ekterya.com

कैसे एक लड़की है कि आप texting द्वारा पसंद बताओ

एक पाठ संदेश के द्वारा आपको पसंद की गई लड़की को इसकी योग्यता बताएं जब आप व्यक्तिगत रूप से टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से उससे बात करते हैं, या यदि आप अपनी भावनाओं को आमने-सामने मानने के लिए बहुत शर्म महसूस करते हैं तो यह आदर्श है। उस लड़की से मिलने का प्रयास करें, जिसे आप पसंद करते हैं और उसे अपने संदेश में संदेश भेजते हैं। फिर, यदि आप अपनी भावनाओं को स्वीकार करते हैं और उसे मजेदार तिथि पर आमंत्रित करते हैं, तो आप निश्चित रूप से आपके द्वारा पसंद किए गए संदेश को समझेंगे।

चरणों

भाग 1
एक कनेक्शन स्थापित करें

इमेज शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम 1
1
तुम्हें पसंद लड़की के बारे में थोड़ा पता है वह वाइल्डवाइंड ग्रुप में सबसे खूबसूरत व्यक्ति हो सकती है, लेकिन अगर आप उसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं, तो आप यह कैसे बता सकते हैं कि वह वह व्यक्ति है जिसे आप चाहते हैं? इसके बारे में महत्वपूर्ण बातें सूचना के लिए प्रयास करें: यदि आप, अच्छी तरह से अपने मित्रों का इलाज यदि आप छोटे बच्चों और कम लोकप्रिय लोगों के साथ दोस्ताना हैं, यदि आप कुछ महान के बारे में भावुक कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने व्यक्तित्व को उस तिथि की कोशिश करने से पहले अपना चेहरा जितना पसंद करते हैं
  • यदि यह अजीब है, तो ध्यान दें कि यह किस तरह का मजाक बनाता है। एक तरह का व्यक्ति दूसरों की भावनाओं को लोगों को हँसने के लिए दुख नहीं करता है
  • यदि यह स्मार्ट है, तो यह दूसरों को भी मदद करता है। यदि आप एक मठ की समस्या के साथ आपके पास बैठे व्यक्ति की सहायता करते हैं, तो यह एक संकेत है कि वह भी दयालु है।
  • टेंक गर्ल यू लिक हूवर ओवर टेक्स्ट चरण 2
    2
    उसके साथ व्यक्ति में रुको अगर आप एक ही स्कूल में जाते हैं या अपने दोस्तों में आम हैं, तो कम दबाव की स्थिति में आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उससे बात करने का एक तरीका ढूंढें। उदाहरण के लिए, आप और आपका प्रयोगशाला साथी एक परियोजना में उसके और उसके साथी के साथ सहयोग कर सकते हैं। यदि आप उसे स्कूल के बाहर देखना चाहते हैं, तो शायद वह और उसके दोस्त आपके और आपके दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं। कहें: "एलेन, टड़ी और मैं स्कूल जाने के बाद गेंदबाजी करने जा रहा हूं, क्या आप हमारे साथ जाना चाहते हैं? आप अन्य लोगों को भी ले जा सकते हैं। "
  • अगर आपके पास आम में कोई मित्र नहीं है, तो बस शुरू करें उससे बात कर ऐसे मोहक वाक्यांश या उस जैसी कुछ भी उपयोग न करें। बस मुस्कुराओ, उसे उसके नाम से बधाई और उससे कुछ ऐसे चीजों के बारे में पूछें जो वे समान हैं कुछ कहो: "हैलो, बेथानी! क्या आप पहले से ही नए गाना बजानेवाले टुकड़े को सीख चुके हैं? "
  • ग्रुप आउटिंग मजेदार हैं, लेकिन वे नियुक्तियों के समान नहीं हैं। याद रखें कि आप एक तिथि पर नहीं हैं जब तक कि दोनों लोग यह नहीं जानते कि यह एक तारीख है। इसका मतलब यह है कि यह अभिनय करने के लिए उचित नहीं है जैसे कि आप कई मित्रों को फिल्मों में आमंत्रित कर रहे थे, जब आप उसे केवल उसे आमंत्रित करेंगे
  • टेट अ गर्ल आप जिस तरह से टेक्स्ट पर क्लिक करें
    3
    पता करें कि क्या वह आपको पसंद करता है लड़कियां एक अलग प्रजातियां हैं और आपको उन्हें डिकोड करने की आवश्यकता नहीं है। आप यह नहीं जान पाएंगे कि क्या वह आपको पसंद करता है, क्योंकि वह अपने बालों से खेलता है या अपने कंधे को एक निश्चित संख्या में छूता है। क्या आप जान सकते हैं कि आप अपने साथ समय बिताने का आनंद ले रहे हैं। यदि आपका चेहरा देखता है या जब आपके पास अच्छा समय लगता है, तो आप सही रास्ते पर हैं।
  • यदि कोई लड़की आपके हाथ या कंधे को बहुत छू लेती है, तो यह एक संकेत है कि वह आपके पास सहज महसूस करती है, जो एक अच्छा संकेत है
  • यदि आप अपने साथ योजनाएं आरंभ करते हैं (उदाहरण के लिए, यह दर्शाता है कि आप उन्हें अंग्रेज़ी वर्ग में बातचीत साझेदार बनाना चाहते हैं), इसका मतलब है कि आपकी कंपनी का आनंद लेना।
  • यदि बातचीत एक साथ होती है तो स्वाभाविक रूप से बहती है, तो उनके पास पारस्परिक हित और संगत संचार शैली हैं। यह भी अच्छी खबर है
  • टेट अ गर्ल यू लिक लाइक लार्ज लेट टेक्स्ट 7
    3
    दोपहर में पाठ संदेश भेजें स्कूल या काम में व्यस्त दिन के बाद, अधिकांश लोग दोपहर में अधिक आराम कर रहे हैं इस तरह, उनके पास अन्य व्यक्ति के विचारों का जवाब देने के लिए अधिक समय होगा। इसके अलावा, रात में उससे संवाद करना उससे कहने से ज्यादा रोमांटिक लग सकता है कि आप उसे दिन के उजाले में पसंद करते हैं
  • सुनिश्चित करें कि आप सोने का समय के बाद पाठ संदेश नहीं भेजते, जो आक्रामक लग सकता है 10 पी.एम. के बाद धीरे-धीरे पाठ संदेश कम करें मीटर। के बारे में।
  • टेंक एक लड़की आप की तरह उसकी छवि पर शीर्षक चरण 8
    4
    पाठ संदेश भेजें जब आप जानते हैं कि यह व्यस्त नहीं होगा यह बातचीत के लिए पूर्ण ध्यान देने योग्य है और वह भी आप पर ध्यान देने में सक्षम है। इसका मतलब यह है कि जब आप अन्य योजनाओं के बारे में बताएंगे तो पाठ संदेश भेजने के लिए सबसे अच्छा नहीं होगा उदाहरण के लिए, अगर उसने आपको अपने दोस्तों के साथ जाने के लिए कहा, तो उसे थोड़ी सी जगह दें आप हमेशा अगले दिन पाठ संदेश भेज सकते हैं और पूछ सकते हैं कि यह आपकी लड़कियों की रात को कैसे चला गया। यह दूसरी तरफ काम करता है - किसी फिल्म के ठीक पहले एक पाठ संदेश न भेजें अगर आपको पता है कि आप विचलित होंगे।
  • टेट अ गर्ल यू लिक हूवर ओवर टेक्स्ट चरण 10
    6
    उन विषयों की समीक्षा करें जिन्हें आपने पहले चर्चा की है। इससे पता चलता है कि आप जानते हैं कि कैसे सुनो, कि आप परवाह है और आप अपने साथ साझा की जाने वाली सभी चीज़ों पर ध्यान देते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक बार उल्लेख किया है कि आप गेंदबाजी खेलना पसंद करते हैं, तो पूछें कि आपका उच्चतम स्कोर या पसंदीदा ट्रैक क्या है
  • इकलौते शीर्षक से एक लड़की आप की तरह उसकी पाठ पर कदम 12

    Video: ( Part 1) series ka board kaise banaye सीरीज का बोर्ड कैसे बनाएं पूरी जानकारी




    8
    इसे पाठ संदेश के साथ ज़्यादा मत करो। पाठ संदेश भेजना मजेदार है, लेकिन बहुत से लोग बहुत तीव्र हो सकते हैं। यदि आप उस लड़की को पाठ संदेश भेजते हैं जो आप रोज़ घंटों के लिए पसंद करते हैं, तो यह थोड़ा कम करने का समय हो सकता है यह विशेष रूप से सच है अगर आपको लगता है कि वह आपके टेक्स्ट संदेशों पर कड़ी मेहनत करता है।
  • अगर आप उस लड़की को दो पाठ संदेश भेजते हैं जिसे आप पसंद करते हैं और जवाब नहीं देते हैं, तो थोड़ी देर के लिए उसे परेशान मत करना यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह आपको तैयार होने पर आपको फिर से संदेश भेज देगा।
  • कभी-कभी पाठ संदेश का जवाब न देकर दूसरे दिशा में इसे ज़्यादा मत करो। आप कुछ भी नहीं करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन अगर आपको ध्यान नहीं दिया जाए, तो आपको बुरा लगेगा।
  • भाग 3
    उसे आमंत्रित करें

    Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_13-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्रतिबिंबित छवि Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_13 ES.jpg
    1

    Video: बादाम भिगोएं या नहीं | बादाम को छिलके के साथ खाये या नहीं | All about Almonds

    योजना क्या आप कहना चाहते हैं आपको एक पूर्ण लिपि लिखने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन थोड़ी देर लीजिए और तय करें कि उस लड़की को कब कहें जिसे आप चाहते हैं। आप आगे थोड़ा कम डगमगाने और सब कुछ भूल जाते हैं, या कुछ और भी तीव्र से चूक होने की संभावना लगता है ( "मैं सात साल के लिए प्रिय था!")।
    • विचार करें कि किसी व्यक्ति को स्पष्ट रूप से परिभाषित नियुक्ति के लिए आमंत्रित करना बेहतर होता है इस तरह, आप उसे बताएंगे कि आप क्या पसंद करते हैं और उसे एक कार्य योजना तैयार करने का अवसर प्रदान करते हैं।
    • आपको पता होना चाहिए कि अस्वीकृति को कैसे संभालना है अस्वीकृति किसी को भी होती है और यह दुनिया का अंत नहीं है ऐसा कुछ कहना आसान है: "मुझे बताने के लिए धन्यवाद! मैं आपके साथ दोस्तों के रूप में जाने का आनंद लेता हूं, इसलिए कोई समस्या नहीं है ", खुद को थोड़ी दूर रखें और फिर कुछ हफ़्ते बाद दोस्ती पर लौटें।
  • Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_14-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्रतिबिंबित छवि Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_14 EN.jpg
    2
    उसे बताओ कि आप उसके साथ समय बिताने का आनंद लेते हैं। यह एक लड़की को कहने का एक सुरक्षित और अप्रत्यक्ष तरीका है कि वह वास्तव में कहने के बिना आपको पसंद करती है। इस पाठ संदेश को उसके साथ समय बिताने के बाद या आधिकारिक नियुक्ति के बाद भी भेजें ऐसा कुछ कहो: "आज रात आपके साथ मज़ेदार था और मैंने आपकी कंपनी का आनंद लिया! मैं फिर से बाहर जा रहा हूं। "
  • Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_15-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    प्रतिबिंबित छवि Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_15 EN.jpg
    3
    उसे बताओ कि तुम क्या पसंद करते हो सरल और प्रत्यक्ष रहें इससे पता चलता है कि आपको आत्मविश्वास है और आप अपनी भावनाओं के लिए पर्याप्त रूप से आश्वस्त हैं कि आप उन्हें शब्द के लिए शब्द स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। अपने बयान को और अधिक व्यक्तिगत बताओ कि आप उसके बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, कहते हैं: "मैं आपको पसंद करता हूं क्योंकि आप सामाजिक न्याय के प्रति बहुत ही भावुक हैं" या "मैं आपको पसंद करता हूं क्योंकि आप किसी को प्रोत्साहित करने के लिए बहुत खुश हैं"।
  • तारीफ के साथ, आपके व्यक्तित्व के बारे में कुछ खास बात बताएं, जो आपको पसंद है। उसे बताओ कि जब भी वे एक साथ लटकाते हैं, हंसते हैं या पर्यावरण की देखभाल के लिए उनकी प्रतिबद्धता शक्तिशाली और महान है।
  • Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_16-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक Tell_a_Girl_You_Like_Her_over_Text_Step_16 EN.jpg
    4
    उसे आमंत्रित करें एक बार जब आप अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं, तो आप शायद नियुक्ति के बाद अपने संबंध को अगले स्तर तक ले जाना चाहेंगे। लड़की के साथ जाने का एकमात्र तरीका जाहिर है कि उसके साथ एक नियुक्ति होगी कहा जाने के बाद कि आप इसे पसंद करते हैं, अकेले बाहर जाने के लिए उसे आमंत्रित करें। इसे स्पष्ट करें कि यह "समूह आउटिंग" या आकस्मिक कुछ नहीं है-यह एक वास्तविक तारीख है।
  • जब आप किसी को जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो हमेशा एक विशिष्ट तिथि और समय का सुझाव देते हैं। ऐसा कुछ कहें: "क्या आप पिज्जा खाने के लिए और शुक्रवार की रात को स्कूल के खेल को देखना चाहते हैं?"। इस तरह, यदि आप चाहें, लेकिन उस दिन नहीं कर सकते हैं, तो आप नियुक्ति का पुनरीक्षण करेंगे यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आपकी भावनाओं को सुनने के लिए यह बहुत आसान होगा: "क्षमा करें, मैं उस दिन नहीं" ऐसा "मुझे ऐसा नहीं लगता"।
  • उन चीजों के सामने नियुक्ति की योजना बनाएं, जो आप दोनों को पसंद हैं यदि आप दोनों लघु गोल्फ और सुगंध पसंद करते हैं, तो पूछें: "क्या आप विद्यालय के बाद गुरुवार को अपने पसंदीदा क्षेत्र में जाना चाहते हैं? हम कैफेटेरिया द्वारा बाद में मिल्कशेक को रोक सकते हैं। "
  • युक्तियाँ

    • इमोटिकंस के साथ अपने पाठ संदेश को पूरक करने की कोशिश करें, जो आपको सुंदर और आराध्य दिख सकता है जब आप उन्हें बता सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, जो पाठ संदेश आपको पसंद है, उसे भेजने से पहले, दिल के एक इमोटिकॉन या आँखों में दिल के साथ एक खुश चेहरा जोड़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com