ekterya.com

चुंबन के दौरान अपना हाथ कैसे लगाया जाए

किसी को चुंबन एक महत्वपूर्ण मुद्दा है हो सकता है कि आप सब कुछ ठीक हो जाएं लेकिन आपको पता नहीं कि चुंबन के दौरान आपके हाथों से क्या करना है बहुत से लोगों को एक ही संदेह है सौभाग्य से, कई विकल्प हैं दूसरे व्यक्ति के हाथ को पकड़ने का प्रयास करें, उसके चेहरे को छूने या उसे गले लगाने का प्रयास करें। यदि दोनों ही अगले कदम उठाने में रुचि रखते हैं, तो दूसरे व्यक्ति को आपसे लाने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें, अपने शरीर का पता लगाने या जब आप चुंबन करते हैं तो अपने कपड़े निकाल दें।

चरणों

भाग 1

अपने साथी को स्पर्श करें
एक चुंबन चरण 1 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
1
दूसरे व्यक्ति की कमर को स्पर्श करें यह एक अच्छा विकल्प है यदि आपने उस व्यक्ति को पहले कभी नहीं चूमा और आप असुरक्षित महसूस करते हैं कि आपको अपने हाथों से क्या करना चाहिए। अपने कमर पर धीरे से अपने हाथों का समर्थन करें या चुंबन के दौरान धीरे से अपने कूल्हों को पकड़ो।
  • गेट ए मैन शीर्षक वाली छवि (समलैंगिक पुरुष के लिए) चरण 15
    2
    उसका हाथ पकड़ो उसे हाथ पकड़ने की कोशिश करो और उसे धीरे से दबाएं। आप चुंबन के दौरान दोनों हाथों को पकड़ कर अपनी उंगलियों को कसौंद कर सकते हैं। यह एक बढ़िया विकल्प है यदि आपके पास वास्तव में दूसरे व्यक्ति पर भरोसा है और बहुत निविदा है
  • एक चुंबन चरण 3 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    3
    उसके चेहरे को स्पर्श करें यह इशारा चुंबन को अधिक अंतरंगता ला सकता है आप दोनों हाथों से अपना चेहरा पकड़ सकते हैं और धीरे-धीरे अपने चेहरे की ओर खींच सकते हैं, उदाहरण के लिए। आप गाल, गर्दन या कान के लोब को धीमा रूप से पथपाकर भी कोशिश कर सकते हैं। कान बहुत संवेदनशील होते हैं, इसलिए धीरे-धीरे आपके साथी को बहुत उत्तेजक हो सकता है।
  • एक चुंबन चरण 4 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    4
    वह अपने बालों के माध्यम से अपने हाथ चलाता है अपने बालों के बीच धीरे-धीरे अपनी उंगलियों को स्थानांतरित करने के लिए एक या दोनों हाथों का उपयोग करें इसे धीरे-धीरे और सावधानी से करो अगर दूसरे व्यक्ति के लंबे बाल हैं, तो आप उसे चूमते समय अपनी उंगली के आसपास एक ताला लगा सकते हैं।
  • यदि आपके पास ऐसा करने का साहस है, तो आप धीरे से बाल खींचने की कोशिश कर सकते हैं। किसी के लिए इस भाव को बचाने के लिए जिनके साथ आपको बहुत आत्मविश्वास है। यदि आप किसी के साथ हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं चूमा है, तो यह सही नहीं लग सकता है।
  • एक चुंबन चरण 5 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    5
    दूसरे व्यक्ति को गले लगाओ यह भाव आपको दिखाएगा कि आप चुंबन का आनंद ले रहे हैं अपनी ऊंचाई पर निर्भर करता है और आपके लिए सबसे अधिक आरामदायक क्या है, आप अपने कंधों या अपने कमर के आसपास अपने हथियार रख सकते हैं। दोनों अच्छे विकल्प हैं
  • एक चुंबन चरण 6 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    6
    चुंबन समाप्त करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें जब आप चुंबन समाप्त करने के लिए तैयार हैं, तो आप अपने हाथों को अपने शरीर से दूर ले जा सकते हैं। आम तौर पर, दूसरे व्यक्ति यह समझ जाएगा कि इसका मतलब है कि आपको ब्रेक की ज़रूरत है, लेकिन यदि नहीं, तो आप अपनी छाती (यदि यह एक आदमी है) या आपके कंधों (यदि यह महिला है) पर कोमल दबाव लगाकर धीरे-धीरे इसे धक्का दे सकते हैं।
  • भाग 2

    अगले कदम उठाओ


    एक चुंबन चरण 7 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक
    1
    इसे आसान बनाएं और अपने पार्टनर की प्रतिक्रियाओं को देखें एक मुलायम चुंबन से जल्दी से घूमने के लिए और अधिक अंतरंग कई लोगों के लिए चौंकाने वाला हो सकता है, और उन्हें भी असहज महसूस कर सकता है अगले चरण लेने से पहले स्थिति का विश्लेषण करें क्या आपका साथी आपको करीब खींचता है और उसे वापस चूमता है? जब आप थोड़ा आगे जाने का फैसला करते हैं, तो क्या आप झिझक के बिना प्रवाह का पालन करते हैं?
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि दूसरे व्यक्ति इसे एक कदम आगे ले जाने के बारे में क्या सोचता है, तो उससे पूछें कि वह क्या करना चाहता है अगर आपको यह बहुत अजीब लगता है, तो आप थोड़ी अधिक घनिष्ठता प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं और फिर आप पूछते हुए अपने हित में दिखा सकते हैं कि "क्या आपको लगता है कि यह मेरे लिए ठीक है?"
  • एक चुंबन चरण 8 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    2

    Video: ऑनलाइन जूते खरीदते समय ध्यान रखें ये बातें Buy Online Branded Shoes Online shopping Tips

    Video: जब माधुरी दीक्षित को किस करते समय बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, काट दिए होठ

    दूसरे व्यक्ति को आप की तरफ खींचें यदि आप थोड़ा और चुंबन लेना चाहते हैं, तो अपने हाथों का उपयोग कमर तक उसे अपने हाथों से दबाने तक दूसरे व्यक्ति को लाने के लिए करें ताकि आप उसे गले लगा सकें। धीरे धीरे करो, अपने शरीर को अचानक से टक्कर मारने से रोकें थोड़ा सा करके कम से अधिक घनिष्ठ बनाने में मदद मिलती है और दूसरे व्यक्ति को जो कुछ हो रहा है उसे ईमानदारी के साथ प्रतिक्रिया करने की इजाजत देता है।
  • एक चुंबन के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    3
    अपने हाथों को अपने साथ नियंत्रित करें अपने शरीर को अपने हाथ में रखने के लिए अपने हाथों का उपयोग करके अपने साथी को दिखाएं। उदाहरण के लिए, आप अपने हाथों को अपने लम्बर, हाथ, कमर या अपनी जांघ पर धीरे से रख सकते हैं। यदि आप ऐसा करने का विरोध करते हैं या आपके प्रस्ताव आपको किसी भी कारण से परेशान करते हैं, तो तुरंत अपना हाथ छोड़ दें और धीरे धीरे आगे बढ़ें।
  • एक चुंबन चरण 10 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि

    Video: क्यो अंगराज कर्ण को एक आदर्श दानवीर माना जाता है | Karna donate his kavach & kundal

    4
    अपनी पीठ की जेब में अपने हाथ डालें यदि आप जिस व्यक्ति को चुंबन कर रहे हैं, तो जीन्स पहन रहे हैं, तो आप अपने हाथों को अपने पीछे की जेब में स्लाइड कर सकते हैं। यह इशारा न केवल आपको दूसरे व्यक्ति को आपके करीब लाने में मदद करेगा, लेकिन कपड़े से भी उसे स्पर्श करने का एक तरीका भी है।
  • एक चुंबन चरण 11 के दौरान अपने हाथ का उपयोग करें शीर्षक छवि
    5
    अपने शरीर का अन्वेषण करें यदि वे एक निजी स्थान पर हैं, तो वे एक दूसरे के साथ सहज महसूस करते हैं और चुंबन से अधिक करने की इच्छा आपसी है, आप दूसरे व्यक्ति के बाकी हिस्सों का पता लगाने के लिए अपने हाथों का उपयोग शुरू कर सकते हैं। अपनी शर्ट के नीचे अपना हाथ स्लाइड करें और अपने पेट और छाती का पता लगाएं, या अपने हाथों को अपने हाथों से पीछे कीजिए
  • यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपका साथी स्थिति के साथ सहज है और आगे बढ़ना चाहता है, तो आप कपड़े हटाने के लिए अपने हाथों का उपयोग कर सकते हैं। शर्ट अनबटन, पैंट खोलना या एक वस्त्र हटा दें। अपनी प्रतिक्रियाओं को पकड़ने के लिए धीरे-धीरे जाएं यदि दूसरे व्यक्ति असुरक्षित या संकोच करते हैं, तो एक कदम वापस ले जाएं और धीरे धीरे आगे बढ़ें।
  • Video: भस्मासुर के खौफ से डरकर इस जगह पर छुपे थे भगवान शिव !

    युक्तियाँ

    • पता करने के लिए अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें कि आप कितने हद तक अपने हाथों का उपयोग करें और किस स्थान पर उसे चुंबन के दौरान रखना चाहिए इस व्यक्ति के साथ आपके संबंध के प्रकार को ध्यान में रखें और जिस समय वे एक साथ डेटिंग करते हैं आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि अन्य व्यक्ति हमेशा के साथ आराम से क्या होता है
    • चुंबन के दौरान केवल प्राकृतिक क्या है यदि कुछ अजीब या असुविधाजनक है, तो यह ध्यान दिया जाएगा। कभी-कभी आप जो सबसे अच्छी बात कर सकते हैं वह स्थिति के बारे में बहुत ज्यादा सोचने और अपने आप को जाने की नहीं है।

    चेतावनी

    • किसी को भी ऐसा करने के लिए कभी भी दबाएं जो आप वास्तव में नहीं करना चाहते हैं, खासकर यदि यह किसी प्रकार का यौन संपर्क होता है
    • किस चीज को चुंबन और शारीरिक संपर्क उचित है यह निर्धारित करने के लिए संदर्भ (सार्वजनिक या निजी) पर विचार करें
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com