ekterya.com

एक प्रेमी के साथ प्यार में कैसे गिरना चाहिए

बेशक, एक लड़की जो एक प्रेमी बहुत ही खतरनाक क्षेत्र में प्राप्त कर सकते हैं प्यार करता हूँ और अगर वह अपने प्रेमी या अपने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक के साथ प्यार में वास्तव में है, तो आप एक अच्छा विचार नहीं हो सकता है। हालांकि, अगर आप वास्तव में उसके साथ एक कनेक्शन लग रहा है और पता है जो एक साथ खुश हो जाएगा की तुलना में वह अपने वर्तमान स्थिति, जो इसे के लिए लड़ रहे बंद हो जाएगा में है? सब कुछ प्यार और युद्ध में अच्छा है, है ना? आप जानना चाहते हैं कि कैसे अपने सपनों के महिला और उन्हें अपने दूसरे प्यार ब्याज भूल जाते हैं, इस लेख के पहले कदम के पढ़ने के लिए अपने मार्ग का अनुसरण करने शुरू कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
एक योजना बनाएं

छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह एक प्रेमी चरण 1 है
1
अगर आप अपने वर्तमान संबंधों में खुश हैं तो एहसास करें चलो यह चेहरा - अगर आप पूरी तरह से अपने वर्तमान प्रेमी के साथ प्यार में है - आप शायद लड़की नहीं मिलेगा यदि दोनों एक साथ बहुत खुश हैं कि यह आपको फेंकना चाहता है, तो किसी भी मौके का होना बहुत कठिन होगा। हालांकि, अगर आप अपनी आँखों में या आपके कार्यों में ध्यान देते हैं कि आप नाखुश हैं या आपके वर्तमान संबंधों के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो वह तब होता है जब आप अपना कदम उठाने शुरू कर सकते हैं इस तरह अभिनय के बिना, कि आप बहुत अधिक दखल कर रहे हैं, यह जानने का प्रयास करें कि लड़की वास्तव में अपने रिश्ते के बारे में कैसे जानती है कि क्या आप जारी रख सकते हैं।
  • यदि आप उसे और उसके प्रेमी के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो यह देखने की कोशिश करें कि वे एक साथ कैसे हैं। क्या वह ऊब दिखता है, बहुत दिलचस्पी नहीं है या दुख की बात है? या शायद विपरीत, क्या आप खुश देखने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं? बेशक, बाहर से रिश्ते के बारे में सोचना मुश्किल है, लेकिन अगर आप एक साथ होते हैं तो आप उन पर बारीकी से देखते हैं, तो आपको सुराग मिल सकता है
  • यदि आप जानते हैं कि आपके पास एक प्रेमी है, तो ध्यान दें कि जब वह आपके साथ है, कहकर शुरू करो, "क्या आप इस सप्ताह के अंत में क्या करेंगे?" या अपने दिन के बारे में प्रतीत होता है बेस्वाद कुछ पूछ अगर लड़की में आपकी दिलचस्पी नहीं है या आप से बचने की कोशिश नहीं करता है, तो वह निश्चित रूप से अपने प्रेमी का उल्लेख करेगी ताकि आपको गलत विचार न मिले। हालांकि, यदि आप थोड़ी देर के लिए बाहर जाते हैं या लंबे समय से बातचीत करते हैं और अपने प्रेमी के विषय को कभी नहीं छूते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि वास्तव में आप कितने खुश हैं।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह एक प्रेमी चरण 2 है
    2

    Video: तु प्यार का सागर है, तेरी एक बूंद के प्यासे हम - Tu Pyar Ka Sagar Hai Teri Ek Boond Ke Pyaase Hum

    उसके प्रेमी के बारे में उससे बात करें पहल करें यदि आप जानते हैं कि आपके पास एक प्रेमी है, तो उसे आतंकित किए बिना उसे खोलने की कोशिश करें। सबसे बुरी बात आप कर सकते हैं अपने प्रेमी के बारे में बुरा बोलने की कोशिश करते हैं, कहते हैं कि वह एक हारे हुए है या सिर्फ आप के मुकाबले बेहतर है कि आप उसके मुकाबले कितना बेहतर है। याद रखें कि सूक्ष्मता चाबी है - क्या आप चाहते हैं कि उसे पता चले कि आप कितने अद्भुत हैं। इसलिए, उसे उसके बारे में बात करने और देखने के अवसर प्रदान करें कि क्या वह शिकायत कर रही है। यहां कुछ निर्दोष सवाल हैं जो आप पूछ सकते हैं या आप जो कह सकते हैं:
  • "वाह! तीन साल एक व्यक्ति के साथ रहने का लंबा समय है, आपको वास्तव में बहुत प्यार करना चाहिए। "
  • "अपने प्रेमी के साथ इतना समय बिताना अच्छा होगा।"
  • "यह अच्छा है कि आप और आपके प्रेमी हर समय बाहर न जाएं।"
  • "रिश्ते में होने के नाते बहुत ही आरामदायक होना चाहिए ..."
  • गेट अ गर्ल टू लिक यूज, जब वह एक प्रेमी है चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपको इसे कम से कम पसंद है (यह आवश्यक है अगर आप अपनी चाल करना चाहते हैं)। अगर लड़की में आपकी दिलचस्पी नहीं है, तो आपको उसके प्रेमी के रूप में देखने का कोई मौका नहीं होगा। आपको सुराग और सुरागों पर ध्यान देना होगा, जिससे आपको यह देखने की अनुमति मिलेगी कि वह आपको वास्तव में पसंद करती है और किसी मित्र के अलावा किसी और के रूप में आपको सोचती है। यदि वह आपको एक दोस्त और विश्वासपात्र के रूप में देखती है, तो आप मुसीबत में हैं (नीचे) ये कुछ लक्षण हैं जो आप वास्तव में किसी मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं:
  • वह आपसे बात करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है, वह भी ऐसा करने के लिए बहाने बनाता है।
  • फेसबुक या जीचैट पर थोड़ी देर के लिए ऑनलाइन रहें जब आपको पता चलेगा कि आप कनेक्ट होंगे, जैसे कि आप संदेश भेजने की प्रतीक्षा कर रहे हों
  • जब वह आपको देखता है तो उनका चेहरा रोशनी देता है
  • यह आपके लिए खोलना शुरू करता है और व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करता है।
  • यह आपको कई प्रशंसा करता है, यह आपको बताता है कि आप कितने अद्भुत हैं।
  • उन्होंने यह खुलासा शुरू किया कि वह अपने रिश्ते में खुश नहीं हैं
  • वह तुम्हारे साथ हंसते हुए, चंचल और मजाक कर रही है।
  • गेट ए गर्ल टू लिक यूज जब वह एक प्रेमी है चरण 4
    4

    Video: Bindiya Chamakne Lagi [Full Song] Dil Ne Jise Apna Kaha

    "दोस्तों के क्षेत्र" से बचें जैसे कि यह प्लेग था। आप सोच सकते हैं कि आपकी छोटी छोटी उंगली में लड़की लिपटे है, जब अचानक वह कहती है कि: "आप के रूप में एक मित्र के रूप में अद्भुत होना अच्छा है"। यदि आप यह सुनते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके उतना ही चलें! ठीक है, वास्तव में नहीं, लेकिन बात यह है कि एक बार जब आप दोस्तों के क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तो वहां से बाहर निकलना बहुत कठिन होता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को एक संभावित रोमांटिक साथी के रूप में देखते हैं, अपने सबसे अच्छे मित्रों में से एक के रूप में नहीं। यहां कुछ संकेत हैं कि आप दोस्तों के क्षेत्र में हो सकते हैं:
  • एहसास अगर वह एक संभावित रोमांटिक साथी के बजाय एक भाई की तरह व्यवहार करता है वह अपने चारों ओर बहुत आरामदायक है, burps, परवाह नहीं है कि वह क्या सब पर पहनता है, और अधिक या कम भद्दी टिप्पणी करता है और आम तौर पर एक मित्र के रूप में व्यवहार करता है, तो आप मुसीबत में हो सकता है।
  • यदि वह अपने प्रेमी के बारे में आपसे बात करती है, तो यह समझने की कोशिश करें कि वह यह कैसे करती है। की एक स्वर में है, तो ठीक "मैं अपने प्रेमी और आप ज्यादा बेहतर तरीके से ... के साथ खुश नहीं हूँ।" हालांकि, अगर इसे और अधिक की तरह है "यदि आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त और बुद्धिमान परामर्शदाता जब मैं इस आदमी है कि मैं अनिवार्य रूप से शादी कब होगी के बारे में शिकायत हो जाएगा?", तो यह कहने के लिए बहुत अच्छा नहीं है। किसी भी तरह से, उसे अपने प्रेमी के बारे में आपसे ज्यादा शिकायत न होने दें या वह वास्तव में आपके मित्र के रूप में आपका लाभ उठाएंगे।
  • छवि शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह लाना है जब वह एक प्रेमी है चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि यह इसके लायक है। बेशक, आप यह सोचते हैं कि आप कौन जानता है कि इस महिला बाकी हिस्सों से अलग है और है कोई है जो वास्तव में इसके लायक लड़ चरित्र का एक अच्छा जज कर रहे हैं, को संदेह का लाभ देना चाहिए। हालांकि, अगर आप वास्तव में स्थिति की एक विचार प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप पता होना चाहिए कि प्रेमी के साथ लड़कियों के प्रकार जहरीले होते हैं और हर कीमत पर से बचना चाहिए। आप इसे कहीं जाना चाहते हैं, है ना? यदि हां, तो फिर इन कुछ लड़कियों जिनमें से दूर रहना चाहिए, चाहे कितना प्यारा हैं:
  • लड़कियों जो केवल ईर्ष्या अपने प्रेमी के लिए आप का उपयोग करें
  • उन लड़कियों को जो आपके साथ इश्कबाज़ी करना पसंद करते हैं अगर वह महीनों तक तुम्हारे साथ छेड़खानी कर रही है और उसे कहीं भी नहीं मिला है, तो वह कहीं भी नहीं मिलेगी।
  • जिन लड़कियों को एक नया सबसे अच्छा दोस्त चाहिए हो सकता है कि वह अपने सभी दोस्तों से थक गई हो और एक नए दोस्त की जरूरत हो। अगर आप उस दोस्त हैं तो सावधान रहें
  • लड़की जो आपके निमंत्रण को एक अच्छे रेस्तरां में रात के खाने के लिए स्वीकार करती है और फिर उसके प्रेमी के साथ घर लौटती है बहुत ज्यादा समय बर्बाद मत करो या उस पर बहुत पैसा खर्च न करें अगर वह वास्तव में उस व्यक्ति को छोड़ने वाला नहीं है जिसे उसे आमंत्रित करना चाहिए
  • भाग 2
    एक कदम आगे ले लो

    छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह एक प्रेमी है 6 कदम

    Video: शाम सवेरे देखू तुझको कितना सुंदर है रूप तेरा।

    1
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें यदि आप लड़की को पसंद करना चाहते हैं, तो आप उसके साथ इश्कबाज नहीं कर सकते हैं, उसे छू सकते हैं या अपमानजनक हो सकते हैं। सब के बाद, वह आधिकारिक तौर पर एक प्रेमी है, है ना? वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहती है, जो दोनों संबंधों को लेती है और उसे गंभीरता से नहीं लेती, न कि कोई सीमाएं पार करने के बारे में सावधान नहीं हैं। उसे देखिए कि सज्जन और अच्छे लड़के आप कितने अच्छे दिखने के बिना, या किसी को आप पार कर सकते हैं। असल में, यदि आप बिना किसी छेड़छाड़ के साथ मैत्रीपूर्ण और स्नेही हैं, तो वह आपके साथ प्यार में गिरना शुरू कर देंगे।
    • यह संभव है कि वह सोचती है: "इतने सारे लोग मुझसे जानते थे कि मेरे पास एक प्रेमी है यह शानदार है कि यह कितना अलग है ... "
    • दोबारा, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको दोस्तों के क्षेत्र में प्रवेश करना चाहिए। इसके विपरीत, इसका मतलब यह है कि आपको उसे देखना चाहिए कि आप उसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं और आप उसकी परवाह करते हैं कि वह कौन है, उसके बारे में चुम्बन चोरी करने के बारे में नहीं।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह एक प्रेमी चरण 7 है

    Video: कर्मों का फल कैसे मिलता है ? !! Geeta Saar By Lord Shri Krishna !! Prabhu Leela !!

    2
    उसे कॉल करें उसे समझने के लिए पर्याप्त सुराग छोड़ दें कि वह आपको पसंद करता है और उसके लिए प्रलोभन लेने की प्रतीक्षा करता है। ज़रूर, आप उसे किसी पार्टी या मित्रों की मीटिंग में आमंत्रित कर सकते हैं, लेकिन अगर आप उसे आमंत्रित करने या समय बिताने के लिए समय देते हैं तो बेहतर होगा। यदि वह पहल करती है, तो आपको यह पता चल जाएगा कि क्या वह वास्तव में आपको पसंद करती है और आपके वर्तमान रिश्ते से बाहर निकलना चाहती है।
  • कभी-कभी एक फिल्म या एक बैंड का उल्लेख करें जो जल्द ही खेलेंगे। ध्यान दें, अगर वह आपको जाने के लिए कहता है
  • यदि उनके पास एक वर्ग है, तो आप इसके बारे में बात कर सकते हैं और उनका उल्लेख कर सकते हैं कि वे एक अध्ययन भागीदार चाहते हैं।
  • हो सकता है कि दोनों एक साथ एक ही जगह छोड़ दें। यदि आप कहते हैं कि आप भूखे हैं या आप एक कप कॉफी चाहते हैं, तो वह आपको कुछ खाने के लिए कह सकती है।
  • गेट अ गर्ल टू लिक यूज, जब वह एक प्रेमी है 8 कदम
    3
    अधिक समय व्यतीत करें। जल्द ही, वे थोड़ी अधिक छोड़ना शुरू कर देंगे और आपको उस समय का सबसे अधिक बनाना चाहिए। उसे देखने दें कि आप कितना मजेदार, आकर्षक, सरल और बढ़िया हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सच्चे व्यक्तित्व को छिपाना चाहिए, इसका मतलब है कि आपको अपने आप से सबसे अच्छा मिलना चाहिए। उसे देखिए कि आप कोई है जो उसे अच्छी तरह से व्यवहार करता है और जिसके साथ संबंध है। अगर आप कुछ ऐसा कर लेते हैं जिससे वह सचमुच प्यार करता हो, तो आपके पास अतिरिक्त अंक होंगे।
  • बहुत दूर न जाने के बिना अकेले कुछ समय बिताने की कोशिश करें - यह उसके लिए सबसे अच्छा तरीका है कि वह क्या होगा जैसे कि वे वास्तव में डेटिंग कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक, एक गर्ल की तरह आप की तरह होता है जब वह एक प्रेमी है 9
    4



    उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं जब समय सही है, तो उसे देखने दें कि आप उसे एक मित्र से ज्यादा पसंद करते हैं। आपको उसके सामने खड़े होने की जरूरत नहीं है और उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन आपको यह स्पष्ट करना चाहिए कि कम से कम आपके पास कुछ रोमांटिक इरादे हैं। आप उसे साधारण प्रशंसा या अपने कार्यों के माध्यम से यह बता सकते हैं आपको संदेश प्राप्त करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • महत्वपूर्ण प्रशंसा करें जैसे कुछ कहो, "मैंने कभी आपके जैसी लड़की नहीं देखी" या "यह आपके लिए बहुत मजेदार बात है कि मैं इसे घंटों तक कर सकता हूं।" उसे पता है कि वह कोई है जो वास्तव में आप को खुश करता है और आपको रूचियां देता है
  • जब आप उसके साथ हों तो चौकस रहने की कोशिश करें जब आपको इसकी ज़रूरत होती है तो एक कप कॉफी लाओ, यह जानने के लिए एक पाठ संदेश भेजें कि यह आपके गणित परीक्षण आदि पर कैसे चला। उसे पता है कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं, लेकिन बहुत तेजी से मत जाओ
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह रखें जब वह एक प्रेमी है 10 कदम
    5
    मूल रहें जब आप एक साथ होते हैं तो नए और रोमांचक चीजें करने का एक तरीका ढूंढें। जब वह अपने प्रेमी के बारे में शिकायत करती है तो अपने परामर्शदाता होने के लिए अपने आप को सीमित मत करो- इसके विपरीत, मज़ेदार और स्वैच्छिक कुछ करें उसे हंसी करने के लिए वार्तालाप के बीच में गायन करना शुरू करो, बेवकूफ की तरह काम करें अगर बच्चा एक पार्क में तुम्हारे साथ खेलना शुरू कर देता है, आदि। उसे दिखाओ कि आप बहुत गंभीर नहीं हैं और आप देखेंगे कि वह आपके साथ प्यार में गिर जाएगा।
  • यदि वह एक बुरे रिश्ते में है, तो वह शायद आँसू, संदेह और रोने से थका है - वह कुछ मजेदार, सरल और खुशहाल चाहते हैं अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में गंभीर मुद्दों को मत छुओ!
  • जब वह परेशान हो जाती है, तो उसे हंसने का प्रयास करें यह संभव है कि वह आपके साथ अभी तक आध्यात्मिक बातचीत के घंटे नहीं चाहती
  • गेट ए गर्ल टू लिक यूज, जब वह एक प्रेमी है 11
    6
    अपने वर्तमान प्रेमी का बेहतर संस्करण होने के लिए अपने आप को सीमित मत करें, आपको उन्हें आपको पूरी तरह से नए और अलग-अलग व्यक्ति के रूप में देखना चाहिए। जैसे कि आपको लगता है कि आपका प्रेमी काम करता है, लेकिन अपने आप की तरह बेहतर कार्य न करें। यदि आपका प्रेमी एक खेल प्रशंसक है, लेकिन आप अधिक गिटार खेलना चाहते हैं, तो यह ठीक है! वैसे भी, यह संभावना है कि वह कुछ नया चाहता है यदि आपका प्रेमी परिवादात्मक है और ध्यान का ऐलान किया जाता है और आप अधिक नाजुक हो, तो संभव है कि वह किसी शांत उपस्थिति के साथ किसी की तलाश कर रहे हों।
  • अपने आप को रहें और उसे दिखाएं कि आप कितने अलग हैं और आपके साथ एक रिश्ता आपके वर्तमान संबंध का बेहतर संस्करण नहीं होगा, लेकिन कुछ पूरी तरह से अलग है।
  • अगर आपके प्रेमी के पास आती है, तो अपने आप से उसकी तुलना करने के बारे में सोच भी नहीं सकते आप असुरक्षित या ईर्ष्यापूर्ण नहीं दिखना चाहते हैं।
  • छवि एक शीर्षक के साथ प्राप्त करें जब वह एक प्रेमी है 12 कदम
    7
    उसे विशेष महसूस करें यदि वह अपने वर्तमान रिश्ते से खुश नहीं है, तो इसका कारण यह है कि वह अब उससे प्यार और सराहना नहीं करती। यही वह जगह है जहाँ आप आते हैं और उसे दिखाते हैं कि वह वास्तव में खास है और वह सब कुछ आपके लिए उत्कृष्टता देता है टिप्पणी या प्रशंसा करना जो यह स्पष्ट करता है कि वह किसी को अनूठा (उसे डराने के बिना, बिल्कुल) है। ये कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
  • "मैं कभी भी एक लड़की से नहीं मिला जो आपकी जितनी सुरक्षित है।"
  • "आप नए लोगों से बात करने में बहुत अच्छे हैं आप इसे कैसे करते हैं? "
  • "मुझे लगता है कि मैं आपके साथ कुछ घंटों के लिए बात कर सकता हूँ आपके पास महान क्षमता है। "
  • "जब मैं तुम्हारे आस पास हूं तो मुझे हमेशा बहुत प्रसन्नता होती है।"
  • छवि शीर्षक वाली लड़की को आप की तरह पसंद करें जब वह एक प्रेमी है 13 कदम
    8
    अपनी चाल बनाएं एक बार जब आप अपने इरादों को स्पष्ट कर देते हैं और यह काफी स्पष्ट है कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो यह गंभीर होने का समय है आपको क्या करने का बेहतर विचार रखने के लिए स्थिति का विश्लेषण करना है, लेकिन शायद सबसे अच्छी बात यह है कि आपसे बातचीत करना चाहिए जिसमें आप उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आप उसे पसंद करते हैं और आप उसके प्रेमी बनना चाहते हैं। आपको उसे समझाने की ज़रूरत नहीं है कि आप एक महान प्रेमी बने रहेंगे, उसे अपने करीबी होने के द्वारा अपने आप के लिए इसका एहसास करने में सक्षम होना चाहिए। उसे पता है कि आपको कैसा महसूस होता है और एक जवाब की उम्मीद है
  • हालांकि यह आपके अदालत में गेंद डाल करने के लिए भयावह है, लेकिन आप उसे अपने प्रेमी को खत्म करने और अपने साथ रहने के लिए नहीं बता सकते। आप जो कर सकते हैं वह उसे बताएं कि आपकी भावनाएं क्या हैं और सही निर्णय लेने के लिए उस पर भरोसा करें। यदि वह कदम उठाने के लिए तैयार नहीं है तो उसे समय और स्थान दें यदि यह वास्तव में तैयार नहीं है, तो हो सकता है कि वह रिटायर होने का समय हो। सब के बाद, आप हमेशा के लिए इंतजार नहीं कर सकता - आप जीने के लिए अपना खुद का जीवन है।
  • भाग 3
    इसे काम करो

    छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह एक प्रेमी है 14 कदम
    1
    जल्दी मत करो आपने इसे बनाया! आपने उस लड़की को बनाया है जिसकी प्रेमिका आपके साथ प्यार में पड़ती है अब, वह अपने प्रेमी के साथ टूट गई और वे दोनों के साथ खुशी से कभी भी रह सकते हैं दुर्भाग्यवश, यह संभवतः आपके द्वारा अपेक्षित नहीं है। उसके रिश्ते खत्म होने के बाद, वह शायद बहुत परेशान होती है और कुछ स्थान की आवश्यकता होती है चाहे कितना बुरा होता।
    • आप यह महसूस कर सकते हैं कि आप ऐसा करने के लिए इतने लंबे समय तक इंतजार कर चुके हैं कि आप जो भी करना चाहते हैं, उसके साथ समय बिताना है हालांकि, यदि आप चाहते हैं कि आपका रिश्ते खत्म हो जाए, तो आपको अपनी गोपनीयता का सम्मान करना होगा और इसे जिस स्थान की ज़रूरत है उसे देना होगा।
    • यह संभव है कि उसने पुष्टि की कि उसे किसी भी स्थान की आवश्यकता नहीं है और वह आपके साथ पूरे दिन बिताना चाहता है, लेकिन आप ऐसा करने की अनुमति नहीं दे सकते। आपको उसे एक लड़के के साथ समाप्त नहीं होने देना चाहिए और प्रसंस्करण के बिना एक नया रिश्ते शुरू करना चाहिए।
  • गेट ए गर्ल टू लिक यूज, जब आपके पास एक प्रेमी है 15
    2
    जब तक आप अपने प्रेमी का उल्लेख नहीं करते तब तक रुको। बेशक, आप उत्सुक हो सकते हैं कि गोलमाल या आपके प्रेमी के दौरान क्या हुआ, लेकिन अंत में, यह वास्तव में आपकी बात नहीं है वह जो कुछ हुआ उसके बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हो सकता है और यदि यह एक लंबा रिश्ता था, तो उसके रिश्ते को खोलने में महीनों या साल भी लग सकते थे। वह रिश्तों के बारे में अपराध, भ्रम या उदासी महसूस कर सकता है और वास्तव में इसके बारे में बात नहीं करना चाहता हो सकता है। समस्या या दबाव को छूने न दें
  • आप जिज्ञासा से मर सकते हैं कि यह कैसे पता चलता है कि रिश्ते खत्म हो गए हैं और कैसे चीजें उसके और उसके प्रेमी के बीच थी, लेकिन आपको खुद को विचलित करने के बजाय अपने खुद के रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करना होगा
  • गेट अ गर्ल टू लिक यूज, जब वह एक प्रेमी के कदम 16 हैं
    3
    भविष्य का निर्माण करने का प्रयास करें, अतीत पर ध्यान न दें यद्यपि कृत्रिम लगता है, आपको यह बताना चाहिए कि वे कैसे एक साथ आए, कैसे आपने उसे प्रेम किया, जबकि उसका प्रेमी था और वह अपने पिछले रिश्तों में कितने दुखी थे। इसके बजाय, इस बात पर बात करने की कोशिश करें कि आप आज कैसा महसूस करते हैं और आगे चलने वाले सभी मजेदार चीजों के बारे में बात करते हैं। अतीत समय-समय पर स्वाभाविक रूप से आ जाएगा, लेकिन यदि आप इसके साथ पागल हो जाते हैं, तो आप आगे बढ़ने में सक्षम नहीं होंगे।
  • इसके अलावा, ईर्ष्या या पागल होकर पूछें कि क्या वह अन्य लोगों से बात कर रही है- यह मदद नहीं करेगा (जब तक आपके पास वास्तविक चिंता की वजह नहीं है)।
  • वर्तमान में रहने के लिए प्रयास करें और भविष्य की योजना बनाएं जब आपको इसे करने की ज़रूरत होती है, दो महीने पहले क्या हुआ, फिर से चर्चा करने के लिए नहीं।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह जब वह एक प्रेमी है 17 चरण
    4
    एक साथ फिर से शुरू करें ऐसी चीज़ों को ढूंढें जो आप और आपकी प्रेमिका को एक साथ करना पसंद करते हैं जो आपके द्वारा पहले से किसी एक से पूरी तरह से अलग हैं। हो सकता है कि आप दोनों को वास्तव में लंबी पैदल यात्रा करना पसंद है, शायद आप प्रत्येक रेस्तरां में खाने के लिए निर्धारित हैं शहर में सुशी, हो सकता है कि वे स्वयं की पुस्तक क्लब शुरू करें या एक ही टेलीविजन कार्यक्रम के साथ पागल हो जाएं। आप जो भी करते हैं, उन चीजों को ढूंढें जो आप दोनों एक साथ कर सकते हैं जो आपको केवल याद दिलाता है। एक साथ जीवन तलाशने का आनंद लें और एक ही चीज़ों के लिए प्रेम और जुनून ढूंढें - यह आपके प्यार का एक ठोस आधार बनायेगा और आपको जारी रखेगा।
  • अपने रिश्ते को मिठाई, रोमांचक और रोमांटिक रूप से संभव बनाने के तरीकों को खोजने के लिए प्रयास करें और अपने आप को साँस लेने के लिए कुछ जगह भी दे। याद रखें कि आपको खुश रहने के लिए उसके साथ सब कुछ करने की ज़रूरत नहीं है
  • चेतावनी

    • यदि आप अपने प्रेमी के साथ समाप्त होने के बाद उसे आमंत्रित करते हैं, तो एक मौका है कि वह आपको कोई नहीं बताएगी। यदि वह अपने प्रेमी के बहुत करीबी थी, तो इसे खत्म करने में थोड़ी देर लग सकती है, इसलिए इस स्थिति में धैर्य रखें।
    • रोमांटिक इशारों से अतिरंजना न करें सब के बाद, वह एक प्रेमी है
    • मुझे अपने प्रेमी को मूर्ख मत बनाओ यदि वह आपको पसंद करता है, तो उसे बताएं कि उसे तय करना होगा कि वह और कौन चाहता है। इसके अलावा, यह जोखिम उठाता है कि अगर वह आपकी प्रेमिका बनने के लिए आपके साथ भी ऐसा कर सकती है
    • पुरानी कहावत याद रखें दूसरों के साथ मत करो जो आप नहीं चाहते कि आप उनके साथ करें।
  • आपके सभी प्रयासों के बाद, आप बस अपने दोस्त बनना चाह सकते हैं! निराश मत हो अगर वह आपको अस्वीकार कर दे। यदि आप इससे पहले रुचि रखते हैं, सबसे सुरक्षित बात यह है कि आप अभी भी वर्तमान का आनंद लेते हैं उस दोस्ती को बनाए रखने की कोशिश करो! तथ्य यह है कि वह आप को खारिज कर दिया मतलब यह नहीं है कि वे अच्छे दोस्त नहीं हो सकता है!
  • इन सभी चरणों को भूल जाओ यदि:
  • वह पहले से ही अपने प्रेमी के साथ जुड़ी हुई है और उससे शादी करने वाली है।
  • आपका प्रेमी बहुत ईर्ष्यापूर्ण और / या हिंसक है इस मामले में सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे पूरी तरह से दूर ले जाते हैं और दोस्ती छोड़ देते हैं (हालांकि यह दर्दनाक है, लेकिन यह आपके अच्छे और तुम्हारा के लिए बेहतर है)।
  • बहुत सावधान रहें कि वह अपने प्रेमी को ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए इसका इस्तेमाल न करें! यह दर्शाता है हैंडलिंग उसके द्वारा और आपको गंभीर संकट में लाना होगा। इसके अलावा, इसके साथ वह एक व्यक्ति के रूप में उसकी छवि को नुकसान पहुँचाकर एक नीच कार्य करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com