ekterya.com

आप में रुचि रखने वाली लड़की को कैसे बनाएं

कुछ लोगों को खो दिया है जब यह पता लगाना है कि कैसे उस विशेष लड़की के साथ प्यार में गिरने के लिए आता है। लेकिन अंत में, यह पहला कदम उठाने और उसे "रोमांटिक ट्रान्स" में मोहभंग करना मुश्किल नहीं है। यह सब कुछ आकर्षण का एक सा है, एक अच्छा खेल बनाने के लिए सही तैयारी और आत्मविश्वास की सही मात्रा है। एक बार आपको रोमांस मिल जाने के बाद, आप इसे अगले स्तर पर ले जा सकते हैं।

चरणों

विधि 1
इसे मद्देनजर

Video: How to make a Rose or Gulab गुलाब का फूल कैसे बनाये

रोमांस ए गर्ल चरण 1 नामक छवि

Video: आप अपना मोबाइल नंबर कैसे बनाये for whatsapp, facebook , calling ,

1
पता करें कि उसे क्या पसंद है और इसके बारे में बात करें कोई लड़की केवल आपके और आपकी रुचियों के बारे में सुनना नहीं चाहता है वास्तव में, जीतना बहुत आसान है, अगर आप उन बातों के बारे में बात कर रहे हैं जो आपको पसंद हैं। आपको "स्त्री" विषयों पर चर्चा करने की आवश्यकता नहीं है पिछले दशक में पुरुषों और महिलाओं के बीच की बाधा काफी कम हो गई है। आपको यह पता लगाने की जिम्मेदारी है कि आप क्या चाहते हैं और हमेशा अधिक पूछताछ करें।
  • यदि आप बातचीत के विषयों में बहुत फंस गए हैं, तो आप हमेशा व्यापक चर्चा बिंदुओं के साथ शुरू कर सकते हैं और उन्हें कम कर सकते हैं। आप उसे अपने शौक और नौकरी की आकांक्षाओं के बारे में पूछकर शुरू कर सकते हैं। एक बार जब आप उस प्रारंभिक दूरी को सहेज लेंगे, तो यह इन विषयों के बारे में और अधिक खुल जाएगा, जिससे आपको और अधिक जांच करने के लिए जगह मिल जाएगी। यदि आप कहते हैं कि आप सर्फ करना पसंद करते हैं, तो आप उस विशेष रुचि के बारे में अन्य प्रश्नों के बौछार के साथ जारी रख सकते हैं। पता लगाएं कि आपको किस तरह से नेविगेट करना है या आप इसे कैसा आनंद लेते हैं यह आपके बचपन के अनुभवों, प्रकृति के प्यार और अधिक के बारे में बातचीत खोल सकता है।
  • रोमांस एक लड़की कदम-2-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    रोमांस एक लड़की चरण 2 नामक छवि
    2
    ईमानदारी से प्रशंसा करें प्रत्येक व्यक्ति को बधाई देने के लिए प्यार होता है, विशेष रूप से वह व्यक्ति जो मूल और व्यक्ति के लिए विशिष्ट है एक महिला को चापलूसी करने के लिए निश्चित रूप से एक गलत तरीका है - जो कुछ भी आपने फिल्मों में सुना है वह गुमनामी या सतही होगा लेकिन यदि आप अत्यधिक सीखने के बिना इसे सही तरीके से चापना सीखते हैं, तो आप इसे स्पष्ट कर देंगे कि आप रुचि रखते हैं प्रशंसा करते समय चार सामान्य नियमों को याद रखें:
  • संक्षिप्त रहें यदि आप बहुत ज्यादा बात करते हैं, तो आप एक बाँध या बदतर हो सकते हैं, उसे शर्मिंदा कर सकते हैं
  • अतिरंजित मत करो उसे पृथ्वी पर सबसे अविश्वसनीय महिला को फोन करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपकी असली और असली लगती है, चरम नहीं है, तो आपकी तारीफ काम करेगी।
  • यथासंभव अधिक विशिष्ट रहें एक लड़की को यह कहकर कि वह "सुंदर" या "महान" है, आप बहुत अच्छा नहीं करेंगे यदि आप अपने व्यवहार को ध्यान में रखते हैं और उनकी बातचीत सुनते हैं, तो आपके पास वास्तविक प्रशंसा के लिए एक अच्छा आधार होगा।
  • अत्यधिक मत बनो यदि आप एक नियुक्ति या बातचीत के दौरान कुछ तारीफ जारी करते हैं, तो आप ठीक हो जाएंगे उसमें से कुछ थोड़ा निराश हो सकते हैं और प्रत्येक प्रशंसा इसके प्रभाव को खो देंगे।
  • रोमांस एक लड़की चरण 3 नामक छवि
    3
    उसे हंसी बनाओ हँसी एक अच्छी दवा है और किसी भी तनाव को तोड़ने का कोई बेहतर तरीका नहीं है जिससे कि प्रकाश के एक पल को साझा किया जा सके। यह भी साबित करने का एक अच्छा तरीका है कि आप ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि हँसी के सबसे क्षण एक बात की बात करने के लिए सीधे प्रतिक्रिया के रूप में आते हैं। हास्य भी बहुत ही चुलबुला है, इसलिए यदि आप उसे हंसी बनाने की कोशिश करते हैं, तो आप छेड़छाड़ का लाभ उठाएंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि आप एक विशेष रूप से अजीब व्यक्ति हैं, तो उसके हंसने का अभी भी तरीका है। "टग-ऑफ-वॉर" तकनीक की कोशिश करें यह अनिवार्य रूप से यह आवश्यक है कि आप अपने आप को इसके "" के अयोग्य समझकर "दूरी" लेकिन अगर आप उसे खुशहाल बधाई के साथ ले लें, साथ ही आप अपनी रूचि व्यक्त करते हुए आप पर "खींच" कर सकते हैं। यह चीजों को चंचल लग सकता है "युद्ध के टग" की तकनीक का एक अच्छा उदाहरण हो सकता है: "आप एक बहुत ही शांत लड़की हैं, आप को मेरे साथ पेश आना चाहिए"
  • रोमांस ए लड़की चरण 4 नामक छवि
    4
    साबित करो कि आप उसके साथ रहने के लिए खुश हैं। जब भी आप वार्तालाप से डिस्कनेक्ट करते हैं, या तो कैसे सुनने के लिए या इससे आपका ध्यान हटाने से नहीं जानते, तो आप अपना आकर्षण कारक खो देते हैं एक महिला के साथ आकर्षक होने के लिए अक्सर केवल उचित ध्यान देने की आवश्यकता होती है, जो कि किसी दूसरे वार्तालाप से अलग नहीं होती है। अपनी प्रतिक्रियाओं के सीधे उत्तर दें सीट जब वह करती है, उसके साथ हंसते हैं और इसे पूरी तरह से कॉपी किए बिना उसके व्यवहार को प्रतिबिंबित करती है यह कुछ बहुत ही स्वाभाविक होना चाहिए, लेकिन अगर आपको परेशानी हो रही है, तो अपने इशारों के बारे में जितना संभव हो उतना संवेदनशील होना चाहिए।
  • विधि 2
    सफलता के लिए तैयार

    रोमांस ए गर्ल के चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    1
    अच्छी तरह से पोशाक अपने वस्त्र की शक्ति को कम मत समझो हालांकि फैशन भावना सब कुछ नहीं है, खूबसूरत कपड़े पहने हुए आपकी लड़की के लिए अपना सम्मान साबित होगा और आपकी सामाजिक गतिशीलता को लेकर होगा। यदि आप कपड़े पहनते हैं जो आपकी शैली और व्यक्तित्व दिखाते हैं, तो आपको एक सकारात्मक सकारात्मक मानसिक प्रोत्साहन भी मिलेगा। यह आपको अधिक विश्वास के साथ व्यवहार करने में मदद करेगा चूंकि आप रिश्ते के प्रारंभिक चरण में होंगे, दोनों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे अगर वह आपके लिए खूबसूरत हो जाती है, तो आपको निश्चित रूप से एक ही काम करना पड़ता है
    • रात के खाने की तारीख के लिए, खासकर यदि आप शहरी अंतरिक्ष में रहते हैं, तो शायद कुछ प्रकार के जैकेट पहनने की सलाह दी जायेगी। यह एक रंगीन जाकेट या एक खेल कोट हो सकता है - आप जो भी पसंद करते हैं कुछ स्थितियों में, यहां तक ​​कि एक पूर्ण सूट और टाई उपयुक्त हो सकती है। यदि आप रात में बाहर जा रहे हैं, तो बहुत कुछ तय करना बेहतर होगा। आप अपनी जैकेट को बंद कर सकते हैं और अपनी नियुक्ति का इस्तेमाल कर सकते हैं यदि यह बहुत ठंडा है।
    • यदि आप बहुत निराश दिखने के बारे में चिंतित हैं, तो एक फिट कॉलर, जीन्स या पर्सिमंस और जूते की एक जोड़ी के साथ शर्ट के साथ गलत होना कठिन है। यह एक सिद्ध शैली है और औपचारिक और आरामदायक के बीच एक अच्छा संतुलन प्राप्त करता है। सुनिश्चित करें कि शर्ट झुर्री नहीं है और आपकी पैंट स्वच्छ हैं और बिना किसी आँसू के। जूते के लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि वे आपके सप्ताह के अंत में चप्पल और पोशाक के जूते में होंगे।
  • रोमांस ए गर्ल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2



    स्वच्छ रहें यद्यपि यह हमेशा साफ होना महत्वपूर्ण है, निश्चित रूप से महत्वपूर्ण नियुक्ति से पहले सफाई करते समय किसी भी कदम को छोड़ने की सलाह नहीं दी जाती है। निश्चित रूप से शरीर दुर्गन्ध दूर करनेवाला और कोलोन के साथ अपने बदबू को कवर करने के लिए पर्याप्त नहीं है। चूंकि आप पूरी रात बिताएंगे, इसलिए आपको स्वच्छता के संबंध में अपने सभी ठिकानों को कवर करने की सलाह दी जाती है। कुछ कदम जिसे आप भूल सकते हैं शामिल हैं:
  • रोज़ का सेवन करना आपका दंत चिकित्सक निश्चित रूप से आपका धन्यवाद करेगा। यह अतिरिक्त कदम केवल मसूड़े की सूजन को रोकने में मदद नहीं करता है, यह आपके नाक की गंध को नाटकीय ढंग से सुधार देगा। इलेक्ट्रिक टूथब्रश प्राप्त करना एक बुरा विचार नहीं है
  • अपने पैरों को धो लें इसे हर रोज करना नाटकीय कदमों की आवश्यकता को खत्म करने में मदद मिलेगी, जैसे पैर ब्रेसेरर हालांकि, यह सिर्फ अपने पैरों को पानी में भिगोने से अधिक की आवश्यकता होगी अपनी उंगलियों और अपने पैरों के तलवों पर पोंछते हुए पोंछ लो।
  • साप्ताहिक या अधिक बार अपनी चादरें और तकिया को बदलें। ऐसा कुछ है जो कई बच्चे भूल जाते हैं यह महत्वपूर्ण है भले ही वह बाद में आपके घर में न जाए। क्लीन शीट आपकी पीठ पर मुँहासे या मुँहासे को खत्म करने में आपकी मदद करेगी
  • रोमांस ए लड़की चरण 7 नामक छवि
    3
    शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह चुनें आपकी पहली नियुक्ति के लिए एक स्पष्ट योजना होना महत्वपूर्ण है, खासकर यदि योजना में कई जगह शामिल हों आप निश्चित रूप से उसे प्रभावित करेंगे अगर आप पूरी रात के लिए कुछ विचार तैयार कर चुके हैं और आप रोमांच की तरह अधिक महसूस करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छा वातावरण के साथ एक जगह चुनते हैं। इसमें संगीत चयन, सजावट और शोर स्तर शामिल हो सकते हैं - सुनिश्चित करें कि आप उस जगह नहीं जाते हैं जहां आप उसे बोलने में सक्षम नहीं होंगे
  • सीटें पहली तारीख के लिए महत्वपूर्ण हैं तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प है मल के साथ जगह खोजने के लिए, भले ही आप पूरी रात के खाने के लिए जा रहे हों। आप उसके करीब होंगे और दोनों अधिक शारीरिक रूप से एनिमेटेड होने में सक्षम होंगे। कुर्सियां ​​भी काम करती हैं और एक मेज ठीक हो सकती है यदि आप कर सकते हैं तो बंद टेबल से बचने का प्रयास करें। आप उन में डूब जाएंगे और फंसे होने में आसान है।
  • यद्यपि एक रात्रिभोज और पेय पहली तारीख के लिए काफी सामान्य है, फिर भी इसमें अपने आप को सीमित करने की कोई आवश्यकता नहीं है। सलाखों के सवालों की रातों में एक बहुत बड़ी क्षमता है, क्योंकि दोनों अपने विषयों के विस्तृत विषय के बारे में अपने ज्ञान को दूर कर सकते हैं। वे एक टीम के रूप में भी मिलकर काम करेंगे, जो उन्हें शुरुआत से सहयोग देंगे। बॉलिंग प्रतिस्पर्धी और बेहद आश्वस्त दोनों हैं और एक अनुकूल प्रतियोगिता में सामना किया जा सकता है। अधिक साहसी, खाना पकाने और साल्सा कक्षाएं एक रोमांचक पहला कदम हो सकती हैं।
  • रोमांस ए लड़की स्टेप 8 नामक छवि
    4
    किसी अतिरिक्त तनाव को हटा दें निश्चित रूप से आपकी तिथि ठीक नहीं होगी यदि आप चिंता की एक अधिकता के साथ आते हैं। आपकी निजी समस्याओं को नियुक्ति के लिए लेने की सलाह नहीं दी जाती है यह आपके लिए उनके हितों के बारे में पूछने या सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखने के लिए मुश्किल हो जाएगा। अगर आपके पास समय है, तो ध्यान या व्यायाम करके इस तनाव को कम करने की कोशिश करें।
  • यदि आप नियुक्ति से ही जोर देते हैं, तो उन नकारात्मक भावनाओं को कम करने के लिए पर्याप्त तरीके हैं। यह शुरुआत से अनुभव को तोड़ने की सलाह नहीं है प्रमोटरों और आलोचकों की सूची बनाएं इस विशेष नियुक्ति से आप क्या चाहते हैं, इसकी एक मानसिक सूची रखने में मददगार है किसी मित्र से बात करें, खासकर जिसने डेटिंग अनुभव किया हो। और सब से ऊपर, अपने आप को दोहराना सुनिश्चित करें कि नियुक्ति अच्छी तरह से जाएगी यदि आपको नहीं लगता कि यह काम करेगा तो आप अनुभव का आनंद कभी नहीं करेंगे।
  • Video: गोल pillow कवर (तकिया) घर पर कैसे बनाएं, सरल तरीके से

    विधि 3
    इसे अगले स्तर तक ले जाएं

    रोमांस ए गर्ल की चरण 9 नाम की छवि
    1
    उसके साथ सार्वजनिक रहें यदि आप दुनिया के साथ अपने रिश्ते का प्रोजेक्ट करते हैं, तो आप निश्चित रूप से गंभीरता की दहलीज को पार कर चुके हैं। यह सिर्फ सार्वजनिक में चुंबन नहीं है जब आप दोस्तों के साथ हों तब हाथ पकड़कर या गले लगाकर अपना रिश्ता दिखाएंगे कि आप उसके साथ अंतरंग होने के लिए तैयार हैं। यह आपके चारों ओर के किसी को स्पष्ट करता है कि वे एक साथ हैं। कोई भी आपके साथ या उसके साथ कुछ भी करने की कोशिश नहीं करेगा, जिसका अर्थ है कि वे इस में एक साथ हैं।
    • यह इंटरनेट का उपयोग करके आपके रिश्ते के साथ "सार्वजनिक" होने का भी अर्थ हो सकता है तस्वीरों को एक साथ पोस्ट करना निश्चित रूप से आपके रिश्ते में एक कदम है। क्योंकि अब सोशलिज़ेशन का एक बड़ा हिस्सा फेसबुक और इंस्टाग्राम पर होता है, यह महत्वपूर्ण है कि यदि आप अपने रिश्ते के बारे में गंभीर हैं, तो आप जिस लड़की से डेटिंग कर रहे हैं उसके साथ फोटो साझा करने में डर नहींें।
  • रोमांस ए लड़की स्टेप 10 नामक छवि
    2
    अपने मित्रों को प्रभावित करें कुछ तिथियों के बाद, वह निश्चित रूप से अपने दोस्तों का उल्लेख करेगी, खासकर अगर चीजें अच्छी तरह से हों इससे पहले कि आप उनसे मिलते हैं और आपको प्रभावित करने के लिए तैयार रहना होगा, यह केवल समय की बात है। आपको उसके साथ अपनी प्रारंभिक नियुक्ति से बहुत अलग नहीं लगना चाहिए। अपने आप को अच्छी तरह से तैयार करें, अपने दोस्तों के हितों के बारे में सवाल पूछें और बिना अधिशेष के बिना करिश्माई बनें।
  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि उसके साथ अपने दोस्तों के आसपास भी नहीं होना चाहिए। आप उन्हें एक-दूसरे के ऊपर देखकर सहज महसूस नहीं कर सकते हैं अपने दोस्तों के साथ सामूहीकरण करने के लिए अलग-अलग महसूस करना चाहिए और आपको उनसे और साथ ही आपकी लड़की के प्रति संवेदनशील होना चाहिए। यदि आप उनका इलाज करते हैं जैसे कि वे दोस्त थे, तो वे धीरे-धीरे आपके मित्र बन जाएंगे।
  • भले ही उसके दोस्तों के पास स्वभाव है जो उनके साथ अच्छी तरह सहमत हैं, निश्चित रूप से उन्हें अपमान करने की सलाह नहीं दी जाती है। पहली मुठभेड़ में राजनीति जैसे उत्तेजक विषयों से बचें। न ही आपको बहुत ग्राफिक या आक्रामक होना चाहिए वह हास्य की अनुचित भावना हो सकती है, लेकिन आपको नहीं पता कि उसके दोस्तों के पास यह होगा। सुरक्षित खेलने और दरवाजे पर अश्लील चीजों को छोड़ना बेहतर है।
  • रोमांस ए लड़की स्टेप 11 नामक छवि
    3
    उसे सहज महसूस करो नियुक्तियों के शुरुआती चरणों को पार कर जाने के बाद, उसने यह स्पष्ट कर दिया होगा कि वह आपके में रूचि रखती है इस बिंदु पर, आप उसे प्रभावित करने और उसके बारे में विश्वास करने के बारे में अधिक चिंता कर सकते हैं। बहुत जल्द, वह आपको उसकी भावनात्मक क्षति से बचाएंगे। यदि आपके पास उसकी देखभाल करने की क्षमता नहीं है, तो आपका रिश्ते आकस्मिक साहसिक कार्य से अधिक कुछ भी प्रगति नहीं करेंगे।
  • वह आपको भरोसा कर सकती है अगर वह जानती है कि आप उसे सुन रहे हैं इसका मतलब यह है कि आप अपने अतीत और आपकी वर्तमान समस्याओं के बारे में विस्तृत विवरणों को याद करने में सक्षम होंगे। अगर आपको लगता है कि आप वास्तव में अपना इरादा उधार नहीं करते हैं, तो आप जल्दी से अस्वीकार कर दिया जाएगा। याद रखें कि यदि आप इसे सुनते हैं, तो यह भी आपकी बात सुनना चाहेंगे।
  • रोमांस ए लड़की स्टेप 12 नामक छवि
    4
    रिश्ते को परिभाषित करें यदि आप वास्तव में अगले स्तर पर चीजें ले रहे हैं, तो आपको कुछ के रूप में अपने भविष्य के बारे में बात करनी चाहिए। यद्यपि रिश्ते को परिभाषित करने के लिए वार्तालाप भारी हो सकता है, यद्यपि इसके बिना बिना अधिक स्थायी संबंध रखने के लिए लापरवाही से आगे बढ़ने का कोई रास्ता नहीं है। यहां "टॉक" को समझने के कुछ सुझाव दिए गए हैं याद रखें कि यह बातचीत करने के लिए कोई सही या गलत तरीका नहीं है।
  • मूल्यांकन करें कि कितना समय बीत चुका है, साथ ही आप उन्हें कितनी बार देखते हैं तो आप थोड़ा स्पष्टता पा सकते हैं यदि आप केवल एक हफ्ते या दो बार अपने आप को देखते हैं, तो आप बात करने के लिए रवाना महसूस नहीं कर सकते हैं हालांकि, यदि वे दो-दो दिन बात करते हैं या एक-दूसरे को देखते हैं, तो आप जल्द से जल्द संबंधों को परिभाषित करने के बारे में बात करना चाह सकते हैं।
  • यदि दोनों ही लिंग के संबंध में एक ही पृष्ठ पर हैं, तो संभवतः वे लंबे समय तक बात को लंबा करने में सक्षम होंगे। हालांकि, जब आप में से एक इंतजार करना चाहता है, तो इससे बात अधिक तत्काल हो सकती है। याद रखें कि अगर उन्होंने फैसला नहीं किया है कि वे अनन्य हैं, तो वे नहीं हैं।
  • जब वे बोलते हैं, अपनी शर्तों के साथ सीधे होना सुनिश्चित करें "गंभीर" और "आकस्मिक" सभी के लिए अलग-अलग परिभाषाएं हैं सुनिश्चित करें कि आप न केवल पूछें कि आप क्या चाहते हैं - यह भी महत्वपूर्ण है कि आप क्या चाहते हैं इसकी व्याख्या करें। असंवेदनशील होने के बिना खुद का बचाव करने के लिए सलाह दी जाती है
  • याद रखें कि रिश्ते को परिभाषित करने के लिए चर्चा विकास में एक बातचीत है। भले ही आप अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में एक समझौते पर पहुंच गए हों, समय के साथ चीजें बदल जाएंगी जब तक आप अपने रिश्ते में बदलाव के बारे में एक दूसरे के साथ ईमानदार हैं, कोई भी धोखा नहीं होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com