ekterya.com

जब कोई लड़का आपके साथ छेड़छाड़ करता है तो प्रतिक्रिया कैसे करें

यह जानना मुश्किल है कि जब कोई लड़का आपके साथ छेड़खानी करता है तो क्या करना चाहिए। सबसे पहले, आपको यह तय करना होगा कि आप स्थिति से क्या चाहते हैं। आपको यह स्पष्ट करना होगा कि क्या आप उनका ध्यान चाहते हैं या नहीं। यदि आप यह नहीं चाहते हैं, तो आपको अपने और खुद के बीच सीमा निर्धारित करनी होगी।

चरणों

विधि 1

उसे प्रोत्साहित करें यदि आप रुचि रखते हैं
एनिमेटेन पीपुल स्टेप 1 नामक छवि शीर्षक
1
ध्यान दें यदि आप रुचि रखते हैं, उस पर मुस्कुराओ, और अगर वह कुछ अजीब बात कहता है, हंसते हैं। अपने सेल फोन को अलग रखें और जब वे बोलें तो उनके साथ एक दृश्य संपर्क स्थापित करें। इसके साथ, आप उसे नहीं दिखाते कि आप सतही हैं, बल्कि आप रुचि रखते हैं जैसे कि आप उसमें रूचि रखते हैं।
  • इसी तरह, मस्तिष्क लोगों के मुस्कुराहट को एक इनाम के रूप में मानते हैं दूसरे शब्दों में, जब आप किसी पर मुस्कुराते हैं, तो आपका दिमाग इसे एक इनाम के रूप में पेश करता है यदि आप किसी को अपने साथ इश्कबाज करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, तो मुस्कुराहट शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है।
  • मज़ेदार और फ्लैटा पायदान 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके साथ बातचीत करना। यदि वह आप पर मुस्कुराता है, तो उसे नमस्कार करने में संकोच न करें, अगर आप चाहते हैं कि वह उससे बात करे। यदि आप प्रश्न पूछते हैं, तो उस तरीके से जवाब दें जिससे वार्तालाप को प्रवाह की अनुमति मिल सके। आप बातचीत करना चाहते हैं ताकि आप समझ सकें कि वह आपको दिलचस्प खोजता है
  • उसे प्रोत्साहित करने के लिए एक तरह से बात करना शुरू करना किसी चीज़ के बारे में अपनी राय पूछना है उदाहरण के लिए, एक रेस्तरां के बारे में अपनी राय पूछो, आप क्या खा रहे हैं या टीम के बारे में कुछ भी जो आपके पीछे के टीवी पर खेल रहा है
  • खुले प्रश्न पूछें बंद और सरल प्रश्न पूछकर आपको केवल "हां" या "नहीं" जवाब मिलेगा एक खुले प्रश्न के लिए एक लंबा जवाब की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, "क्या आपको वाइन पसंद है?" क्या एक बंद प्रश्न है पूछने पर "आपको शराब के बारे में क्या पसंद है" को गहरा जवाब की आवश्यकता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है` class=
    3
    उसे बधाई दीजिए अगर वह तुम्हारे साथ छेड़खानी कर रहा है, तो शायद उसने आपको कुछ अच्छा बताया, तो कृपया एहसान वापस करें। हर कोई अपने बारे में अच्छी चीजें सुनना पसंद करता है, और लड़के अपवाद नहीं हैं। इसके अलावा, उसकी तारीफ करने से आपको यह पता चलता है कि आप रुचि रखते हैं।
  • ईमानदारी से रहें उसमें कुछ खोजें, जो आप ईमानदारी से प्रशंसा कर सकते हैं और इसके बारे में विशिष्ट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए "आप सुंदर हैं" बहुत सामान्य है "आपकी मुस्कान इस जगह को उजागर करती है" अधिक विशिष्ट है।
  • आप केवल अपने अच्छे शरीर पर चिपक नहीं सकते उनकी बुद्धिमत्ता की स्तुति सिर्फ चापलूसी के रूप में हो सकती है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "क्या एक गहरा टिप्पणी है तुम बहुत चालाक बच्चे की तरह लग रहे हो। "



  • छवि के शीर्षक के साथ झुंझलाहट के बिना होने के बावजूद स्पष्ट कदम 4
    4
    वार्तालाप रखें यह पर्याप्त नहीं है कि आप केवल वार्तालाप को शामिल करें आपके पास इसे बनाए रखने की ज़िम्मेदारी भी है। यदि आप बात करते रहेंगे, तो आप उसे दिखाएंगे कि आप रुचि रखते हैं और आप उसके साथ बाहर जाने पर विचार करते हैं।
  • थोड़ी सी गहरी जाओ उससे पूछो कि उसे किस हित में है यदि आपके पास कोई दिलचस्प शौक है या यदि आपके पास जाते हैं तो देखें
  • उसे अपने काम के बारे में पूछें या वह काम से बाहर क्या पसंद करता है वार्तालाप को बनाए रखने के लिए किसी तत्व का उपयोग करें
  • इमेज शीर्षक के साथ लड़कों के साथ झुंझल होने के नाते स्पष्ट कदम 7
    5
    अपने शरीर की भाषा मत भूलना जब आप ब्याज दिखाते हैं, तो आपका शरीर आपके बारे में बहुत कुछ कहता है। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो शायद आप उस व्यक्ति को बताने के लिए बेहोश शरीर की भाषा का उपयोग करें, लेकिन आप यह भी जान सकते हैं कि आपके शरीर की भाषा क्या कहती है।
  • उदाहरण के लिए, आप बंद शरीर भाषा का उपयोग नहीं करना चाहेंगे, जैसे कि आपके हाथों या पैरों को पार करना और उस व्यक्ति से दूर जाना।
  • उसके प्रति झुकाव, उसे छूने, ओपन बॉडी लैंग्वेज अपनाने और मुस्कुराहट आपकी रुचि दिखाने के तरीके हैं।
  • विधि 2

    अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है तो उसे हतोत्साहित करें
    आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए टेल आइलैंड का शीर्षक चित्र 5
    1
    कुछ भी मत करो यदि आप खुद के साथ आसानी से इश्कबाज, एक तरह से नहीं तो खुली या प्रत्यक्ष, बस उनके flirtations का जवाब नहीं है शिक्षित रहें, लेकिन किसी भी विशेष ध्यान का भुगतान न करें जो आप हरे रंग की रोशनी के रूप में देख सकते हैं। सबसे अधिक छेड़खानी सूक्ष्म है, इसलिए यह संभव है कि यदि आप इसे अनदेखा करते हैं, तो ऐसा लगता नहीं है कि वह एक तुच्छ
    • जब भी संभव हो बातचीत में अन्य लोगों को शामिल करें यदि आप अकेले ही बात करने की कोशिश करते हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति से उनकी राय के लिए पूछें, जिसमें उन्हें बातचीत में शामिल किया जाए।
    • ऐसी वस्तुओं को स्वीकार न करें जो आप किसी दूसरे व्यक्ति को नहीं देते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह आपको एक पेय खरीदना चाहता है, तो उसे न बताएं
  • छवि के शीर्षक के साथ इश्कबाज लड़के के बिना होने के बावजूद कदम 3

    Video: BIRDS. AREN'T. REAL. [MEME REVIEW]
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com