ekterya.com

कैसे एक लड़का शरमाना बनाने के लिए

लालच का कार्य भावनाओं के जवाब में सामाजिक संबंधों के संदर्भ में उत्पन्न होता है जो स्व-चेतना पैदा करते हैं, जैसे शर्म की बात है, शर्म या विपरीत सेक्स के लोगों के करीब है। हालांकि, जबकि एक व्यक्ति अवांछित सामाजिक ध्यान के कारण लाल हो सकता है, अन्य लोग अक्सर यह सकारात्मक भावनात्मक प्रतिक्रिया के रूप में इस कार्य को देखते हैं जो सामाजिक तनाव को दूर कर सकते हैं और एक अजीब स्थिति को और अधिक आरामदायक बना सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक आसानी से लाल हो जाते हैं और कुछ लोग बिल्कुल भी लालच नहीं कर सकते हैं। यदि एक लड़का धड़कता है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह भरोसेमंद, उदार है और वह आपके लिए रूचि रख सकता है।

चरणों

विधि 1

आपका ध्यान प्राप्त करें
मेक ए ब्वॉय ब्लश चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
फ्लेंसर बॉडी लैंग्वेज का उपयोग करें शारीरिक भाषा के सूक्ष्म उदाहरणों के साथ छेड़खानी में सीधे आंख के संपर्क को शामिल करना, अच्छी स्थिति और मुस्कुराहट सीधे बैठकर दिखाता है कि आप ध्यान दे रहे हैं और आप रुचि रखते हैं, अपनी आँखों को देखकर निकटता और कनेक्शन की भावना का संचार करते हैं, और एक प्राकृतिक और सुगम मुस्कान से पता चलता है कि आपको खुशी और सुरक्षित लगता है। कई बच्चे शरीर की भाषा के माध्यम से संवाद करते हैं और शब्दों के बजाय इसे अधिक स्वीकार करते हैं।
  • यदि वह आपकी रूचि रखता है और अपना ध्यान रखता है, तो वह मुस्कुराते हुए, अपने हथियार को पार करना बंद कर देना, अपने जेब से बाहर हाथ लेना, आँखों में दिखना या आप की ओर थोड़ा सा झुकाव करेगा।
  • सूक्ष्म रहें और व्यवहार से बचें जैसे खड़े या बहुत करीब बैठे, बहुत मुश्किल लग रहा है या "फिक्स" पर लगातार आक्रामक शरीर भाषा का प्रयोग करने से आप असहज महसूस कर सकते हैं और दूर हो सकते हैं। इस स्थिति में, आप उदास होना शुरू कर सकते हैं क्योंकि आप परेशान हैं और असुविधाजनक हैं
  • अंगूठे का एक अच्छा नियम कम से कम एक हाथ की दूरी रखने के लिए है कोई भी कम दूरी आपके प्राकृतिक व्यवहार से पीछे हटने का कारण होगा
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 2 नामक छवि
    2
    एक प्रत्यक्ष दृश्य संपर्क स्थापित करें और इसे बनाए रखें। कम से कम 2 मिनट के लिए बाधित नहीं होने वाली एक पारस्परिक टकटकी का आदान-प्रदान, जुनून की अधिक भावना पैदा करता है, जो उन दोनों को ब्लश करने की संभावना है। वह अपनी दिशा में दिखना शुरू कर लेता है और लापरवाही से उसकी नजर को पकड़ने की कोशिश करता है। यदि वह आपके साथ आंखों का संपर्क करता है और दूसरी तरफ नहीं दिखता है, मुस्कुराता है, उसे 5 सेकंड के लिए आँखों में देखो और फिर तुरंत कहीं और देखें। इसे दोबारा दोहराएं, जिस समय आप आँख से संपर्क करते हैं हर बार बनाए रखें। जब वह लाल होना शुरू कर देता है, तो अपने आप को शुरू करने पर विचार करें एक प्राकृतिक मुस्कान को बनाए रखना याद रखें और बहुत अधिक दांत दिखाना या होंठों को फैलाए जाने से बचें।
  • यदि आप बस या मेट्रो से एक ऐसे व्यक्ति के साथ यात्रा करते हैं जो प्यारा लगता है, तो उसके सामने बैठे बैठो। किसी किताब को पढ़ने का नाटक करें या अपना फोन लापरवाही से देखें, जबकि अपने पते पर विचार करें।
  • यदि आप शर्मीली हैं, तो आंख के संपर्क स्थापित करना आकर्षक तरीका है और एक बच्चे को लाल करना है। जब आप उसकी दिशा में चलते हैं, तो उसे देखो और उसकी टकटकी को पकड़ो, कई सेकंड के लिए आँख से संपर्क रखें, मुस्कान और चलते रहें। दूर चलना शुरू करें और कुछ कदम उठाने के बाद, अपने कंधे पर ध्यान दें।
  • यदि आप अपने आप को देखना बंद कर देते हैं या यदि आप दूर दिखते हैं, तो यह एक संकेत है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। इसे न देखिए या नज़र से संपर्क स्थापित करने की कोशिश न करें। यह केवल उसे डराता है और यह संभव यौन उत्पीड़न लग सकता है।
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 3 नामक छवि
    3
    एक स्नेही तरीके से इसे स्पर्श करें, अजीब नहीं है संचार करें कि आप उसमें रुचि रखते हैं, उसे धीरे से अपनी बांह की कलाई, उसके कंधे या उसकी कमर को छूएं थोड़ी दूरी पर अपनी अंगुली या कंधे को अपनी उंगलियों को धीरे से चलाएं, या अपनी अंगुली को अपनी बांहों या कमर को कई सेकंड के लिए रखें और फिर उन्हें निकालें। इस तरह के संपर्क को आपत्तिजनक बिना उत्तेजित किया जा रहा है और यदि आप में रूचि है, तो उसे लाल होना निश्चित है। एक बार जब आप एक-दूसरे के करीब होने में अधिक सहज महसूस करते हैं, तो धीरे-धीरे अपनी उंगलियों को अपने गाल से नीचे चलाएं या उसके मछलियां छू दें।
  • इसे बहुत अधिक समय तक स्पर्श न करें, संपर्क 3 सेकंड से अधिक नहीं रहना चाहिए। साथ ही, इसे बहुत जल्द या बहुत बार दोहराना न करें, क्योंकि ऐसा लगता है कि आप बहुत तेजी से जा रहे हैं और आपके छेड़छाड़ के सूक्ष्म पहलुओं को अमान्य कर सकते हैं।
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 4 नामक छवि
    4
    सहजता से कुछ करने से उसे आश्चर्य उसे दिखाएं कि आप सहजता से कुछ कर रहे हैं, लेकिन उसका ध्यान आकर्षित करने और उसे लाल बनाने के लिए मजेदार और झुमकेदार हैं। यह आपके लिए शुरू करने और अपनी रुचियों के बारे में वार्तालाप शुरू करने के रूप में कुछ सरल हो सकता है या यह एक साहसिक के रूप में कुछ हो सकता है जो आपको पार्टी में आपके साथ नृत्य करने या एक बार में एक पेय खरीदने के लिए कहता है।
  • स्वस्थ होने के नाते आपको गार्ड से दूर ले जाएगा जब आश्चर्य होता है, खासकर अगर वह ध्यान का केंद्र होता है, तो इससे उसे लाल होना होगा
  • विधि 2

    चुटकुले के साथ उसे flirtatiously या playfully
    मेक ए बॉय ब्लश चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: Koi Sehari Babu - Mumtaz, Farida Jalal, Asha Bhosle, Loafer Song

    1
    कृपया उनके साथ मज़ाक कर खेलना कृपया दोस्ताना चुटकुले, जो नीचा नहीं करते या आलोचना नहीं करते हैं, एक बच्चे को यह महसूस कर सकते हैं कि स्वयं को सचेत होना एक अच्छी बात है। जब आप किसी के साथ मजाक करते हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति की उपस्थिति या व्यक्तित्व पर टिप्पणी करके एक प्रतिक्रिया (जैसे कि शरमा) को प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। चुटकुले मौखिक या गैर-मौखिक हो सकते हैं, और कुछ ऐसा अनुसरण करता है जो दूसरे व्यक्ति को बताता है कि आप चंचल हैं और गंभीर नहीं हैं मैत्रीपूर्ण और चुलबुला चुटकुले का अच्छा उदाहरण, जो आक्रामक या असंवेदनशील नहीं हैं, इसमें शामिल हैं:
    • बहाना है कि आपके बाल गड़बड़ है और आप इसे ठीक करने के लिए या आपकी दृष्टि से इसे हटाने के लिए खेलते हैं।
    • अपने व्यक्तित्व या कपड़े पहने हुए कपड़े का वर्णन करने के लिए मिठाई, आराध्य या आकर्षक जैसे विशेषण का उपयोग करें।
    • कहें कि आपकी शर्ट का रंग इतना दिनांक है और फिर "मैं मजाक कर रहा था!" एक विराम के बाद, उसे बताओ कि आप उसके कपड़े कितना पसंद करते हैं
    • मजाक और उत्पीड़न के बीच एक अच्छी रेखा है, और कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक संवेदनशील होते हैं। यदि आप नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं, तो तत्काल क्षमा करें। ऐसा मत कहो जैसे "मैं सिर्फ मजाक कर रहा था" या "क्या आप मजाक बर्दाश्त नहीं कर सकते?"
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    कानाफूसी कुछ कानाफूसी कुछ खास है कि दोनों साझा, एक मजाक के रूप में जो केवल दोनों समझते हैं या आम में रुचि रखते हैं। जब तक कि वे एक-दूसरे के करीब होने में सहज महसूस न करते हों, अपना हाथ अपने कान के पास मत डालें, बस झुक जाओ और कम आवाज में कुछ कहें। यदि आप अपने आप में रूचि रखते हैं, तो फुसफुसाते हुए अंतरंगता आप को लाल कर सकते हैं।
  • Video: शर्म पर काबू कैसे पाएँ How to overcome embarrassment




    मेक ए बॉय ब्लश चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    मुस्कान और फिर पलक मुस्कुराते हुए और सोचने लगते हैं, कुछ पुराने जमाने और चुभने लगते हैं, लेकिन यह प्यारा है और संभवत: आपको ब्लश कर देगा। आप इसे मजाक में खेल सकते हैं, मुस्कुराते हुए और एक अतिरंजित तरीके से इसे पलक कर सकते हैं। यदि वह आपकी रूचि रखता है, तो वह मुस्कुराहट और पलक भी वापस कर सकता है।
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 8 नामक छवि
    4
    एक प्यारा बधाई का उपयोग करके खेलना चाहिए। जब ज्यादातर लोग प्रशंसा के बारे में सोचते हैं, तो वे अक्सर उन्हें हास्यास्पद मानते हैं। हालांकि, किसी अजीब तारीफ का उपयोग करना किसी को हंसी और लाल को बनाने का एक शानदार तरीका है। तुच्छ या आक्रामक प्रशंसाओं से बचें, या सिर्फ खाली प्रशंसा करो जैसे "हे बच्चा, क्या यह आसमान से गिरने के लिए चोट पहुँचा है?" इसके बजाय, एक चुनें जो प्रत्यक्ष या हानिरहित है यहां हम आपको "अच्छा स्वाद" और मजेदार प्रशंसा के कुछ उदाहरण देते हैं:
  • "एक ध्रुवीय भालू कितना वजन करते हैं? बर्फ को तोड़ने के लिए, नमस्ते मेरा नाम (अपना नाम कहो)! "
  • "मैंने आपको कक्षा के दूसरी तरफ (बस, दुकान में, आदि) देखा और मुझे आपको मिलना था। आपका नाम क्या है? "
  • एक पनीर तारीफ खोजें जो आपके हित को दर्शाता है, जैसे कि विज्ञान या साहित्य
  • विधि 3

    किसी को बधाई दीजिए
    मेक ए बॉय ब्लश चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: LADKIO KO KESE CHODE /लड़कियो को कैसे चोदे

    1
    यह एक असामान्य तारीफ करें अधिक अद्वितीय तारीफ, बेहतर उदाहरण के लिए, क्या आपके पास असामान्य आदत या असामान्य शौक है जो आपको आकर्षक लगता है, लेकिन इसके बारे में अक्सर मजाक है? लगता है कि एक विशेषता या रुचि चुनें, या होना चाहिए, गर्व है। यदि आप उसे अच्छी तरह से जानते हैं, तो उसे अपने व्यक्तित्व के गुण के लिए प्रशंसा दें जो सकारात्मक और मजबूत है कुछ के बारे में कहें कि यह कैसे सुरक्षित, महान या मजेदार है।
    • प्रशंसा एक शानदार तरीका है कि किसी को आत्म-जागरूक और लाल लग रहा है, लेकिन एक सकारात्मक तरीके से। बधाई, जब तक वे ईमानदारी से और सार्थक हो, दिखाते हैं कि आप उस तरह से ध्यान दे रहे हैं जो अजीब नहीं है और उम्मीद है कि आप अपने बारे में बेहतर महसूस करते हैं।
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक ईमानदारी से तारीफ करें एक ईमानदारी से तारीफ विशिष्ट, प्रत्यक्ष और व्यक्तिगत है अस्पष्ट या अनुचित हैं कि प्रशंसा करने से बचें यह भी अक्सर तारीफ से बचा जाता है, क्योंकि आपको खुशी होती है क्योंकि आप परेशान हैं, खुश होने के बजाय ईमानदारी से प्रशंसा के उदाहरणों में शामिल हैं:
  • आपने जो कुछ किया उसके लिए अपनी सराहना व्यक्त करें, जैसे किसी परियोजना के साथ आपकी मदद करना या बस में भारी सूटकेस लेना।
  • उसे बताइए कि उसने आपको प्रेरित किया था, जैसे कि वह एक निश्चित लक्ष्य हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा था, वह एक अनूठी समस्या के रचनात्मक समाधान के साथ कैसे आया, या कैसे वह अपना समय व्यतीत करता है और दूसरों की मदद करता है
  • जब आप तारीफ करते हैं, तो पल आप करते हैं यह महत्वपूर्ण है। जब आप किसी मौके को याद नहीं करना चाहते हैं, तो बातचीत के लिए यादृच्छिक प्रशंसा जोड़कर या अपने आप को शुरू करने के बिना कहने से ऐसा कुछ ठीक-ठाक और अजीब लग सकता है।
  • Video: DRUGSTORE / AFFORDABLE BACK TO SCHOOL MAKEUP TUTORIAL 2016 | Roxette Arisa

    मेक ए बॉय ब्लश चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आकर्षक गुणों के बारे में तारीफ करें अपने आप से पूछें कि उनके गुण (शारीरिक विशेषताएं, व्यक्तित्व, उपलब्धियां, आदि) जो आप प्रशंसा करते हैं या जो आपको आकर्षक पाते हैं वह प्रशंसा प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, खासकर यदि वह शर्मीली है अभ्यास करें कि आप क्या कहना चाहते हैं अग्रिम में, सुनिश्चित करें कि यह सम्मानजनक और ईमानदार है। यह न केवल एक तरह से लाल हो रहा है, यह भी दिखाता है कि आप चौकस हैं और आप वास्तव में परवाह करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उसे एक नोट भेजें, जो "गुप्त प्रशंसक" कहता है और उसके अंदर एक छवि खींचना या उसके लिए एक पनीर कविता लिखती है
    • उस लड़के से बात न करें जब वह आपके दोस्तों के एक समूह से घिरा हो। इससे आपको तनाव और असुविधाजनक महसूस होगा इसके बजाय, व्यक्तिगत रूप से उसके साथ बातचीत करें।
    • सुराग जैसे हंसते हुए, मुस्कुराता हूं और यदि आपका नस्ल संबंधित है इसका मतलब यह है कि आप उसे ब्लश बनाने के अपने प्रयासों का आनंद ले रहे हैं।
    • दर्पण में अपने चंचल आचरण का अभ्यास करें और उसे सही करें। अपनी आँखों और आपके मुंह पर ध्यान दें आपको अभिव्यंजक और सतर्क दिखना चाहिए, लेकिन प्राकृतिक और ईमानदार
    • बॉडी लैंग्वेज सबसे महत्वपूर्ण बात है जब आप एक लड़के से इश्कबाज़ करते हैं और आप उसे ब्लश करने का प्रयास करते हैं। उसे पता है कि आप अपनी बाहों को पार नहीं कर, मुस्कुराते हुए, उसके प्रति थोड़ा झुकाव और एक अभिव्यंजक चेहरे दिखाकर रुचि रखते हैं।

    चेतावनी

    • शरीर की भाषा पर ध्यान दें अगर वह परेशान लग रहा है या आप के लिए बहुत ग्रहणशील नहीं है, उसे लाल कर बनाने की कोशिश मत रहना
    • किसी को अपमान न करें और समय पर हो कुछ लोग सब कुछ खत्म हो जाएंगे, जबकि दूसरों को शायद ही कभी या कभी नहीं होगा पहले अपने आप को स्वयं को पेश करके और आम हितों की तलाश करके अपने व्यक्तित्व से परिचित हो बहुत ही छेड़खानी होने के नाते और उसे बल से लाल बनाने की कोशिश करना अयोग्य है।
    • यौन उत्पीड़न को अवांछित मौखिक या शारीरिक संपर्क के रूप में परिभाषित किया जाता है जो कि अन्य व्यक्ति यौन रूप से मानता है इस प्रकार का व्यवहार न केवल व्यक्ति को असुविधाजनक बना देगा, यह भी अवैध है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com