ekterya.com

यदि आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में नग्न अपनी प्रेमिका को खोजने के लिए प्रतिक्रिया कैसे करें

किसी और व्यक्ति के साथ आपकी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने की तुलना में कुछ और अधिक चौंकाने वाली कल्पना करना मुश्किल है आप शायद शर्मिंदा, चोट लगी और नाराज महसूस करेंगे यह अतिरेक करना आसान होगा तो, आप क्या करेंगे? या आप क्या कहेंगे? सबसे अच्छी बात यह है कि इसके बारे में कुछ समय लगता है ताकि आप तैयार हो सकें, जब तक कि ऐसा कुछ भी असंभव न हो। यह दुनिया का अंत नहीं है

चरणों

भाग 1

पर्याप्त रूप से प्रतिक्रिया दें
छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिलते हैं तो प्रतिक्रिया 1
1
शांत रहो आपकी शुरुआती प्रतिक्रिया में क्रोध को दिखाने के लिए हो सकता है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप जिस पल के पश्चात पछतावा पछता सकते हैं, उसमें कुछ भी नहीं करते हैं चीख या हिंसक होने के लिए प्रलोभन से बचें। यह एक ऐसी स्थिति जब आप पूरी तरह से संसाधित किया है कि क्या हुआ हल करने के लिए और चीख, शोक या उस समय हिंसक प्रतिक्रिया केवल भविष्य में अच्छी तरह से करने के लिए अपनी क्षमता ख़तरे में डालना है।
  • यदि आप केवल हिंसक तरीके से व्यवहार करने की इच्छा महसूस करते हैं तो वापस ले लें यह आपको हल करना होगा जब आप अधिक शांत हो जाते हैं, इसलिए कमरे, घर या जहाँ भी हो, छोड़ दें।
  • छवि का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न में ढूंढते हैं तो चरण 2
    2
    उन्हें तत्काल बताएं कि आप उन्हें पोशाक के लिए अनुमति देने के लिए रिटायर करने जा रहे हैं। जब आप ड्रेस अप करते हैं तो दूसरे स्थान पर रुको। बैठने और सांस लेने की जगह ढूंढें। यदि आपको अपना गुस्सा बाहर करने के लिए एक रास्ता खोजने की आवश्यकता है, तो एक तकिया या तकिया मारा
  • छवि शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिल पर प्रतिक्रिया दें चरण 3
    3
    दूसरे आदमी का सामना करने के लिए तैयार यदि आप अपने घर में या किसी साझा घर में हैं, तो उसे छोड़ने के लिए कहें यदि आप इंकार करते हैं, तो हिंसा का सहारा लें और इसके विपरीत, समझाएं कि आपको अपनी प्रेमिका के साथ चीजों को सुलझाने के लिए समय की आवश्यकता है।
  • तैयार हो जाओ यदि वह हिंसक तरीके से काम करता है, क्योंकि आप उसे अपमानजनक कृत्य में पकड़े गए। आप हिंसा शुरू करने के लिए एक नहीं होना चाहिए, लेकिन यह हमेशा एक वैकल्पिक योजना बनाने के लिए स्मार्ट है
  • आप एक एक्जिट या रसोई के पास या किसी ऑब्जेक्ट के पास खड़े हो सकते हैं, जिसे आप अपने आप को बचाने के लिए हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिलते हैं तो छवि पर प्रतिचित्र दें

    Video: Calling All Cars: True Confessions / The Criminal Returns / One Pound Note

    Video: Our Miss Brooks: Board of Education Day / Cure That Habit / Professorship at State University

    4

    Video: Calling All Cars: The Flaming Tick of Death / The Crimson Riddle / The Cockeyed Killer

    इसके बारे में सोचें कि आगे क्या करें यदि आप ठीक से सोचने के लिए बहुत परेशान हैं, तो यह ठीक है। जब तक आपकी प्रेमिका बाहर नहीं आती है तब तक प्रतीक्षा करें और शांति से उसे बताएं कि आपको अकेले कुछ समय लेने की ज़रूरत है और जब आप बोलने के लिए तैयार हों, तो आप उसे सूचित करेंगे। फिर पीछे हटने के लिए, एक मित्र को आपसे समर्थन करने के लिए बुलाओ और आपको शांत होने की जरूरत का समय दें।
  • भाग 2

    अपनी प्रेमिका से बात करें
    छवि का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिलते हैं तो प्रतिक्रिया दें 5
    1
    बातचीत शुरू करने से पहले आप क्या चाहते हैं, यह जान लें चाहे आप इसे जारी रखना चाहते हैं और समस्या का समाधान कर सकते हैं या रिश्ते को खत्म कर सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि बातचीत शुरू करने से पहले आप क्या चाहते हैं इस प्रकार, एक स्पष्ट उद्देश्य के साथ प्रवेश करने से आप उसके साथ बात करते समय ध्यान केंद्रित रहने में सहायता करेंगे।
  • छवि का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिल जाए तो चरण 6



    2
    अपनी प्रेमिका के साथ निजी तौर पर मिलो दूसरे आदमी को जाने न दें यदि आप करते हैं, तो आप अपनी प्रेमिका को सत्ता की स्थिति में रखेंगे। इसके अलावा, यह ऐसी स्थिति है जिसमें आपकी प्रेमिका और आप शामिल हैं यह संभव है कि दूसरे व्यक्ति को यह भी पता ही नहीं था कि उसका एक रिश्ता है, इसलिए, उसे एक और अनावश्यक दुश्मन के नेतृत्व से रोकता है।
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिलते हैं तो छवि पर प्रतिकृत शीर्षक चरण 7
    3
    ईमानदार लेकिन शांत बातचीत करने की आपकी इच्छा समझाओ बातचीत की शुरुआत में अपनी प्रेमिका को बताते हुए कि आप तर्कसंगत रहना चाहते हैं, आपको यह भी याद रखने में मदद मिलेगी कि आपको बहुत उन्माद नहीं होना चाहिए अगर आपकी प्रेमिका पहले से माफी मांगने या बोलना चाहती है, तो उसे जाने दें।
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिलते हैं तो छवि पर प्रतिकृत चित्र चरण 8
    4
    सबसे चतुर व्यक्ति बनें समझें कि आपकी प्रेमिका रक्षात्मक होगी और इसलिए आपको परेशान करने की कोशिश हो सकती है। हो सकता है कि वह आपको धोखा देने के लिए दोषी ठहराए, आप पर चिल्ला या आप को गुस्सा करने का प्रयास कर सकते हैं उसे सुनो, लेकिन आपको परेशान करने के लिए उसके प्रयासों का शिकार न करें। शांत रहें और अपने निर्णय में दृढ़ रहें
  • जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका को नग्न मिलते हैं तो छवि पर प्रतिचित्र दें
    5
    ईमानदार लेकिन तर्कसंगत रहें समझाएं कि आपको चोट लगती है और आप इसके बारे में क्या करना चाहते हैं। यदि आप रिश्ते को समाप्त करना चाहते हैं, तो अपनी प्रेमिका को समझाएं कि आपको आगे बढ़ने के लिए भी चोट लगती है। यदि आप रिश्तों के पुनर्निर्माण के लिए तैयार हैं, तो बताएं और देखें कि आप क्या सोचते हैं।
  • क्रोध से सख्ती से कुछ कहने से बचें या चोट लगने से बचें, क्योंकि आप अंत में कुछ पछतावा करते हुए कह सकते हैं।
  • Video: Calling All Cars: Gold in Them Hills / Woman with the Stone Heart / Reefers by the Acre

    छवि का शीर्षक जब आप एक और लड़के के साथ बिस्तर में अपनी प्रेमिका नग्न मिलते हैं तो चरण 10
    6
    अपना शब्द रखें यदि आप इसे सुलझाने का प्रयास करने का निर्णय लेते हैं, तो अगली साढ़े साढ़े सात साल तक न करें। हालांकि सावधान रहने के लिए ठीक है, अपनी प्रेमिका को बार-बार दंडित करना और स्वस्थ नहीं है, और अंत में, आप अपने रिश्ते को और अधिक नुकसान पहुंचाएंगे। यदि आप रिश्ते को खत्म करने का निर्णय लेते हैं, तो दो हफ्ते बाद वापस न लें यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उसे दिखाएंगे कि आप अपने शब्द से गंभीर नहीं हैं और आप फिर से धोखा देने के लिए दरवाजा खोलेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आप उसे धोखा देने के लिए दोषी महसूस करना चाह सकते हैं - हालांकि, ध्यान रखें कि ऐसे मामलों में लड़की को अधिक परवाह नहीं होगी।
    • पागल हो जाना ठीक है और आपको उसे व्यक्त करना होगा ताकि वह जान सके कि आपको कैसा महसूस होता है।
    • उस लड़के पर बदला लेने का विचार जिसे वह बिस्तर पर था, वह आपके दिमाग को पार कर सकता है - हालांकि, कुछ भी अवैध तरीके से याद रखना नहीं है आप ऐसे समय के साथ अपना समय बर्बाद क्यों करना चाहते हैं?
    • यह संभव है कि आप तुरंत उसके साथ रिश्ते को समाप्त नहीं करना चाहें, क्योंकि इससे कुछ नाटकीय हो सकता है। हालांकि, यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको इसे नुकसान न करने और अपने आप को न करने के लिए तैयार रहना चाहिए। आपके पास एक आरामदायक वार्तालाप होगा, बैठ जाओ और शांति से बात करें
    • यदि आप रिश्ते को सहेजना चाहते हैं, तो आप के बारे में वार्तालाप करना चाह सकते हैं कि आपको धोखा क्यों दिया गया था। ज्यादातर समय के चीटरों के पास निश्चित कारण होते हैं और इनमें से एक यह है कि उन्हें ऐसा कुछ मिल जाता है जो रिश्ते नहीं रखता है। आपको उन चीजों के लिए खुला होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com