ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या लड़का तुम्हारे साथ प्यार करता है

यह जानना हमेशा आसान नहीं होता कि क्या कोई लड़का तुम्हारे साथ प्यार करता है कुछ ऐसे लड़कियों को तंग करना पसंद करते हैं, जो दूसरों की पसंद करते हैं, लेकिन दूसरों की भावनाओं के साथ अधिक रोमांटिक और खुलकर होते हैं। हालांकि हर बच्चा अलग है, कई संकेत हैं जो आपको दूर दे देंगे और आपको बताएंगे कि वह आपको एक मित्र से ज्यादा प्यार करता है। जब आप सत्य जानते हैं, तो आप लड़के के साथ रिश्ते शुरू कर सकते हैं या आप अपने विजय से संतुष्ट महसूस कर सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़का तुम्हारे साथ प्यार करता है तो यह कैसे बताना है, फिर नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें।

चरणों

भाग 1

देखें कि यह क्या करता है
छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 1
1
देखें कि क्या वह आपको प्रभावित करने की कोशिश करता है अगर कोई लड़का आपके साथ प्यार करता है, तो वह आपको खुद को प्रभावित करने की कोशिश करेगा। वह चाहेंगे कि आप सोचें कि वह बहादुर, रोमांचक, महान या थोड़े पागल है। अगली बार जब आप उस लड़के के आस-पास होते हैं जो आपके साथ प्यार में हो, तो देखें कि क्या वह आपको कहने या शुरू करने के लिए गणना करने के लिए कुछ कर रहा है। आप आत्मसंतुष्ट होना जब यह, सप्ताह के अंत में खेल से अधिक की अपनी योजना के बारे brags कोशिश है, तो आप प्यार में हो सकता है, पागल कुछ करने के लिए, पूल में कूद पूरी तरह से पहने तरह की कोशिश या किसी भी कार्य आप को प्रभावित करने की गणना लगता है कि प्रदर्शन, आप में से
  • जब आप कुछ करने के लिए स्वयं को "प्रभावित" करते हैं, तो इसे ध्यान से देखें यदि वह आपको यह सुनिश्चित करने के लिए रोक नहीं देता कि आप उसे देख रहे हैं या आपकी प्रतिक्रिया देखने के लिए, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपके साथ प्यार में है।
  • हालांकि, यह जानना मुश्किल होगा कि जब आप उसके आस-पास नहीं होते हैं, तो आप क्या कर रहे हैं, यह विचार प्राप्त करने की कोशिश करें कि क्या वह आपकी उपस्थिति में और अधिक बढ़ाना शुरू कर रहा है या नहीं। उदाहरण के लिए, यदि आप हास्यास्पद मजाक कह रही शुरू कर देते हैं या आपके कमरे में प्रवेश करने के बाद सही हथकंडा करने की आपकी क्षमता दिखाते हैं, तो यह व्यवहार आपके पक्ष में हो सकता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का है एक क्रश आप पर कदम 2
    2
    देखें कि क्या वह उन लोगों से जलन हो रहा है जिनके साथ आप हैं। यह एक और यकीन है कि यह संकेत देगा कि वह लड़का तुम्हारे साथ प्यार में है। यदि आप उन लोगों से ईर्ष्या करते हैं जिनके साथ आप हैं, तो आपके पास केवल एक स्पष्टीकरण होगा: आप उन्हें पसंद करते हैं और उनके द्वारा धमकी महसूस करते हैं। लड़कों में यह दिखाने के विभिन्न तरीके हैं कि वे दूसरों की ईर्ष्या कर रहे हैं हो सकता है कि मैं उनका मजाक बनाऊं, उदास या आक्रामक हो या बस उनकी आंखों को ढंढो और अपने चारों ओर के बच्चों से दूर चले जाएं यदि आप उनसे ईर्ष्या करते हैं, तो यह आप के साथ अधिक मूल्यवान समय बिताना चाहते हैं।
  • जाहिर है, आप को पहचान कभी नहीं जो जलन हो रही है, लेकिन अगर आप लगातार अपने दोस्त बता जॉन एक हारे हुए है या अगर आप एक दोस्त पूछता क्यों दुर्लभ Esteben, तो यह कह रही है आप आप के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं की अपने तरीके से किया जाएगा।
  • यदि आप अपने चेहरे पर अपने दोस्तों की आलोचना करते हैं, तो आप निश्चित रूप से ईर्ष्या करेंगे। हालांकि यह व्यवहार समस्याग्रस्त हो सकता है, अगर यह निराश होना शुरू हो जाता है, यदि यह कुछ पल के लिए बहुत अच्छा होने पर रोकता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप अपने आप से प्यार कर रहे हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 3
    3

    Video: Pyar Se Bhi Zyada Tujhe, Asha Bhosle, Mohammed Aziz - Ilaaka Romantic Song

    यदि आप हमेशा आपके साथ रहने के लिए बहाने की तलाश कर रहे हैं तो देखें। अगर वह तुम्हारे साथ प्यार करता है, तो वह आपके साथ जितना संभव हो सके उतना समय बिताना चाहेंगे। मैं सुझाव दे सकता हूं कि आप स्कूल जाने के बाद बाहर जाएं, एक साथ अध्ययन करें या मैं आपको दोस्तों के बड़े समूह के साथ एक फिल्म देखने के लिए मॉल में आमंत्रित कर सकता हूं। शायद मैं एक पार्टी में जाऊंगा क्योंकि वह जानता है कि आप वहां होंगे। शायद मैं आप से पूछता हूं कि आपके पास क्या योजना है और मैं आपको बताता हूं कि मैंने सोचा कि मैं ऐसा ही करूँगा। अगर ऐसा लगता है कि आप आप के करीब हो रहे हैं और आप कई चीजों को कर रहे हैं, तो यह हो सकता है क्योंकि आप अपने साथ प्रेम कर रहे हैं।
  • इसके बारे में सोचो: अगर आपने उसे एक महीने पहले ही नहीं देखा था, और अचानक वह हमेशा वहां रहे, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपको बहुत पसंद करता है।
  • हो सकता है कि वह अपने आप के साथ अपने आप के लिए बहुत शर्मीली है, लेकिन अगर वह और उसके दोस्तों के समूह हमेशा आसपास होते हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 4
    4
    देखें कि क्या वह तुम्हारे साथ छेड़छाड़ करता है यह देखना हमेशा आसान नहीं होगा कि क्या एक लड़का आपके साथ छेड़छाड़ करता है। आपकी आयु पर बहुत कुछ निर्भर करता है: यदि आप हाई स्कूल के शुरुआती वर्षों में हैं, तो आपका मुख्य इश्कबाज चिढ़ा होगा या मजाक बनायेगा हर उम्र और जीवन के मंच छेड़खानी की एक अलग परिभाषा है, लेकिन मुख्य बात ध्यान रखें कि, अगर आप आप के बारे में टिप्पणी करने, अन्य लोगों के साथ की तुलना में आप के साथ अधिक समय बिताना है, यह कुछ के साथ चंचल कहते हैं या अपने आप को डाल करने के लिए है और लगभग हमेशा आप की आलोचना करते हैं, यहां तक ​​कि एक मजाक के रूप में, तो यह तुम्हारे साथ छेड़खानी हो जाएगा
  • अगर वह चंचल है और आप का मज़ाक उड़ाता है क्योंकि आप हमेशा बैंगनी जाते हैं या हमेशा अपनी झुमके के बारे में मजाकिया टिप्पणी करते हैं, वह आपके साथ छेड़खानी करेंगे।
  • यदि आप धीरे से धक्का या कुहनी से मारना चाहते हैं, तो यह आपके साथ छेड़छाड़ का तरीका होगा और आपके करीब पहुंचने का प्रयास करेगा।
  • यदि वह आपको एक विशेष उपनाम की खोज के बिंदु पर छेड़छाड़ करता है, तो बिना शक के वह फ्लर्टिंग हो जाएगा
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 5
    5
    देखें कि क्या वह आपको अन्य लड़कियों की तुलना में अलग तरह से व्यवहार करती है एक महत्वपूर्ण संकेतक जो आपको बताएगा कि लड़का आपके साथ प्यार करता है या नहीं वह अन्य लड़कियों के साथ व्यवहार करता है अगर आप दूसरों के साथ ठीक तरह से व्यवहार करते हैं, तो आप शायद प्यार में न हों, लेकिन अगर आप बहुत ही आकर्षक हैं और आप की अनदेखी करते हैं या अन्य लड़कियों को ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं, तो आप भी हो सकते हैं। एक अन्य विकल्प विपरीत है: अन्य लड़कियों पर ध्यान देना है, लेकिन जब से तुम थोड़ा ध्यान नहीं दिया, हालांकि यह भ्रामक लगता है, यह मतलब हो सकता है कि वह तुम्हें पसंद करता है और आप केवल शरमाओ जब वह आप के साथ है।
  • अगली बार जब आप उसके आसपास और दूसरी लड़कियों के आसपास होते हैं, तो देखें कि उनके साथ वह क्या करता है। क्या वह उनके साथ खिलौना करता है, कई सवाल पूछता है या उन्हें मजाक के रूप में भी गले लगाता है? यदि वह तुम्हारे साथ ऐसा करता है, तो वह सिर्फ एक खिलवाड़ का बच्चा लड़का हो सकता है। हालांकि, यदि आप उनसे अलग तरीके से व्यवहार करते हैं, तो आप उनकी आँखों के सेब हो सकते हैं
  • हो सकता है कि वह दूसरों की तुलना में आप के लिए विनम्र और सज्जन हो। क्या आपके पास दरवाजे को पारित करने के लिए है या कुर्सी आपको दूसरों की तुलना में अधिक समायोजित करता है? यदि हां, तो मैं तुम्हारे साथ प्यार में हो सकता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर एक क्रश है चरण 6
    6
    देखें कि क्या वह आपके लिए एहसान करता है एक अन्य संकेत यह इंगित करता है कि एक लड़का आपके साथ प्यार करता है, यदि वह आपके लिए छोटे एहसान करने के तरीकों की तलाश करता है। हो सकता है कि आप कचरे में कागजात को कक्षा में फेंक दें- हो सकता है कि यह आपकी पुस्तकों को लोड करने में आपकी मदद करे - शायद आप उस समय को देखेंगे जब एक निश्चित फिल्म तब होगी जब आप इसके लिए पूछेंगे- विवरण की गणना इसके बारे में सोचो: क्या आपको आपकी मदद करने के लिए विशेष चीजों की तरह महसूस होता है? यदि वह यह आपके लिए करता है और किसी भी अन्य लड़की के लिए नहीं है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको आशीर्वाद देता है क्योंकि वह आपके साथ प्यार करता है
  • बेशक, यह सिर्फ एक दोस्ताना आदमी हो सकता है जो हर किसी के पक्ष में करता है, लेकिन इस तरह से होने की संभावना कम है, और वह आपके साथ प्यार करता है।
  • तथ्य यह है कि वह आपके पक्ष में है, इसका मतलब है कि वह आपकी आवश्यकताओं के प्रति विचारशील है। यह एक महान संकेत है कि वह आपके साथ प्यार करता है!
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 7
    7
    अपने सेल टैग को देखो आजकल, सबसे आसान तरीकों में से एक यह जानने के लिए कि एक लड़का आपको पसंद करता है, तो यह देखना है कि वह अपने सेल फोन के साथ क्या करता है वह व्यक्तिगत रूप से आपके साथ संवाद करने में भी शर्मीली हो सकता है और फोन पर आपके बारे में और जानने में अधिक सहज महसूस कर सकता है। इसके बाद, हम कुछ ऐसे लक्षण दिखाएंगे जो आपको दिखाएंगे कि आप अपने साथ प्यार करते हैं:
  • क्या उन्होंने आपके फोन नंबर की मांग की? निराशा न करें यदि यह ऐसा नहीं था, क्योंकि आप सोच सकते हैं कि तुम्हारा देन आपको आपकी रुचि दिखाने का एक अधिक सूक्ष्म तरीका है। यदि वह आपको यह देता है, तो उसे तुरंत अपना नाम भेजें जिससे आपका नाम हो। उसे देने के बाद, एक खुश चेहरे इमोटिकॉन लगाओ और कहें कि "जब आप कर सकते हैं मुझे कॉल करें, हम जा सकते हैं!"
  • देखें कि वह आपको कितनी बार कॉल करता है या आपको पाठ संदेश भेजता है। यदि आप बहुत सारे पाठ संदेश भेजते हैं, तो यह निश्चित रूप से एक संकेत होगा कि आप रुचि रखते हैं। अगर वह कभी नहीं करता, तो वह बहुत शर्मीली हो सकता है। पहले कदम उठाने के लिए डरो मत, शायद आप बस अपने संदेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं! हालांकि, यदि आप कई पाठ संदेश भेजते हैं, लेकिन जवाब नहीं देते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं।
  • भाग 2

    देखें कि यह क्या कहता है
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर एक क्रश है चरण 8
    1
    देखो अगर वह आपको पूछता है कि क्या आप किसी को पसंद करते हैं। अगर सवाल में आदमी आपको पूछता है कि क्या आप उसे पसंद करते हैं या यदि आप किसी के साथ प्यार करते हैं, तो यह निश्चित संकेत होगा कि वह आपके साथ प्यार में है। हो सकता है कि वह आपको पूछता है क्योंकि वह ईर्ष्या करता है, वह नर्वस हो जाता है कि आप किसी अन्य को पसंद कर सकते हैं या क्योंकि वह चुपके से चुने हुए को चुना है। यह जानकारी निकालने का सबसे सूक्ष्म तरीका नहीं हो सकता है, लेकिन ज्यादातर लोगों को इन चीजों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। अगर वह हमेशा आपको उत्तेजित करता है या आपको परेशान करता है कि आप किसी को पसंद करते हैं या नहीं, तो शायद वह आपके साथ प्यार में है।
    • हालांकि, इस नियम के लिए एक अपवाद है शायद मैं आपसे पूछूंगा कि आपके एक मित्र आपको पसंद करते हैं और आपको बता रहे हैं। देखें कि क्या आपके पास कोई दोस्त है जो हमेशा आप पर दिखता है और आपसे प्यार करता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 9
    2

    Video: कैसे पता करू की वो वर्जिन है या नहीं?

    देखो अगर वह कहता है कि वह सही लड़की नहीं पाता है आप हमेशा आपको बताता है कि वह जानता है कि लड़कियों में से कोई भी उसके लिए काफी अच्छा कर रहे हैं, वे के रूप में, स्मार्ट सुंदर और रोचक आप, तो यह बताता है कि आपको उसके लिए लड़की हो के अपने तरीका हो सकता है के रूप में नहीं कर रहे हैं। आप अन्य दिनांकित है और आपको बताता है, तो वे एक बहुत पसंद नहीं आया या हमेशा आपको बताता है कि है कि दूसरों को अपनी उम्मीदों कभी नहीं भर सकते हैं, यह कह रहा है कि तुम सच में से एक हैं के अपने तरीका हो सकता है।
  • बस सुनिश्चित करें कि वह ऐसा नहीं करता क्योंकि वह आपको अपने दोस्तों में से एक समझता है अगर वह अपने प्यार के जीवन को बेहतर बनाने के लिए सलाह के लिए कहती है, तो शायद वह ऐसा करती है क्योंकि वह आपको मित्र के रूप में देखती है। लेकिन अगर आप केवल अपने आप से "शिकायत" कह रहे हैं कि आपको सही नहीं मिल सकता है, हो सकता है कि आप ऐसा करें क्योंकि आप आपसे प्यार करते हैं।
  • Video: Koi Ladki Hai - Full Song | Dil To Pagal Hai | Shah Rukh Khan | Madhuri Dixit | Lata | Udit

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर एक क्रश है चरण 10
    3
    देखें कि क्या आप अपने आप को प्रशंसा करने के लिए हमेशा सूक्ष्म तरीके तलाश रहे हैं। एक और संकेत यह दर्शाता है कि एक लड़का आपके साथ प्यार करता है, वह यह है कि वह हमेशा आपको चापलूसी करने के तरीकों की तलाश करता है। यह "आज आप खूबसूरत लग रही हो" के रूप में स्पष्ट नहीं हो सकता है, लेकिन मैं आपको बता सकता हूं कि आपकी पोशाक का रंग बहुत सुंदर है, आप अपनी नई झुमके पसंद करते हैं या आपको लगता है कि आपका नया जूते अद्भुत है तथ्य यह है कि आप अपनी उपस्थिति का नोटिस करते हैं, आप क्या करते हैं या आप जो पहनते हैं वह आपको दिखाएगा कि वह आपकी ओर ध्यान देता है और वह संभवतः आपके साथ प्यार में है।
  • मैं यह भी प्रशंसा कर सकता हूं कि आप खेल में कितने अच्छे हैं, आप कितने चतुर वर्ग में हैं या आप कितना मजेदार हैं। कुछ लोगों को और अधिक डरपोक जब कुछ लक्षण या प्रतिभा बस और अधिक स्पष्ट पहलुओं चरित्र के बजाय चापलूसी कर रहे हैं, वहीं यह दिखा कि वह तुम्हें प्यार करता है की अपनी तरह से हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 11



    4
    देखें कि क्या वह आपकी योजनाओं का पता लगाने की कोशिश करता है एक और संकेत जो आपको दिखाएगा कि वह आपसे प्यार करता है, अगर वह आपको हमेशा पूछता है कि आप सप्ताहांत में क्या करने जा रहे हैं मैं आप से पूछ सकता था क्योंकि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कोई अन्य लड़का आपको आमंत्रित नहीं करता है मैं आपसे भी पूछ सकता हूं ताकि आप उसके साथ जा सकें या क्योंकि उसे आशा है कि आप उसे कुछ साथ करने के लिए आमंत्रित करेंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि जब आप कक्षा में नहीं हैं तो आप क्या कर रहे हैं, शायद यह सिर्फ इसलिए कि आप उन क्षणों का हिस्सा बनना चाहते हैं
  • मैं आपको कुछ सरल जैसा बता सकता हूं "क्या आप इस सप्ताह के अंत में कुछ मज़ा कर रहे हैं?" यदि आप नहीं कहते हैं, तो यह एक साथ कुछ करने का एक अच्छा मौका हो सकता है। यदि वह करता है, तो बहुत संभावनाएं हैं कि वह आपके साथ प्यार में हैं
  • जब आप पूछते हैं कि सप्ताहांत में क्या करने जा रहे हैं तो उसके चेहरे को देखो यदि आप कहते हैं कि आप दोस्तों के साथ बाहर जा रहे हैं, तो आपको देखना चाहिए कि आपके पास राहत का कोई अभिव्यक्ति है, क्योंकि आप किसी भी लड़के के साथ नहीं जाएंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 12
    5
    देखें कि क्या वह तुम्हारे साथ फ्रैंक है यदि एक लड़का आपके साथ प्यार करता है, तो वह उस बारे में स्पष्ट हो सकता है जो वह सोचता है या महसूस करता है। मैं आपको अपने पसंदीदा पालतू जानवर, अपने भाइयों, अपने दोस्तों या भविष्य के लिए अपने सपनों के बारे में बता सकता हूं। यदि आप देखते हैं कि आप निजी बातें कहते हैं और यहां तक ​​कि अगर यह कुछ भी कहता है जैसे "मैं किसी को नहीं बताता हूं" या "बहुत से मुझे नहीं जानता", तो यह एक संकेत है कि आप किसी विशेष पर विचार करते हैं यदि वह आपके साथ प्यार करता है, तो वह आपके साथ बहुमत से अधिक स्पष्ट होगा।
  • अगर वह आपके साथ इतनी तसल्ली नहीं करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करता है, हो सकता है कि वह सिर्फ और शर्मीली हो।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 13
    6
    देखें कि जब वह चारों ओर हो, तो वह अधिक हंसते हुए हैं अगर लड़का आपके साथ प्यार करता है, तो जब आप चारों ओर होते हैं, तो जब वह अन्य लड़कियां होंगी, तो उसे अधिक परेशान लग सकता है। यही कारण है कि जब आप मौजूद होते हैं तो आप सामान्य से बहुत अधिक हँसते हैं। आप जिस चीज़ के बारे में कह रहे थे, वह बहुत मजाकिया हो सकता था या उस चीज़ पर थोड़ा हंस सकता था, जिस पर थोड़ी सी अनुग्रह नहीं था। अगली बार जब आप उसके साथ हों, तो उस तीव्रता का निरीक्षण करें जिसके साथ वह हंसते हैं और यदि वह सामान्य से अधिक करता है यदि हां, तो ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपके साथ प्यार में है
  • जब आप अन्य लोगों के साथ हों तब इसका विश्लेषण करें क्या वह उस तरह का आदमी है जो हमेशा हंसते हुए हैं या जब आप वहां होते हैं? यदि उसकी हंसी आपके लिए आरक्षित है, तो यह हो सकता है क्योंकि वह आपके साथ प्यार में है।
  • आप यह भी देख सकते हैं कि क्या वह हमेशा विशेष रूप से आपको हंसी करने के लिए कुछ करता है। यदि आप हमेशा उपस्थित होते हैं या यदि आप कड़ी मेहनत की कोशिश करते हैं, तो वास्तव में, आप खुद के साथ प्यार में हो सकते हैं जब अधिक चुटकुले बताते हैं।
  • भाग 3

    आपके शरीर की भाषा की व्याख्या करें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 14
    1
    देखें कि क्या आप हमेशा आप को छूने के लिए बहाने की तलाश करते हैं। यदि कोई आदमी आपको पसंद करता है, तो सबसे स्वाभाविक बात यह है कि वह आपको अधिक बार स्पर्श करने की कोशिश करता है यदि आप एक साथ बैठते हैं और आपके घुटनों या पैरों को एक दूसरे के साथ घूमते हैं या यदि आप "गलती से" अपने जूते अपने साथ रगते हैं, तो आप खुद के साथ प्यार में हो सकता है आप एक समूह में हैं और अक्सर आप धक्का, एक मजाक के रूप में आप उंगली दे या किसी तरह से कुछ मूर्खतापूर्ण में आप को छूने की कोशिश करता है, तो यह एक संकेत से पता चलता है कि आप आप के साथ प्यार में हैं हो सकता है।
    • देखें कि अगली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो आप क्या करेंगे। क्या यह आपको छूने या कभी-कभी आपको आसानी से ब्रश करता है? यदि हां, तो मैं प्यार में गिर सकता है। बेशक, अगर वह बहुत शर्मीली है, तो वह आपको छू नहीं सकता है और यहां तक ​​कि आपके पास होने के कारण भी भयभीत महसूस कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 15
    2
    देखें कि क्या आप उसे देखकर पकड़ सकते हैं। यह एक और संकेत हो सकता है कि वह आपके साथ प्यार में है। यदि आप इसे गणित वर्ग के दौरान देखते हैं और आप इसे देख रहे हैं या यदि आप इसे कैफेटेरिया के दूसरी ओर से देख रहे हैं, तो आप इसे जीत सकते हैं अगर वह धड़कता है और दूसरी तरफ दिखता है या अगर वह शर्मिंदगी महसूस करता है कि आपने उसे "खोज" किया है, तो वह आपको पसंद करने की अधिक संभावना होगी।
  • असुरक्षा यह है कि अगर आप हमेशा उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह सोचने लगेगा कि आप प्यार में हैं, हालांकि यह सही है, है ना?
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का है एक क्रश आप पर कदम 16
    3
    ध्यान दें कि जब वह आपसे अपने शरीर को निर्देशित करता है, जब आप उससे बात करते हैं अगली बार जब आप उससे बात करते हैं, तो देखें कि क्या वह आपकी छाती, कंधों, पैर की तरफ अपनी तरफ मुड़ता है या यदि वह आम तौर पर अपने शरीर को दिशा निर्देशित करता है यदि आप प्रेम में हैं, तो आप अपने करीब रहना चाहते हैं और अपने शब्दों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। हो सकता है कि वह आपकी तरफ झुका जाए, जब वे बात करते हों अगर आप बदल जाते हैं, हथियारों को पार किया जाता है या आपके कंधों को विपरीत दिशा का सामना करना पड़ता है, तो आप अपने आप से प्यार नहीं कर सकते। जबकि शरीर की भाषा सब कुछ नहीं है, यह आपको यह पता चलता है कि आप इसे पसंद करते हैं या नहीं।
  • बेशक यह भी ध्यान देना उपयोगी होगा कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है देखें कि बाकी की तुलना में आपके शरीर की भाषा आपके साथ अधिक खुली हुई है या नहीं। यदि आप दूसरों से बात करते समय हमेशा अपनी छाती की ऊंचाई पर अपने हथियार को पार करते हैं, तो इसका मतलब यह भी बुरा नहीं होगा कि आप यह आपके साथ करते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 17
    4
    देखें कि क्या वह घबराहट के दौरान घबराहट करते हैं बहुत आगे बढ़ना घबराहट का एक बड़ा संकेत है बच्चे को अपने हुड पट्टी के साथ टिंकर जाता है, तो उसके नाखून, गैर-विद्यमान दाग पर अपनी शर्ट से साफ या कुछ और जब तुम, तो आप यह घबराहट के लिए कर सकता है किक pokes। अगली बार जब आप बात करते हैं, तो देखें कि क्या आप अपने हथियार या आपके शरीर के किसी अन्य भाग को सामान्य से अधिक ले जाते हैं। यदि हां, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपके साथ प्रेम रखता है, क्योंकि यह आपकी नसों को आपकी उपस्थिति में कैसे व्यवहार करने देता है
  • आप अपने सेल फोन के साथ भी खेल सकते हैं या कुछ करने के लिए इसे देख सकते हैं। इसका हमेशा मतलब नहीं होगा कि आप ऊब चुके हैं और किसी और से बात करना चाहते हैं, लेकिन यह आपसे बात करने के लिए परेशान करता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का है एक क्रश आप पर कदम 18
    5
    देखें कि जब आप चारों ओर होते हैं तो आप दुल्हन करते हैं तुम उसे उसके बाल फिक्सिंग, दर्पण या किसी भी सतह उस छवि को दर्शाता है में, अपने जूते की एक जगह पोंछते या शर्ट या पैंट primping जब आप उसके साथ कर रहे हैं, तो वह आप के साथ प्यार में हो सकता है और अपने सबसे अच्छे लग रहे करना चाहते हैं के बारे में नर्वस महसूस हो सकता है देखते हैं, तो संभव। अगली बार जब आप बात करते हैं, तो देखें कि क्या आप अपने भौतिक स्वरूप के बारे में थोड़ा सा आत्म-जागरूक हैं। यदि हां, तो शायद आप इसे पसंद करते हैं और संभव के रूप में दिखना चाहते हैं
  • इसके बारे में सोचो: आप आमतौर पर दर्पण में अपने आप को देखकर अधिक समय बिताने से पहले लड़के को आप प्यार करते हैं, ठीक है? वही लड़कों के लिए जाता है यदि आप एक पसंद करते हैं, तो आप जानना चाह सकते हैं कि ऐसा कैसे दिखता है जैसा वह आपसे कहता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़का है एक क्रश आप पर कदम 19
    6
    देखें कि जब आप उस जगह पर प्रवेश करते हैं जहां यह है तो आपका चेहरा रोशनी देता है। यह सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि एक लड़का आपको पसंद करता है यदि आप किसी जगह में प्रवेश करते हैं, तो यह कक्षा या जन्मदिन की पार्टी हो, और आपका चेहरा ऊपर उठता है, आपकी आंखें बड़ी हो जाती हैं और आपको बड़ी मुस्कुराहट होती है, फिर हाँ, आप अपने साथ प्यार में हो सकते हैं हो सकता है कि वह तुरंत आपसे संपर्क न करें और वह अपनी भावनाओं के बारे में शर्म महसूस कर सकें, लेकिन उसकी पहली प्रतिक्रिया आपको दिखाती है कि आखिरकार वह आपके साथ बहुत प्यार करते हैं।
  • आपका चेहरा हल्का हो सकता है और फिर आप तुरंत पहुंचने के बजाय दूर जाकर निस्वार्थ हो सकते हैं, लेकिन यदि आप अपना प्रारंभिक रूप देखते हैं, तो आप उसकी सच्ची भावनाओं को जानते होंगे
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़के को आप पर क्रश है चरण 20
    7
    देखें कि जब आप बोलते हैं तो क्या वह आपको अपना पूरा ध्यान देता है यदि कोई लड़का सचमुच तुम्हारे साथ प्यार करता है, तो वह आपको अपना पूरा ध्यान देगा। यह तुम्हारा साथ संरेखित करने के लिए अपने शरीर को हो जाएगा, तो आप आँखों में दिखेगा और उसके अन्य मित्र पर नहीं देखते हैं और उन्हें संदेशों पाठ (जब तक आप एक बैसाखी के रूप में अपने फोन का उपयोग क्योंकि आप परेशान कर रहे हैं) बात करते समय भेजें। अपने मित्रों को वहाँ जाने के लिए और नहीं तो भी वह उन्हें एहसास होता है या यदि आप नहीं देखते हैं क्या कमरे में होता है, तो यह है क्योंकि वह प्यार में है और पूरी तरह से आप के द्वारा अवशोषित।
  • अगली बार जब आप बात करेंगे, तो देखें कि क्या यह आपको अपना पूरा ध्यान देता है। यदि आप बारीकी से देखते हैं, तो आप क्या कहते हैं और बहुत ही दिलचस्पी लगते हैं, तो आप इसे जीत सकते थे हालांकि, वह भी इतना परेशान हो सकता है कि उसे छोड़ दिया जा रहा है, क्योंकि वह चिंतित होगा कि आगे क्या कहना है।
  • युक्तियाँ

    • शरीर की भाषा की व्याख्या करने की कला सीखिए, क्योंकि यह आपको बहुत कुछ बताएगी।
    • इस तथ्य को मत बनो कि आप उस लड़के को पसंद करते हैं जो आपको इतनी स्पष्ट पसंद करता है।
    • एक और पुरुष आपको परेशान करती हैं, तो क्या हुआ अगर दूसरे व्यक्ति को रोक नहीं करता है या का वर्णन कितना मुश्किल आप अपने गधा किक "जाएगा" हितों आप सुरक्षात्मक रूप से व्यवहार करने के लिए उल्लेख करने के लिए करता है? यदि वह आपको यह बताता है, एक बार भी, इसका मतलब है कि आप पसंद करते हैं!
    • यह दिखाया गया है कि जब कोई व्यक्ति आपको पसंद करता है, तो वह अपनी आंखों में झपकी लेती है इसे देखो!
    • उसे मत पूछो अगर वह आपको पसंद करता है, भले ही आपको लगता है कि वह मामला है, क्योंकि वह "हां" या "नहीं" कह सकता है
    • यदि आप इसे किसी दूसरे लड़का या अपने दोस्तों में से किसी एक का उपयोग कर अपने प्रेमी के रूप में गिरने की कोशिश करने जा रहे हैं, तो इससे कोई आसान नहीं होगा, क्योंकि वास्तव में आप इसके विपरीत प्राप्त करेंगे। आपको अधिक समस्याएं भी होगी
    • आपको जो बेहतरीन संकेत मिलते हैं वह यह है कि यह एक "उपद्रव" बन जाता है। वह लड़का जिसे आप पसंद करते हैं, वह परेशान हो गया है? क्या वह हमेशा तुम्हारे पास है? क्या आप हमेशा ईमेल या पाठ संदेश भेजते हैं? बिंगो, इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है कोई और अधिक खुलासा संकेत नहीं है
    • अपने दोस्त को यह जानने के लिए कहें कि वह कौन पसंद करती है
    • क्या इस आदमी ने हमेशा आपको बिना पूछे सलाह दे दी है? यह सबसे खुलासा संकेतों में से एक है
    • क्या आप गाने की एक सूची को समर्पित करते हैं? क्या यह यूट्यूब लिंक या अन्य संगीत लिंक जो वास्तव में आपके लिए अपील करता है? प्लेटोनिक मित्र समय-समय पर ऐसा करते हैं, लेकिन आमतौर पर यह एक गहरी भावना का एक महत्वपूर्ण संकेत है। उसे अपने पसंदीदा गाने भेजें क्या आप उन्हें हर समय सुनते हैं और फिर सकारात्मक टिप्पणी करते हैं? उस पर ध्यान दो, क्योंकि यह आमतौर पर एक संकेत है कि वह आपको पसंद करता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com