ekterya.com

अपनी प्रेमिका को आपसे प्यार कैसे करें

क्या आप कभी भी ऐसे रिश्ते में रहे हैं जहां आप सुनिश्चित नहीं हैं कि दूसरे व्यक्ति आपके बारे में क्या सोचता है? खुश रिश्तों के बारे में आपको पता होना चाहिए कि उनमें से एक को हमेशा आगे बढ़ना होगा। जीतने और अपने साथी के प्यार को बनाए रखने के लिए बहुत सी काम की आवश्यकता होती है - हालांकि, आपके हिस्से के अधिक ध्यान और प्रयास की सहायता से संभव है

चरणों

भाग 1
बेहतर संवाद

अपनी प्रेमिका प्यार करो चरण 1 को शीर्षक वाला इमेज
1
कभी बात करना बंद करो मनोवैज्ञानिक कहते हैं कि प्रभावी रिश्तों में प्रभावी संचार महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। संचार करने और बोलने का प्रयास करते रहें इसका मतलब यह नहीं है कि आप कभी भी चुप्पी के क्षण को रोक नहीं सकते हैं या न ही आनंद ले सकते हैं, इसके विपरीत, आपको इसे एक अधिक रूपक तरीके से लेना चाहिए।
  • अगर आप जानते हैं कि आपकी प्रेमिका से बात करने के लिए सही बातें कैसे जानी जाती हैं और पता है, तो आपका रिश्ता बेहतर रोमांस बन जाएगा और वह आपके साथ प्यार में पड़ जाएगा।
  • ऐसा कुछ समय हो सकता है जब आपको लगता है कि आपके पास और कुछ नहीं कहना है - हालांकि, अगर आप उस चिंगारी को बनाए रखना चाहते हैं, तो संचार चैनलों को "मुझे नमक पास करें, कृपया" कहने से परे रखने के कई तरीके हैं।
  • Video: ऐसे वापस आएगी दिल तोड़कर जाने वाली गर्लफ्रेंड

    अपनी प्रेमिका को आप से प्यार करें चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसके बारे में बात करें अपनी रुचियों, अपने दोस्तों और अपने परिवार के बारे में बात करें उसे अपने दोस्तों, उनके परिवार और उनके जीवन के बारे में पूछें और उनके बारे में लंबे समय से बातचीत करें कि वह अपने दिनों को कैसे बिताना पसंद करता है। आपके शौक क्या हैं? आप क्या पसंद करते हैं और पसंद नहीं करते हैं?
  • रोज़मर्रा की चीजों के बारे में बात करें, जो आपकी दिलचस्पी लेते हैं, चाहे खरीदारी, खाना पकाना, संगीत सुनना या ब्लॉगिंग करना। आपकी प्रेमिका विशेष महसूस करेगी क्योंकि आप उसे रोकने और सुनने के लिए तैयार होंगे। कई महिलाएं इसे परेशान करती हैं जब पुरुष केवल स्वयं के बारे में बात करते हैं
  • अपनी प्रेमिका के हितों के बारे में बात करने से उसे यह देखने में मदद मिलेगी कि आप उसे और उसके जीवन के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। आप उसे भी दिखाएंगे कि आप थोड़ी देर तक रहने का इरादा रखते हैं।
  • प्रामाणिक रहें कुछ में दिलचस्पी का नाटक न करें, क्योंकि यह असरदार हो सकता है और आपकी भावनाओं को चोट पहुंचा सकता है।
  • आपको महसूस हो सकता है कि वे आम गड़बड़ियों को साझा करते हैं, इसलिए, इससे उन्हें अधिक बारीकी से एकजुट हो जाएगा इसलिए, जब आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों से मिलते हैं, तो आपके पास पहले से ही बहुत से वार्तालाप प्रारंभकर्ता होंगे जिनके साथ आप उन्हें प्रभावित कर सकते हैं!
  • अपनी प्रेमिका को प्यार करें आप चरण 12 को शीर्षक वाली छवि
    1
    गतिविधियां एक साथ करें प्यार में पड़ने के सर्वोत्तम अवसरों में से एक समय व्यतीत करना है। तिथि रखो और काम करें जो आप दोनों करना पसंद करते हैं। आनन्द लेने का सरल कार्य आपकी प्रेमिका को यह महसूस करता है कि वह आपके साथ कितनी खुश हैं।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-प्यार-यू-स्टेप-13.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को आप से प्यार करना 13.jpeg करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    भविष्य की योजना बनाएं उसे दिखाओ कि आप उसे अपने भविष्य में देखते हैं। भविष्य की योजना आपकी प्रतिबद्धता का एक संकेतक है और यह उस रिश्ते के लिए एक स्वस्थ घटक भी है जो आरंभ होता है।
  • "हमें" (आप कह सकते हैं कि "हम" को अपने नए शयनकक्ष के लिए फर्नीचर मिलना चाहिए या "हम" को उस फिल्म को देखना चाहिए जिसे आप अगले सप्ताह पसंद करते हैं) कहें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हैं जो कला को पसंद करते हैं, तो कला संग्रहालय में जाने की योजना बनाएं। अगर वो वॉलीबॉल पसंद करते हैं, तो सुझाव देते हैं कि वे एक गेम में जाते हैं।
  • नियोजन अवकाश और विशेष तिथियां शुरू करें रिश्ते में यह हमेशा एक मजेदार समय होता है तय करें कि आप अपने परिवार को कब देखेंगे और जब आपका धन्यवाद और क्रिसमस जैसी महत्वपूर्ण छुट्टियां आपके साथ होंगी तो वह उससे प्यार करती है कि आप आगे सोचते हैं और उसे दिखाते हैं कि आप और उसके परिवार को प्राथमिकता दी जाती है, खासकर छुट्टियां जैसे व्यस्त तिथियों के दौरान।
  • भविष्य और यहां तक ​​कि अल्पकालिक भविष्य के बारे में बात करके, आप भविष्य में अपने साथ खुद को कल्पना करने में उसकी मदद करेंगे।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-प्यार-यू-स्टेप-14.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को प्यार करो आप कदम 14.jpeg शीर्षक छवि
    3
    अपना सम्मान और प्रशंसा दिखाएं यदि वह आपको किसी विशेष शब्द का उपयोग न करने या उसके लिए पूछने या "सर" के शीर्षक के साथ अपने पिता को फोन करने के लिए कहता है, तो वह ऐसा करने के लिए सहमत है। यह उनकी "मांगों" को "देने" नहीं है, बल्कि उनकी इच्छाओं का सम्मान करते हैं।
  • पहले अपने व्यक्तित्व का सम्मान करें एक महिला जो मानती है कि उसके प्रेमी उसे अपने फैसले लेने की इजाजत देता है, उस महिला की तुलना में किसी रिश्ते में रहने की अधिक संभावना होती है जो मानती है कि उसे बताया गया है कि हर समय क्या करना है। इसकी तुलना अन्य महिलाओं के साथ मत करो स्वीकार करता है और समझता है कि वह एक अद्वितीय व्यक्ति है।
  • उसे भयभीत न करें या उसे वह काम करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं करना चाहती है यह एक हानिकारक संबंध रखने का एक निश्चित तरीका है
  • मेकअप आपका प्रेमिका-प्यार-यू-स्टेप-15.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    अपनी प्रेमिका को आप से प्यार करना 15.jpeg करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अंतरंग रहें यह जरूरी नहीं कि यौन गतिविधि में संलग्न होना चाहिए, लेकिन निकटता और यौन रसायन विज्ञान बनाना शारीरिक और भावनात्मक अंतरंगता स्वस्थ और प्रेमपूर्ण संबंधों का एक बुनियादी घटक है
  • शारीरिक रूप से जुड़े रहें अपना हाथ पकड़ो या अपनी प्रेमिका को अपनी प्रेमिका के चारों ओर रखो, क्योंकि वे साथ चलते हैं। उसे चूमो उसे क्रियाओं के साथ दिखाएं कि आप शारीरिक रूप से कितना करीब रहना चाहते हैं और आप उसे कैसे आकर्षित करते हैं।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-प्यार-यू-स्टेप-16.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को प्यार करते हुए चरण 16.jpeg शीर्षक वाली छवि

    Video: आपकी Ex Girlfriend आपसे प्यार करने को हो जाएगी मज़बूर | Love Tips in Hindi

    5
    इसे अपने दोस्तों के लिए परिचय इसका मतलब यह होगा कि आप इस स्थिति में लंबे समय तक रहे हैं और आप उसे केवल माध्यमिक नहीं चाहते हैं और इसके विपरीत, आप उसे अपने जीवन का एक हिस्सा बनाना चाहते हैं।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-प्यार-यू-स्टेप-17.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को प्यार करते हुए कदम 17.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने कार्यों में सुधार करें आमतौर पर महिलाओं को बहुत खुशी होती है जब एक लड़का अपने कमरे, कार, कपड़े और शरीर को अच्छी स्थिति में रखता है। साफ-साफ बातें करना आपकी प्रेमिका को दिखाएगा कि आप एक वयस्क व्यक्ति हैं जो एक वयस्क और प्रतिबद्ध रिश्ते रखने में सक्षम हैं। इस तरह आप दिखाएंगे कि आप अपने समय और ध्यान के योग्य हैं।
  • रेफ्रिजरेटर, सिंक और बाथरूम पर विशेष ध्यान दें। वह इसे देखेगी।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-प्यार-यू-स्टेप-18.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को प्यार करते हुए कदम 18.jpeg शीर्षक वाला चित्र
    7

    Video: प्यार को भुलाने के लिए क्या करें || What to do to forget love

    अपने आप को रहो आप अपने साथ प्यार में गिरना चाहते हैं, न कि तुम्हारा संस्करण जो वेब पेज पर पढ़ा जा सकता है। क्या आपको स्टार वार्स पसंद है? क्या आप एक बड़ा फुटबॉल प्रशंसक हैं? क्या आप शाकाहारी हैं? खुद के पहलुओं को छिपाओ मत सब के बाद, आप के लिए उतना ही प्यार करना चाहिए, जितना कि वह उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही होगा जितना कि उसकी योग्यता।
  • मेकअप आपका प्रेमिका-प्यार-यू-स्टेप-19.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी प्रेमिका को प्यार करो आप कदम 19.जेपीजी शीर्षक वाला चित्र
    8
    उसे आश्चर्य उसे दिखाएं कि आप आगे बढ़कर कितना ध्यान रखते हैं आपकी उम्मीदों से अधिक है
  • उदाहरण के लिए, यदि वह स्कूल जाने के बाद उसे एक परियोजना के साथ मदद करने के लिए कहती है, तो अतिरिक्त प्रयास करें और पहले से सभी चीजें एकत्र करें और अपने आप को उसकी मदद करने के लिए तैयार करें। अगर आप मुझे उम्मीद से ज्यादा उम्मीद करते हैं तो वह आश्चर्यचकित और प्रभावित होगी
  • उसे चीजों के साथ आश्चर्य कीजिए, वह आपको दिखाती है कि आपने उसे सुना है। फूल आपको लाए गए हैं, कार्यस्थल पर अपने ब्रेक के दौरान अपने दोपहर का भोजन ले लो या किसी शो के लिए टिकट प्राप्त करें जिसे आप देखना चाहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com