ekterya.com

चुराया चुंबन को कैसे प्रतिक्रिया दें

ए `चोरी किस "किसी भी चुंबन आप एक अवांछित व्यक्ति के दोनों तैयार नहीं चुंबन या एक आश्चर्य अपने साथी प्राप्त करने की अपेक्षा नहीं की थी देख सकते हैं। परिस्थितियों की परवाह किए बिना, आपको जो चुंबन दिया गया है, उसे जानने के लिए आपको क्या लगता है, यह जानना महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, आप चुने गए चुंबन को रोकने के लिए भविष्य में कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

एक अवांछित चुंबन के लिए प्रतिक्रिया
एक चोरी चुंबन कदम 1 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
1
चुंबन से दूर हो जाओ कुछ भी करने से पहले, व्यक्ति से दूर हो जाओ या खुद को चुम्बन से अलग करने के लिए धक्का दें चुंबन समाप्त होने के लिए निष्क्रिय रूप से इंतजार न करें, क्योंकि उस व्यक्ति को इशारा का पालन करने या तेज करने के लिए निमंत्रण के रूप में इसे ले सकता है।
  • ज्यादातर परिस्थितियों में, आपको बिना किसी बल के दूर पाने में सक्षम होना चाहिए, खासकर अगर चुंबन होंठों पर त्वरित स्पर्श होता है व्यक्ति को धीरे-धीरे कंधों के सामने पकड़ कर हथियार को सीधा कर लें, आवेग का इस्तेमाल धीरे-धीरे और आपसे दूर ले जाने के लिए करें।
  • यदि यह अधिक ऊर्जावान है, तो आपको अधिक सशक्त प्रतिक्रिया देना पड़ सकता है। अपनी बाहों या हाथों की सहायता से इसे आगे बढ़ाने के लिए अधिक शक्ति का प्रयोग करके प्रारंभ करें अपने हथियारों का उपयोग करने के लिए अपनी पकड़ में बाधा या उन्हें लात करने से डरो मत, अगर उन्हें अलग करने के लिए कोई अन्य उपाय नहीं है।
  • एक चोरी चुंबन चरण 2 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
    2
    भौतिक दूरी बनाएं जब आप चुंबन समाप्त कर लेते हैं, तो एक निश्चित भौतिक दूरी बनाने के लिए कुछ कदम उठाएं। ऐसा करने से आपको एक और चुरा लिया चुंबन से बचाया जा सकता है, जबकि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं, इस बारे में कुछ स्पष्ट संकेत देते हैं।
  • अगर उस व्यक्ति के निर्दोष इरादे हैं तो कुछ कदम पर्याप्त होने चाहिए। यदि आप चाहें, तो आप यह स्पष्ट करने के लिए अपना हाथ बढ़ा सकते हैं कि आप एक जगह चाहते हैं या अपना चेहरा बदल सकते हैं कि आप एक और चुंबन नहीं चाहते हैं
  • बेशक, अगर व्यक्ति ऊर्जावान है, तो आप जो भी कर सकते हैं वह पूरी तरह से उनकी उपस्थिति से वापस लेने की है।
  • छवि का शीर्षक एक चोरी चुंबन चरण 3 पर प्रतिक्रिया
    3
    शांत रहो सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं शांत रहना, जब तक आप शारीरिक खतरे में नहीं हैं। व्यक्ति और परिस्थिति का मूल्यांकन करें यह संभव है कि चुराई चुंबन एक गलतफहमी का परिणाम है, इस मामले में, एक शांत अस्वीकृति का सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त कर सकता है यदि चुराई चुम्बन निजी स्थान का एक अधिक गंभीर अवरोध है, तो शांत रहना आपके लिए स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से और दृढ़तापूर्वक व्यक्त करना आसान बना देगा।
  • कभी-कभी एक गहरी साँस लें श्वास और कई सालों के लिए अपनी सांस पकड़ो और फिर कई सेकंड के लिए उछाल। सावधान साँस लेने के कई पुनरावृत्त आपको शांत करने में मदद कर सकते हैं और अपने दिमाग को साफ कर सकते हैं।
  • अपने जवाब देने से पहले, उस व्यक्ति के इरादों का आकलन करने के लिए निष्पक्ष स्थिति को सोचें और विश्लेषण करें। यह पूछने पर कि किसी उद्देश्य के परिप्रेक्ष्य से ऐसा क्यों हुआ, उचित प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करना आसान हो सकता है।
  • यदि आप उस तारीख में थे जो अच्छी तरह से चल रहे थे, तो शायद आपके साथी ने आपको ग़लत समझा और आपको विश्वास किया कि यह एक चुंबन चाहता था।
  • अगर कोई मित्र आपको चेतावनी के बिना चुंबन दे, तो हो सकता है कि आप अपनी भावनाओं को बिना जवाब दिए और क्षणभंगुर हो गए हों।
  • किसी को अस्वीकार कर दिया गया है, तो पता नहीं है या जो साथ नहीं मिलता है एक चुंबन चुरा लेता है, हो सकता है आप आप परेशान या जानबूझकर परेशान करने के लिए किया है।
  • एक चालाक चुंबन चरण 4 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
    4
    चुंबन को मजबूती से नकार दें परिस्थितियों के आधार पर, आपको बुरा लग सकता है अगर आपको उसे बताना है कि आपको नापसंद किया जाना पसंद है सब कुछ के बावजूद, चुंबन की एक मज़बूत मौखिक अस्वीकृति यह फिर से होने से इसे रोकने का एक निश्चित तरीका है।
  • अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करते हैं जो आपको बिना जवाब दिए भावनाओं को बताते हैं, तो उन्हें स्पष्ट रूप से बताएं कि आप उन भावनाओं को साझा नहीं करते हैं और इस घटना को फिर से नहीं करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, "यह एक तारीफ है, लेकिन मुझे आपके लिए कुछ नहीं लगता है और मैं आपको चुम्बन नहीं करना चाहता।"
  • आप तैयारी एक व्यक्ति जो सिर्फ एक रिश्ता है चुंबन, लेकिन स्वीकार विचार तो उसे चूमने की जरूरत नहीं है, तो उसके अनुसार अपनी स्थिति स्पष्ट करते हैं: "आप वास्तव में मुझे खुश है, लेकिन मैं हमारे रिश्ते के इस स्तर पर आप को चूमने के लिए तैयारी कर रहा नहीं कर रहा हूँ। हालांकि, मैं यह सुनिश्चित कर दूंगा कि आप जानते हैं कि यह कब है। "
  • एक चोरी चुंबन चरण 5 पर प्रतिक्रिया दें
    5
    स्पष्टीकरण देने पर विचार करें एक स्पष्टीकरण कभी आवश्यकता नहीं है, लेकिन उस व्यक्ति के साथ आपके संबंध के आधार पर, यह समझा जाना उचित होगा कि आप मुझे क्यों नहीं चुम्बन करना चाहते हैं एक नाजुक लेकिन दृढ़ तरीके से कार्य करें और व्यक्त करें कि आप क्या सोचते हैं और जितना संभव हो उतना स्पष्ट रूप से महसूस करते हैं।
  • अगर आपको संदेह है कि उन्होंने आपको चूमा या अन्य नीच कारणों से चूमा, तो यह स्पष्टीकरण को अनदेखा करना और अलग करना बेहतर होगा।
  • एक तरफ, अगर आप भावनाओं को अस्वीकार आप के लिए एक दोस्त है या स्पष्टीकरण दें कि अपने साथी के लिए आप क्या मदद कर सकता है की सीमा उनकी भावनाओं को चोट लगी और फिर से होने से स्थिति को रोकने के लग रहा है के बारे में एक व्याख्या चुंबन सहज महसूस नहीं।
  • एक चोरी चुंबन चरण 6 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    6
    यदि आवश्यक हो तो भावनात्मक दूरी बनाएं चुंबन को अस्वीकार करना भावनाओं को नुकसान पहुंचा सकता है, खासकर यदि इसका मतलब है कि किसी के एकतया स्नेह को खारिज करना यह कुछ समय के अलावा खर्च और परिस्थितियों है कि और अधिक गलतफहमी का कारण बन सकता है, उसे ठीक करने के लिए समय देने के लिए से बचने के लिए बेहतर आप उस व्यक्ति के साथ कुछ भी नहीं चाहता पर प्रकाश डाला, जबकि हो सकता है।
  • थोड़ी देर के लिए उसके साथ समय बिताने से बचें, खासकर अगर कोई अन्य व्यक्ति मौजूद न हो जब वे एक-दूसरे को फिर से देखना शुरू करते हैं, तो इश्कबाज व्यवहार से बचें और सुनिश्चित करें कि दोनों अपनी सीमाओं को जानते हैं
  • अगर वह आपके साथ समय बिताना न चाहें, तो बहुत आश्चर्यचकित न हों। यहां तक ​​कि अगर आप अपनी भावनाओं का सम्मान करते हैं, तो अस्वीकृति का दर्द उन दोनों के लिए रिश्ता या दोस्ती को जारी रखना मुश्किल हो सकता है, और आप दोनों के लिए दूर हो सकते हैं।
  • एक चोरी चुंबन कदम 7 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    7

    Video: ब्रह्मा जी ने क्यों किया था अपनी ही बेटी सरस्वती से विवाह !!

    अगर आपको लगता है कि धमकी दी है या परेशान है तो सहायता प्राप्त करें यदि आप निरंतर ऊर्जावान हैं या आपको किसी तरह से धमकी दे रहे हैं, तो उपयुक्त प्राधिकारी की मदद लें। एक चोरी चुंबन मासूम लग सकता है लेकिन कोई है जो आपकी भावनाओं और अपने व्यक्तिगत स्थान के लिए सम्मान की एक गंभीर कमी से पता चलता मामले को बदतर बनाने और इसे और अधिक गंभीर अगली बार बना सकता है।
  • एक मजबूर और अवांछित यौन उत्पीड़न या यौन उत्पीड़न के एक तरीके के रूप में माना जा सकता है, लेकिन यह आपके नगर पालिका के नियमों पर निर्भर करता है, व्यवहार को निर्दिष्ट तुम क्या चुंबन चाहते हो के बाद बनी रहती है, खासकर अगर। यदि आपको सुरक्षित महसूस न हो तो स्थानीय पुलिस को इस घटना की रिपोर्ट करने से डरो मत।
  • विधि 2

    अपने साथी से एक आश्चर्यचकित चुंबन पर प्रतिक्रिया दें
    एक चोरी चुंबन चरण 8 पर प्रतिक्रिया दें छवि शीर्षक
    1

    Video: MARIE MOORE TAURUS AUGUST 27,2018 WEEKLY HOROSCOPE

    विनम्रता के साथ खड़े हो जाओ यहां तक ​​कि अगर आप अपने साथी ने चुने हुए चुंबन का आनंद उठाया है, तो उसे पीछे हटने और सांस लेने का मौका देने के लिए सलाह दी जा सकती है। ऐसा करने से यह सुनिश्चित होता है कि आपके पास जो प्रतिक्रिया है वह ईमानदार है, जिसकी वजह से आप इस समय भारी पड़ गए हैं।
    • अगर आप चुंबन से दूर हो जाएं तो "पल बर्बाद" होने से डरो मत। यदि आप फिर से चुंबन से अपने साथी को रोकने के दौरान शारीरिक निकटता बनाए रखते हैं, तो कार्रवाई वास्तव में दोनों की इच्छाओं की भावनाओं को बढ़ा सकती है।
    • दूसरी तरफ, भौतिक संपर्क को पूरी तरह से बाधित करने से आपको मूल्यांकन करने का एक बेहतर मौका मिलेगा जो आपको लगता है और महसूस करता है, जो कि महत्वपूर्ण हो सकता है अगर आपके पास चुराए चुम्बन के बारे में क्या सुरक्षा है अंत में, इस पल को बर्बाद करने के जोखिम को चलाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है।
  • एक चोरी चुंबन कदम 9 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    2



    अपनी भावनाओं को संसाधित करने के लिए अपने आप को समय दें यह केवल कई दिनों के लिए कुछ मिनट या कुछ घंटों का समय लग सकता है, लेकिन यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है। जल्दी करना ज़रूरी नहीं है अपने आप से ईमानदारी से पूछें कि आप चुंबन के बारे में क्या सोचते हैं, यानी आपको यह आनंद मिलता है या नहीं, और यह निर्धारित करते हैं कि क्या आपको लगता है कि यह आपके रिश्ते के लिए एक स्वीकार्य व्यवहार था।
  • यदि आपके पास पहले से बहुत ही घनिष्ठ संबंध हैं, तो हो सकता है कि आप अपने विचारों को संसाधित करने में अधिक समय न दें। आपका सहज ज्ञान सहज रूप से पता है कि चुंबन आप चाहे या नहीं
  • अगर आपका रिश्ते अभी भी कुछ नया है, तो आपको चीजों को सोचने के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है। अपने साथी को एक शांत लेकिन प्रत्यक्ष तरीके से सूचित करें: "वाह, मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी क्या मुझे समझने के लिए मुझे कुछ वक्त दे सकता है जो मुझे महसूस करता है? मेरा मन अब कताई कर रहा है। "
  • एक चोरी चुंबन कदम 10 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    3
    एक उत्तर दें चुंबन के बारे में मौखिक प्रतिक्रिया देने के लिए सलाह दी जा सकती है, चाहे आपकी प्रतिक्रिया अनुकूल या प्रतिकूल है या नहीं। यह निर्धारित करने के लिए कि क्या यह प्रतिक्रिया कम या व्यापक होनी चाहिए, आपके सर्वोत्तम निर्णय का उपयोग करें
  • अगर आप चुंबन को पसंद करते हैं और आप इसे जल्दी से समझ गए हैं, तो शायद आपको कुछ देना होगा, जैसे "यह अद्भुत था!"
  • यदि आप अपनी भावनाओं को हल करने के लिए या चुंबन चोरी या आश्चर्य के साथ सहज महसूस नहीं करते थोड़ी देर ले लिया है, पल यह पारित किया है के बाद अपने साथी के साथ बैठ जाओ और स्पष्ट रूप से बताएं कि आपको क्या महसूस करते हैं और आपको लगता है कि जिस तरह से गलतफहमी से बचने के लिए क्यों लग रहा है भविष्य।
  • Video: यादव जी की बेटी हूं चुम्मा चिपक के देती हूं ।। Yadav Ji Ki Beti Hoon Chumma Chipak Ke Deti Hoon ll

    एक चोरी चुंबन कदम 11 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    4
    यदि आप चाहें तो चुंबन मेल खाता है अगर उसकी चुंबन का जवाब अनुकूल होता है, तो आप को उजागर करने के आप इसके बारे में क्या व्यक्त एक चुंबन देने पर विचार हो सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से, आवश्यक नहीं है, तो ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं लग रहा है।
  • यह चुंबन उसके प्रकार के समान हो सकता है, होंठों पर ब्रश से होंठों पर टच या यह अधिक भावुक हो सकता है। अपनी भावनाओं और आपके साथी के अनुसार जवाब दें
  • एक चोरी चुंबन कदम 12 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    5
    भविष्य के लिए सीमा निर्धारित करें यह संबंधों की सीमा निर्धारित करने के लिए उपयुक्त समय हो सकता है, भले ही आप चुंबन का आनंद ले रहे हों या नहीं। ईमानदारी से कार्य करें यदि चुराए गए चुंबन अकल्पनीय हैं यह यह भी स्पष्ट करता है कि अगर कुछ प्रकार के चुने हुए चुंबन या कुछ खास परिस्थितियों में असंभव है
  • उदाहरण के लिए, आप एक चोरी चुंबन कभी कभी का आनंद सकता है यदि यह सिर्फ अकेले में होठों पर एक त्वरित रगड़ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अधिक तीव्र (एक फ्रेंच चुंबन की तरह) कुछ के साथ एक ही आराम महसूस करने के लिए है, जब तुम नोटिस कभी नहीं, या जब आप अपने रिश्तेदारों के सामने हों या किसी सार्वजनिक स्थान पर हों तो आपको आश्चर्यचकित होना चाहिए।
  • विधि 3

    भविष्य में चुने हुए चुंबनों से बचें
    एक चोरी चुंबन कदम 13 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    1
    कभी दायित्व नहीं लग रहा है यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपको किसी दूसरे व्यक्ति के साथ यौन संपर्क करने की आवश्यकता नहीं है, भले ही ऐसा संपर्क स्पष्ट रूप से चुंबन के रूप में निर्दोष हो। यह तुम्हारा शरीर है - किसी को भी आपकी व्यक्तिगत जगह पर आक्रमण करने का अधिकार नहीं है या आप के साथ किसी तरह का संपर्क करने के लिए मजबूर है। किसी को भविष्य में चुंबन चुराने से रोकने के लिए यह समझना एक अनिवार्य हिस्सा है।
  • एक चोरी चुंबन चरण 14 पर रिएक्ट शीर्षक छवि
    2
    बिना दोषी महसूस किए बिना कोई नहीं बोलना सीखें जो आपको चुंबन करना चाहता है उसे अस्वीकार करना मुश्किल हो सकता है और यदि आप अपनी अस्वीकृति जल्दी से जारी नहीं कर सकते, तो संभव है कि व्यक्ति सोचने का मौका देने से पहले प्रतिक्रिया कर सकता है। इस क्षेत्र में कोई नहीं कहना सीखना और अपने जीवन के सभी क्षेत्रों से अवांछित संपर्क को दूर रखने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • हर दिन की परिस्थितियों में "नहीं" कहें जो रोमांस से संबंधित नहीं है यदि आपके पास ऐसा करने का साहस नहीं है, तो अपने दोस्तों के साथ समय बिताने की योजना को अस्वीकार करें। किसी व्यक्ति को "नहीं" कहो अगर आपको एक परियोजना या एहसान लेने के लिए कहा गया है जिसके लिए आपके पास समय या ऊर्जा नहीं है। अपने आप को "ना" शब्द से परिचित कराने से तनाव के समय उपयोग करना आसान हो सकता है।
  • एक चोरी चुंबन चरण 15 पर रिएक्ट शीर्षक छवि
    3
    अपनी भावनाओं और सीमाओं को ज्ञात करें हमेशा स्पष्ट करने के लिए प्रयास करें कि आप क्या चाहते हैं, खासकर जब कोई रोमांस शामिल हो यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के लिए कुछ नहीं महसूस करते हैं जो आपके लिए कुछ महसूस करता है, तो अपनी स्थिति स्पष्ट करें। यदि आपके पास रिश्ते में शारीरिक संपर्क की तैयारी नहीं है, भले ही वह "बस" एक चुंबन हो, तो रेखा को जितना संभव हो उतना स्पष्ट छोड़ दें।
  • यह स्पष्ट करता है कि "सहमति" का मतलब है जब आप बाहर जाते हैं और एक नए व्यक्ति के साथ एक नियुक्ति होती है या उस व्यक्ति के साथ संबंध है जो आपके हित में है "नहीं" के अलावा "नहीं", यह पहचानना भी महत्वपूर्ण है केवल एक "हाँ" का अर्थ है "हाँ" एक सहमति की मौखिक पुष्टि देते महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से किसी रिश्ते की शुरुआत में, लेकिन आपको अपने साथी के साथ सहमति के गैर-मौखिक संकेतों पर चर्चा करनी चाहिए।
  • एक चालाक चुंबन कदम 16 पर प्रतिक्रिया शीर्षक छवि
    4
    प्रतिकूल परिस्थितियों से बचें ऐसी परिस्थितियों से बचें जो गलतफहमी पैदा कर सकती हैं, एक बहुत ही निर्दोष प्रकृति के चुने हुए चुंबन को रोका जा सकता है। इसके अलावा, ऐसे परिस्थितियों से बचें जो अविश्वसनीय लोगों के साथ समझौता करने में आपकी जगह ले सकते हैं, वे कम निर्दोष प्रकृति के चुने हुए चुंबनों से बच सकते हैं।
  • किसी के साथ इश्कबाज न करें जो आपको प्यार से पसंद नहीं करता है, खासकर यदि आपको संदेह है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपके लिए कुछ महसूस करता है या यदि आप जानते हैं कि वहां मौजूद है।
  • यदि कोई आपको परेशान करता है या यदि आप विश्वास स्थापित करने के लिए पर्याप्त नहीं जानते हैं, तो उसके साथ अकेले रहने से बचें
  • एक चोरी चुंबन चरण 17 पर प्रतिक्रिया दें
    5
    आने वाले चुंबन को मुड़ें और आप प्राप्त नहीं करना चाहते। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हैं, जिसे आप प्यार में रुचि रखते हैं और उसे चुम्बन नहीं करना चाहते हैं, तो आगामी चुंबन के गैर-मौखिक (या मौखिक) संकेतकों के लिए सावधान रहें। आदर्श रूप से, आपका पार्टनर यह पहचान सकता है कि आपको चुंबन में दिलचस्पी नहीं है और वह सम्मानजनक तरीके से प्रतिक्रिया करेगा। हालांकि, यदि आप अपने आप को अनचाहे चुंबन देने के लिए झुकते हैं, तो व्यवहार को देखते हुए इसे अस्वीकार करना आसान होगा।
  • रॉक या दूसरे दिशा में अपने सिर को बारी जब आपके साथी के लिए आपको एक अवांछित चुंबन देना झुकता है यह संकेत स्पष्ट होना चाहिए, और इससे उसे कम चोट लग सकती है यदि आप उसे शारीरिक रूप से धक्का दे रहे हैं
  • उसे चुंबन करके आप क्या महसूस करते हैं या फिर से व्यक्त करें। उसे बताएं कि आपके पास क्या करने के लिए आराम है, और अगर स्थिति को स्पष्टीकरण से फायदा होगा, तो इन भावनाओं के लिए अपनी भावनाओं और कारणों को ईमानदारी से व्यक्त करें।
  • चेतावनी

    • अगर चुम्बन चुराए हुए व्यक्ति आपको धमकाता या परेशान करता है, तो उपयुक्त प्राधिकारी की मदद लें यदि आप एक छात्र हैं - एक पर्यवेक्षक या मानव संसाधन अगर आप एक कर्मचारी हैं - या स्थानीय पुलिस अगर आप खतरे में महसूस करते हैं तो यह एक शिक्षक, सलाहकार या निर्देशक हो सकता है
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com