ekterya.com

कैसे अपने दोस्तों के साथ चिपचिपा होने से बचने के लिए

कभी-कभी चिपचिपा होता है अच्छा, दूसरी बार, नहीं। यदि आप बहुत अधिक जुड़ाव से अपनी दोस्ती खोने के बारे में चिंतित हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

चित्र शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 1
1
उसे थोड़ी सी जगह दे दो उस व्यक्ति के लिए आपको ठीक करना ठीक है, लेकिन याद रखना कि आप अपने जीवन का केंद्र नहीं हैं। नए दोस्त बनाओ, उनके साथ भी अपना समय साझा करें।
  • छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी होने से बचें चरण 2
    2
    अगर उस व्यक्ति का "सबसे अच्छा" दोस्त है, और यह आप नहीं है, यह दर्दनाक हो सकता है जानते हैं कि उस व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त कौन है और इस तरह कार्य करने की कोशिश न करें कि आप उस दूसरे व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त हैं क्योंकि उस दोस्त के पास पहले से ही एक या दो सबसे अच्छे दोस्त हैं और आपको विश्वास है कि आप अपने दोस्तों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं, भले ही वह मामला न हो।
  • छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 3
    3
    अपने दोस्तों के लिए अच्छा होगा आप अपने आप को वास्तव में कोडपेंडेन्ट देखेंगे यदि आप केवल उस दोस्त के साथ बाहर जाते हैं और अपने मित्रों और दोस्तों के साथ नहीं। अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करें और अपने मित्र के साथ उनके बारे में नकारात्मक बात न करें।
  • Video: पेशाब के साथ सफ़ेद पदार्थ गिरने का इलाज Dhatu Rog Dhat Syndrome Remedies baba ramdev tips




    छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 4
    4
    हमेशा एक ऐसा कॉल न करें जो संदेश कॉल करता है या भेजता है कभी-कभी, उस व्यक्ति को आपको कॉल करने या आपको एक पाठ संदेश भेजने के लिए बेहतर इंतजार करें। उसे "बाद" कहने के लिए लगातार मत पूछो - ऐसा लग सकता है कि आप कह रहे हैं "मैं बहुत संलग्न नहीं दिखाना चाहता इसलिए मैं आपको नहीं बुलाऊँगा, मैं आपको फोन करने का आदेश देता हूँ!", तो सावधान रहें। दो बार यह कोई अपराध नहीं है, लेकिन ध्यान दें, अगर ऐसा कुछ होता है जो आप आमतौर पर अक्सर कहते हैं
  • छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 5
    5
    यदि आपके पास अन्य मित्र नहीं हैं, लेकिन वह व्यक्ति करता है, तो अन्य गतिविधियों जैसे कि पढ़ना या देखना टीवी के विकास के लिए जगह बनाएं।
  • Video: क्या आपके भी चिपचिपा पानी निकलता है? तो सावधान हो जाइये ये बीमारी आपको नामर्द बना देगी पूरा

    Video: धातु रोग, 4 दिन में जड़ से खत्म घरेलू नुस्ख़ा - Daily Update Hindi

    छवि शीर्षक से दोस्तों के साथ क्लिंगी से बचें चरण 6
    6
    यदि यह आपको मिटा देता है, ब्लॉक या आपके दोस्त बनने से इनकार करता है, तो उसे जाने दें अपने फैसले पर सवाल खड़े हो सकते हैं और उसे आगे बढ़ा सकते हैं और आपको एक बहुत ही निर्भर व्यक्ति की तरह लग सकते हैं। यदि आप इसे तत्काल पूरा कर लेंगे तो आप बेहतर होंगे, चाहे कितना भी मुश्किल हो। इस बीच, इसे जाने और अन्य दोस्तों के साथ अन्य गतिविधियों को करने की कोशिश करें क्योंकि आपको नहीं पता होगा कि क्या इससे अंतर हो जाएगा कि क्या वह व्यक्ति वापस आएगा या नहीं, वह आपकी दोस्ती नहीं चाहता है या यहां तक ​​कि अगर यह आपके पास वापस आ जाएगी और आप पहले की तुलना में बेहतर हो जाएंगे।
  • हालांकि, यदि आपके पास उस दोस्त से संपर्क करने के लिए अन्य तरीके हैं (या उन्हें व्यक्ति में भी मिलें) और उस तरह उनसे बात करने की कोशिश करें, तो वे आपको समझ सकते हैं और संभवत: आपको अनलॉक कर सकते हैं यदि आप उन्हें महसूस कर सकें और यदि आप उन्हें उन्हें आवश्यक स्थान दे दें। यद्यपि यह केवल काम करता है अगर आप उसे व्यक्ति में जानते हैं
  • चेतावनी

    • बहुत से लोग किसी मित्र से नहीं कहना पसंद करते हैं कि वे उनसे असुविधाजनक हैं क्योंकि वे डरते हैं कि वे दूसरे व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाने के बिना खुद को व्यक्त करने में सक्षम नहीं हैं - इसलिए आश्चर्यचकित न करें कि एक दिन वे ठीक लगते हैं और अगले दिन वे चले जाते हैं आप में से
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com