ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है

एक लड़के के मन को पढ़ना मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर यह एक लड़का है जिसे आप पसंद करते हैं और आप उसे भी पसंद करना चाहते हैं। यद्यपि आपकी शरीर की भाषा, क्रियाएं और शब्द आपको सब कुछ नहीं बता सकते हैं, लेकिन कई चीजें हैं जो आप जानते हैं वह जिस तरह से व्यवहार करता है, उस पर ध्यान दें, जब वह आपके साथ है और आप अपने व्यवहार को समझने के रास्ते पर होंगे।

चरणों

विधि 1

अपने शरीर की भाषा पढ़ें
छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
1
देखें कि क्या यह आपको छूने लगती है यद्यपि वह आपको छूए वह तथ्य आपको यह आश्वस्त नहीं करता है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं या कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि छूने के कुछ तरीके हैं जो अधिक संभावना के साथ दर्शाते हैं। आप एक "मित्र" के रूप में अधिक तीव्रता और कम के साथ आपको छूना चाहेंगे।
  • यदि वह आपको दया के साथ पीठ पर एक पॅट देता है तो इसका मतलब है कि वह सहज महसूस करता है और आपके साथ अनुकूल है, लेकिन जरूरी नहीं कि वह फ्लर्टिंग है उसी तरह, सबसे संभावित बात यह है कि जब मैं उन पांच या मुट्ठी को आपके साथ झटका लगाता हूं, तो इश्कबाज़ी वाले इशारों के बजाय दया से बाहर रहें।
  • यदि वह आपके हाथों को छूता है या अपने मित्रों से अधिक गले लगाता है, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है या वह आपकी रुचि है।
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    2
    अपनी आंख के संपर्क पर ध्यान दें एक फ्लर्ट जब आई संपर्क सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है दो लोगों के बीच तीव्रता उत्पन्न करें और संभवतः संकेत दें कि आप अपनी आँखें बंद नहीं कर सकते। एक लंबे समय तक आँख संपर्क, जो कि सामान्य से अधिक समय तक रहता है, एक बहुत अच्छा संकेत है
  • वह आप पर विचार करना चाहेंगे, खासकर यदि वह आपको परेशान कर लेता है (यदि वह करता है, तो वह एक अच्छा संकेत होता है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है), तो वह देख सकता है कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं या आप जिस तरह से देखते हैं उसकी प्रशंसा करते हैं।
  • अगर आप मुस्कुराते हैं, तो इससे भी बेहतर - आपको मजेदार तरीके से इश्कबाज़ी करनी चाहिए और यदि दो लोग मुस्कुराते हैं तो वे संचार और ब्याज का संकेत हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    3
    जिस तरह से वह बैठता है या खड़ा है देखो लोग अक्सर उन लोगों के कार्यों की पुनरावृत्ति करते हैं जिन्हें वे पसंद करते हैं। जब आप उसके साथ होते हैं, तो देखें कि क्या वह आपके कार्यों की तरह खेलते हैं, जैसे कॉफी के एक घूंट को पीने के बाद आपके पास, आदि।
  • निम्नलिखित पर ध्यान दें: क्या आप अपने सामने बैठते हैं? क्या आप अपने दर्शन के क्षेत्र में रहना सुनिश्चित करें ताकि मैं आपकी तरफ देख सकूं? क्या आप बोलते समय आगे बढ़ते हैं?
  • यदि आप अपना चेहरा बदलते हैं, दूर दिखते हैं या जब आप बात कर रहे हैं, तो अपनी बाहों या पैरों को पार करते हैं और पीठ करते हैं, तो यह शायद आपके साथ छेड़खानी नहीं कर रहा है
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    4
    देखें कि क्या वह अपनी भौशी को उठाता है जब वह आपसे बात करता है पुरुष अक्सर अपने आइब्रो को थोड़ा बढ़ाते हैं, जब वे उस महिला से बातचीत करते हैं जो उन्हें रूचि रखते हैं। आप यह देखना चाहते हैं कि जब आप उसके साथ हों और जब वह अन्य लोगों के साथ है, तो यह देखने के लिए कि क्या उसकी आइब्रो क्या करती है, यह अलग तरीके से करता है।
  • विधि 2

    यह कहने पर ध्यान दें
    छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    1
    देखें कि क्या वह आपको कुछ सलाह देने के लिए कहता है। अगर कोई आदमी आपको पसंद करता है, तो वह आपके साथ जुड़ना चाहता है। इसका मतलब है कि वह आपको उधार की किताबों के लिए कहेंगे, वह आपको फिल्मों या संगीत की सिफारिश करने के लिए कहेंगे। यह आपके साथ मौखिक रूप से इश्कबाज़ी करने का मौका भी बदल सकता है, आप क्या कह रहे हैं उससे आपको परेशान कर सकते हैं।
    • इससे पता चलता है कि आप अपनी राय का महत्व मानते हैं और आप एक गहरे स्तर पर अपने साथ जुड़ना चाहते हैं इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आपके पास अच्छा स्वाद है!
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    2
    देखो, यह आपको परेशान करता है किसी अन्य व्यक्ति को परेशान करना एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है जब एक व्यक्ति दूसरे के साथ छेड़खानी करता है, तो ऐसा होने की संभावना है कि कोई व्यक्ति आपके साथ परेशान कर रहा है, यदि वह आपको परेशान करता है उदाहरण के लिए, यदि आप किसी चीज़ के बारे में परेशान करते हैं या आपके दिमाग की खराब भावना के बारे में मजाक करते हैं।
  • जब वह आपके साथ है तो वह सामान्य से भी मजाक कर सकता है, क्योंकि वह आपको हंसी करके आपका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश करता है। वह शब्द के खेल से कुछ भी उसके बारे में मजाक करने के लिए (दिशा के अपने बुरे भाव के कारण) कर सकता था।
  • सुनिश्चित करें कि वह आपको कुछ क्रूर या हानिकारक नहीं बताता है तथ्य यह है कि आप को परेशान नहीं करना चाहिए आप अपने बारे में बुरा महसूस नहीं करना चाहिए यह संभव है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहे हैं, लेकिन बहुत दयालु ढंग से नहीं। उसे मौका दो।
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    3
    देखें कि क्या आप खुश हैं एक लड़का जो आप में रूचि रखता है और जो आपके साथ इश्कबाज़ी करना चाहता है वह आप पर ध्यान देना चाहता है। चपटे भी छेड़खानी का हिस्सा हो सकता है, खासकर अगर यह आपको परेशान भी कर सकता है
  • यह संभव है कि आप अपने शरीर को चापलूसी, आपकी मुस्कान, आप जो पहनते हैं, दूसरों के बीच में।
  • मैं आपके शरीर के अलावा अन्य चीजों को भी चाप सकता था उदाहरण के लिए, लिखने की क्षमता, कहानियों को कहने, गणित के लिए, वीडियो गेम आदि में।
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    4



    देखें कि क्या वह आपको ढीली सवाल पूछता है ये ऐसे प्रश्न हैं जो आपको बोलते रहते हैं, और यह भी देखें कि क्या आप अपने साथ अधिक समय व्यतीत करते हैं या यदि आप अपने साथ अधिक इश्कबाज करते हैं देखो कि क्या वह ऐसा करता है जब वह आपसे बात करता है
  • ढीली सवालों के कुछ उदाहरण हैं, "आपको एक प्रेमी क्यों नहीं है?" या "क्या आप सप्ताहांत में क्या करने जा रहे हैं?"
  • ये प्रश्न आपकी भावनात्मक स्थिति में आपकी रूचि दर्शाते हैं या आप अपने साथ इश्कबाज़ी कर सकते हैं या नहीं
  • विधि 3

    अपने कार्यों पर ध्यान दें
    छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    1
    देखें कि वह आपके करीब है या नहीं। एक लड़का जो आप में रूचि रखता है और जो आपके साथ इश्कबाज़ी करना चाहता है वह तुम्हारे करीब होगा। और अवधि यह हर समय व्यस्त नहीं होगा, क्योंकि इससे आपके लिए समय लगेगा यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को अपने आप को अनदेखा करके खुद में रुचि प्रदर्शित करते हैं, तो आप इसे व्यक्ति में करना सुनिश्चित करेंगे
    • याद रखें कि यदि वह यहां तक ​​नहीं है तो उसे इश्कबा करना मुश्किल है। यदि वह आपके पास कभी नहीं है, तो यह संभावना नहीं है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहे हैं
    • यहां तक ​​कि अगर यह आपके लिए शारीरिक रूप से नजदीक नहीं है, तो यह आपको संदेश भेजकर, आपको फोन करके और यह सुनिश्चित करने के लिए उपस्थित होगा कि आप उसी स्थान पर मौजूद हैं जहां आप जा रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    2

    Video: check LPG gas linking status Aadhar card कैसे पता करें कि आधार कार्ड गैस कनेक्शन से लिंक है या नहीं

    देखें कि क्या वह आपको प्रभावित करने की कोशिश करता है यह संभव है कि एक लड़का जो आपकी रूचि रखता है और जो आपके साथ समय बिताने के लिए बर्ताव करना चाहता है वह आपको प्रभावित करने का प्रयास करेगा जब आप "महान" कहते हैं या कहते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर लेंगे कि क्या आप अपने तरीके से ध्यान दे रहे हैं।
  • यदि आप अपने करीबी होने पर अपने दोस्तों को बाहर करने की कोशिश करते हैं तो देखें। आप उन्हें महान कामों से दूर कर लेंगे, आप डांस फ्लोर पर उनसे बेहतर नृत्य करना चाहते हैं (और आपको दिखाते हैं कि आप कितनी अच्छी तरह नृत्य करते हैं) और आप बाइक पर एक नई चाल की कोशिश करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    3
    देखें कि क्या वह चीजें हैं जो आप कहते हैं पर हंसते हैं। एक लड़का जो आपको पसंद करता है, वह आपकी मजाकिया टिप्पणियों पर हंसते हुए होगा (भले ही वे बहुत मजेदार न हों)। यदि वह आपको पसंद करता है, तो आपका चुलबुला चुटकुले उसे हंसी देगा।
  • बस याद रखें कि एक क्रूर हंसी एक अच्छा संकेत नहीं है यह संभव है कि जब आप मूर्खतापूर्ण कार्य करें, तो आप पर हंसते हैं, लेकिन अगर उसकी हंसी आपको पीड़ा देती है, तो उससे दूर हो जाओ। आप उस लड़के के साथ कुछ इश्कबाज नहीं करना चाहते हैं या नहीं।
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    4
    देखें कि क्या वह आपके साथ ध्यान रखता है एक बार फिर, जब कोई लड़का किसी में दिलचस्पी लेता है, तो वह उस व्यक्ति पर ध्यान देता है अगर वह आपके लिए बहुत ही अच्छा है, तो वह आपके लिए अच्छे काम करता है, वह आपकी मदद करता है, निश्चित रूप से आप में दिलचस्पी लेने की संभावना है (विशेषकर, वह जिस प्रकार की चीज़ों पर निर्भर करता है)
  • उदाहरण के लिए, यदि वह फूल या कुछ लाता है, क्योंकि उसने आप के बारे में सोचा (भले ही वह मूर्ख हो), यह बहुत अच्छा संकेत है
  • जब आप बीमार हो जाते हैं तो आप कुछ भी कर सकते हैं जैसे एक सूप लाना। इससे पता चलता है कि वह आपके बारे में सोचता है और आपकी सहायता करने के लिए तैयार है, खासकर यदि वह ऐसा करता है जो उसके रास्ते में फिट नहीं होता है
  • छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=
    5

    Video: किसी दूसरे के मोबाइल की काल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल में कैसे सुने " दूसरे की कॉल कैसे सुने

    देखें कि वह आपके साथ कैसे व्यवहार करता है यह बहुत महत्वपूर्ण है यह संभव है कि एक झुंझलाहट व्यक्तित्व वाला लड़का आपके साथ छेड़खानी कर रहा है, लेकिन यह हर किसी के साथ भी व्यवहार करता है। एक लड़का जो आपके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश करता है क्योंकि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं, आप दूसरों से, विशेष रूप से अपने दोस्तों से अलग तरीके से व्यवहार करने जा रहे हैं।
  • उदाहरण के लिए, भले ही आपका हाथ आपके ऊपर रहता है और आपको फूल देता है, अगर यह सभी महिलाओं या सज्जनों के लिए होता है, तो यह संभव है कि आप अपने साथ छेड़खानी कर रहे हों, लेकिन यह है कि यह कैसे व्यवहार करता है। यह संभावना है कि वह आपके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करता है
  • Video: कैसे पता करे की आपके दोस्त ने आपके फ़ोन में क्या देखा,check karin kisi ne aapke phone mein dekha.

    छवि का शीर्षक बताओ वह अगर` class=

    Video: किसी का भी whatsapp कैसे Use करे ! किसी के भी whatsapp का massage कैसे देखे !

    6
    देखो, वह आपकी रक्षा करने के लिए कूदता है एक लड़के की तरह कुछ नहीं है जो आपकी रक्षा करने के लिए हस्तक्षेप करता है। यदि आप किसी के साथ बहस कर रहे हैं या किसी को आप के लिए क्रूर है, तो देखें कि क्या लड़का इसे आपकी मदद करने के लिए सटीक क्षण के रूप में लेता है
  • क्या यह हस्तक्षेप करता है अगर कोई आपकी भावनाओं को दर्द करता है? भले ही वह तुम्हें पहले परेशान कर रहा है? यह एक अच्छा संकेत है जो न केवल इंगित करता है कि आप में रुचि है, लेकिन यह एक साधारण इश्कबाज से परे है।
  • युक्तियाँ

    • इस विषय में, आपको अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करना चाहिए। यदि आपको लगता है कि वह शायद आपके साथ छेड़खानी कर रहा है, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह आपके अंदर रूचि रखता है या उसे बताएं कि आप उसमें रुचि रखते हैं

    चेतावनी

    • लड़कों और लड़कियों को एक युवा युग से पढ़ाया जाता है कि अगर एक लड़का एक लड़की को पसंद करता है, तो वह कुछ ऐसा कर लेगा जैसे चोटी खींचें। असल में, यह किसी से इलाज करने का एक अच्छा तरीका नहीं है आप का मजाक बनाने के लिए ठीक है, लेकिन यदि यह क्रूर है, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं और आप के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं, लेकिन जिसे आप अपने पास नहीं चाहते हैं
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com