर महिला अनुभव करता है (यहां तक ​​कि पॉप स्टार जो सोचता है कि वह बहुत सेक्सी है)।
  • यदि यह निराश है, तो उसे दोषमुक्त करने के लिए बेझिझक। उसे बताएं कि अवधि के साथ रहने का मतलब है कि आप एक महिला हैं और आपको नहीं लगता कि आपको किसी बच्चे के साथ जाना चाहिए। आप उसे यह भी बता सकते हैं कि "वास्तव में" आप अपनी अवधि में नहीं थे, कि यह उसके साथ यौन संबंध न रखने का एक बहाना था।
  • विधि 2
    हाई स्कूल या बाद के दौरान अपने प्रेमी को बताएं

    इमेज का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप अपनी अवधि चरण 5 है
    1



    उसे सीधे तरीके से बताएं आपको एक नैदानिक ​​या अत्यधिक वर्णन देना नहीं है (आपको अपने प्रवाह की तीव्रता या उस जैसी कुछ की बात करने की आवश्यकता नहीं है)। वह सबसे अधिक संभावना यौन शिक्षा वर्गों के बारे में जानता है और उसके पास अन्य गर्लफ्रेंड (या एक बहन या करीबी दोस्त) हैं, जिन्होंने इससे पहले इसका उल्लेख किया था, इसलिए यह एक बड़ा सौदा नहीं होना चाहिए।
    • कहो कुछ सरल "मैं इस अवधि में हूँ मुझे बहुत अच्छा नहीं लगता। "
    • आप यह भी कह सकते हैं "यह उस महीने का समय है" और संभवतः इसे समझें।
    • कभी-कभी, जब एक लड़की उसकी अवधि में होती है तो जोड़े को मिठाई या अजीब कोड शब्दों का आविष्कार करते हैं। तो जब आप उसे बताते हैं कि यह "शार्क सप्ताह" है, तो उसे पता चल जाएगा कि क्या होता है
  • आपकी प्रेयसी को बताएं शीर्षक वाला चित्र, आपकी अवधि चरण 6 है

    Video: प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर करने का उपाय || Premi ko uski patni se dur karne ka upay

    2
    अपने प्रेमी को बताएं कि वह कैसे मदद कर सकता है यहां तक ​​कि अगर आपके प्रेमी को आपकी अवधि के तंत्र के बारे में बहुत कुछ पता नहीं है, तो शायद वह शायद जानता है कि यह कुछ महिलाओं के लिए मुश्किल समय हो सकता है आपका प्रेमी आपको प्यार करता है, इसलिए शायद वह जानना चाहता है कि आपको बेहतर महसूस करने के लिए वह क्या कर सकता है। यदि आपकी अवधि आपको थका हुआ महसूस करती है और आपको ऐंठन का कारण बनती है, तो पूछें कि क्या आप टीवी देखकर और आइसक्रीम खाने के दौरान सोफे पर आपके साथ समय बिता सकते हैं।
  • यदि आपके पास ऐंठन है, तो आप उससे कुछ दर्द को दूर करने के लिए अपनी पीठ या पेट को रगड़ने के लिए कह सकते हैं।
  • उसे पता चले कि क्या आपको छूने के लिए विशेष रूप से संवेदनशील होता है वह आपको गले लगाने या किसी अन्य संपर्क के साथ खुश करने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए उसे यह बताने के लिए उचित है कि आप उसे मासिक धर्म के दौरान छूना पसंद करते हैं।
  • यदि आप अपनी अवधि के साथ अकेले रहना पसंद करते हैं, तो आप (कृपया) उसे बता सकते हैं कि आपको अकेला छोड़ना एक बड़ी मदद है
  • अपनी प्रेयसी को बताएं शीर्षक वाला छवि आपको अपना काल चरण 7
    3
    इसके बारे में अपरिपक्व बच्चों को खत्म करने का एक अच्छा तरीका है। यदि वह इस तथ्य को समझ नहीं सकता है कि आप मासिक धर्म में रहना चाहते हैं, तो वह इस समय प्रेमी के लिए एक अच्छा उम्मीदवार नहीं हो सकता है और, अगर ऐसा कुछ है जो आप सोचते हैं, "निश्चित" में यह यौन संबंध के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं है। इस बिंदु पर, बच्चों को इस तथ्य को स्वीकार करना चाहिए कि यह हर महिला के जीवन का एक सामान्य हिस्सा है और इसे करने का सबसे अच्छा तरीका एकता के माध्यम से होता है
  • Video: पति को हमेशा कैसे बनायें अपना दीवाना !

    विधि 3
    जब आप अपनी अवधि में हैं, तो रिश्ते करें

    आपकी प्रेयसी को बताएं शीर्षक वाला इमेज आपको अपना पीरियड चरण 8 है
    1
    अपने प्रेमी को बताएं कि आप अपनी अवधि में हैं और उन चीज़ों के बारे में बात करें जिनके साथ वे आराम कर रहे हैं। वे कर सकते हैं अपनी अवधि के दौरान यौन संबंध है, हालांकि यह थोड़ा जटिल हो सकता है कुछ लोग इस बारे में थोड़ा आशंकित हैं, दूसरों को परवाह नहीं है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप "आप" कैसे महसूस करते हैं। यदि आप अपनी अवधि के दौरान छूना पसंद नहीं करते हैं, तो आप शायद इंतजार करना पसंद करते हैं
    • अगर आप सेक्स करना चाहते हैं, लेकिन आपको यकीन नहीं है कि वह कैसा महसूस करता है, तो कहें: "मैं सेक्स करना चाहता हूं, लेकिन मैं अपनी अवधि में हूं। आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं? "
    • ऐसा कुछ करने के लिए दबाएं जिसे आप नहीं करना चाहते।
    • यदि आप आगे नहीं जाना चाहते हैं, तो आप अन्य चीजें कर सकते हैं, जैसे कि चुंबन या यहां तक ​​कि गले लगाने के भी।
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप अपनी अवधि चरण 9 है

    Video: Aquarius 2017 कुंभ राशि को अनेक स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है नौकरी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी

    2
    सुरक्षा का उपयोग करना सुनिश्चित करें यदि आप अपनी अवधि में हैं, तो आप अभी भी गर्भवती हो सकते हैं एक निरंतर मिथक है कि एक महिला गर्भवती नहीं हो सकती है, अगर आप उसकी अवधि में यौन संबंध रखते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। शुक्राणु एक महिला के शरीर में पांच दिनों तक जीवित रह सकते हैं, और यदि आप थोड़ा पहले से अंडाशय (अंडा छोड़ते हैं) तो डिंब को निषेचित किया जा सकता है।
  • यद्यपि आपकी अवधि के दौरान गर्भावस्था की संभावना कम है, एसटीडी प्राप्त करने की संभावना अधिक है क्योंकि इसमें अधिक कार्बनिक तरल पदार्थ शामिल हैं (और एसटीडी ऑर्गेनिक तरल पदार्थ जैसे कि वीर्य, ​​योनि स्राव और मासिक धर्म के रक्त में पाए जाते हैं), एक एसटीडी के संचरण को आसान बना दिया जाता है।
  • आपकी प्रेयसी को बताएं शीर्षक वाला छवि आपको अपना वक्तव्य चरण 10 है
    3
    आपदा को कम करने के लिए एक तौलिया रखें अपनी चादरें धुलाई से बचने के लिए, बिस्तर पर एक तौलिया रखो और हाथ में कुछ ऊतक रखें, अगर आपको बाद में साफ करने की ज़रूरत है
  • आप एक साथ एक शॉवर भी ले सकते हैं, चूंकि प्रसारित जल लगभग किसी भी आपदा को खत्म कर देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com