ekterya.com

कैसे एक लड़की को बताने के लिए कि आप उसे शब्दों के बिना प्यार करते हैं

एक लड़की को बताने के लिए खुद को बेनकाब करना मुश्किल हो सकता है। यदि आप अभी भी स्कूल में हैं, तो आप उन लोगों के बारे में चिंतित हो सकते हैं जिनसे आप बात कर रहे हैं कि आप क्या कह रहे हैं। इन स्थितियों में, उन्हें यह बताने के बिना साबित करना बेहतर होगा: "मुझे तुम्हारी पसंद है"। भरोसेमंद मित्र के रूप में, आप अपनी भावनाओं के बारे में संकेत देकर, किसी तीसरी पार्टी के माध्यम से संकेत मिलने या भेजने के कुछ अवसरों को व्यवस्थित कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
आपकी भावनाओं के बारे में संकेतों को फेंकें

इमेज शीर्षक से ए गर्ल आप की तरह उन्हें बिना कहो चरण 1
1
उल्लेख करें कि आप अकेले हैं और एक नियुक्ति करना चाहते हैं अनौपचारिक रूप से उन्हें बताने की कोशिश करें क्योंकि यदि आप प्रत्यक्ष हैं, तो आप इसे बहुत मजबूत के रूप में व्याख्या कर सकते हैं - हालांकि, यह संभव है कि जिस लड़की को आप रुचि रखते हैं, वह यह महसूस नहीं कर पाया है कि आप नियुक्ति के लिए रूचि रखते हैं। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं:
  • "वाह, मैं एक लंबे समय के लिए एकल रहा हूँ। मेरे पास रोमांस के लिए सबसे खराब भाग्य है और तुम?"।
  • "मैंने अगले हफ्ते नृत्य के लिए एक साथी ढूंढने की कोशिश की है और मेरे पास सबसे खराब किस्मत है मैं अकेला नहीं जाना चाहता"।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 2
    2
    अपनी पसंद की लड़की और अपनी आदर्श लड़की के बीच तुलना करें। अपने आदर्श साझेदार के बारे में बात करना शुरू करना बहुत ही आम है, यहां तक ​​कि उन लड़कियों के साथ भी जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। यदि आपके पास यह मौका है, तो उस लड़की को अस्पष्ट रूप से वर्णन करने का प्रयास करें, जो आपको पसंद है "आदर्श लड़की" आप रुचि रखते हैं कि अंदर डालने के लिए आप ऐसा कुछ कह सकते हैं:
  • "आखिरी लड़की के साथ मैं बाहर गया, मेरे पास कुछ भी आम नहीं था। मुझे एक लड़की चाहिए जो पुस्तकों, इलेक्ट्रॉनिक संगीत और वीडियो गेम पसंद करती है। मुझे पता है कि यह कहीं होना चाहिए!"।
  • "मुझे सिर्फ एक लड़की चाहिए जो आराम करती है, जो पढ़ना पसंद करती है, बोर्ड गेम खेलते हैं और रियो को हथकंडा देती है क्या यह पूछने के लिए बहुत ज्यादा है? मैं यह विश्वास नहीं करता!"।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 3
    3
    उनकी दोस्ती की रोमांटिक ताकत बताएं कुछ मामलों में, शायद आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, वह शायद आपको एक मित्र के रूप में ही नहीं बल्कि एक रोमांटिक पार्टनर के रूप में देख पाई है। उसे एक संभावित रोमांटिक साथी के रूप में सोचने के लिए, एक अच्छा रोमांटिक रिश्ते के कुछ हिस्सों को बताएं जो आप पहले से ही उसकी दोस्ती में देखते हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं:
  • "हमारे पास हमेशा बहुत मज़ा आता है मैं किसी अन्य व्यक्ति की तुलना में आपके साथ अधिक हंसी करता हूं और हम कभी भी बातचीत के विषयों से बाहर नहीं होते हैं"।
  • "मुझे एक ऐसी लड़की नहीं मिल रही है जिनके साथ मुझे एक नियुक्ति मिल सकती है जो हमारे जैसे हितों को साझा करती है। आप और मेरे पास एक बहुत मजबूत रिश्ता है मैं सिर्फ एक प्रेमिका रखना चाहता हूं जिसके साथ मैं उसे साझा कर सकता हूं, आप जानते हैं?"।
  • इमेज शीर्षक से ए गर्ल यू की तरह बिना कह रहे कदम 4
    4
    शरीर की भाषा का उपयोग करें अधिकांश लोगों को उनकी भावनाओं को दिखाने के लिए कहने और शरीर के साथ भेजे जाने वाले महत्वपूर्ण संकेतों को नज़रअंदाज़ करने के बारे में चिंता करने से अवरुद्ध होते हैं। यह वाकई एक शब्द है, जिसका शाब्दिक रूप से एक शब्द बताए बिना किसी लड़की को बताइए।
  • किरण दृश्य संपर्क. किसी पर चौकस होना बहुत तीव्र हो सकता है और सबसे सामान्य सामाजिक मुठभेड़ में हो सकता है, लोगों को शायद ही कभी एक दूसरे से अधिक के लिए आँख संपर्क बनाते हैं उसे एक स्पष्ट संकेत भेजें कि आप एक दूसरे पर थोड़ी देर के लिए उसे घूरने में रुचि रखते हैं। हालांकि, आपको आंखों के संपर्क से अतिरंजित नहीं होना चाहिए क्योंकि यह शत्रुतापूर्ण लग सकता है या अन्य व्यक्ति को असुविधाजनक महसूस हो सकता है
  • लड़की के प्रति अपने पूरे शरीर को (अपने पैरों को भी) मुड़ें, जब वह उससे बात करती है, न सिर्फ उसके सिर, उसे अपनी रुचि दिखाने के लिए
  • कोशिश करो "नकल" आपके शरीर आसन यदि लड़की झुकाती है, तो भी दुबला होने की कोशिश करें यदि आप अपने पेय की घूंट लेते हैं, तो भी इसे करें प्रत्येक कार्रवाई के तुरंत बाद इसे हिलाएं न करें क्योंकि यह अजीब तरह से दिखना शुरू कर देगा। उनके आंदोलनों की नकल करने से पहले कुछ सेकंड चलें। यह न केवल आपको सिग्नल भेजता है, जिसे आप पसंद करते हैं, बल्कि इससे आपको और भी अधिक पसंद करने के लिए तंग आती है।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 5
    5
    उसे दिखाएं कि आप कुछ छोटे इशारों के साथ कैसा महसूस करते हैं कुछ ऐसा करने की कोशिश करें जो साधारण या साधारण से बाहर है, लेकिन बिल्कुल स्पष्ट नहीं है आप कार के दरवाजे को खोलने के लिए कुछ कर सकते हैं, होमवर्क, यात्राएं या घरों में सहायता की पेशकश कर सकते हैं, जब आप छुट्टी से वापस आते हैं तो एक छोटा उपहार ले आओ, दोपहर के भोजन के लिए अपनी पसंदीदा मीठी लो। यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आप उनके स्वाद और रुचियों को थोड़ा सा जानते हैं, क्योंकि इससे आपको कुछ सार्थक काम करने की अनुमति मिल सकती है जिसे आप जानते हैं कि आप सराहना करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 6
    6
    प्राथमिकता दें उस लड़की को प्राथमिकता देते हुए जिसे आप अन्य लोगों के बारे में पसंद करते हैं, आप उसे केवल विशेष महसूस नहीं करेंगे, लेकिन आप उसे भी दिखाएंगे कि आप दूसरों के लिए उससे अधिक देखभाल करते हैं। हालांकि, आपको ऐसा करने में सावधान रहना चाहिए, क्योंकि कुछ मामलों में, आप अपना ध्यान का लाभ ले सकते हैं या आप उन्हें कम महत्वपूर्ण महसूस करके दूसरों की भावनाओं को चोट पहुंचा सकते हैं।
  • यह आवश्यक नहीं है कि आप दूसरों को प्राथमिकता दें। जब आप बोलते हैं तब भी अपना पूरा ध्यान देकर आपको विशेष महसूस कर सकते हैं
  • विधि 2
    मिलने के लिए कुछ अवसरों को व्यवस्थित करें

    इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 7
    1
    एक साथ अकेले समय बिताएं अपने आप को अन्य लोगों के साथ आस-पास करके, आप और लड़की विचलित हो सकते हैं और पूर्ण ध्यान नहीं दे सकते हैं। अकेले समय खर्च करके और मज़े की गतिविधियां करने से, आप दिखा सकते हैं कि आप डेटिंग के लिए एक अच्छा उम्मीदवार हैं। आप पर विचार कर सकते हैं कुछ एकल गतिविधियों में शामिल हैं:
    • एक साथ कॉफी के लिए बाहर जाओ ज्यादातर कॉफी की दुकानों के आराम और आरामदायक माहौल एक साथ अपने समय को कम करने के दौरान अपने तंत्रिकाओं को शांत करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
    • एक साथ एक फिल्म देखें। वे फिल्मों पर जा सकते हैं या घर पर एक फिल्म देख सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में, दोनों इस अनुभव को एकसाथ साझा करने में मजा आएगा।
    • करना लंबी पैदल यात्रा प्रकाश एक साथ इस तरह, आप प्रकृति की सुंदरता का आनंद ले सकते हैं जब आप उस लड़की से मिलते हैं जिसे आप पसंद करते हैं।



  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 8
    2
    भौतिक गतिविधियों को एक साथ करो आपको हर रोज चलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक साथ व्यायाम करने से आपको करीब पहुंचने में मदद मिल सकती है। एक पार्क में फ्रिस्बी फेंकने में जितनी सरल हो, आपको वह और उस लड़की को मदद मिल सकती है जो आपको शारीरिक संबंध बनाने के लिए पसंद करती है। अन्य विकल्प जो आप कोशिश कर सकते हैं शामिल हैं:
  • वॉलीबॉल, सॉकर या बेसबॉल जैसे अपने पसंदीदा खेल खेलते हैं वे इसे अकेले कर सकते हैं या अन्य मित्रों को शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।
  • दो व्यक्ति गेम खेलने के लिए एक टीम को एक साथ बनाएं, जैसे कि बैग टॉस खेल, जिसे कभी-कभी कहा जाता है मकहोल खेल.
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 9
    3

    Video: प्यार का इजहार ऐसे करोगे तो लड़की कभी मना नहीं कर पाएगी | Ladki Ko Propsose Kaise Kre In Hindi

    उसे आमंत्रित करें कि आप कुछ जोड़ों की घटनाओं में शामिल हों। कुछ घटनाओं को अक्सर उन चीजों पर विचार किया जाता है जो जोड़ों करते हैं, आतिशबाजी देखने या खाने से बाहर। यह एक तारीख की तरह कम दिखने के लिए जब भी आप यह संकेत देते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप इसे कह कर आमंत्रित कर सकते हैं:
  • "मैंने सुना है कि उन्होंने केंद्र में एक उत्कृष्ट रेस्तरां खोला। ऐसा लगता है कि भोजन स्वादिष्ट है और मैं जाने की सोच रहा था, लेकिन मैं अकेले नहीं जाना चाहता था क्या आप मेरे साथ आना चाहते हैं?"।
  • "जब से मैंने आजादी के दिन आतिशबाजी देखी, तब से यह एक लंबा समय रहा है। मेरे पास ऐसा स्थान है जहां दृश्य उत्कृष्ट है क्या आप मेरे साथ आना चाहते हैं?"।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 10
    4

    Video: Ladki ko Propose kaise kare | लड़की से अपने दिल की बात कैसे बोले

    एक साथ एक नया कौशल सीखें जिस लड़की को आप पसंद करते हैं उसके साथ एक नया कौशल सीखना उन्हें एक साझा अनुभव देगा जिससे उनका रिश्ता बढ़ सकता है। इसके अलावा, सीखने के बाद, दोनों को उपलब्धि की भावना होगी जो केवल लिंक को बेहतर बनाएगा। कुछ कौशल जिन्हें आप ध्यान में रख सकते हैं, वे निम्नलिखित हैं:
  • एक विश्वविद्यालय या सामुदायिक केंद्र में स्कूल के बाद पेंटिंग क्लास को एक साथ लें। यहां तक ​​कि अगर आप कक्षा के अंत में पिकासो न बनें, तो आप दोनों ने कुछ समय का आनंद लिया है, कुछ नया सीखने के साथ।
  • बेकिंग या खाना पकाने की बुनियादी तकनीकों को जानें स्कूल के बाद कई खाना पकाने वाले वर्ग उपलब्ध हैं या आप अकेले कुछ व्यंजनों को घर पर सीख सकते हैं।
  • एक नृत्य वर्ग को एक साथ लें। शारीरिक संपर्क एक हार्मोन को रिलीज़ करता है जो आत्मविश्वास और निकटता को उत्तेजित करता है, इसलिए इसके साथ नृत्य करना सीखना रोमांस को सक्रिय कर सकता है।
  • विधि 3
    तीसरे पक्ष के माध्यम से सिग्नल भेजें

    इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 11
    1
    कुछ लोगों को जानकारी इकट्ठा और संचारित करने के लिए भरोसा करें। यह एक तीसरी पार्टी के माध्यम से आपकी पसंद की लड़की को सिग्नल भेजने का सबसे नाजुक हिस्सा है। यहां तक ​​कि आपके करीबी दोस्तों के अलग-अलग विचार हो सकते हैं कि क्या है "उपयोगी" और कुछ मामलों में, वे बहुत कुछ कहने में मदद कर सकते हैं यदि आप किसी और को उस लड़की के बीच मेलबैकर बनाने के लिए भरोसा करने के बारे में सोचते हैं जो आप की पसंद करते हैं और आप, अपने सहायक के साथ ईमानदार और स्पष्ट होना बेहतर है। आप उस व्यक्ति को बता सकते हैं:
    • "एक लड़की है जो मुझे बहुत पसंद है, लेकिन मैं आपको बता रहा हूं कि मुझे कैसा महसूस होता है और मुझे थोड़ी मदद की ज़रूरत है। मैं सोच रहा था कि क्या आप पूछ सकते हैं कि क्या कोई दिलचस्पी है या यदि वह किसी की तिथि है"।
    • "कृपया, इस बारे में किसी को बताना मत करो, लेकिन मुझे वह लड़की पसंद है मुझे उसे बताएं कि मुझे क्या लगता है। क्या आप मुझे यह पता लगाने में मदद कर सकते हैं कि वह मुझे पसंद करता है?"।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बताए बिना चरण 12
    2
    एक विश्वसनीय व्यक्ति से उससे पूछकर उसकी प्रशंसा करें जितनी बार आप अपने बारे में अच्छी चीजें सुनते हैं, उतनी ही संभावना होती है कि आप उन सकारात्मक गुणों से संबंधित हों। आप अपने करीब-करीब मित्र से पूछ सकते हैं कि आप अपनी प्रतिभा, कौशल और उसके करीब की उपलब्धियों को उजागर करने के लिए भरोसा करते हैं।
  • उस व्यक्ति को चुनने पर आपको सावधान रहना चाहिए जो उसके सामने आपकी चापलूसी करेगा कुछ लोग अतिरंजित हो सकते हैं, जो एक स्पष्ट संकेत हो सकता है कि आप लड़की को पसंद करते हैं।
  • अपनी सर्वोत्तम सुविधाओं में से कुछ चुनें और अपने दोस्त को उनके बारे में बात करने के लिए निर्देश दें। उदाहरण के लिए, आप अपने मित्र को बता सकते हैं: "क्या आप उस लड़की का उल्लेख कर सकते हैं जिसे मैं कल रात फुटबॉल टीम के बारे में पसंद करता हूं, जिसे मैं कल रात जीता था?"।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उन्हें बिना कह 13 कदम
    3

    Video: बिना सामान के कही भी करे वशीकरण | प्यार पाने के लिए वशीकरण मंत्र | Vashikaran Mantra For Love

    अपने दोस्तों से अनुमोदन की मुहर प्राप्त करें यदि आपके मित्र आपकी पसंद करते हैं, तो यह अधिक संभावना है कि आप उसे पसंद करें इसके अलावा, अगर आपके मित्र आपको पसंद करते हैं, तो वे आपको अपने बारे में अच्छी बातें बताएंगे, जब आप उपस्थित न हों। कुछ मामलों में, लड़कियों को चिंता हो सकती है कि आप अपने जीवन या अपने दोस्तों के समूह के साथ बहुत अच्छी तरह फिट नहीं होते हैं।
  • उन्हें मदद करने के द्वारा अपने दोस्तों के अनुमोदन प्राप्त करें आप उन्हें एक ऐसे विषय के कार्यों की सहायता कर सकते हैं जिसे आप अच्छी तरह से मालिक करते हैं - यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो आप कुछ ऐसी चीज को ठीक करने की पेशकश कर सकते हैं जो टूटी हुई है या आप सैंडविच खाने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं और इसी तरह।
  • कुछ मामलों में, यह आपकी पसंद वाली लड़की और आपकी गर्लफ्रेंड्स के बीच ईर्ष्या हो सकती है। इससे आप मुझे एक और रोमांटिक तरीके से सोच सकते हैं, लेकिन यह भी उल्टा हो सकता है और आपसे गुस्सा दिला सकता है।
  • ईर्ष्या से बचने के लिए, हर बार जब आप अपने दोस्तों के लिए कुछ अच्छा करते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "बेशक मैं आपकी मदद करेगा आप सारा के सबसे अच्छे दोस्त हैं और वह सबसे अच्छी है उसके सभी दोस्त भी मेरे दोस्त हैं I"।
  • युक्तियाँ

    • अपनी व्यक्तिगत सीमा का सम्मान करें कुछ लड़कियों को शारीरिक संपर्क और छोटे छूने के साथ अधिक सहज महसूस होता है, लेकिन दूसरों को नहीं।

    चेतावनी

    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। नियुक्ति प्राप्त करने के लिए आपको क्या कभी बलिदान नहीं करना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com