ekterya.com

एक लड़के के आसपास काम करने के लिए, जिसे आपको लगता है कि उसे पसंद है

यदि कोई व्यक्ति आपको पसंद करता है, तो जिस तरह से आप प्रतिक्रिया करते हैं वह इस बात पर निर्भर करेगा कि आपको कैसा महसूस होता है। शायद यह जानना रोमांचक है कि आप किसी को पसंद करते हैं। इस मामले में, आप फ्लर्टिंग वापस करने का प्रयास कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपको ऐसा महसूस नहीं होता है, अवांछित ध्यान तनावपूर्ण हो सकता है, तो ऐसा संकेत भेजने की कोशिश करें कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। किसी भी मामले में, यदि लड़का इस संदेश को नहीं समझता, तो बैठकर स्थिति के बारे में उससे बात करें।

चरणों

विधि 1
अगर आपको ऐसा लगता है तो प्रतिक्रिया दें

एक शीर्षक के बारे में अधिनियम, जिसे आप लगभग सोचते हैं, चरण 1
1
उसके पास जाओ अगर एक लड़का आपको संकेत देता है, तो वह थोड़ा प्यार करता है। सामाजिक गतिविधियों में उसके पास बैठने की कोशिश करो जब आप कक्षा के बाद या दोपहर के भोजन के दौरान उससे बात करते हैं, तो सामान्य से थोड़ा करीब आओ। इससे आपको एक सिग्नल भेजा जाएगा कि आप भी पसंद करते हैं और उसके करीब रहना पसंद करते हैं।
  • आप के बारे में सोचो कि आप चरण 2 को पसंद करते हैं

    Video: क्या आप जानते है की कबूतर भी आपको धनवान बना सकते है?

    2
    उसके साथ कुछ समय अकेले बिताने के लिए बहाने ढूंढें यदि आप उन्हें पसंद करते हैं तो इस बार आप मूल्यांकन करने में सहायता कर सकते हैं। आप यह भी दिखा सकते हैं कि आप भी रुचि रखते हैं अकेले रहने के कुछ तरीके खोजने की कोशिश करें ताकि दोनों अपनी भावनाओं को स्पष्ट कर सकें।
  • उदाहरण के लिए, आप एक पाठ संदेश भेज सकते हैं जो कुछ ऐसा कहता है: "मैं वास्तव में एक हैमबर्गर खाना चाहता हूँ क्या आप कक्षा के बाद एक त्वरित नाश्ते के लिए जाना चाहते हैं?"।
  • इकलौते शीर्षक के तहत एक्ट अराउंड ए गाइ आपको लगता है कि आपको चरण 3 पसंद है
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर इश्कबाज। यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को सोशल नेटवर्क में अधिक ध्यान देते हैं जिसे आपको लगता है कि आपको पसंद है, तो आप उसे दिखाएंगे कि आप उसे भी पसंद करते हैं Instagram और Facebook जैसे कुछ साइटों पर अपनी तस्वीरों और पोस्ट्स पर टिप्पणी करने का प्रयास करें चहचहाना पर अपने ट्वीट का उत्तर दें और उन लोगों को साझा करें जिन्हें आपको दिलचस्प लगता है।
  • टिप्पणियों के लिए थोड़ा इश्कबाज जोड़ें। उदाहरण के लिए: "अच्छी तस्वीर! नीले रंग आप पर अच्छा लग रहा है!"।
  • एक्ट अराउंड ए गायग यू, आप सोचते हैं कि आप चरण 4 पसंद करते हैं
    4
    छेड़खानी इशारों को वापस दो। अगर वह तुम्हारे साथ छेड़छाड़ करता है, तो यह भी करें आम छेड़खानी तकनीकों में आंखों के संपर्क, मुस्कुराहट, भौंह आंदोलन और आकस्मिक छू शामिल हैं। यदि लड़का इन इशारों को बना देता है, तो वह उसी तरह प्रतिक्रिया करता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपना हाथ ब्रश करते हैं, तो कुछ क्षण प्रतीक्षा करें उसके बाद, आप इसे थोड़ा कर्कश कर सकते हैं या अपने घुटने पर अपना हाथ डाल सकते हैं
  • इकलौते शीर्षक के तहत एक्ट अराउंड ए गाइ आपको लगता है कि आपको चरण 5 पसंद करता है
    5
    अपने आप को रहो याद रखें कि यदि कोई लड़का आपको पहले से पसंद करता है, तो आपको बदलने की आवश्यकता नहीं है। हमेशा की तरह अद्वितीय रहें जब आप उसके साथ हों और अपने संकोच को छोड़ने के लिए डर न रखें। आप कुछ मूर्खतापूर्ण या असभ्य कार्य कर सकते हैं, क्योंकि इससे आप उनकी सहानुभूति जीत सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक संगीत कलाकार के प्रशंसक हैं जो थोड़ा अंधेरा है, तो लड़के के सामने इसके बारे में बात करने से डरो मत। यदि आप कुछ प्रकार की फिल्मों को पसंद करते हैं, तो उन्हें अपने साथ देखने के लिए आमंत्रित करें
  • विधि 2
    यदि आप कुछ अलग महसूस करते हैं तो प्रतिक्रिया दें

    आप के बारे में सोचो कि आप चरण 6 को पसंद करते हैं
    1
    किसी समूह में बाहर जाने की कोशिश करें लड़के को यह समझने के लिए कि आप बस उन्हें मित्र बनना चाहते हैं, उसे अपने दोस्तों के समूह में रखें। उससे अकेले बाहर जाने से बचें जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, तो स्पष्ट करें कि पूरे समूह जाएगा और न सिर्फ आपको दो।
    • उदाहरण के लिए, उसे मित्रों के समूह के साथ फिल्म की रात को आमंत्रित करें
    • आप उसे भी पुनर्निर्देशित कर सकते हैं यदि वह आपको उसके साथ कहीं जाने के लिए आमंत्रित करता है। उदाहरण के लिए, यदि वह आपको उनके साथ पार्टी में जाने के लिए आमंत्रित करता है, तो ऐसा कुछ कहें: "ओह, मैं दोस्तों के एक समूह के साथ जाऊँगा यदि आप शामिल होना चाहते हैं, तो आपका स्वागत है"।
  • इकलौते शीर्षक के तहत एक्ट अराउंड ए गाइ आपको लगता है कि आपको चरण 7 पसंद है
    2



    इसे छूने से बचें बहुत से लोग अक्सर अपने दोस्तों को लापरवाही से स्पर्श करते हैं। शायद आप अपने मित्रों को गले लगाते हैं जब आप उन्हें नमस्कार करते हैं या उन्हें अलविदा कहते हैं या बातचीत के दौरान कंधे पर उन्हें पठाते हैं। यदि आपको लगता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है, तो उसके साथ ऐसा करने से बचें, क्योंकि आप आसानी से उसे गलत संदेश भेज सकते हैं।
  • इकलौते शीर्षक के तहत एक्ट अराउंड ए गाइ आपको लगता है कि आपको चरण 8 पसंद करता है
    3
    प्रशंसा के साथ अतिरंजित मत यह आपके दोस्तों की प्रशंसा करना सामान्य है, लेकिन उस व्यक्ति की प्रशंसा करते समय आपको अतिरंजना नहीं करना चाहिए, जिसे आपको लगता है कि आपको पसंद है। यह आपको लगता है कि आप रुचि रखते हैं, जब ऐसा वास्तव में ऐसा नहीं है।
  • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप शर्ट पहनते हैं जो आप पसंद करते हैं। यदि आप उसे कुछ बताते हैं: "आज आप अच्छे दिखते हैं", ऐसा लग सकता है कि आप उसके साथ इश्कबाज हैं
  • इसके बजाय, कम फ्लेंडर टिप्पणी करें, जैसे कि "अच्छा शर्ट!"। आप सभी को टिप्पणियां करने से बच सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए।
  • इकलौते शीर्षक के तहत एक्ट अराउंड ए गाइ आपको लगता है कि आपको चरण 9 पसंद है
    4
    उनके छेड़खानी जेश्चर और टिप्पणियों का जवाब न दें। अगर लड़का आपके साथ छेड़खानी शुरू करता है, तो उसे अनदेखा करने का प्रयास करें। यदि आप इश्कबाज़ी का जवाब देते हैं, तो आप इसे गलत तरीके से व्याख्या कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि बच्चा कमरे के दूसरी तरफ से आप पर मुस्कुराता है, तो उस पर मुस्कुराओ की बजाए उसके सिर के साथ एक तेज मंजूरी दे दीजिए
  • अगर लड़का आपके साथ कुछ तरीकों से छेड़छाड़ करने पर जोर देता है जो आपको असहज महसूस करता है, तो ऐसा कुछ कहें: "मैं वास्तव में आप को हर समय स्पर्श करने के लिए पसंद नहीं करता हूं"।
  • विधि 3
    स्थिति के बारे में बात करें

    Video: ऐसे पहचाने भूत प्रेत आत्मा आपके आसपास है या नहीं how can i feel ghost

    एक्ट अराउंड अ स्पाय ए गाइ यू
    1
    बात करने के लिए एक अच्छा समय और जगह चुनें किसी संवेदनशील विषय के बारे में बात करने के लिए, जैसे कि किसी व्यक्ति के लिए आपकी भावनाओं को, बात करने के लिए समय और स्थान होना महत्वपूर्ण है। एक क्षण पाएं जब दोनों स्वतंत्र होते हैं और समय सीमाएं नहीं होती हैं एक निजी स्थान चुनें, जैसे कि एक स्थानीय पार्क में शांत बेंच।
  • एक्ट अराउंड ए गुड गाइ यू, आप सोचते हैं आप चरण 11 पसंद करते हैं
    2
    अपनी भावनाओं को सीधे स्वीकार करें यदि आप लड़के को यह जानना चाहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो सीधे रहें यह मतलब नहीं है कि आप चारों ओर चलते हैं और सिर्फ उसे सुराग देते हैं सीधे बिंदु पर जाएं और ऐसा कुछ कहें: "मैं तुम्हारे लिए कुछ महसूस करता हूं और कभी-कभी मुझे लगता है कि आप भी मेरे लिए कुछ महसूस करते हैं क्या मैं सही हूँ?"।
  • इकलौते शीर्षक के तहत एक्ट अराउंड ए गाइ आपको लगता है कि आपको चरण 12 पसंद है
    3
    ईमानदार लेकिन दयालु रहें अगर आपको कोई दिलचस्पी नहीं है यदि आप उसमें रूचि नहीं रखते हैं, तो उसे कठोरता के बिना निराश करें उसे बताओ कि आप उसकी दोस्ती का महत्व मानते हैं, लेकिन आप रोमांटिक तरीके से रूचि नहीं रखते हैं। आपके लिए क्रूर होना जरूरी नहीं है, लेकिन आपको यह स्पष्ट करना होगा कि उनके पास रिश्ते होने की कोई संभावना नहीं है।
  • उसे कुछ बताएं जो यह स्पष्ट करता है कि आप उसके समान नहीं महसूस करते हैं। उदाहरण के लिए, उसे बताएं: "आप मुझे रोमांटिक रूप से रुचि नहीं देते"
  • यदि आप कोई कारण देना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन दयालुता के साथ उदाहरण के लिए, यदि आप उसके लिए आकर्षण महसूस नहीं करते हैं, तो उसे मत बताना: "मैं आपसे आकर्षित नहीं हूं", लेकिन ऐसा कुछ: "मैं सिर्फ आपको एक दोस्त के रूप में देखता हूँ"।
  • आप के बारे में सोचो कि आप चरण 13 को पसंद करते हैं
    4

    Video: लड़की कैसे पटाये ! लड़की पटाने का तरीका ! How to Impress Girl ! Video

    सही तरीके से प्रतिक्रिया करें यदि वह आपके लिए कुछ भी महसूस नहीं करता है यदि आप स्थिति का गलत अर्थ बताते हैं, तो यह शर्मनाक हो सकती है भले ही भावनाएं आपसी हों या नहीं, यह संभव है कि आप अपने आप को एक असुविधाजनक स्थिति में पाते हैं यदि आपने गलती से सोचा कि किसी ने आपको पसंद किया है। सुनिश्चित करें कि आपके पास इस मामले में प्रतिक्रिया करने की एक योजना है।
  • गरिमा के साथ अपनी प्रतिक्रिया स्वीकार करें किसी भी मामले में, आप उसे बता सकते हैं: "ओह, मुझे लगता है कि मैं संकेतों का गलत अर्थ बताता हूं मेरे साथ ईमानदार होने के लिए धन्यवाद"।
  • यदि आपको लगता है कि जिसने आपको सोचा था कि आपको अस्वीकार कर दिया गया था, तो दुखी महसूस करना ठीक है। शांत करने के लिए कुछ समय लें और अपने लिए कुछ अच्छा करें, जैसे कि एक फिल्म पर जाकर ले जाना या ऑर्डर करने का आदेश देना
  • चेतावनी

    • एक आदमी के साथ बाहर जाने के लिए स्वीकार न करें क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं - यह उसके लिए उचित नहीं होगा सुनिश्चित करें कि आपके रिश्ते से पहले आपकी भावनाएं वास्तविक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com