ekterya.com

आपकी पत्नी को यह बताने के लिए कि दुनिया आपके लिए क्या मतलब है

इसलिए हम सभी "इसे खुश कर" या "अपने जीवन में रखें" लेख पढ़ते हैं लेकिन आप सोच रहे हैं, आप उसे कैसे दिखाएंगे कि वह आपके लिए दुनिया का मतलब है? हम महिलाओं के रूप में, हम कई बार "मैं आपसे प्यार करता हूं" सुनता हूं और हम इसे पसंद करते हैं। लेकिन हम यह भी चाहते हैं कि हमें यह दिखाएं कि हम पूजा की जा रही हैं, महिलाओं के रूप में, बल्कि व्यक्तियों के रूप में भी। मुझे यह बुरा नहीं लगना चाहिए, लेकिन कभी-कभी पुरुष भूल जाते हैं कि हम अपने सभी प्रेमों के साथ कैसे व्यवहार करें। वे हमारे साथ प्यार में पड़ने के लिए उन्होंने जो किया, वही करते नहीं हैं, और अब हमारे पास एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हमारे साथ सहज महसूस करते थे और जो सोचते हैं कि हम कहीं भी नहीं जाएंगे। यहाँ हम आपको, पुरुष, आपको उस लड़की को दिखाने के लिए एक मदद देते हैं जिसे आप वास्तव में परवाह करते हैं!

चरणों

मेक वुमन नॉय वे हिल्स इन द वर्ल्ड चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
छोटे विवरण बहुत मायने रखता है ज्यादातर पुरुष इस अवधारणा को समझ नहीं पाते हैं, कई लोग सोचते हैं कि महिलाओं को बड़ी चीजें चाहिए जो सच है, कुछ हाँ। लेकिन सबसे अधिक दिखाया जाना चाहिए कि वे उन्हें छोटे विवरण के साथ कितना प्यार करते हैं। कुछ विचार हो सकते हैं: हस्तलिखित पत्र, कुछ गुलाब, एक अनपेक्षित कॉल बस यह पूछने के लिए कि यह कैसे है या बस एक संदेश है जो आपको इसके बारे में सोचते हैं वे विवरण एक महिला को लगता है कि वह पृथ्वी पर सबसे अच्छा आदमी है।
  • मेक वुमन नॉय वे हिन्स इन द वर्ल्ड चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने मित्रों को अपनी प्रेमिका पर मत डालें हां, आपके दोस्तों के साथ बिताने के लिए समय और जगह होती है, लेकिन जब आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताने का फैसला करते हैं तो महिला को भूल और महत्वहीन लगता है। अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें लेकिन अपनी प्रेमिका को पहले से ही पता चलें कि आप उन्हें याद करने के लिए उनके साथ बाहर जा रहे हैं।
  • मेक वुमन नॉय वे हिन्स इन द वर्ल्ड चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    जब आपको चोट लगी है, तो उसे आपकी मदद करनी चाहिए महिलाएं जन्म से सहायक हैं वे जादुई cortadita एक bandaid डालने और उसे एक गले दे रही है पर एक साधारण चुंबन के साथ एक छोटी सी के घावों को चंगा कर सकते हैं। महिलाओं को इस जादुई को ऐसी चीजों में बदलने की क्षमता है जो ठीक हो सकता है। लेकिन बच्चों, बाद में वह आपकी मदद करता है, जितना वह अक्षमता महसूस करता है क्योंकि वह इन चीजों को करने के लिए बना है।
  • Video: पत्नी में हैं ये गुण तो आप है भाग्यशाली | Agar Patni Mein Ye Gun Hai To Pati Hai Bhagyashaali

    बनाओ आपका वुमन नाम वह इमेज द वर्ल्ड द ट्यूट 4
    4
    हमेशा घर पर न रहें अपनी प्रेमिका को किसी तिथि तक ले जाओ और पूछें मत। जब आप पूछना शुरू करते हैं और आप तय करना शुरू करते हैं, तो यह नियुक्ति के रोमांटिक पहलू को दूर ले जाता है।
  • मेक वुमन नॉय वे हिन्स इन द वर्ल्ड के शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: Dr. Kirti Kale | पत्नी की हठ के आगे पति का गुस्सा धारा रह जायेगा | Farrukhabad Kavi Sammelan




    5
    आश्चर्य की तरह महिलाएं उन्हें प्यार करता है कि उनके प्रेमी उनके लिए बिना काम करने वाले काम करता है उन्हें पसंद है कि लड़के पहल करते हैं
  • मेक वुमन नॉय वे हिन्स इन द वर्ल्ड चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    6
    महिलाओं को लगता है कि वे इस्तेमाल नहीं करते हैं। पुरुष महिलाओं से बातें करने के लिए पूछते हैं, इसलिए वे महिलाओं के बारे में भूल जाते हैं और बिना साकार किए काम करते हैं। यह एक बड़ा नो-नंबर है उन्हें याद रखना पसंद है
  • मेक ओट वुमन नॉय वे इनेज़्स द वर्ल्ड चरण 7 के शीर्षक वाला इमेज
    7

    Video: पत्नी को अपने पति से कोनसी 10 उम्मीदे होती है

    उसे बताओ तुम उससे प्यार करते हो महिलाओं को लगता है कि "लव" शब्द सेक्स से ज्यादा है, या सिर्फ यह कहें। सरल तरीके से अपनी प्रेमिका को बताना है कि वे बहुत अच्छे लगते हैं, उसे गले लगाने के लिए, उसे याद दिलाने के लिए कि आप उसके बारे में सोचते हैं
  • मेक वुमन नॉय वे हिंड्स द वर्ल्ड को शीर्षक वाला इमेज चरण 8
    8
    आखिरी चीज, मत भूलो कि एक महिला कैसे हो सकती है। कभी-कभी महिला काम करती है जैसे वह अंदर और बाहर बहुत मजबूत थी, लेकिन वह नहीं है। उनका दिल नाजुक है, और वे दिल के लिए बहुत सी बातें लेते हैं वे भावनात्मक हैं और इससे उन्हें और अधिक नाटकीय बनाता है, जब वास्तव में वे जो कुछ करते हैं वे अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। बहुत ही सरल कड़ी शब्दों में एक महिला का दिल टूट सकता है। जब आप एक महिला को नजरअंदाज करते हैं, तो वह आशा करता है कि वह आपके पास है। हमारा विश्वास आसानी से आता है, लेकिन यह फिर से नहीं आ रहा है हां, आप भी अपने रास्ते में नाजुक हो सकते हैं, लेकिन महिलाओं को एक तरह से बनाया गया था कि एक आदमी को नहीं पता है। तो, अपनी प्रेमिका का इलाज करें जैसे कि यह दुनिया में आखिरी दिन है।
  • युक्तियाँ

    • कहो कि आप उसे अक्सर प्यार करते हैं, उसे अपने कार्यों में भी दिखाएं
    • तारीफ दें
    • उसे बताओ कि यह आपके लिए कितना मतलब है
    • उसे जीवन के उन छोटे विवरण दे दो और वह आपको दुनिया देगी
    • इसे याद रखें

    चेतावनी

    • बस अंतरंगता के लिए कुछ भी न प्रयोग करें, वह फिर से आपको फिर से भरोसा नहीं करेगा।
    • जब आप प्रेम में थे या आपको लगता है कि आप परवाह नहीं करते हैं, तो आप की तरह होना बंद न करें।
    • उसे जवाब न दें, वह इस तरह से काम करेगी जैसे वह अच्छी तरह से थीं लेकिन अंदर वह पीड़ित होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com