ekterya.com

कैसे एक लड़के के साथ ऑनलाइन इश्कबाज ऑनलाइन

शरीर की भाषा या मौखिक संकेतों के बिना, ऑनलाइन छेड़खानी का कार्य आम भावना के विपरीत लग सकता है। लोगों को शारीरिक रूप से आकर्षण व्यक्त करने के लिए उपयोग किया जाता है - हालांकि, वेब पर इश्कबाज़ी करने के लिए उन्हें अलग-अलग नियमों का पालन करना चाहिए। हालांकि, भावनात्मक रूप से चार्ज और चंचल छेड़खानी के पास इंटरनेट पर जगह है इसके अलावा, यद्यपि आपको इसे सामान्य से अलग तरह से करना होगा, यह अनुभव हासिल करने के लिए एक अच्छी जगह हो सकती है।

चरणों

विधि 1
सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें

छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 1 के साथ इश्कबाज

Video: Ek Ladki - Full Song | Mere Yaar Ki Shaadi Hai | Uday Chopra | Sanjana | Udit | Alka

1

Video: अकेले लड़का लड़की एक रूम में क्या करते है जब अकेले हो तब देखे || जब अकेले हो तब देखना

एक प्रोफ़ाइल फ़ोटो चुनें जो आपके लिए उपयुक्त है। एक प्रोफ़ाइल तस्वीर आपके बारे में बहुत कुछ कहती है, और अगर आप ऑनलाइन इश्कबाज करना चाहते हैं, तो आपके प्रकाशन से संबंधित एक अच्छी तस्वीर होने से बहुत मदद मिलती है यदि आपके पास पहले से ही अपने पास बहुत अच्छे चित्र हैं, तो आपको एक ऐसा चुनना चाहिए जो आपके चेहरे पर प्रकाश डाला जाए, अधिमानतः उच्च संकल्प में। यदि आपके पास बहुत सी तस्वीरें नहीं हैं, तो कुछ लेने की कोशिश करें और देखें कि क्या संकेत दिए गए हैं। जब आप ऑनलाइन इश्कबाज़ी करते हैं तो इस तस्वीर के अतिरिक्त आपके पास शारीरिक उपस्थिति नहीं होगी, इसलिए इसे गिनें।
  • यदि आप तय नहीं कर सकते कि आपको किस फ़ोटो का इस्तेमाल करना चाहिए, तो किसी मित्र की सहायता के लिए पूछें। एक दोस्त की सलाह पर प्रकाश डाला जा सकता है कि अन्य लोग आपकी तस्वीर कैसे देखेंगे।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 2
    2
    अपने विचारों और विचारों को ज्ञात करें सामाजिक नेटवर्क में सक्रिय जीवन प्राप्त करने से लोगों को यह धारणा मिल जाएगी कि आपके पास वास्तविकता में एक व्यस्त जीवन है। यह एक अच्छा संकेत है अगर आप किसी में दिलचस्पी रखने की कोशिश करते हैं यदि आपके मन में कुछ है, तो इसे प्रकाशित करें यदि आप उठ गए और दूसरे दिन कुछ रोचक देखा, तो इंटरनेट को बताएं
  • अंत में, मात्रा बहुत अधिक महत्वपूर्ण है और बहुत कम उथले या खराब लिखित प्रकाशनों के साथ स्पैमिंग आपके लिए जो भी चाहते हैं उसके विपरीत प्रभाव डालेगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 3 के साथ इश्कबाज
    3
    "पसंद" और उन प्रकाशकों को साझा करें जो आपकी रुचि रखते हैं। अधिकांश सामाजिक नेटवर्क (जैसे फेसबुक) के पास एक ऐसा फ़ंक्शन होता है जो आपको एक प्रकाशन में रुचि को तुरंत व्यक्त करने की अनुमति देता है। आप बहुत जल्द "पसंद" बटन का उपयोग कर सकते हैं और किसी को दिखा सकते हैं कि आप क्या कहते हैं, इसमें रुचि है। यदि आप पहले से ही एक लड़के में रुचि रखते हैं, तो आपको अपने प्रकाशनों पर कुछ प्रेम और ध्यान ऑनलाइन दिखाने का प्रयास करना चाहिए। यदि वे एक तरह के प्रकाशन हैं जिनसे आप बड़े दर्शकों को प्राप्त कर सकते हैं, तो आप उन्हें बहुत लाभ प्राप्त कर सकते हैं, आप उन्हें अपनी स्वयं की प्रोफ़ाइल में साझा कर सकते हैं।
  • विधि 2
    सीधे उसके साथ चैट करें

    इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 4
    1
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें एक चीज जो इश्कबाट करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करने में बहुत मदद करती है, यह है कि रिश्ते में गहराई से पहले आप व्यक्ति से बहुत कुछ सीख सकते हैं। एक फेसबुक प्रोफ़ाइल में बहुत सारी संभावित जानकारी होगी, जिसके साथ आप बातचीत शुरू कर सकते हैं सभी संभावनाओं में, उनकी किताबें, उनकी फिल्में, उनके उपकरण और उनके पसंदीदा बैंड उपलब्ध होंगे ताकि आप उनकी प्रोफ़ाइल में सावधानी से जांच कर सकें। इन तत्वों में से कोई भी आप अच्छी बातचीत शुरू कर सकते हैं। कुछ लोग उसको छोड़ देंगे, जो उन में वास्तविक रूचि व्यक्त करता है, इसलिए शर्मीली मत बनो।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपने हाल ही में देखी फिल्म के बारे में कुछ लिखा है, तो आप एक यादृच्छिक संदेश भेज सकते हैं जो कहते हैं "मैंने यह फिल्म भी देखा मैं बहुत उत्साहित था और मैं निराश नहीं था। आपके पसंदीदा भागों क्या थे?"।
  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 5
    2
    एक तारीफ करें कोई बात नहीं जो आप सोचते हैं, कोई जीवित व्यक्ति नहीं होता है जो किसी स्तर पर अच्छा महसूस नहीं करता है जब कोई उसे प्रशंसा करता है आपकी रूचियों के शोध के साथ-साथ, एक पूर्ण ऑनलाइन प्रोफ़ाइल आपको बधाई देने के कई संभावित कारण बताएगी अपने प्रकाशन या हाल की छवियों की जांच करें, क्या आप हाल में जीवन में कुछ दिलचस्प कर रहे हैं? क्या आपके पास एक अच्छा प्रोफ़ाइल चित्र है? उसे एक निजी संदेश भेजें और उसे बताएं कि आप क्या सोचते हैं।
  • एक मुस्कुराहट स्माइली जोड़ने से संदेश में गर्मी जोड़ने का एक उपयोगी तरीका है।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 6
    3
    खुश और चंचल अधिनियम खासकर जब आप किसी लड़के से बात करना शुरू करते हैं, तो आपको अपने बातचीत के विषय बहुत गंभीर नहीं होने चाहिए। खुशहाल और खुशहाल बातचीत पर छेड़खानी फीड्स अब उनके जीवन में क्या हो रहा है, साथ ही साथ उनके समान हितों के बारे में बात करना, अच्छा प्रारंभिक बिंदु हैं - हालांकि, एक वास्तविक अच्छी वार्तालाप स्वस्थ रूप से उभरने के लिए एक जीवन लेगा। प्रभावी ढंग से इश्कबाज करने के लिए, आपको बातचीत में हास्य और प्रशंसा करना चाहिए।
  • इस बिंदु पर धैर्य रखें। अगर आप केवल अंत के साधन के रूप में इश्कबाज करने की कोशिश करते हैं, तो यह सुखद या सफल नहीं होगा
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 7 के साथ इश्कबाज
    4
    कमेंटेशन में इमोटिकॉन का उपयोग करें ऑनलाइन छेड़खानी करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आप बताने के लिए शरीर की भाषा का उपयोग नहीं कर सकते जो आप कहना चाहते हैं। इमोटिकॉन्स खराब विकल्प हैं, हां, लेकिन वे अपने उपयोग के साथ आते हैं। यदि आप एक मजाक कहते हैं जिसे गंभीरता से लिया जा सकता है, तो एक पलक या एक चंचल इमोटिकॉन शामिल करें हालांकि, सावधान रहें कि उन्हें बहुत अधिक उपयोग न करें, क्योंकि वे जल्दी से अपने प्रभाव को खो देंगे और वे परेशान हो जाएंगे।



  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 8 के साथ इश्कबाज
    5
    अपनी दीवार पर पोस्ट करें यदि आप फेसबुक के माध्यम से जिस व्यक्ति के साथ बातचीत करते हैं, तो दीवार पर पोस्ट करना एक प्रभावी तरीका है, एक व्यक्ति को पता है कि आपको उसके बारे में दिलचस्पी है दीवार पर प्रकाशन होना हंसमुख और मजेदार होना चाहिए, क्योंकि वे आपकी बातचीत दूसरों के लिए खुले रूप से दिखाई देंगे। एक आंतरिक मजाक के बारे में पता लगाने के लिए कि उन्होंने अपनी दीवार पर अपने कुछ पसंदीदा संगीत को प्रकाशित किया है या प्रकाशित किया है, तो एक प्रकाशन के लिए अच्छे विचार हैं।
  • अगर यह कुछ गंभीर या व्यक्तिगत है, तो आपको व्यक्तिगत संदेश भेजना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 9
    6
    उसके साथ आवाज चैट का उपयोग करें वॉयस चैट सेवाएं (जैसे स्काइप) मुफ्त हैं और आपको अपने कंप्यूटर को फोन के रूप में उपयोग करने की अनुमति है। एक बार जब आप छोटी वार्तालापों के प्रारंभिक चरण को पार करते हैं और पाठ संदेश भेजते हैं, तो आवाज चैट अगले अनुशंसित कदम है। यदि आपने पहले व्यक्ति में बात नहीं की है, तो यह पहली बार में असहज महसूस हो सकता है, लेकिन आप देख सकते हैं कि उनके पास वास्तविक रसायन शास्त्र है।
  • वेबकैम का उपयोग व्यक्ति में बाहर जाने का अनुभव करने के लिए एक मजेदार तरीका हो सकता है।
  • Video: लड़का लड़की दोनों जंगल में चुम्मा-चाटी करते हुए

    विधि 3
    अच्छा शिष्टाचार ऑनलाइन रहें

    इश्क शीर्षक के साथ एक लड़का ऑनलाइन चरण 10
    1

    Video: बाबा जी मेरी लंबाई क्यू नहीं बढ़ती है - जॉनी लीवर, राजपाल यादव - कॉमेडी वीडियो

    उचित रूप से लिखें जब तक आप प्राथमिक विद्यालय में नहीं हैं, संक्षेप में बहुत अधिक निर्भर करते हुए और "पाठ संदेश" भाषा आपकी सहायता नहीं करेगी, अगर आप किसी नए को प्रभावित करने का प्रयास करेंगे एकमात्र अनुभव है जो आपके साथ कई लोगों का होगा जो आपकी ऑनलाइन उपस्थिति के माध्यम से होगा, इसलिए आपको स्मार्ट और परिपक्व देखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा। इसमें उचित वर्तनी, अपेक्षाकृत सटीक व्याकरण और संयम में इमोटिकॉन का उपयोग करना शामिल है।
  • इमेज शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 11
    2
    अपने प्रकाशनों के साथ विनम्र रहें हर बार जब आप एक ऑनलाइन प्रकाशन करते हैं, तो आपको यह विचार करना चाहिए कि वह एक व्यक्ति के रूप में आपके प्रतिबिंबित कैसे करता है। जबकि अपमानजनक हास्य और पागल कहानियों के लिए एक जगह है, उन्हें प्रकाशित करना शायद ही कभी आप लोगों के साथ प्यार में गिर जाएगी। अगर आप किसी विशेष व्यक्ति को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो यह आपके व्यक्तित्व के स्वर को ऑनलाइन कम करने के लिए चोट नहीं पहुंचेगा। प्रत्येक लड़के एक संभावित दुल्हन में अपने स्वयं के विशेषताओं के लिए दिखता है, लेकिन उनमें से ज्यादातर किसी के साथ रहना पसंद करते हैं जो जानता है कि थोड़ा संपर्क कैसे करना है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 12
    3
    हर किसी के लिए अच्छा होने की कोशिश करो आप उन सभी लोगों को पसंद नहीं करेंगे जिन्हें आप ऑनलाइन मिलते हैं, लेकिन क्योंकि आपको नहीं पता कि आपकी पोस्ट कौन देखेगी, यह दयालुता और सहानुभूति का उपयोग करने के लिए दुख नहीं करेगा यदि कोई व्यक्ति आपकी प्रोफ़ाइल का दौरा करता है और किसी को नफरत करता है, तो वह बहुत निराश हो जाएगा और रुचि खो देंगे। यदि आपके पास नकारात्मक विचार हैं जिनसे आपको बाहर निकलने की आवश्यकता है, तो यह सबसे उपयुक्त है कि आप निजी संदेश का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का ऑनलाइन चरण 13 के साथ इश्कबाज
    4
    एक व्यक्ति पर फंसे लोगों को छेड़छाड़ रखें यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में किसी लड़के में दिलचस्पी रखते हैं, तो वह आपको रूचि नहीं दिखाएगा यदि वह देखता है कि आप उसी तरह कई अन्य लड़कों का इलाज करते हैं। यदि आप कई लोगों के साथ हानिरहित छेड़खानी करने में रुचि रखते हैं, तो आपको इसे सख्ती से निजी रखने के लिए सावधान रहना चाहिए। अगर आप सार्वजनिक रूप से सुझाव देते हैं, तो ठीक है, लेकिन आपको एक कॉककेट की तरह नहीं दिखना चाहिए। अगर ऐसा होता है, तो आप को किसी और को खोजने में अधिक मुश्किल हो सकती है यदि आप किसी भागीदार को ढूंढना गंभीरता से चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उस व्यक्ति के पास रहते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो आपको उसे अपने साथ समय बिताने के लिए आमंत्रित करने से संकोच नहीं करना चाहिए। इंटरनेट पर छेड़खानी मज़ा हो सकता है, लेकिन अंतिम लक्ष्य नहीं माना जाना चाहिए व्यक्ति में किसी के साथ एक रिश्ता अधिक संतोषजनक है
    • ऑनलाइन चैट रूम जो विशेष रूप से छेड़छाड़ और सामाजिक कौशल में सुधार के लिए हैं। यदि आपको लगता है कि आपकी छेड़छाड़ की कोई चीज थोड़ा मोटा है और चमकाने की ज़रूरत है, तो एक के लिए देखो

    चेतावनी

    • ऑनलाइन अपने बारे में बहुत ज्यादा प्रकट न करें अन्य लोग किसी भी ऑनलाइन प्रकाशन का उपयोग कर सकते हैं और इसका उपयोग कर सकते हैं और आपको कभी भी उस व्यक्ति पर भरोसा नहीं करना चाहिए जिसे आपने पहले कभी नहीं मिला है।
    • व्यक्ति में एक बातचीत के लिए महत्वपूर्ण बिंदुओं (जैसे कि अपनी भावनाओं को कबूल करना) रखें किसी को पता है कि आपको वास्तव में कैसे महसूस होता है एक तीव्र भावनात्मक अनुभव हो सकता है और यदि आप एक ऑनलाइन संदेश के माध्यम से ऐसा करते हैं तो आप इसे याद करेंगे। इसके अलावा, सवाल में लड़का आपको गंभीरता से लेने की संभावना कम होगा यदि आपकी सभी इंटरैक्शन ऑनलाइन है
    • ऑनलाइन छेड़खानी एक हानिरहित मोड़ हो सकता है, लेकिन कुछ लोग इसे बेवफाई का एक रूप मानते हैं। यदि आपके पास वर्तमान में कोई संबंध है, तो यह अनुशंसित नहीं है कि आप ऐसा करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com