ekterya.com

अगर किसी और के साथ बाहर निकलती है तो लड़की को कैसे आमंत्रित करें

यह हर समय होता है: आप अपने लिए एक संपूर्ण लड़की जानते हैं, केवल पता चलता है कि वह पहले से ही एक प्रेमी है स्थिति निराशाजनक लग सकती है, लेकिन इसे समझदारी से संबोधित करने के तरीके हैं। स्थिति का मूल्यांकन करें, उससे बात करें और एक सम्मानजनक तरीके से नियुक्ति प्राप्त करने का प्रयास करें।

चरणों

भाग 1
स्थिति का मूल्यांकन करें

छवि शीर्षक से एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 1 है
1
उनके संबंधों के बारे में उससे बात करें यदि आपके पास पर्याप्त साहस है, तो इसे सीधे पूछें यदि आप उसे सीधे पूछें, तो वह आपके इरादों पर संदेह कर सकता है, इसलिए इस विकल्प का चयन न करें जब आप अपने इरादों को गुप्त रखना चाहते हैं। एक आकस्मिक तरीके से निम्नलिखित अनुमान लगाया: "हे, मैं सोच रहा था कि क्या आपके पास एक प्रेमी है यह बस जिज्ञासा से बाहर है। "
  • Video: सोमवार व्रत किसी को लाभ देते हैं किसी को नहीं आखिर क्यों 16 सोमवार व्रत कथा

    छवि शीर्षक से एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 2 है
    2



    उससे पूछिए कि रिश्ता कितना गंभीर है यदि आप उससे पूछने के लिए पर्याप्त आराम से महसूस करते हैं कि क्या वह डेटिंग कर रही है, तो आगे बढ़ो और उससे पूछें कि रिश्ता कितना गंभीर है यदि ऐसा है, तो उसे आमंत्रित करना कठिन हो सकता है, लेकिन अगर यह सिर्फ एक साहसिक है, तो वह आपके साथ नियुक्ति करने में रूचि रख सकती है उसे निम्नलिखित पूछिए: "क्या आपका रिश्ते सचमुच गंभीर है या क्या यह अधिक आरामदायक है?" दोबारा, यदि आप इसे सीधे पूछें, तो आप तुरंत सूचना दे सकते हैं कि बातचीत कहाँ जा रही है, इसलिए सावधान रहें
  • छवि शीर्षक से एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 3 है
    3
    उससे पूछें कि उनके रिश्ते में वह कितना खुश है प्रत्यक्ष रहें, लेकिन सावधान रहें "अपने प्रेमी के साथ आपका संबंध कैसा है?" क्या आपको खुशी महसूस होती है? " जब आप इस बारे में बात करते हैं, तो सावधान रहें, क्योंकि आप अपने निजी जीवन के बारे में पूछताछ से बचा सकते हैं या नाराज हो सकते हैं। आपकी प्रतिक्रिया पूरी तरह से आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करेगी, इसलिए अपने पिछले उत्तरों का विश्लेषण करने के लिए देखें कि क्या आप इस तरह के व्यक्तिगत प्रश्नों पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं। यदि यह असुविधाजनक लगता है, तो अपने दोस्तों से पूछें या किसी अन्य तरीके से ढूंढें।
  • छवि शीर्षक से एक लड़की आउट अगर वह पहले से ही डेटिंग चरण 4 है
    4

    Video: Don't do this in THAILAND
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com