ekterya.com

अगर आपके पास एक प्रेमी है तो आपसे प्यार करने वाली लड़की से बात कैसे करें

तो आपको सही लड़की मिल गई है वह आपको पूरी तरह से समझती है, वह हमेशा आपको हंसी करती है और आप हमेशा उसके पास होने की इच्छा रखते हैं जब वह वहां नहीं है केवल एक समस्या है: उसके पास एक प्रेमी है आप उसे बताना चाहते हैं कि आप उसे परेशान किए बिना या एक बोझिल स्थिति में शामिल होने के बिना उसे (और शायद आप उसके प्रेमी बनना चाहते हैं) चाहते हैं। तो, आप एक लड़की से बात कैसे करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, जो पहले से ही एक प्रेमी है और पागलों की तरह दिखने के बिना उसे प्यार में पड़ना पड़ता है? ली शुरू करने के लिए 1 कदम।

चरणों

विधि 1
स्थिति की व्याख्या करें

टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है तो चरण 1
1
उसके प्रेमी के बारे में उससे बात करें यदि आपका प्रेमी आपके सबसे करीबी दोस्तों में से एक है, तो जब तक आप उसके साथ अपनी दोस्ती नहीं तोड़ना चाहते हैं, तब तक ऐसा करने में सर्वश्रेष्ठ नहीं है। लेकिन, अगर आप नहीं जानते कि वह कौन है, तो आप उसके साथ अपने रिश्ते का एक विचार प्राप्त करना चाहते हैं और पता लगा सकते हैं कि वह कितना गंभीर है, तो आप बहुत अधिक हस्तक्षेप किए बिना इसे आसानी से कर सकते हैं। आप यही कह सकते हैं:
  • "क्या आप इस सप्ताह के अंत के लिए क्या योजना है?
  • "आप कब तक डेटिंग कर रहे हैं?"
  • "मुझे एक प्रेमिका थी, लेकिन हमने कुछ महीने पहले ही समाप्त कर दिया था। यह मुश्किल था, लेकिन मैं अब बेहतर महसूस करता हूं। "
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी चरण 2 है
    2
    यदि आप अपने वर्तमान संबंधों में खुश हैं तो देखें जबकि आपको उसे सीधे नहीं पूछना चाहिए, अगर वह खुश है, तो आप इसका विचार केवल बात करके कर सकते हैं। अनिवार्य रूप से, अगर आप अपने प्रेमी के बारे में शिकायत करते हैं, तो यह एक मजबूत संकेत है कि अपने रिश्ते इतनी अच्छी तरह से नहीं जा रहा है है। आप आप कैसे आकस्मिक टिप्पणी करने लगता है की एक विचार मिलता है और नकारात्मक या सकारात्मक स्वर में जवाब अगर देख सकते हैं देखें। अनिवार्य रूप से, आप एक लड़की जो बहुत अच्छे संबंध है या विशेष रूप से larga- भले ही आप उनके रिश्ते को समाप्त कर दिया करने का फैसला भावनात्मक वजन के साथ सौदा नहीं करना चाहता के साथ छेड़खानी करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।
  • कहें: "अपने साथी के साथ रहने के लिए उत्कृष्ट होना चाहिए यह कैसे है? "
  • या उसे बताओ: "क्या आप दो साल तक एक साथ रहे हैं? यह एक लंबा समय है ... "
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 3 चरण
    3
    देखें कि क्या वह आपकी रूचि रखती है जारी रखने से पहले, देखें कि क्या आप रोमांटिक तरीके से रुचि रखते हैं। अपने संकेतों की व्याख्या करें क्या वह आपसे बात करने के लिए अपने रास्ते से हटते हैं? क्या आपका चेहरा उस जगह में प्रवेश करता है जब वह जगह है जहां वह है? क्या आप हमेशा अपनी तरफ से बहाने बनाते हैं? क्या वह भी तुम्हारे साथ थोड़ा इश्कबाज है? यदि हां, तो यह बहुत संभावना है कि मैं आपके साथ प्यार में हो सकता है यहां हम आपको पेश करने का तरीका बताएंगे:
  • उसके सामने अन्य लड़कियों के बारे में बात करें बहुत स्पष्ट होने के बिना, अगर वह जलन हो जाती है तो ध्यान दें।
  • उसे कुछ तारीफ दें देखें कि क्या ये बाद में लौटा है।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लीक अगर वह एक प्रेमी है चरण 4
    4
    दोस्ती क्षेत्र में फंसे मत बनो। आप इसे जीत के लिए चाहते हैं, तो आप अपने सबसे अच्छे दोस्त, जिसे वह अपने सभी समस्याओं को बताने के लिए उपयोग करता है बन जाना चाहिए। पहली बार में उसके प्रेमी और अपने रिश्ते के बारे उससे बातें स्थिति की एक विचार प्राप्त करने के लिए एक अच्छा तरीका हो सकता है, आखिरी बात आपको क्या करना चाहिए पुरुष को जिसे वह हमेशा आधी रात को आइसक्रीम के साथ दौरा आँसू में आपको बताने के लिए किया है अपने प्रेमी के साथ बुरे संचार के बारे में आप चाहते हैं कि मैं आपको एक रोमांटिक संभावना, सादा और सरल, अपने नए सबसे अच्छे दोस्त की तरह न देखना चाहता हूं।
  • जब आप चाहते हैं कि मैं आपको रोमांटिक संभावना के रूप में देखना चाहता हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप चाहते हैं कि मैं आपको अपने वर्तमान प्रेमी के सबसे बुद्धिमान और आकर्षक संस्करण के रूप में देखूं। आप अपने आप को पूरी तरह से नया, ताज़ा और उत्तेजना के रूप में देख सकते हैं, एक ऐसे व्यक्ति के समान नहीं, जिसके साथ आप फिल्मों में जा सकते हैं और हाथ पकड़ सकते हैं।
  • यदि आप अपने प्रेमी के साथ समस्याओं के बारे में अपने आप से शिकायत करते हैं, तो कहते हैं, "हे, आप उन चीजों को अपने सबसे अच्छे दोस्त को बता सकते हैं। मैं उन मुद्दों से निपटना नहीं चाहता, क्या आपको लगता है? "
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है तो चरण 5

    Video: भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में कैसे पागल करे , लड़की इग्नोर करे तो क्या करे ? 3 Tips For Boys

    5
    उन लड़कियों को पहचानें जो कि बात करने के लायक नहीं हैं आप एक लड़की से बात करना चाहते हैं तो आप एक प्रेमी इसे समाप्त और एक मौका करने की उम्मीद कर लेना पसंद है तो आप एक लड़की जो वास्तव में आप में रुचि है और न सिर्फ साथ, किसी को सार्थक करने के लिए बात करने के लिए यह सुनिश्चित करना चाहिये तुम्हारे साथ इश्कबाज और फिर अपने प्रेमी के साथ घर जाओ इसके बाद, हम आपको उन लड़कियों के उदाहरण देंगे जिन्हें आप से बचना चाहिए:
  • लड़की जो आपको रात के खाने और फिल्मों में आमंत्रित करती है और उसके बाद उसके प्रेमी के साथ घर चलाती है उसे आमंत्रित न करें जैसे कि आप उसके प्रेमी थे, जब तक कि आप वास्तव में न हों। यह संभावना है कि मैं केवल आपको खाने और पीने के लिए नि: शुल्क उपयोग कर रहा हूं।
  • वह लड़की जो महीने के लिए आपके साथ छेड़खानी करती है, लेकिन उसे आगे बढ़ने नहीं देती। दुर्दम्य नशे की लत के साथ मत बनो, जो केवल लड़कों का ध्यान बताने को पसंद करता है और कुछ नहीं।
  • एक विक्षिप्त प्रेमी के साथ लड़की आप अपने रिश्ते में शामिल नहीं होना चाहते।
  • वह लड़की जो सिर्फ एक दोस्त बनना चाहती है (याद रखें कि हमने उसके बारे में क्या बताया है, उसके बारे में हर कीमत पर उसके दोस्त होने के कारण)
  • जो लड़की आपको केवल उसके प्रेमी को ईर्ष्या बनाने के लिए इस्तेमाल करती है यथासंभव रुकें।
  • विधि 2
    जा रही हो

    टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है 6 कदम
    1
    सम्मान के साथ उसका इलाज करें यदि आप चाहते हैं कि वह आपको पसंद करें, तो आपको सच्चा होना चाहिए, इस तथ्य के अतिरिक्त कि उसका एक प्रेमी है अपने प्रेमी का मजाक मत बनो, इसका मतलब यह नहीं है कि हमेशा अपने हाथ को अपने हाथ में रखने की कोशिश न करें या अपने प्रेमी या उसके रिश्ते के बारे में अप्रिय टिप्पणियां करें। यदि आप वास्तव में उसे पसंद करना चाहते हैं, तो आपको उसे एक महिला की तरह व्यवहार करना चाहिए आप प्रशंसा कर सकते हैं, लेकिन इस धारणा को मत नहीं देते कि इससे कम से कम एक लड़की के साथ इश्कबाज होने पर आपको कोई असर नहीं पड़ेगा, जो कि एक प्रेमी है - उसे आप में कुछ विशेष देखना शुरू करें।
    • हालांकि वह आप के साथ रहने की संभावना पर विचार करना, कुछ भी नहीं तो आपको इतनी जल्दी से आपको समझाएगा कि अगर आप अपने बेवकूफ साथ छोड़ने का प्रयास करेंगे।
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है 7 का शीर्षक
    2
    उसे निर्णय लेने दें उस बिंदु पर जाएं जहां वह वास्तव में आपको पसंद करती है और आपके साथ अधिक समय बिताना चाहती है। एक फिल्म का उल्लेख करें जिसे आप देखना चाहते हैं और देखें कि क्या आप एक साथ जाने के लिए कहेंगे। उसे पार्टी के बारे में बताएं जिसे आप व्यवस्थित कर रहे हैं और देखें कि क्या वह जाना चाहेंगे। उसे निर्णय पर पूर्ण नियंत्रण रखना होगा और ऐसा महसूस नहीं होगा कि आप उस पर बहुत दबाव डाल रहे हैं। अपने आप को मुश्किल बनाओ: आपके पास बहुत सी बातें हैं और आपसे प्यार करने वाली कई लड़कियां हैं, और यदि आप रुचि रखते हैं, तो आपको अपनी बारी का इंतजार करना होगा।
  • उन्हें बताएं कि आप सिर्फ आकर्षक कैसे हैं, यह आपको अपने साथ बाहर जाने के लिए भीख माँगने के लिए खुद को अपमानित करने से बेहतर है, जब आपको पता चल जाएगा कि वह पहले से किसी के पास है
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है 8 का शीर्षक
    3
    उसके साथ समय बिताने का एक तरीका खोजें चाहे आप एक साथ अध्ययन करें, एक ही पार्टी में जाएं या कक्षा के बाद कैफे में मौका लें, सुनिश्चित करें कि आप उसके साथ समय बिताते हैं। यदि आप वास्तव में कहीं जाना चाहते हैं, तो बस इसके साथ पाठ संदेश या फेसबुक संदेशों के माध्यम से इश्कबाज न करें। अगर आपको लगता है कि अकेले ही बाहर जाने के लिए बहुत परेशानी होगी, तो पहले किसी समूह में बाहर जाना होगा। लेकिन, जितना संभव हो उतना उसके साथ अकेले रहने की कोशिश करें ताकि वह रोमांटिक तरीके से आपकी सोच सकें और महसूस कर सकें कि दोनों में बहुत सारे रसायन हैं
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है 9
    4
    उसे विशेष अनुभव करें उसे पता है कि आप उसके बारे में कुछ अनोखी देखते हैं और आप उसके साथ रहने की कोशिश नहीं कर रहे हैं क्योंकि आपको लगता है कि वह सेक्सी है। वह अपने बाल, उसके व्यक्तित्व की एक विशेषता या स्कूल में कठोर अध्ययन करने की उनकी क्षमता को बदलता है। आपको उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, उसे छूएं या बहुत स्पष्ट हो, लेकिन आपको उसे पता होना चाहिए कि आप उसमें बहुत अच्छी चीजें देखते हैं। यदि आप समझते हैं कि आप वास्तव में उसे एक अद्भुत लड़की मानते हैं, तो उसे यह महसूस करना शुरू हो जाएगा कि आप उसका आदर्श लड़का हो सकते हैं।
  • उसे जो सोचता है उसे उसे वास्तविक रुचि दिखाएं। उसे अपने नए जूते, आपके रसायन शास्त्र या नए संगीत बैंड के बारे में अपनी राय दें, जो आपको पसंद है। उसे देखने दें कि आप वास्तव में उनकी राय का महत्व मानते हैं।
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है 10 कदम



    5
    उसे देखने दें कि आप रुचि रखते हैं। इसे विस्तार से समझाया जाना आवश्यक नहीं है, लेकिन आपको उसे यह बताना चाहिए कि आप उसे एक मित्र से ज्यादा समझते हैं। ऐसा करने के लिए, आप अपनी दिलचस्पी दिखाने के लिए तारीफ, सुझावों का इस्तेमाल कर सकते हैं, उसे आंखों में देख सकते हैं या जब वे बात करते हैं तो उसके करीब खड़े हो सकते हैं। इसके बाद, हम आपको कुछ लाइनें पेश करेंगे, जिनका उपयोग आप कर सकते हैं:
  • "मुझे लगता है कि आपका नया बाल कटवाने में आपकी आंखें खड़ी हैं इससे पहले कि यह अच्छा लगे, लेकिन अब यह बहुत सुंदर है। "
  • "आप उन कुछ लड़कियों में से एक हैं जो जानते हैं कि खेल प्यार करता है और यह वास्तव में मनोरंजक है कि आप किसी चीज के बारे में बात करें। अविश्वसनीय! "
  • "मुझे वाकई लगता है कि मैं किसी भी विषय के बारे में आपसे बात कर सकता हूं।"
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है
    6
    उसे दिखाओ कि आप कितने अद्भुत हैं आपको उसे प्रभावित करने का ढोंग नहीं करना चाहिए और उसे पता होना चाहिए कि आप जानते हुए भी एक लड़के हैं विनम्र रहें और उसी समय उसे देखने दें कि आपके पास क्षमता है, कि आप बुद्धिमान, महान, प्रतिभाशाली, रोचक, कम से कम, किसी के लिए सही हैं। यह केवल आपको महसूस किए बिना सबसे अच्छा दिखाता है कि आप पाखंडी हैं।
  • उसके बारे में सिंक्रनाइज़ करें जो आप महत्वपूर्ण मानते हैं बस सुनिश्चित कर लें कि वह यह भी कर रही है
  • कुछ ऐसे गानों को कबूल करने के बाद, जो थोड़ा अंतरंग हो सकता है, आप कह सकते हैं: "मैंने इस बारे में एक लंबे समय तक बात नहीं की है। यह है कि, किसी कारण से, यह आपके साथ बात करना इतना आसान है। "
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लीक अगर वह एक प्रेमी है 12 कदम
    7
    किसी को उत्तेजित होना याद रखें जब हमने कहा कि आखिरी चीज आपके प्रेमी की तरह एक और लड़का है? खैर, यह पूरी तरह सच है स्वस्थ रहें, मज़ा उसे फोन न करें या हर पांच मिनट में उसे पाठ संदेश भेजें, बस "पता है कि तुम कैसे हो।" साधारण और आनन्द से पूरी तरह से कुछ के बारे में सोचो जो आप एक साथ कर सकते हैं। उसे एक मूल तारीफ या एक अजीब सा उपहार दें उसे सड़क के बीच में अपने साथ नृत्य करने के लिए कहें सिर्फ एक जीवन भर के एक ऊब प्रेमी क्या कभी नहीं होगा करते हैं। हर बार जब वे एक साथ होते हैं, उसे जिंदा महसूस करते हैं।
  • उस बात के बारे में उससे बात करने से डरो मत, जिसे आपको लगता है कि वह सामान्य से बाहर है अगर यह अजीब या दिलचस्प है आपको जरूरी नहीं कि किसी निश्चित ढालना में फिट होना चाहिए।
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है 13

    Video: Kaise जेन hame प्यार है फिर नही? || प्यार होने पर क्या क्या होता है, हमें कैसे पता चलेगा? || प्यार जवाहरात

    8
    लगातार (भारी गिरने के बिना) रहें यह खोजने के लिए एक संतुलन मुश्किल है आपको यह जानना चाहिए कि आप इसे बहुत सीधा या परेशान होने के बिना पसंद करते हैं। पार्टियों में उससे बात करें, कक्षा के बाद उसके आगे चलें, लेकिन वह लड़का न बनें जिसके साथ वह इश्कबाज़ी कर सकती है और थोड़ी देर के लिए मज़े कर सकती है और फिर उसके प्रेमी के साथ घर जा सकती है। उसके करीब रहो, उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं, लेकिन यह भी उसे पता है कि आप उसे निर्णय लेने के लिए हमेशा के लिए इंतजार नहीं जा रहे हैं
  • Video: कैसे पता करें कि वह आपसे सच्चा प्यार करता या करती है

    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 14

    Video: अगर लड़की का प्रेमी हो बास इतना Kardo वो Aapse प्यार karne Lagegi को

    9
    उसके साथ मिलें यदि आप केवल महीनों के लिए इश्कबाज़ करते हैं, तो आप सोचेंगे कि अपने प्रेमी के अलावा एक लड़के के साथ इश्कबाज़ी करना बिल्कुल स्वाभाविक है। खैर, यह सही नहीं है, जितना समय आता है उतना ही वह देखेगी कि वह आपको झूठी उम्मीदें दे सकती है और आप कुछ भी नहीं कर सकते। इसलिए, यह जाने का समय है, उसे प्रतिक्रिया दें या उसका काम करें, भले ही इसका मतलब है कि उसे आपको चुम्बन करना और डेटिंग करना शुरू करना है आदर्श रूप में, बिल्कुल, यह आपके प्रेमी के साथ सबसे पहले समाप्त होगा और फिर वे डेटिंग शुरू करते हैं
  • गंभीरता से, जितनी जल्दी हो, उतना बेहतर। यदि आप लगभग एक महीने के लिए उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वह अपने प्रेमी के साथ कभी खत्म नहीं होगी।
  • विधि 3
    जब कुछ हो जाए तो आपको क्या करना चाहिए

    टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 15
    1
    इसे आसान ले लो तो आपने उस लड़की पर विजय प्राप्त की, उसने अपने बूब प्रेमी को छोड़ दिया और अब तुम अंततः जो चाहती हो उसे मिला। क्या इसका मतलब है कि आपको सगाई की अंगूठियां खरीदने या बहामा में रोमांटिक सप्ताहांत पर जाने के लिए मॉल जाना चाहिए? बिल्कुल नहीं यद्यपि वह एक खराब रिश्ते से उभरा है, यह बहुत संभावना है कि उसका सिर अभी भी कताई है, इसलिए उसे अपना स्थान और कुछ समय दें। यदि आप दिन के हर दूसरे दिन उसके साथ रहने की कोशिश करते हैं, तो उसे बहुत डर लगता है और भाग लेते हैं। इसके बजाय, उसे अपना स्थान दें और एक हफ्ते में या दो बार उसके साथ बाहर जाना या कई बार जैसे ही वह जाना चाहती है
    • ऐसा कुछ है जो कई नहीं समझते हैं: विघटन हमेशा दर्द होता है, भले ही आप दोषी पार्टी थे। आप शायद सोचते हैं कि अब वह पूरी तरह से स्वतंत्र और खुश महसूस करती है क्योंकि वह एक प्रेमी के रूप में बोझ से छुटकारा पाती है, लेकिन वह अभी भी दर्द और एक रिश्ते को खत्म करने की अनिवार्य दर्द महसूस करेगी, भले ही यह अच्छा न हो, आपको इसे समझना चाहिए।
    • यद्यपि वह आपको कॉल करने और आपको हर समय संदेश भेजने वाला नहीं होना चाहिए, सुनिश्चित करें कि आप उसे चीजों पर कुछ नियंत्रण दें। अगर आप हमेशा ही एक हैं जो उससे सम्पर्क करने के लिए पहल लेता है, तो वह सोच सकती है कि वह दूसरे प्रेमी या गंभीर रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं।
  • टॉक टू ए गर्ल थि एल लीज अगर वह एक प्रेमी है
    2
    अपने पूर्व के बारे में बात करने से बचें चाहे आपने पूरी तरह से बेकार के साथ तीन महीने के रिश्ते को समाप्त कर दिया हो या एक अच्छे व्यक्ति के साथ पांच साल के रिश्ते को समाप्त कर दिया हो, भले ही ऊब, आपको उसके नाम का उल्लेख नहीं करना चाहिए, खासकर यदि आप उसे नकली करना चाहते हैं, उसे बदनाम करना चाहते हैं, उसे याद दिलाएं कि यह उसके लिए सबसे अच्छा नहीं है, आदि। हालांकि आपका इरादा शुद्ध हो सकता है और आप उस संबंध को समाप्त करके उसे बेहतर महसूस करना चाहते हैं, जो अच्छी तरह से नहीं जा रहा था, वह इसे अपने पिछले रिश्ते पर हमले के रूप में ले सकती है, इसलिए वह नाराज महसूस कर सकती है, क्योंकि उसे शायद अभी भी विशेष भावनाएं हैं अपने पूर्व के लिए
  • उसे समय दें यदि आपके पास पांच साल के रिश्ते थे, तो आप शायद अपने जीवन के उस हिस्से के बारे में लंबे समय तक बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। यहां तक ​​कि, आपके पूर्व का उल्लेख करने से पहले यह एक साल हो सकता है, क्योंकि इससे पहले ऐसा करना बहुत दर्दनाक होगा। धीरज रखो यदि आप उसे अपने पूर्व के बारे में पूछते रहें, तो यह दिखाई देगा कि आप ईर्ष्या कर रहे हैं और नाराज महसूस करेंगे।
  • आप लंबे समय तक अपने जीवन के उस हिस्से के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, क्योंकि आपका पूर्व शामिल है किसी ने नहीं कहा कि किसी लड़के से प्रेमिका को चोरी करना आसान था या न तो इसका कोई परिणाम नहीं था, हालांकि, अगर आप धीरज के साथ दर्द की अवधि को पार करते हैं, तो यह इसके लायक होगा।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 17
    3
    पागल मत बनें ठीक है, आपने एक प्रेमी की प्रेमिका को चुरा लिया है और आप बस एहसास करते हैं - अगर वह दूसरे लड़के के साथ (या कम से कम उसे भावनात्मक रूप से धोखा दे) धोखा दे पाती है तो क्या उसे अगले व्यक्ति से बेवजह होने से रोकना चाहिए? ठीक है, भाग्य के साथ आप पिछले आदमी के साथ समाप्त हो गए क्योंकि उनके रिश्ते भयानक थे और क्योंकि उन्होंने आपको कुछ खास देखा, क्योंकि वह सामान्य रूप से बेचैन नहीं है। यदि आपके पास यह व्यवहार पैटर्न है, तो हाँ, आपको चिंता करनी चाहिए, लेकिन यदि नहीं, दुर्भाग्य से, दिल कभी-कभी अन्य दिशाओं में जाता है, अगर इसके लायक हो।
  • आपकी नौकरी किसी और व्यक्ति के साथ छेड़ने के बारे में चिंतित होने के बजाय अपने नए रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करना है - अगर आप लगातार उनसे मिलने के कारण ईर्ष्या और पागल हो गए हैं, तो आपका नया विजय कभी भी अच्छा नहीं होगा।
  • यदि आपने अभी तक एक गंभीर रिश्ते छोड़े हैं, तो आखिरी चीज यह है कि आपको लगता है कि आप फिर से डूब रहे हैं और आप अनुमति के बारे में पूछने के बिना दस मिनट के लिए अकेले नहीं रह सकते हैं।
  • टॉक टू ए गर्ल थि यू लाइक अगर वह एक प्रेमी है 18
    4
    एक उत्तेजक शुरुआत है तो, आप पहले से ही एक साथ हैं और शायद आप एक आधिकारिक जोड़े के रूप में डेटिंग कर रहे हैं। यह सच है, वे कुछ हद तक सतही तरीके से मिले, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें हर समय इसका उल्लेख करना होगा। अतीत के बजाय भविष्य पर ध्यान दें और अपने रिश्ते के लिए एक ठोस नींव बनाने का प्रयास करें, न कि झूठ, धोखे और अनिश्चितता के आधार पर। यद्यपि उनकी शुरुआत काफी नजदीक होती है, वे एक बहुत करीबी बंधन बनाने की संभावना रखते हैं, हालांकि यह आसान हो सकता है अगर वे दो सिंगल लोगों को बार बार मिले अगर आप चाहते हैं कि रिश्ते सफल हो जाए, तो किसी भी पिछले दर्द के बजाय आप एक साथ करेंगे गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि वे उस अवधि के बारे में बात नहीं कर पाएंगे, जब वे गुप्त में बाहर जाना शुरू कर रहे थे, हालांकि इसका मतलब यह है कि आपको उन सभी महान चीजों पर ध्यान देना चाहिए, जो कि भविष्य में उनके लिए रखे हैं और वे शुरुआत में अनुभव किए गए दर्द पर नहीं।
  • नई गतिविधियों की तलाश करें जो आपके द्वारा कभी भी नहीं किया गया है और हमेशा ऐसा करना चाहता है, चाहे वह आपकी सुशी तैयार कर रहा हो या एक लंबी भ्रमण ले रहा हो। ऐसी गतिविधियों के लिए देखो जो आप कह सकते हैं कि आप स्वयं हैं और आप अपने रिश्ते के लिए ठोस नींव बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। फिर, बस आराम करो और महान साहसिक का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • किसी को न बताना कि आप उसे पसंद करते हैं जब तक कि वह आपका सबसे अच्छा दोस्त या कोई व्यक्ति जो आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं।
    • नोट: सुनिश्चित करें कि जब आप यह सब करते हैं तो प्रेमी के चारों ओर नहीं होता है।
    • एक अजीब तरह से कार्य न करें, जब आप उसके साथ हों तो शांत और सामान्य रहें, तो सब कुछ आसानी से हो जाएगा।
    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ मिलते हैं, तो वे आपको अपने बारे में अच्छी चीजें बता सकते हैं और वह आपकी रुचि लेना शुरू कर सकते हैं।
    • उससे बात करें और अगर वह चीजों के बारे में बात करती है जो आपको रुचि दे सकती है, बात कर सकती है और उसे सुन सकती है, तो वह सोचने लगेगी कि "ओह, हम एक साथ मजा कर सकते हैं"। वह देख सकती थी कि वह आपके साथ वह चीजें साझा कर सकती हैं जो वह अपने वर्तमान प्रेमी के साथ साझा नहीं कर सकती है।
    • यदि आप जानते हैं कि आप उसके प्रेमी के साथ लड़ाई भड़काने के लिए उसके साथ बात करने की कोशिश न करें, खासकर अगर वह ईर्ष्या कर रहा हो।

    चेतावनी

    • अगर लड़की आपको केवल एक भाई की तरह व्यवहार करती है, तो वह है "मौत का चुंबन" और इसका आम तौर पर मतलब है कि वह केवल आपको एक मित्र के रूप में चाहता है लेकिन समय सभी घावों को भर देता है! कुछ भी असंभव नहीं है
    • सावधान रहें: यदि आप अपने प्रेमी के साथ अपने साथ रहना चाहते हैं, तो आप एक नए लड़के को क्षितिज पर जब आपके साथ टूटने से रोकेंगे, तो क्या होगा? याद रखें: ऐसा मत करो जो आप नहीं चाहते कि आप उनके साथ करें।
    • यदि आपके प्रेमी और लड़की को आप पसंद करते हैं, तो दूर रहें, वे इस तरह व्यवहार करेंगे जैसे कि आप अस्तित्व में नहीं हैं। एक जोड़े के साथ मिलकर उसके साथ दोस्ती प्रभावित हो सकती है।
    • यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो कभी भी इसका उल्लेख न करें कि वह आपको पसंद करती है, जो किसी के साथ अच्छे रिश्ते हैं, वह उसे या उसके प्रेमी को बता सकता है, जो अच्छा नहीं होगा।
    • यदि आप बहुत संवेदनशील हैं, तो अपने त्वरित मैसेजिंग उपयोगकर्ता या आपके ईमेल पते को मत दें, क्योंकि ऐसा हो सकता है कि आप परेशान होकर अपना दिल तोड़ सकते हैं, यदि ऐसा होता है, तो आप लगभग निश्चित रूप से उसे बताएंगे कि आप इसे पसंद करते हैं, जो कि एक बड़ी समस्या हो सकती है
    • सबसे अच्छी बात यह होगी कि अगर आप पूरी तरह से उसके बारे में भूल गए हैं, यदि उसका प्रेमी बहुत ईर्ष्यापूर्ण या हिंसक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com