ekterya.com

कैसे अपने दोस्त की मदद करने के लिए एक लड़की हो

हो सकता है कि आपके मित्र ने अपनी प्रेमिका के साथ तोड़ दिया हो और आप चाहते हैं कि वह एक नया व्यक्ति मिल जाए। हो सकता है कि पिछले हफ्ते वह फेल के साथ रहे और आप एक लड़की 10 अंक के साथ घर जाकर समाप्त हो गए। जो कुछ भी अब उसके लिए एक ही कर रही है, अगर आप अच्छी तरह से करना चाहते हैं के लिए अपने कारण है, तो, आपको पता होना चाहिए शो और कैसे मदद करने के लिए अपने दोस्त वह अपने आप को किसी भी ध्यान में लाने के बिना चाहता महिला पाने चोरी से बचने के लिए कैसे। अगर आप अपने शिकार साथी बनना नहीं चाहते हैं, तो इन चरणों का पालन करें और आपका मित्र दिल की धड़कन में आपका धन्यवाद करेंगे।

चरणों

भाग 1

दृष्टिकोण
एक अच्छा विंगमैन चरण 1 नामक छवि का शीर्षक
1
किसी से कम आकर्षक व्यक्ति के लिए शिकार साथी बनने की कोशिश न करें। यह कहना मुश्किल है, लेकिन यह सच है यदि आप खूबसूरत हैं और आप रयान गोस्लिंग और टॉम ब्रैडी के बीच एक मिश्रण हैं, जबकि आपका मित्र "आकर्षित लड़कियों" के संदर्भ में थोड़ा नीचे है, तो आप शायद सफल नहीं होंगे। आप और आपके मित्र का एक आकर्षण होना चाहिए, एक निवर्तमान व्यक्तित्व और लड़कियों के साथ पुल बहुत समान है। अन्यथा, लड़की या लड़कियां जो आप से मिलती हैं, वे आप से चिपक जाती हैं और आपका दोस्त भी बदतर महसूस करेगा।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि लड़कियां आपके दोस्त को पसंद नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह आपके लिए कम आकर्षक है - लेकिन, अगर उसके पास करिश्मे नहीं है और पता नहीं कि लड़कियों के बारे में पता कैसे किया जाए, तो आप नसीब नहीं करेंगे।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    चलो अपने दोस्त नेतृत्व ले जब वे लड़कियों के करीब आते हैं, तो उन्हें पहले अपने मित्र को नोटिस करें। यदि आपका मित्र उनसे मिलने के दौरान चुप रहता है, तो वे सोचेंगे कि "वह" आपको एक लड़की लाने में मदद कर रहा है और संकेत शायद उलझन में हैं। वह आपको दोनों को पेश करने और बातचीत को शुरू करने के लिए एक जैसा होना चाहिए। बेशक आपको प्रक्रिया के दौरान खुद को पूरी तरह से विफल होने के रूप में देखने की जरूरत नहीं है - लेकिन, लड़कियों को अपने दोस्त को नहीं देखना चाहिए।
  • यदि केवल एक लड़की है तो आप उसे पहले आ सकते हैं और फिर आप इसमें शामिल हो सकते हैं
  • सबसे अधिक संभावना है कि दो लड़कियां हैं, और इसके लिए हमारे पास दो तरीके हैं: कुछ कहते हैं कि आप करीब पहुंचने के लिए दो मिनट इंतजार करना चाहते हैं, जबकि दूसरे, जैसे कि रिश्ते गुरू चेस अमान्ते कहते हैं कि जब तक आप इसे लेते हैं तब तक इंतजार करना चाहिए अपने दोस्त को लड़कियों को आरामदायक महसूस करने दें
  • छवि एक अच्छा विंगमैन चरण 3 नामक
    3
    उसे पहले चुनने के लिए दो। यही शिकार साथी क्या है, है ना? वहाँ अपने ही शहर, जो एक ही फुटबॉल टीम क्या आप प्यार और मेगन फॉक्स के जुड़वां केवल के साथ हालांकि पृथ्वी पर अपने पैर, आप कुछ नहीं कर सकते की तरह लग रही प्यार करता है में एक लड़की हो सकता है। यदि आप एक शिकार साथी के रूप में खेल रहे हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि आप अपने दोस्त के लिए एक है, या क्योंकि आप अकेले नहीं हैं या सिर्फ इसलिए कि आप अपने दोस्त को एक अच्छा समय चाहते हैं इसका मतलब यह है कि आप आधे रास्ते के नियमों को नहीं बदल सकते हैं और लड़की के साथ रहें जो आपके मित्र ने अपनी आँखें खोली। यदि केवल एक लड़की है, तो हमेशा पीछे एक कदम रहें- लेकिन अगर दो हैं, तो अपने दोस्त को वह लड़की छोड़ दो जो वह पसंद करती है और दूसरे की देखभाल करती है
  • यह जानने के लिए संकेतों को पढ़ना सीखें कि आपका दोस्त किस लड़की के साथ होना चाहता है कभी-कभी यह बहुत स्पष्ट होता है, लेकिन कभी-कभी आपको यह पता करने के लिए संकेतों को समझना होगा कि आपका दोस्त किसकी जांच कर रहा है ध्यान रखें कि कौन देख रहा है और कौन करीब होने की कोशिश कर रहा है, या यदि आप अपने आप को अस्वीकार करने की कोशिश करते हैं तो आप अपनी लड़की पर ध्यान दे रहे हैं।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    हाथ जोड़ना शुरू करो "मनोरंजक" केवल कॉमेडियन का काम नहीं है - बाकी रात के लिए यह आपका मंत्र होना चाहिए। यदि दो लड़कियां हैं, तो अपने दोस्त को वह चाहने के करीब पहुंचने दें और दूसरी लड़की की देखभाल करने के लिए समय व्यतीत करें, उसे विचलित करें, और आम तौर पर उसे मनोरंजन करें यह कठिन हो सकता है, लेकिन किसी ने कभी यह नहीं बताया कि शिकार के साथी का काम आसान था। आपको उसे अपने दोस्त से दूर नहीं लेना पड़ता है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह रात तुम्हारी "लड़की" है। दूसरी लड़की को बहुत कम ध्यान देने की कोशिश करें, भले ही वह तुम्हें देख रही है
  • यह महत्वपूर्ण है कि एक बार जब आपने देखा है कि आपका दोस्त किस लड़की के साथ रहना चाहता है, तो आप शुरुआत से उसके दोस्त के साथ रहेंगे। यदि आप अपना मन बदलते हैं और अपने दोस्त के लक्ष्य को देखना शुरू करते हैं, तो लड़कियों को भ्रमित हो जाएगा।
  • भाग 2

    अपनी भूमिका के बारे में स्पष्ट रहें
    एक अच्छा विंगमैन चरण 5 नामक छवि का शीर्षक
    1
    यदि आवश्यक हो तो हस्तक्षेप करें सोचें कि आप आधे दोस्त हैं, आधा अंगरक्षक यदि अन्य लोग अपने दोस्त की आंखों के रास्ते में आने की कोशिश करते हैं, तो आपको उनसे बाहर निकल जाना चाहिए जैसे कि आप फंसने के बिना भी हो सकते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि यदि दूसरे लोग काफी आकर्षक हैं तो लड़की से बात करना चाहते हैं, इसलिए घुसपैठियों पर नज़र रखें। अगर, किसी भी मामले में, लड़की के दृष्टिकोण के मित्र, आपको उनको ऐसा करने की इजाजत देने के बिना उनको दयालु होने का प्रयास करना होगा।
    • कभी-कभी आपको अन्य लड़कियों को रोकने के लिए हस्तक्षेप करना होगा दोनों दोस्त आप मनोरंजक हैं और किसी भी अन्य लड़की, अपने दोस्त से बात करने की कोशिश कर सकते हैं - वरना, अन्य लड़कियां उस लड़की का ध्यान चोरी करने की कोशिश करेगी जो आपके मित्र को पसंद करती हैं। उन्हें विचलित करके, अपने रास्ते को पार कर, या उनको मिटाने के लिए अपमानित होने से बचें, जब तक वे गायब न हों।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    2
    आपको पता होना चाहिए कि कब बोलना और कब बंद करना है यह एक शिकार साथी की सफलता के लिए एक और महत्वपूर्ण है तुम्हें पता है, बात करते हैं चाहिए आप लड़कियों हंसी, आप के बारे में कुछ बातें पता चलता है, और fluya- वार्तालाप होता है, लेकिन दोनों के बारे में शो चोरी और किया जा रहा है सबसे मजेदार, चालाक, शांत, या बस झाई युक्त खत्म करने के लिए बात नहीं करनी अपने दोस्त। एक है जो अधिक बातचीत में आता है होना चाहिए, और आप को उबारने जब वहाँ एक अजीब सन्नाटा जब आप कुछ है कि यह कर सकते हैं योगदान या कह सकते हैं (लेकिन यह अति न करें - यह बाद के बारे में अधिक)।
  • जब वह बात कर रहा हो तो अपने दोस्त को बाधित न करें (जब तक कि "वास्तव में" आपके पास कुछ नहीं है)। यदि आप ऐसा करते हैं तो आप अपने दोस्त को मूर्ख की तरह दिखेंगे।
  • यदि किसी भी समय वे चुप रहें, तो मत कहो: "ठीक है, यह असुविधाजनक है ..."। बस बात करें और बातचीत प्रवाह को दो।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 7 नामक छवि का शीर्षक



    3

    Video: Rani Kalaboti | Hindi Kahaniya for Kids | Stories for Kids | Hindi Animated Stories

    विचलित मत हो हो सकता है कि आपने सबसे आकर्षक लड़कियों में से एक की हंसी सुना, शायद आपकी पसंदीदा टीम अपने प्रतिद्वंद्वी से बंधाई गई हो और ओवरटाइम गई हो, हो सकता है कि आपके भाई ने आपको एक पक्ष कहा। बिल्कुल सही, लेकिन आज रात नहीं, अगर आप वास्तव में एक शिकार साथी बनना चाहते हैं आपको उस कार्य पर लेजर को ध्यान देना होगा जिसे आप कमीशन कर रहे हैं, जो मुख्यतः यह है कि आपका मित्र उस लड़की के साथ घर चला जाता है जिसे आप रुचि रखते हैं या कम से कम अपना फोन नंबर प्राप्त करें
  • अपने आप को बताएं कि आप अपने दोस्त को एक एहसान कर रहे हैं और वह "एक और दिन" के पक्ष में वापस आएंगे।
  • नशे में मत जाओ इसका उल्लेख भी नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन यह एक गलती है कि शिकार करने वाले साथी प्रतिबद्ध हैं। आप उस लड़की के साथ रहकर एक दोस्त की मदद कर रहे हैं जिसे आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं - तो क्या आप पहले 45 मिनट में नशे में पड़े हैं, क्योंकि आप बेहद ऊब रहे हैं? हां, अगर आप कर सकते हैं अगर आप अचानक डबल देखने लगते हैं तो आप एक अच्छा शिकार साथी कैसे बन सकते हैं? आप नहीं कर सकते यदि आप बहुत अधिक लेते हैं तो वे आपको एक मूर्ख के रूप में देखेंगे और इस प्रक्रिया में मान लें कि आपका मित्र एक ही है। और इस तरह एक लड़के के साथ घर जाना चाहता है?
    एक अच्छा विंगमैन चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
  • शांति से पियो अगर हर कोई फैसला करता है कि रात शराब पीने की एक रात और अपने दोस्त और अन्य लड़कियों Drink- करने के लिए शुरू लेकिन एक है जो टकीला के पांच लघु ले लिया है, जबकि अन्य केवल अपनी पहली पेय घूंट पी रहे हो नहीं करना चाहते हो जाएगा यह अलग है।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 9 को शीर्षक वाली छवि
    4
    पिछले तक रहो क्या आप थके हुए हैं, क्या आप वीडियो गेम खेलने के लिए घर जाना चाहते हैं? क्या आप अपनी प्रेमिका को याद कर रहे हैं और चाहते हैं कि आप उसकी अच्छी रात चाहें, तो आप उसे फोन पर मिठाई बातें फुसफुसा रहे थे? "क्या दया है।" आज रात ऐसा नहीं है कि आप अपने खुद के फैसले कर सकते हैं- जब तक आप घर जाने का मजबूरक कारण न हो या आपको एक ख़राब समय हो, आपको रहना और मुस्कुरा करना है
  • बस कहना है कि आपको घर जाना है, जादू समाप्त हो गई है - और अगर आप लड़की के साथ फलने के लिए नहीं आए हैं तो आप अपने दोस्त का मौका बर्बाद कर लेंगे।
  • यदि आप वास्तव में अपने दोस्त को पहले से बताना चाहते हैं (भले ही आपको पाठ संदेश भेजना है तो भी) ताकि आप कुछ के बारे में सोचें और लड़की के संपर्क में रहें।
  • यदि आपके पास मालिक है, तो अंत में इसे लगभग बताएं यदि आप दो लड़कियों से बात करते हैं और उल्लेख करते हैं कि बातचीत के पहले 5 मिनट में आपकी प्रेमिका है, तो वे शायद आपसे बात करना जारी रखना नहीं चाहते हैं, अगर वे ऐसे लड़कों की तलाश कर रहे हैं जो उन्हें कंपनी रख सकते हैं। हालांकि, यदि आप अपनी प्रेमिका का उल्लेख किए बिना एक या दो घंटे बिताते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से नहीं जान पाएंगे कि आप क्या लक्ष्य कर रहे हैं। इसका मतलब है कि लड़की या लड़कियों को थोड़ा और जानने के लिए आपको एक प्रेमिका है, भले ही उसे थोड़ा ज़्यादा मायने रखती हो, उसे बताना पड़ता है।
    एक अच्छा विंगमैन चरण 10 नामक छवि का शीर्षक
  • आप "वह बच्चा" बनना नहीं चाहते जो आपकी सुंदर प्रेमिका के बारे में हर पांच मिनट में बोलता है - लेकिन, अगर आप लड़की या लड़कियों को यह जानना चाहते हैं कि आपके पास पहले से ही एक मालकिन है, तो सही लड़की आपकी तरफ से अपने दोस्त को ज्यादा ध्यान दे सकती है
  • भाग 3

    विजेता आने के लिए अपने मित्र को मदद करें
    छवि एक अच्छा विंगमैन चरण 11 नामक
    1
    "अपना दोस्त बनाओ अच्छा लग रहा है ... लेकिन इतना अच्छा नहीं" आप कैसे एक अच्छा शिकार साथी होने के लिए पर पर्याप्त सलाह पढ़ा, तो आप सोचने के लिए अपने लक्ष्य को महिला या लड़कियों को बताने के लिए कैसे महान अपने दोस्त है कि आप उन्हें बताना चाहिए है कि शुरू हो जाएगा दुनिया में होशियार,, शांत अमीर और प्रतिभाशाली लड़का है । मेरा विश्वास करो, वे दूध पर क्रीम से तेज़ी से आपके साथ होंगे यदि आप इस तरह से शुरू करते हैं - इसलिए, अपने दोस्त को "अच्छे लगते हैं" यदि आप स्वाभाविक रूप से बातचीत के इस हिस्से से संपर्क कर सकते हैं। "# अगर आप अपने बारे में कुछ अच्छा कहते हैं दोस्त, उस परेशान अभिव्यक्ति के साथ ऐसा मत करो: "क्या यह महान नहीं है?"
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने दोस्त को कम से कम करना चाहिए या उसे लड़कियों के लिए हारे जैसा दिखना चाहिए। यह या तो मदद नहीं करेगा, और दोनों बेवकूफ लग जाएगा।
  • एक अच्छा विंगमैन चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: TOP KERATIN TREATMENT FOR MEDIUM HAIR★Mens Hairstyles★ CURLY TO STRAIGHT HAIR | NATURAL HAIR viral✔️

    अपने दोस्त को अद्यतित रखें ताकि वह अच्छा लगे। उसे बताएं कि क्या उसने अपने क्रॉच में बीयर को छिड़क दिया है, अगर एक श्लेष्म उसकी नाक से बाहर आ रहा है या अगर वह जिपर खुली है इसके अलावा, उसे पता है कि क्या वह बहुत ज्यादा पिला रहा है और मूर्ख खेल रहा है यदि आप अपने दोस्त को कार्रवाई करने के लिए चाहते हैं, तो आपको उसे अपडेट करना चाहिए ताकि वह अपने सपनों की लड़की को अच्छा लगे। यहां तक ​​कि अगर आप एक और लड़की को मनोरंजक कर रहे हैं, तो अपने दोस्त की दृष्टि खोना न भूलें और सुनिश्चित करें कि वह सही काम कर रहा है। इससे विजेता को बताएगा कि वह कहां से कदम उठाएगा।
  • अगर आपको उसे चेतावनी देना है कि उसकी शर्ट पर दाग है या उसकी उपस्थिति में कुछ भी सही नहीं है, तो ऐसा करने में बहुत सूक्ष्म होने की कोशिश करें।
  • अपने दोस्त को बताएं कि लड़की के साथ उसका कोई मौका नहीं है यह एक शिकार साथी की एक अन्य प्रमुख विशेषता है। क्या लड़की हमेशा उसकी आँखें बदल रही है, जब आपका मित्र उससे बात कर रहा है? अगर आप देखते हैं कि आप उस लड़की से बात कर रहे हैं जो चारों ओर देख रही है, तो उसे हर पांच मिनट में सेलफोन की जांच करनी चाहिए या ऐसा लग रहा है कि वह एक रसायन विज्ञान के बीच में है, तो अपने दोस्त के पक्ष में कहें: "अरे, मुझे लगता है कि हम खोज जारी रखना चाहिए। " यहां तक ​​कि अगर आप अपने गर्व को नुकसान पहुंचा सकते हैं, वे आपका समय खोने के लिए धन्यवाद करेंगे।
    छवि एक अच्छा विंगमैन 13 कदम
  • एक घंटे वास्तव में प्रतीक्षा करने के लिए एक लंबा समय है। आप बता सकते हैं कि आपके दोस्त के पास सिर्फ दस से पन्द्रह मिनट में एक अच्छा समय है या नहीं। कभी-कभी, सिर्फ एक या दो मिनट में आप देखेंगे कि आपके मित्र का मौका नहीं है।
  • एक अच्छा कामदेव रहो यह एक और तरीका है जिससे आप एक लड़की के साथ अपने मित्र को जीतने में मदद कर सकते हैं। उन चीजों के बारे में सोचें जो आपके मित्र और लड़की की समानता में हैं और जब आप कर सकते हैं, तो उस विषय को ढूंढने का प्रयास करें, जो उन दोनों के हित में है। अगर लड़की का उल्लेख है कि उसने लॉस एंजिल्स की यात्रा की है, तो उसे बताएं कि आपका दोस्त उस शहर से है, तभी अगर वह उसे नहीं सुनती- अगर आपको पता चलता है कि लड़की ओकलैंड एथलेटिक्स की चाइनी पहने है, तो उसे बताएं कि आप मित्र उस टीम से ग्रस्त है अपने दोस्त और लड़की के लिए अवसरों की तलाश करें कि वे पहले से ही किस बारे में बात कर रहे हैं, इसके बारे में बहुत कुछ बोलें।
    एक अच्छा विंगमैन चरण 14 नामक छवि का शीर्षक
  • स्थिति "इतनी" को बल न दें आप उन्हें किसी ऐसे विषय के बारे में बात करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते हैं जो उन्हें वास्तव में बहुत कुछ नहीं जानते हैं।
  • एक पेशेवर की तरह रात को समाप्त करें रात के अंत में, आपको जाना चाहिए और अपने दोस्त अपने आकर्षण दिखाएं। अगर दो लड़कियां हैं, तो आप पहले कहीं और जा सकते हैं ताकि आपका मित्र और लड़की अधिक आरामदायक महसूस कर सकें- लेकिन अगर दोनों ही एक लड़की से बात कर रहे हों तो बाथरूम जाएं, आविष्कार करें कि आपको कॉल करना है या पूछना एक और पेय जब वे एक-दूसरे को जानना चाहते हैं बातचीत को छोड़ने के लिए आपको क्या करना है, ताकि आपके मित्र को लड़की का नंबर मिल जाए या लड़की से उसके साथ घर जाने के लिए कहें।
    एक अच्छा विंगमैन चरण 15 नामक छवि का शीर्षक
  • अंत में यदि आपका मित्र लड़की को घर जाने के लिए मना लेता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास वापस रास्ता है। आप अपने दोस्त और लड़की के रूप में एक ही टैक्सी लेने के लिए स्थिति को खराब नहीं करना चाहती।
  • यदि आपका मित्र और लड़की कुछ भी नहीं रहती है, तो चिंता न करें - आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया और आपके शिकार साथी कौशल का परीक्षण करने के लिए अन्य अवसर भी होंगे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें और आपकी सहायता में सूक्ष्म रहें।

    चेतावनी

    • यह एक अच्छा विचार भी नहीं है, जिसकी लड़की को पसंद है।
    • भविष्य के झगड़े से बचने के लिए आप इस तरह के रिश्ते में शामिल होना नहीं चाहते
    • ऐसी स्थिति बनाने की कोशिश करें जिससे आप अपने दोस्त की लड़की के दोस्त के साथ रह सकें।
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com