ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि क्या आप मणिपुर पसंद करते हैं

कभी-कभी, यदि कोई लड़की रूढ़िवादी पद्धतियों के अनुसार अधिक मर्दाना तरीके से व्यवहार करती है, तो उसे "मणिपरा" कहा जा सकता है वह ऐसी लड़की हो सकती है जो लड़कों की कंपनी को पसंद करती है, या वह बहुत पुष्ट हो सकती है यदि आपको एक मणिपुर पसंद है, तो निर्धारित करने में आपके पास कठिन समय हो सकता है, खासकर यदि वह पहले से ही आपका दोस्त है उन संकेतों पर ध्यान देकर खोजें जो आपको यह पसंद करते हैं!

चरणों

भाग 1

माधोर के व्यवहार को ध्यान में रखकर पता करें कि क्या वह तुम्हें पसंद करती है
आपकी प्रेमिका चरण 6 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
1
उस समय की पहचान करें जब आप अपने साथ अकेले खर्च करना चाहते हैं विशेष रूप से, देखें कि कोई परिवर्तन है या नहीं। अगर वे हमेशा अकेले बाहर जाते थे, और एक पल से अगले तक, वह ऐसा करने के लिए तैयार नहीं थी, वह शायद आपको पसंद करती है और इसके बारे में परेशान महसूस करती है। दूसरी ओर, यदि आप केवल एक समूह में जाते हैं और वह आपके साथ अकेले कुछ समय की तलाश शुरू करते हैं, तो वह शायद आपको पसंद करती है
  • एक machorra मैं आपको यह बताने के लिए तैयार हो सकता हूं कि, किसी अन्य लड़की की तुलना में, वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता है। अक्सर, समाज लड़कों को सिखाता है कि वह शर्मीली होने के बजाय सीधे पूछें। ऐसा होने की संभावना है कि उसने एक और मर्दाना इश्कबाज के आधार पर उसके व्यवहार को विकसित किया है, इसलिए यह बहुत प्रत्यक्ष हो सकता है।
  • एक बची लेस्बियन चरण 15 नाम वाली छवि
    2
    निर्धारित करें कि क्या दृश्य संपर्क है यह पहलू थोड़ा जटिल है, चूंकि अच्छे नज़र से संपर्क भी अच्छे सामाजिक कौशल का पर्याय बन गया है। यदि आप देखते हैं कि वह थोड़ा अधिक समय के लिए आँख से संपर्क करता है सामान्य लगता है, यह एक अच्छा संकेत है जिसे वह आपको पसंद करते हैं। दूसरी तरफ, अगर आप ध्यान दें कि वह आपकी तरफ देखने के लिए मना करती है (विशेष रूप से, अगर ऐसा पहले नहीं हुआ), यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको देखकर शर्मीली महसूस कर लेते हैं, क्योंकि वह आपको पसंद करती है
  • Video: श्री राम ने रावण के वध का प्रायश्चित क्यों किया? Why Rama did penance after killing Ravana? [Hindi]

    आपकी प्रेमिका के लिए माफी माँगने वाला चित्र, चरण 5
    3
    देखें कि वह अन्य लोगों के साथ आपकी बातचीत के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है। ऐसा करो, खासकर अगर ऐसा लगता है कि आप किसी दूसरे व्यक्ति से इश्कबाज़ करते हैं, तो क्या आप निराश या परेशान दिखते हैं? क्या आप आम तौर पर इसे देखकर आक्रामक तरीके से बचते या व्यवहार करते हैं?
  • ईर्ष्या का कारण बनने के लिए अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी न करें, खासकर अगर वह आपको पसंद करती है यह उसके लिए भ्रामक (और क्रूर) होगा और आप जिस व्यक्ति से इश्कबाजी करेंगे यह केवल सामान्य रूप से संपर्क करता है और देखता है कि क्या यह सामान्य बातचीत से जलन हो रहा है।
  • आपकी प्रेमिका के चरण 12 के साथ अधिनियम सिली नाम वाली छवि
    4
    जिस तरह से यह आपको छूता है उसे ध्यान दें क्या आप "दुर्घटना से" बहुत कुछ छूते हैं? उदाहरण के लिए, क्या आप अपने कोहनी को मेज पर अपने खाने के समय पर खाने के लिए दबाएंगे, जब आप से बचने के लिए पर्याप्त जगह है? जब आप एक पेंसिल दें, तो क्या आपकी उंगलियों को आपका स्पर्श मिलता है? यदि हां, तो यह काफी संभावना है कि आप उद्देश्य पर "गलती से" स्पर्श करें क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • संपर्क आम तौर पर मकरों के छेड़खानी में महत्वपूर्ण होता है, क्योंकि पुरुष छेड़खानी आमतौर पर महिला से अधिक संपर्क होता है।
  • क्या यह आपको सामान्य से ज्यादा मारता है? दुर्भाग्य से, जिस तरह से समाज पुरुषों को एक-दूसरे को अपना प्यार दिखाने के लिए सिखाता है, वे खुद को लड़ रहे हैं और मार रहे हैं। एक machorra या एक लड़की जो अधिक मर्दाना तरीके से बर्ताव करती है वह उसी तरह कर सकती है अगर वह आपको पसंद करती है
  • यदि यह मामला है और इससे आपको असुविधा होती है, तो आप इस व्यवहार को अस्वीकार कर सकते हैं या किसी वयस्क को बता सकते हैं यदि आपको लगता है कि चीजें नियंत्रण से बाहर हो गई हैं
  • आपकी प्रेमिका चरण 9 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    5

    Video: केवल किन्नर को देख ले भी इस हालत में तो किस्मत आपके पीछे पीछे चलेगी

    देखें कि क्या वह आपके चुटकुले पर हंसते हुए हैं या नहीं। खासकर यदि आप हंसते हैं तब भी जब आपके चुटकुले इतने अजीब नहीं होते हैं या जब लोग यह भी नहीं जानते कि आप मजाक कर रहे हैं। यह एक बहुत स्पष्ट संकेत है कि वह आपको पसंद करता है, खासकर यदि वह हमेशा आपके चुटकुले पर हँसे या अगर उसने आपको कभी कोई संकेत नहीं दिया है कि वह आपको मजेदार व्यक्ति समझता है।
  • जिस तरह से वह प्रतिक्रिया करता है उस पर विशेष ध्यान दें जब आप उसे हल्का तरीके से परेशान करते हैं अपनी भावनाओं को चोट न दें या क्रूर हो जाएं। बस इसे पर्याप्त रूप से पीसने के लिए उसे बताएं कि आप ध्यान देते हैं, और ध्यान दें कि इससे उसे थोड़ा धुंधला या ज्यादा हंसते हैं।
  • भाग 2

    यह निर्धारित करने के लिए शरीर की भाषा का निरीक्षण करें कि क्या आप मणिपुर पसंद करते हैं
    आपकी प्रेमिका चरण 2 के लिए बेई स्वीट नाम वाली छवि
    1
    ध्यान दें अगर यह झुका है। किसी के प्रति झुकाव एक संकेत है जो आपको रुचि महसूस करता है और ध्यान देता है। यदि आप अपने प्रति झुकाव कर रहे हैं (विशेषकर यदि आप एक बड़े समूह में हैं), तो यह काफी संभावना है कि आप इंगित करते हैं कि आप अपने साथ अधिक बात करना चाहते हैं, क्योंकि आप रुचि रखते हैं।
    • दूसरी तरफ, आप जो कह रहे हैं उसे सुनने में कठिनाई हो सकती है, इसलिए आपको आकर्षण के अन्य लक्षणों को भी पहचानना चाहिए।
  • इरिज शीर्षक वाला गर्ली चरण 4
    2
    देखो अगर वह blushes। ब्लशिंग एक संकेत है जो आपके घबराहट या भावना का पता चलता है, जो एक स्पष्ट संकेत हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं। अगर वह थोड़ी देर के लिए आपका दोस्त रहा है, तो देखें कि उसने हाल ही में जब बोला था तो उसे धुलाई करना शुरू कर दिया था।
  • एक शर्मीली लड़की चरण 1 के साथ इश्कबाज का शीर्षक
    3
    देखें कि क्या वह अपने सिर को झुकाता है। सिर झुकाव इंगित करता है कि वह व्यक्ति आपके बारे में क्या कह रहा है, उसके बारे में बहुत ध्यान देता है और उस पर प्रतिबिंबित करता है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। आकर्षण के अन्य लक्षणों के साथ संयोजन में यह क्रिया आपको बता सकती है कि वह आपको पसंद करती है
  • जाहिर है, यदि आप अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के बारे में बात करने जा रहे हैं, तो यह संभावना है कि वह केवल बातचीत में दिलचस्पी लेगा और वास्तव में आपकी ओर आकर्षित नहीं होगी। क्या आकर्षण के अन्य लक्षण भी हैं?
  • स्टॉप किशोर हेयर लॉस चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    देखो अगर बाल तय हो गया है क्या आप अक्सर अपने बाल ठीक करते हैं? क्या आप अपने कपड़े संशोधित करते हैं? क्या वह अपना चेहरा छूता है? इनमें से कुछ व्यवहार घबराहट के कारण हो सकते हैं, जो यह संकेत दे सकता है कि आपको पसंद है और शर्मीली महसूस करते हैं। यह यह भी संकेत दे सकता है कि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप अपने सामने अच्छा लगे
  • विशेष रूप से सूचना अगर बाल तय हो जाती है, जब यह इस व्यक्ति की विशिष्टता नहीं है। यदि यह लड़की अपने बालों की उपस्थिति (जो कि मकरों में सामान्य हो सकती है) पर कभी ध्यान नहीं देती है और अचानक, हर समय उसकी चोटी के चौरसाई कर रही है, यह संकेत दे सकता है कि आप अपने लिए अच्छा दिखना चाहते हैं।



  • स्टेम 11 नामक छवि को रोकें
    5
    अपने पैरों को देखो कुछ अध्ययनों से पता चला है कि यदि कोई व्यक्ति आपको अपने पैरों के साथ बताता है कि जब वे बातचीत करते हैं, तो इसका मतलब यह है कि आप उन्हें आकर्षित करते हैं या कम से कम उन्हें रुचि रखते हैं यदि कोई व्यक्ति अपने पैरों को दूसरी दिशा में बताता है (विशेषकर यदि यह बचने का रास्ता है), तो वे आपको आकर्षित करने की संभावना नहीं रखते हैं
  • एक बातचीत आपको इस संबंध में हमेशा की आवश्यकता वाली सभी जानकारी नहीं देगा। यदि आपके पैर गलियारे के अंत तक इंगित करते हैं और न आपके लॉकर के पास बातचीत करते हैं, तो यह संभावना है कि आप कक्षा में पहुंचने के लिए दौड़ रहे हैं। कुछ समय ले लो और विभिन्न चरणों में अपने पैरों का पालन करें।
  • भाग 3

    सुराग से सुनो जो आपको एक मणिपुर पसंद करते हैं
    आपकी लीग से बाहर गेट ए लड़की आउट शीर्षक वाली छवि 15
    1
    सुनो वह क्या कहते हैं। क्या वह आपको कई सवाल पूछता है? क्या आपको लगता है कि आपने सप्ताहांत या आपके नाश्ते के लिए क्या किया है में बहुत रुचि रखते हैं? वह सिर्फ अच्छी तरह से व्यवहार कर सकता था - हालांकि, यह काफी संभावना है कि वह आपके साथ लंबे समय तक बात करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि वह आपको एक सुंदर व्यक्ति मानता है।
  • एक प्रेमिका ढूंढें चरण 5 का शीर्षक चित्र
    2
    ध्यान रखें कि आपके मित्र क्या कहते हैं क्या वे बहुत चुटकुले दिखाते हैं कि वे एक अच्छे जोड़े होंगे? क्या उनमें से कोई भी आपको पूछता है कि वह आपको पसंद करती है? क्या आप अपने नाम का कई बार उल्लेख करते हैं? ऐसा होने की संभावना है कि उसने उसे बताया कि उसके एक दोस्त आपको पसंद करते हैं, इसलिए आपको उनकी बात सुननी चाहिए।
  • मकरों में आम तौर पर सभी लिंगों के दोस्त होते हैं आपको उन दोस्तों के प्रत्येक समूह पर ध्यान देना चाहिए जिनके साथ आप छोड़ देते हैं
  • आप एक लड़की को पसंद कर सकते हैं
    3
    अपनी वृत्ति पर ध्यान दें यदि यह लड़की लंबे समय से आपका दोस्त रही है, तो आप शायद ध्यान दें कि वह क्या महसूस करती है जब वह एक पल से दूसरे तक अलग-अलग तरीके से व्यवहार करती है। असल में, अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद करते हैं, तो आप सही हैं।
  • भाग 4

    पता लगाने के लिए उपाय करें कि क्या एक मोगरा आपको पसंद करता है
    एक अनारक्षित लड़की टू फॉल फॉर यूथ स्टेप 12 प्राप्त करें
    1
    थोड़ा इश्कबाज यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह थोड़ा सा इश्कबाज के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया देगा। मैं कहता हूँ एक मजाक है कि केवल आप समझते हैं, "दुर्घटना से" तुम्हारा साथ अपनी कोहनी स्पर्श करते हैं, उसके चुटकुले पर हंसते या सिर्फ सामान्य से उसे अधिक को देखकर मुस्कुराते हैं। यदि यह आप से मेल खाती है, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं।
  • इमेट शीर्षक एक बंच लेस्बियन चरण 6
    2

    Video: लड़की मजबूर हो जाएगी आपसे प्यार करने पर ! | Ladki patane ke tarike | by survive area

    मकरों खेल में बहुत रुचि रखते हैं वे एक ही खेल टीम या अक्सर स्कूल के बाद बास्केटबॉल का एक ही खेल में शामिल में हैं, तो यह एक महान एक छोटे से सूक्ष्म पल इश्कबाजी करने के लिए किया जाएगा।
  • अपनी प्रेमिका खुश रखें चरण 11
    3
    संदर्भ में सब कुछ विश्लेषण करें लॉकर में कोहनी के साथ एक साधारण धक्का मतलब नहीं है कि वह आपको पसंद करता है हालांकि, अगर वह एक से अधिक बार करता है, यदि वह हमेशा अपने शरीर को जब आप बोलते हैं, जब वह हमेशा आपके हंसते हुए मजाक में भी हंसते रहते हैं, और यदि वह आपके सामने दिखता है तो अपने बालों की उपस्थिति के बारे में चिंतित दिखता है, तो सब कुछ संकेत मिलता है कि वह आपको पसंद करता है!
  • Video: खोए हुए आधार कार्ड को तुरंत अपने फोन से कैसे निकालें | How To Download Lost Aadhar card Your Phone

    छवि अपना शीर्षक प्राप्त करें (लड़कों और लड़कियों के लिए) चरण 1 9
    4
    उससे पूछो यदि कुछ न कोई परिणाम देता है और आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो उन्हें पूछने का समय है। निजी तौर पर पूछने के लिए, जैसा कि आप अगर आप लोगों के सामने से पूछते हैं, और वह भी सच बताने के लिए शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं शर्म महसूस हो सकता है चाहता है।
  • ध्यान रखें कि यदि आप उनसे पूछते हैं और वे कहते हैं, तो इससे उनके संबंधों में तनाव उत्पन्न हो सकता है। इसका हमेशा मतलब नहीं होता कि यदि आप अस्वीकार करते हैं, तो आपको दोस्ती फिर से नहीं मिल सकती है। यह केवल इसका मतलब है कि आपको चीजों को सामान्य वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
  • अगर आपको यह सुनिश्चित करने के लिए जोखिम ले लें कि वह आपको पसंद करता है! यदि आपको ऐसा लगता है, तो अपने दोस्त को अपनी प्रेमिका में बदलने का इनाम होगा।
  • एक विद्रोही लड़की चरण 2 नामक छवि
    5
    स्वीकार करें कि वह शायद आपका दोस्त बनना चाहती है ऐसा होने की संभावना है कि मैं आपको जो ध्यान देता हूं, वह सिर्फ दोस्ती का संकेत है, खासकर अगर यह आपके दोस्त लंबे समय तक रहा है। अगर आपको यह पसंद है और आपको लगता है कि आपको ऐसा लगता है, और यदि आप उसके साथ संबंध रखना चाहते हैं, तो कोशिश करें! बस यह ध्यान रखें कि यदि रिश्ते काम नहीं करते हैं, तो चीजें आपके बीच थोड़ा असहज हो सकती हैं।
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com