ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी की बेटी को पूरा करने के लिए

अगर आपके प्रेमी के पास पिछले संबंधों से बच्चे हैं, तो ये जानने के लिए कि उनमें शामिल हर किसी के लिए तनावपूर्ण स्थिति हो सकती है। आपके बच्चे को एक खतरे के अपनी मां को बदलने के लिए कोशिश करता है के रूप में यह अनुभव कर सकते हैं, और यदि आप एक मौजूदा परिवार में मानो irrumpieras जगह से बाहर लग सकता है। वहाँ तनाव का एक बहुत कुछ हो सकता है, लेकिन अगर आप एक अच्छा पहला छाप दे, यह सब लंबे समय तक की स्थिति में सुधार के लिए बहुत उपयोगी हो जाएगा।

चरणों

भाग 1
अपनी बेटी से मिलने के लिए तैयार हो जाओ

मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 1
1

Video: पिता ने बेटी से बलात्कार कर किया गर्भवती

इस बात को ध्यान में रखें कि आपका रिश्ता कहाँ है आप के बारे में अपने प्रेमी की बेटी से मिलने के लिए कर रहे हैं, तो आपको पहले रिश्ते के मंच कि वे कहाँ हैं को ध्यान में रखना चाहिए। अगर यह अभी तक गंभीर नहीं है, तो गंभीरता के स्तर पर वास्तविक रूप से प्रतिबिंबित करें जो आपको लगता है कि आप प्राप्त कर सकते हैं। कभी-कभी, परिवार को शामिल करने से पहले, संबंध अधिक सुरक्षित होने तक इंतजार करना सबसे अच्छा है यदि यह काफी संभावना है कि संबंध में जल्द ही खत्म हो जाएगा है, यह हो सकता है एक अच्छा विचार बिल्कुल अपने बच्चों को पूरा नहीं।
  • मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 2
    2
    अपनी बेटी को जानने के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में अपने प्रेमी से बात करें यह सलाह दी जाती है कि अपने परिवार से मिलने से पहले आप अपने प्रेमी के साथ गंभीर बातचीत करें। उससे पूछिए कि वह इसके बारे में क्या सोचता है, और यदि वह मानता है कि दोनों प्रतिबद्धता चरण की ओर बढ़ने के लिए तैयार हैं यदि आप संदेह का कोई संकेत दिखाते हैं, तब तक इंतजार करना सबसे अच्छा होगा जब तक आप दोनों अधिक सुरक्षित महसूस न करें।
  • मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 3
    3
    उसके बारे में थोड़ा जानें अपने आप से बात करने के अलावा कुछ भी बेहतर नहीं होगा, लेकिन उस व्यक्ति के बारे में कुछ जानने के लिए बहुत उपयोगी है जिसे आप उससे मिलने से पहले उससे बात करेंगे। अपनी बेटी के हितों के बारे में अपने प्रेमी से पूछें संगीत, फिल्मों और पुस्तकों का आप किस प्रकार रुचि रखते हैं? उनकी रुचि में याद रखना उम्र के अंतर के बावजूद, लगभग निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जो उन्हें लिंक कर सकता है
  • मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 4
    4

    Video: बेटी ने अपने ही पिता को कराया स्तनपान आखिर क्यों जानिए //must watch//

    अपनी मीटिंग में भाग लेने के दौरान परिपक्व और समयबद्ध रहें ध्यान रखें कि आप वयस्क हैं इसमें समय पर बैठक और एक परिपक्व और सुडौल तरीके से ड्रेसिंग करना शामिल है। रिश्ते की प्रतिबद्धता के स्तर के आधार पर, आदर्श होगा कि आप अपने प्रेमी की बेटी के लिए आंशिक रूप से मातृभावी भूमिका को पूरा करते हैं। इस कारण से, यह जरूरी है कि आप इसे ध्यान में रखें, खासकर यदि आपके पास कभी बच्चे नहीं होते हैं
  • भाग 2
    अपने प्रेमी की बेटी से मिलें

    मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 5

    Video: जब घर से भागी बेटी को पिता ने पकड़ा तो क्या-क्या बोला लड़की का आशिक...

    1



    अपने आप को सुरक्षित रूप से परिचय दें सबसे पहले इंप्रेशन सब कुछ हैं आप इस अवसर के बारे में चिंतित महसूस कर सकते हैं, लेकिन यह काफी संभावना है कि अपने प्रेमी की बेटी धुन से बाहर भी अधिक लग रहा है। यदि आप आँख से संपर्क रखने के लिए आप दोनों के बीच तनाव को कम करने, एक गर्म मुस्कान संकेत और मैत्रीपूर्ण ढंग से हाथ मिलाने कर सकते हैं। यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जो आप खुद को बता सकते हैं:
    • "आपसे मिलकर अच्छा लगा! मैंने आपके बारे में बहुत कुछ सुना है। "
    • "मैंने सुना है आप इसे पसंद करते हैं [अपनी रुचियों को यहाँ रखें] ऐसा लगता है कि हमारे पास कुछ समान है! "
    • आपसे मिलते समय संक्षिप्त तारीफ करना भी आपकी बातचीत शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है।
  • मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 6
    2
    यदि वह जवान है तो अपने प्रेमी की बेटी को उपहार दें, या यदि वह बड़ी हो तो उसका सम्मान दिखाएं। यदि वह युवा है तो उसे पेश करना एक प्रभावी है हालांकि, यदि आप बड़े हो, तो आप इसे व्याख्या कर सकते हैं जैसे कि आप इसे खरीद रहे थे। यदि आप किशोर हैं, तो एक अच्छा विचार मुख्य रूप से सम्मान पर जोर देना है। जब आप अपने प्रेमी की बेटी से मिलते हैं, तो उन दोनों के बीच वार्तालाप करने की कोशिश करें ताकि समान लोगों के बीच हो।
  • यदि आप एक उपहार खरीदना चाहते हैं, तो यह सरल होना चाहिए, लेकिन माना जाता है। इसके बारे में अपनी राय के लिए अपने प्रेमी से पूछें, बस यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अनुचित कुछ नहीं खरीदते हैं (जैसे कि मधुमेह वाले व्यक्ति के लिए कैंडी)।
  • मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 7
    3
    एक दोस्ताना और मैत्रीपूर्ण तरीके से बात करें बैठने और एक-दूसरे को जानने की जगह ढूंढें यह आवश्यक है कि आपका प्रेमी बातचीत का हिस्सा है, इस प्रकार आप में से किसी के असहज चुप्पी और तनाव का सामना करने के जोखिम को कम करना। अच्छा और विनम्र रहें, कोई बात नहीं कैसे लड़की बर्ताव करती है वार्तालाप को उसके बारे में अधिक ध्यान देने की कोशिश करें उसे अपने जीवन के बारे में पूछें, चाहे वह स्कूल, काम या शौक के बारे में हो। एक आरामदायक और सुखद बातचीत करें उम्मीद है, यह तनाव को दूर करने के लिए पर्याप्त होगा।
  • आपको सवाल पूछना चाहिए, लेकिन उसे शर्मिंदा न करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आप विद्यालय के बारे में बात करने में दिलचस्पी नहीं रखते, तो इसके बारे में बात न करें।
  • मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 8
    4

    Video: अलाउद्दीन खिलजी की बेटी फिरोज़ा को हुआ हिन्दू राजा से प्यार और वो उसके लिए हुई थी सती !

    अगर चीजें असुविधाजनक होती हैं, तो बातचीत शुरू करने के लिए अपने प्रेमी को देखें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपका प्रेमी बातचीत में भाग लेता है जब तक चीजें आसान नहीं हो जातीं यदि लड़की ज्यादा बात नहीं करती है, तो उसे एक ऐसा प्रश्न पूछें जो दोनों के लिए आवेदन कर सकता है, जैसे कि निम्नलिखित:
  • "मैंने सुना है कि आप दोनों एक साथ फिल्में देखना पसंद करते हैं। मुझे बताया गया है कि [एक नई फिल्म] जल्द ही रिलीज़ हो जाएगी शायद हम उसे तीन देख सकते हैं। "
  • "अगले मुफ्त दिन आपको क्या होगा? हम एक साथ कुछ कर सकते हैं। "
  • मिट आपका प्रेमी`s Daughter Step 9
    5
    अपनी मीटिंग खत्म करने के बाद, उसे बताने के लिए मत भूलना उसे उससे मिलना पसंद है आपको यह कहना चाहिए, भले ही लड़की पूरी तरह से अच्छा न हो। यदि आप बिना किसी शर्त के अनुकूल हैं, तो यह आपके लिए और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए बहुत उपयोगी होगा। इसके अलावा, यह आपको अपने प्रेमी के सामने अच्छा लगेगा।
  • युक्तियाँ

    • आपकी प्रेयसी की बेटी आपको मिलने के लिए परेशान होगी - यही कारण है कि यदि आप मैत्रीपूर्ण हैं, तो आप दोनों के लिए चीजें आसान हो जाएंगी!
    • चिंता मत करो अगर चीजें पहली बार ठीक न हों। लोगों को अनुकूल बनाने के लिए कुछ समय लग सकता है

    चेतावनी

    • याद रखें कि ऐसा होने की संभावना है कि अगर वह बड़ी हो तो अपने प्रेमी की बेटी से मिलना अधिक मुश्किल होता है। युवा लड़कियों के साथ तुलना में, किशोरावस्था की बेटियों को नई पारिवारिक परिस्थितियों के अनुकूल होने में ज्यादा कठिनाई होगी।
    • भौतिक स्नेह को कम करें, जब आप अपनी बेटी के नज़दीक होते हैं तो आप अपने प्रेमी को देते हैं। यदि आप दोनों चुंबन और हाथ मिलाने से अधिक करते हैं, तो यह आपके प्रेमी बना देगा और आपकी बेटी को असुविधाजनक महसूस होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रेमी के पूर्व के बारे में बात नहीं करते- जो कि लड़की की मां है इसके अलावा, अगर आप बातचीत में अपनी मां का उल्लेख करते हैं तो आपका प्रेमी की बेटी तुरंत रक्षात्मक बन सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com