ekterya.com

यह पता कैसे करें कि एक लड़के को पहले से ही प्रेमिका है

कभी-कभी लड़के इस तथ्य के बारे में बहुत स्पष्ट नहीं हैं कि उन्हें एक लड़की पसंद है या अगर उनकी पहले से ही एक प्रेमिका है यह पता लगाना अच्छा है कि अगर आपका लड़का पहले से ही प्रेमिका है या नहीं हालांकि, यह भी जरूरी है कि आप यह पता लगा लें कि यदि आप लड़के के साथ डेटिंग कर चुके हैं, तो पहले से ही एक प्रेमिका है लेकिन आप अभी भी इसे नहीं जानते हैं। ध्यान दीजिए ताकि आप समस्याओं से बच सकें और दिल में घाव कर सकें।

चरणों

भाग 1
देखें कि वह कैसे व्यवहार करता है जब वह तुम्हारे साथ है

Video: kaise जेन ke लड़की एकल hai ya नही? || kaise जेन लड़की का प्रेमी hai ya नही || प्यार रत्न

बताएं कि एक लड़के ने आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद किया है, तो बताएं शीर्षक चरण 2
1
सुनो वह कैसे बात करता है जब वह तुम्हारे साथ है लड़कों को हमेशा स्पष्ट नहीं होता जब वे एक रिश्ते में होते हैं हालांकि, ध्यान दें, यदि आप "हम" शब्द का प्रयोग करते हैं, तो जब आप पिछले हफ्ते या अपनी अगली योजनाओं के बारे में बात करते हैं, जैसा कि वे यह संकेत दे सकते हैं कि दृश्य पर एक और लड़की है। यह भी संभव है कि वह एक लड़की के बारे में बहुत कुछ बताते हुए बिना समझाए कि वे एक साथ हैं।
  • यदि कोई लड़का आपके इश्कबाज का जवाब नहीं देता, तो इसका मतलब है कि उसे परवाह नहीं है या उसकी एक प्रेमिका है, या दोनों।
  • कुछ लोग बहुत ही इश्कबाज या करिश्माई हैं, वे जानते हैं कि हर व्यक्ति के साथ, भले ही उनकी एक प्रेमिका हो। जब तक आप नहीं जानते कि वह एक लड़का है, तब तक उसकी छेड़खानी से दूर न करें।
  • एक लड़का आपसे दयालु और विनम्र हो सकता है भले ही उसकी प्रेमिका हो। फ्लर्टिंग के साथ अपनी दया और शिक्षा को भ्रमित न करें।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    2
    जब आप अपने साथ होते हैं तो आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली शरीर की भाषा का ध्यान रखें कुछ लोग जैसे लोग उन लोगों के साथ शारीरिक संपर्क करते हैं, लेकिन जिन लड़कों की प्रेमिका होती है, वे आमतौर पर अन्य लड़कियों को छूने से बचते हैं। आप बस अपने दोस्तों या परिवार को गले लगा सकते हैं यदि वह आप को छूने से बचा जाता है या आप उसके करीब महसूस करते हैं, तो शायद वह पहले से ही एक प्रेमिका है
  • उसे हाथ से पकड़ने के लिए मजबूर न करें, आपको पकड़ या कोई शारीरिक संपर्क बनाए रखें यदि आप ध्यान दें कि वह आपसे दूर हो रहा है। यदि आप एक संबंध में पहले से ही हैं तो आप एक पति-पत्नी की तरह दिखना नहीं चाहते हैं।
  • आप हर किसी के साथ उन पांचों को गले लगा सकते हैं या उन्हें सदमा कर सकते हैं, भले ही आपकी एक प्रेमिका है या नहीं, इसलिए इसे निर्धारित करने के लिए एक संकेतक के रूप में इसका इस्तेमाल न करें कि क्या आपकी प्रेमिका है
  • अगर आपको लगता है कि वह जानबूझ कर आपसे अकेले रहने से बचता है, तो वह एक प्रेमिका के साथ लड़के की तरह रहने की चिंता कर सकता है।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया 16
    3
    निर्धारित करें कि क्या आप अपने आप को केवल मित्र के रूप में देखते हैं एक लड़का आमतौर पर अपना समय अलग करता है और उसकी प्रेमिका के लिए प्रयास करता है अगर वह लड़का जिसे आप में रुचि रखते हैं तो आप अपने दोस्तों में से एक को पसंद करते हैं और जाहिरा तौर पर आपके साथ बाहर जाने के लिए अलग-अलग समय नहीं सेट करते हैं, तो वह पहले से ही एक प्रेमिका हो सकती है उदाहरण के लिए, एक लड़का आपको एक मित्र के रूप में पेश करेगा या आपको "बहन", "मन", "मित्र" या किसी अन्य उपनाम के साथ आपको एक मित्र के रूप में पेश करने के लिए कहता है।
  • सामान्य तौर पर, दुल्हनों को सप्ताहांत रातों पर एक लड़के के समय का विशेषाधिकार प्राप्त होता है। यदि आप कभी भी उसके साथ नियुक्ति का समय निर्धारित नहीं कर सकते हैं, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह अपनी प्रेमिका के लिए अपने सबसे अधिक खाली समय आरक्षित रखता है।
  • मैं आपके परिवार के साथ विशेष घटनाओं या बैठकों का उल्लेख कर सकता हूं, जिसके लिए आप बिना आमंत्रित किए जाते हैं आप अपनी प्रेमिका के साथ जा सकते हैं, जो आमतौर पर आपकी प्राथमिकता है
  • बताएं कि एक लड़के ने आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद किया है, तो बताएं छवि चरण 1
    4
    देखो अगर वह तुम्हें एक रहस्य की तरह व्यवहार करता है यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं जिसे आपको संदेह है कि वह उसकी प्रेमिका पर धोखा दे रहा है और आप दूसरे हैं, तो उसे ध्यान से देखें अपने सेल फोन पर अपना नाम बदलना, आपको संदेह है कि आप कहां गए हैं या आप कहां जा रहे हैं, या आप कह सकते हैं कि जब आप कॉल कर सकते हैं या पाठ संदेश भेज सकते हैं तो आपको यह बता सकता है कि आप अपनी प्रेमिका से छिपाना चाहते हैं।
  • अगर आपने अपने दोस्तों, परिवार या सहकर्मियों से खुद को पेश नहीं किया है, तो शायद यह इसलिए है क्योंकि आप किसी को भी नहीं जानना चाहते कि आप इस दृश्य पर हैं।
  • शायद आपको अपनी प्रेमिका को सतर्क नहीं करना चाहिए कि यह लड़का उसके साथ धोखा दे रहा है यह गलत हो सकता है स्थिति से दूर हो जाओ ताकि आप समस्या का हिस्सा नहीं हो।
  • बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद किया है तो शीर्षक 7
    5
    निर्धारित करें कि आपका समय कैसे गुजरता है आम तौर पर, एक लड़का अपनी प्रेमिका के साथ अपने खाली समय का अधिक खर्च करेगा हालांकि, यदि आप अपना सबसे अधिक समय अपने या अपने दोस्तों के साथ बिताते हैं, तो आपके पास अन्य प्राथमिकताओं नहीं हो सकतीं यदि आप रात को या सप्ताहांत पर अपनी योजनाओं के बारे में पूछते हैं और वह कहती है कि वह मुफ़्त है, तो उसकी प्रेमिका नहीं हो सकती है
  • भाग 2
    देखें कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है

    इमेज का शीर्षक इंटरनेट पर बकाया प्रसिद्ध चरण 1 बुलेट 2
    1
    अपने प्रोफाइल को सामाजिक नेटवर्क पर देखें फेसबुक, ट्विटर या इंस्टाग्राम पर अपने प्रोफ़ाइल की समीक्षा करने के लिए आप एक रिश्ते में हैं, तो आसानी से पता लगाने के सबसे आसान तरीकों में से एक। देखें कि क्या आपके प्रकाशनों में आप किसी विशिष्ट लड़की को सामान्य से अधिक का उल्लेख करते हैं या एक निश्चित लड़की के साथ फोटो प्रकाशित करते हैं। आप यह देखने के लिए अपने प्रोफ़ाइल के विवरण की समीक्षा भी कर सकते हैं कि क्या यह इंगित करता है कि आप किसी रिश्ते में हैं
    • वह अपने दोस्तों की प्रोफाइल की भी समीक्षा करता है कभी-कभी कोई व्यक्ति किसी रिश्ते की तस्वीरें नहीं पोस्ट करता है, लेकिन आप उन दोस्तों को देख सकते हैं जिनके पास आम है और उनके अनुयायियों के पृष्ठ देखने के लिए कि क्या उन्होंने किसी अन्य लड़की के साथ उनकी तस्वीरें पोस्ट की हैं।
    • "पसंद" पर क्लिक करने या किसी भी पुराने फोटो या प्रकाशन पर टिप्पणी नहीं करने के लिए सावधान रहें। आपको एक अधिसूचना मिलेगी और आपको लगता है कि आप उसे परेशान कर रहे हैं।
  • ब्लॉगिंग में सफल होना शीर्षक चित्र 8
    2
    अपने सेलफोन की जाँच करें कि आपके पास एक प्रेमिका है। लड़कों आम तौर पर अपने जीवन में विशेष किसी से फोटो और संदेशों को बचाने में लड़कियों के समान हैं आप उसे अपने सेल फोन उधार देने के लिए कह सकते हैं और यह देखने के लिए एल्बम और पाठ संदेशों की जांच कर सकते हैं कि उनकी एक प्रेमिका है या नहीं।
  • उसे बताओ कि आप अपने सेल फोन पर बैटरी से बाहर हो चुके हैं और आपको कॉल करना है अगर आप चाहते हैं कि मुझे आपके बारे में कुछ संदेह न करें।
  • अपनी गोपनीयता का दुरुपयोग न करें यदि आप गुप्त रूप से अपने सेल फ़ोन की जांच करते हैं या उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल में उनकी अनुमति के बिना लॉग इन करते हैं, तो आप को पकड़ा जा सकता है। आपकी गोपनीयता पर आक्रमण करने या किसी अन्य व्यक्ति के जीवन को परेशान करने का कोई अच्छा विचार नहीं है।
  • मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, जैसा कि आप चरण 16
    3
    यदि आप अन्य लड़कियों को बहुत ज्यादा देखते हैं तो देखें जो लड़के एक रिश्ते में हैं वे शायद ही कभी अन्य महिलाओं पर ध्यान देते हैं। एक वफादार लड़का अन्य लड़कियों को नहीं देख पाएगा, जब वे अपने दोस्तों के सामने दूसरी महिलाओं के शरीर से बाहर निकलते या टिप्पणी करते हैं।
  • दूसरी ओर, यदि आपके पास सबूत हैं कि आपकी प्रेमिका हो सकती है, लेकिन फिर भी अन्य महिलाओं के साथ इश्कबाज हो, तो आप एक जुआरी हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें
  • यदि आप अन्य लड़कियों को अपना नंबर देते हैं, तो आप एकल हो सकते हैं आपकी एकमात्र चुनौती है कि उनका ध्यान आकर्षित करना है।



  • छवि शीर्षक से बताएं कि कोई लड़का आपको किसी मित्र से अधिक पसंद करता है चरण 6
    4
    अपने छेड़छाड़ की ओर ध्यान दें यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो किसी भी लड़की (यहां तक ​​कि आप के साथ) के साथ इश्कबाज लगता है, तो आप अकेले हो सकते हैं हालांकि, कुछ बच्चे करिश्माई और मज़ेदार हैं, जिनके बारे में वे बात करते हैं। प्रेमपूर्णता के साथ प्रेम को उलझाना आसान हो सकता है आपके पास एक प्रेमिका हो सकती है, लेकिन फिर भी हर किसी के साथ सौजन्य से व्यवहार करें।
  • फ्लर्टिंग के साथ दयालुता और अच्छे हास्य को भ्रमित न करें मुख्य अंतर यह है कि छेड़खानी में आमतौर पर शारीरिक संपर्क शामिल होता है और यह सिर्फ दोस्ती से थोड़ा अधिक इंगित करता है।
  • आपकी गर्लफ्रेंड को चरण 3 के लिए गेट अ गर्ल को शीर्षक वाला इमेज
    5

    Video: शादी के बाद लड़की ने बदला अपना बयांन, लड़का पहुंचा न्यायलय...

    अपने दोस्तों से पूछो कभी-कभी लड़के को समझना बहुत मुश्किल है या अपने जीवन के साथ बहुत ही सुरक्षित है। अपने दोस्तों में से एक को ढूंढें और उससे पूछें कि क्या उसकी प्रेमिका है जब आप अपने दोस्तों में से किसी एक को पाठ संदेश भेजते हैं या पाठ भेजते हैं, तो इसे आसानी से कर सकते हैं यदि आप अधिक प्रत्यक्ष होना चाहते हैं
  • इसे एक सूक्ष्म तरीके से पूछें आप कुछ पूछ सकते हैं जैसे "आपका मित्र हर समय क्या कर रहा है?" या "ओह, तुम कहाँ जा रहे हो? क्या आप एक महत्वपूर्ण नियुक्ति के लिए जा रहे हैं? "
  • आपको पता होना चाहिए कि आपके प्रश्न उस व्यक्ति तक पहुंच सकते हैं जो आपके हित में है लड़के एक-दूसरे के साथ-साथ लड़कियों से बात करते हैं
  • हालांकि, अगर आप केवल उसमें दिलचस्पी रखते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप उन्हें पसंद करते हैं और आप अपने दोस्तों से बात कर रहे हैं, इसका ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका है।
  • भाग 3
    उसे सीधे पूछो

    गेट अ गर्ल टू टु इट आपकी प्रेमिका चरण 2
    1
    उस व्यक्ति से पूछें अगर उसकी प्रेमिका है यदि आप अभी भी पता नहीं लगा सकते कि आप किसी अन्य लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो उसे सीधे पूछें एक पाठ संदेश, तत्काल संदेश या कुछ इलेक्ट्रॉनिक मत भेजो, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि आप सुन सकते हैं कि वह आपके प्रश्न के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 1 बुलेट 1
    2
    उससे पूछने के लिए एक अच्छा क्षण रुको। यदि आप किसी समूह में जाते हैं तो आपको किसी की भावनात्मक स्थिति के बारे में पूछताछ नहीं करनी चाहिए। आपको धैर्य बनाए रखना चाहिए और इंतजार करना चाहिए जब तक आप दोनों अकेले नहीं पूछें कि क्या आपके पास एक प्रेमिका है आप नहीं चाहेंगे कि उन्हें अपने व्यक्तिगत जीवन को लोगों के समूह के सामने जनता में असहज महसूस करना पड़े।
  • बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको एक मित्र से ज्यादा पसंद किया है तो शीर्षक 7
    3
    जब आप पूछें कि आपकी एक प्रेमिका है जब आप पूछते हैं, तो बुश के चारों ओर मत मारो, ताकि स्थिति को बहुत असुविधाजनक न बनाये। आप कह सकते हैं "मैं आपको कुछ पूछना चाहता हूं: क्या आपकी एक प्रेमिका है?" जब तक आप अपना आकस्मिक स्वर बनाए रखेंगे, तब तक आप अपने प्रश्न का दबाव महसूस नहीं करेंगे।
  • यदि आपने यह नहीं देखा है कि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप अपनी रुचिकर स्थिति के बारे में पूछने पर आपकी रुचि देख सकते हैं।
  • बहुत ज्यादा चिंता न करें यदि वह आपको बताता है कि उसकी प्रेमिका है हमेशा दूसरे लोग होंगे, सभी अच्छे लोगों के पास प्रेमिका नहीं है
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 7 बुलेट 1

    Video: किसी दूसरे के मोबाइल की काल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल में कैसे सुने " दूसरे की कॉल कैसे सुने

    4
    यदि आप अपने प्रश्न से बचते हैं तो देखें अगर आप "हां" या "नहीं" के साथ जवाब नहीं देते तो यह एक अच्छा संकेत नहीं है यह एक अच्छा संकेत नहीं है कि आप सावधानी या नसों के साथ प्रतिक्रिया करते हैं। अगर आप स्पष्ट रूप से जवाब नहीं देते हैं या बहाने देते हैं, तो यह संभव है कि आप एक जटिल स्थिति में हैं। किसी व्यक्ति से दूर रहना बेहतर है जो ईमानदार नहीं है।
  • यदि यह प्रत्यक्ष और ईमानदार है, तो यह आपको एक स्पष्ट जवाब देगा। हालांकि, यदि आपको संदेह है, तो यह एक चेतावनी संकेत मानिए कि आप अपने रिश्ते को छिपा रहे हैं।
  • स्टेप 1 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ बातचीत करने का शीर्षक है
    5
    सम्मान और परिपक्वता के साथ प्रतिक्रिया दें, चाहे आप क्या जवाब देते हैं। पता लगाएं कि जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं, उसकी प्रेमिका एक कठिन झटका हो सकती है हालांकि, जब आप प्रतिसाद करते हैं तो शांत रहें, या तो सकारात्मक या नकारात्मक।
  • अगर आपकी प्रेमिका है, तो उसके सामने पतन मत करो। कम से कम, जब तक आप एक छूटी हुई मौके के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अकेले नहीं हो जाते, तब तक इंतजार करें, ताकि आप दिखावे को जारी रख सकें।
  • सबसे अच्छी बात यह बताएगी कि वह अकेला है उसे अपने रहस्य को रखने के लिए "ओह, कितना रोचक" जैसे कुछ के साथ उत्तर दें और न बताएं कि आप रुचि रखते हैं
  • आप एक लड़के को कितना पसंद करते हैं, इसके बावजूद किसी रिश्ते को खत्म करने के लायक नहीं है, ताकि आप उसके साथ बाहर जा सकें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को सुरक्षात्मक, ईर्ष्या या उसके साथ अधिकार नहीं दिखाएं।
    • जब तक आपको पता न हो कि वह एकल है, तब तक उसे पकड़ न लें।

    चेतावनी

    • यदि वह आपको बताता है कि उसकी प्रेमिका है, तो उसे पकड़ न लें
    • सावधान रहें, उसे परेशान न करें, क्योंकि आप उसे डरा सकते हैं। आप उसे या किसी भी संभव प्रेमिका नर्वस बनाने के लिए नहीं करना चाहती
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com