ekterya.com

कैसे एक लड़के को छूने के लिए

यदि आप चाहते हैं कि लड़का आपके साथ प्यार में आ जाए, तो आपको पता होना चाहिए कि उसे सही तरीके से कैसे खेलना है। रिश्ते की स्थिति के आधार पर एक लड़के को छूने के लिए अलग कारण हैं। अगर आप इसे जानबूझ कर जानते हैं, तो आप केवल स्नेह दिखाने के लिए इसे छू सकते हैं। यदि आप चाहते हैं कि चीजों को एक उच्च स्तर तक पहुंचना है, तो आप उन्हें छेड़छाड़ करने के लिए स्पर्श कर सकते हैं और अगर आपके पास पहले से ही एक प्रेमी है या किसी के साथ हैं, तो आपको उसे जानने के लिए एक लड़के को कैसे उत्तेजित करने की जरूरत है यदि आप जानना चाहते हैं कि एक लड़के को कैसे स्पर्श किया जाए, तो इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1

स्नेह दिखाने के लिए लड़के को स्पर्श करें
टच अ गाय चरण 1
1

Video: किन जगह पर छूने से लड़की चुदवाने के लिए तैयार होती है by Sex guru

इसे गले लगाओ यदि आप स्नेह दिखाना चाहते हैं, तो गले लगाने से यह पता चलता है कि आप देखभाल करते हैं। बस अपने हथियारों से घूमते रहें, लेकिन इसे लंबे समय तक गले नहीं करो जब तक आप यह दिखाना नहीं चाहते कि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं। आपको उसे गले लगाने के लिए एक अच्छा कारण होना चाहिए, जैसे कि उसे एक उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई देना या यदि आप पहले से ही उसे अच्छी तरह जानते हैं, उसे बधाई देने के लिए जब आप उसे देखते हैं
  • अपने सिर को तरफ ले जाएं ताकि आपका चेहरा आपके से असुविधाजनक दूरी न हो।
  • टच अ गाय चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने कंधे को दबाएं एक लड़के के कंधों को कसने के लिए उसे दिखाने का एक और शानदार तरीका है कि आप देखभाल करते हैं बस करीब हो जाओ और इसे एक त्वरित कोमल निचोड़ (या तो अपने बाएं कंधे पर या अपने दाएं कंधे पर), जब आप अपने पक्ष में बैठते हैं या जब आप इसे सिर पर देखते हैं आप इसे कुछ के बारे में उसे शांत करने के लिए कर सकते हैं, उसे यह बताने के लिए कि सबकुछ ठीक है, या बस उसे दिखाने के लिए कि आप उसे देखकर खुश हैं
  • अपने कंधे को एक दूसरे के लिए जल्दी से दबाएं, अतिरंजित होने की कोई जरूरत नहीं है।
  • टच अ गाय चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी कोहनी को स्पर्श करें जब आप लड़के के सामने खड़े होते हैं, तो अपना हाथ अपने कंधे पर खुली हथेली के साथ रखो। स्नेह दिखाने और स्पर्श की बाधा तोड़ने के लिए धीरे से अपने कंधे को स्पर्श करें। यदि आप इसे लंबे समय तक खेलते हैं तो यह बहुत ही व्यक्तिगत चीज़ की तरह दिखता है, लेकिन कोहनी पर एक त्वरित नल आपको दिखाता है कि आप केवल उसकी देखभाल करते हैं, और इससे कुछ और हो सकता है
  • टच अ गाय चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने हाथ को स्पर्श करें यदि आप और लड़के टेबल पर अपने हाथों से बैठे हैं, या यदि आप बैठे हैं और लड़के के हाथ अपने घुटनों पर हैं, तो आप धीरे से अपने हाथ के ऊपर एक दूसरे के लिए स्पर्श कर सकते हैं। यह एक शानदार तरीका है उसे आश्वस्त करने और उसे अंतरंग होने के बिना विशेष महसूस करना। अपने हाथ को पकड़ने की कोशिश मत करो या इसे बहुत लंबे समय तक स्पर्श करें, जो बाद में आता है, यदि आप चाहते हैं
  • टच अ गाय चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पीठ पर लड़का को स्पर्श करें पीठ पर इसे छूने का स्नेह दिखाने का एक और शानदार तरीका है। कंधे के ठीक नीचे, बस उसकी पीठ के ऊपर उसे स्पर्श करें, उसे दिखाएं कि आप देखभाल करते हैं एक या दो बार पीठ पर एक लड़के को छूने का एक अच्छा तरीका है, या बिना किसी असुविधाजनक चीजों को बिना आधे हाथों में अलविदा कहने के लिए।
  • टच अ गाय चरण 6
    6
    अपने हाथ से इसे घेर लें अपने बांह के साथ लड़के के चारों ओर स्नेह दिखाने का एक और शानदार तरीका है। जब आप चलते हैं, तो आप अपने हाथों से इसे घेर सकते हैं, अपने हाथों को अपने कंधे से नीचे रख सकते हैं यह स्नेह दिखाने का एक शानदार तरीका है जिसे "बहुत अनुकूल" या किसी और के रूप में व्याख्या किया जा सकता है
  • विधि 2

    उसके साथ इश्कबाज करने के लिए एक लड़के को स्पर्श करें
    टच अ गाय चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    गाल पर उसे चूमो। गाल पर लड़के को चूमना बहुत साहसी होने के बिना छेड़छाड़ करने के लिए उसे छूने का एक बढ़िया तरीका है। ऐसा आमतौर पर तब होता है जब आप अलविदा कहते हैं या आलिंगन के साथ बधाई देते हैं, और दोनों धनुष गाल पर चुंबन देते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से जानते लड़का और उस अवसर उचित है, तो आप इस कदम कोशिश नहीं करनी चाहिए अगर आप अलविदा दालान में या कक्षा में, लेकिन यदि आप एक पार्टी के अंत में नमस्कार या अलविदा कहो या जब आप तारीख तुम कोशिश कर सकते बनाने के अपने दोस्तों
    • जब आप इसे चूमते हैं, तो अपने होंठ को सिर्फ अपनी गाल को छूने दो। उसे एक लाचार चुंबन मत दो।
    • सुनिश्चित करें कि वह भी मोड़ लेंगे या अपना गाल चुंबन प्राप्त करने के लिए करेगा।
  • टच अ गाय चरण 8
    2

    Video: ऐसी कौन सी चीज है ? जिसे लड़का साल भर और लड़कियां सिर्फ साल मे एक बार पहनती है ?..

    उसे एक चंचल टैप दो। चंचल होने का एक अन्य तरीका लड़के को धीरे से हिट करना है, जब वे बात करते हैं। यदि दोनों खड़े हैं तो आप उसे ऊपरी बांह पर धीरे से मार सकते हैं, या यदि दोनों बैठे हैं तो आप घुटने पर उसे मार सकते हैं। इस आंदोलन का कहना है, "ओह, कृपया बंद करो! गंभीरता से, नहीं है ..." तुम क्या यह धीरे और नहीं बहुत जोर से मारा, या आप इसे दूर पीछा कर सकते हैं सुनिश्चित करें।
  • जब आप इस तरह खेलते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि लड़का आपके साथ मेल खाती है यदि आप उसे समय-समय पर खेल-कूद कर रहे हैं, तो उसे इशारा वापस करनी चाहिए।
  • टच अ गाय चरण 9
    3
    इसे टेबल के नीचे लातें यह एक लड़का छेड़खानी से छूने का एक और विचारशील लेकिन प्रभावी तरीका है। यदि आप एक-दूसरे का सामना करना पड़ रहे हैं और जो कुछ आपको हँसते हैं या जो कि "युक!" प्रतिक्रिया को भड़काने के लिए है, तो आप इसे पैर पर लात मार सकते हैं। यदि आप बहुत निडर महसूस करते हैं, तो आप इसे बोर्ड के नीचे खेलने के लिए किक कर सकते हैं और फिर अपने पैरों को अपने हाथों में छू सकते हैं, उन्हें चुनौती देने के लिए चुनौती दे सकते हैं।
  • टच अ गाय चरण 10 नामक छवि
    4
    अपने बालों के साथ खेलते हैं लड़के के बालों के साथ खेलना इश्कबाज का एक शानदार तरीका है। यह एक बोल्ड कदम है, इसलिए इसे करने का एक अच्छा कारण ढूंढें और इसे बहुत ज्यादा उपयोग न करें उदाहरण के लिए, यदि लड़के ने अपने बाल काट दिया, तो आप उसका मजाकिया बनाने के लिए उसके बालों को धीरे से दबा सकते हैं। यदि आपके बाल बहुत गन्दा दिखते हैं, तो आप इसे छूने के लिए एक बहाने के रूप में इसका उपयोग करके कंघी करने की कोशिश करने के लिए थोड़ा खेल सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप इसे पसंद करते हैं, क्योंकि यह कुछ व्यक्तिगत इशारा है, और सभी लोग अपने बालों को छूना पसंद नहीं करते।
  • Video: लड़की को छूने से वश करने का वशीकरण मंत्र

    टच अ गाय चरण 11
    5
    अपने घुटनों को अपने साथ टच करें यदि आप एक-दूसरे का सामना करना पड़ रहे हैं, तो घुटनों तक लगभग छूने तक करीब घूमो। तो फिर, अगर यह करीब है, या यदि आप साहसी रहे हैं, अपने घुटनों तुम्हारा साथ स्पर्श करें या अपने घुटनों के लिए कदम तो यह है कि एक उसके पैरों के बीच में है और अन्य, बाहर है इतना है कि वे करीब ले जाते हैं। करीब आइए ताकि ऐसा हो।
  • टच अ गाय चरण 12
    6



    अपने चेहरे से कुछ निकालें यदि आप वास्तव में इश्कबाज़ी करना चाहते हैं, तो उस क्षण की तलाश करें जब लड़के के पास एक टैब होता है या उसके चेहरे पर कुछ खाना भी होता है फिर, आपकी त्वचा से हल्का संपर्क बनाने के लिए ध्यान रखें और धीरे-धीरे अपना चेहरा साफ करें क्या यह लंबे समय तक चुलबुला देखने के लिए पर्याप्त है, और करीब आओ ताकि आपको लगता है कि आप अधिक से अधिक अंतरंग हो जाते हैं।
  • यदि आप वास्तव में उसके चेहरे को छूना चाहते हैं, तो आप बहका सकते हैं कि उसकी आँख के नीचे एक बरस रही है, आप अंतर को ध्यान नहीं देंगे और वह आपको इसे छूने के लिए चाहेंगे।
  • टच अ गाय चरण 13
    7
    अपने हाथ से लड़के को पकड़ो। एक बार जब वे एक दूसरे को बेहतर जानते हैं, यदि वे खड़े हैं तो आप लड़के के हाथ को पकड़ने के लिए बाहर तक पहुंच सकते हैं। चलते समय आप अपना हाथ पकड़ सकते हैं, या यदि आप एक बात कर रहे हैं या फिल्म देख रहे हैं यदि आप एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं, तो आप इसे अपने हाथ से टेबल से ऊपर या ऊपर पकड़ सकते हैं। कोमलता की जलवायु को बनाए रखने के लिए समय-समय पर अपना हाथ निचोड़ें।
  • जबकि एक बच्चे के हाथ लोभी एक शानदार तरीका इश्कबाजी करने के लिए है, तो आप इस आंदोलन जब तक वे "एक साथ" कर रहे हैं बचना चाहिए, जनता में हाथों में हाथ डाले जाना कि वे एक साथ कर रहे हैं, और न उस तरह सभी लड़कों ने एक बयान है।
  • इसके अलावा, कई बच्चों को हाथ, अवधि, वे अकेले या सार्वजनिक रूप से आयोजित किया जा रहा पसंद नहीं है, इसलिए सावधान रहें जब आप स्नेह के इस रूप का प्रयास करें
  • टच अ गाय चरण 14
    8
    अपनी छाती को छूएं यदि आप इश्कबाज होना चाहते हैं, तो आप बोलते समय संपर्क कर सकते हैं और अपने हाथ से उसकी सीने छू सकते हैं। यह विशेष रूप से प्रभावी है अगर वह दीवार के खिलाफ अपनी पीठ पर खड़ा है या यदि वे एक छोटे से, संलग्न स्थान में हैं
  • विधि 3

    उसे प्रोत्साहित करने के लिए एक लड़के को स्पर्श करें
    टच अ गाय चरण 15
    1
    पीछे से गले लगाओ यदि आप उसे उत्तेजित करना चाहते हैं, तो उसे वापस आलिंगन दें उसके पीछे खड़े हो जाओ और अपने पेट के चारों ओर अपनी बाहों को लपेटो, उसे निकट आना आप अपनी ठोड़ी को अपने कंधे पर आराम कर सकते हैं या अपनी ऊंचाई के आधार पर आप अपनी पीठ के खिलाफ अपने माथे को दबा सकते हैं। उसे अपनी गर्दन के पीछे अपनी सांस महसूस करें। लड़के को घूमने के लिए और आपको चुंबन करना शुरू करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।
  • टच अ गाय चरण 16
    2
    गर्दन की पीठ पर इसे चूमो। एक लड़के की गर्दन के पीछे चुंबन उसे उत्तेजित करने का एक और शानदार तरीका है ऐसा करने के लिए, बस उसके पीछे ले जाएँ और लपेट अपने हाथ के साथ या उसके कंधों से थोड़ा निचोड़, और फिर उसे गर्दन के पीछे धीरे चुंबन शुरू होता है, धीरे धीरे उसे कान के नीचे गर्दन के पक्ष की ओर यात्रा।
  • आप चारों ओर मोड़ सकते हैं और गर्दन पर उसके सिर को चूमने शुरू कर सकते हैं, या जब आप किनारे पर बैठे हैं तो गर्दन के मोर्चे पर उसे चूमने का प्रयास कर सकते हैं।
  • टच अ गाय चरण 17
    3
    अपनी पीठ के निचले हिस्से पर अपना हाथ रखें लड़के की निचली पीठ (कमर के ऊपर) पर अपना हाथ रखकर उसे यह बताने का एक शानदार तरीका है कि आप कुछ और चाहते हैं जैसा कि आप पहुंचते हैं, अपनी पीठ के छोटे हिस्से पर अपना हाथ रखें और इसे देखने के लिए बारी, अपने हाथ का उपयोग करके इसे बंद करें
  • टच अ गाय चरण 18
    4
    इसे सिर के पीछे स्पर्श करें सिर के पीछे (गर्दन के ऊपर), उत्तेजना का एक और बड़ा बिंदु है। इसे अपने सिर के पीछे स्पर्श करें जब आप इसे चूमते हों या जब आपके पास एक अंतरंग बातचीत हो जहां आप बहुत करीबी बात कर रहे हों आप अपने सिर को थोड़ी सी मालिश कर सकते हैं या अपनी उंगलियों के साथ अपने बाल चला सकते हैं।
  • टच अ गाय चरण 19
    5
    कान के पीछे उसे स्पर्श करें कान के पीछे का क्षेत्र एक और अहंकारपूर्ण क्षेत्र है और वहां एक लड़का को छूने (या तो आपकी उंगलियों के साथ या अपने होंठों के साथ) अपनी पीठ के नीचे झुकाव के सनसनी भेजने का एक शानदार तरीका है। आप कान के पीछे के क्षेत्र को अपने हाथों से लाद कर सकते हैं और आप धीरे से अपने कान और लोब को छू सकते हैं।
  • टच अ गाय चरण 20
    6
    उसके कान के अंदर को स्पर्श करें यह एक अंतरंग आंदोलन है जो किसी भी लड़के को उत्तेजित करने की गारंटी देता है। अपनी जीभ की नोक के साथ अपने कान के अंदर स्पर्श करें ऐसा करने के बाद, आप धीरे से उस लड़के के कान को उड़ा सकते हैं जिससे उसे पागल हो जाए। यदि आप अपनी जीभ को वहां रखकर सहज महसूस नहीं करते हैं, तो कान बहते हुए पर्याप्त होगा जब आप कुछ कानाफूसी के पास जाते हैं तो आप अपने होंठों के साथ अपने कान के अंदर ब्रश कर सकते हैं
  • टच अ गाय चरण 21
    7
    अपने पैरों को स्पर्श करें एक लड़के के पैर को छूने से उत्तेजना का एक अन्य गारंटीकृत फॉर्म होता है। बस धीरे से अपने पैर की उंगलियों रगड़, अपनी उंगलियों पैर पैड के साथ चल रहा यह थोड़ा गुदगुदी देने के लिए, और अपने हाथों उसे पागल ड्राइव करने के लिए परिपत्र आंदोलन के साथ उंगली जोड़ों को पार करने के साथ एक संक्षिप्त मालिश दे।
  • ऐसा न करें यदि आप स्नीकर्स और मोज़े पहना रहे हैं, क्योंकि आपके पैर गंदे और पसीने से हो सकते हैं। लेकिन अगर दोनों नंगे पांव बिस्तर में हैं, तो क्या करें।
  • टच अ गाय चरण 22
    8
    आपकी त्वचा को स्पर्श करें किसी भी त्वचा से त्वचा संपर्क एक लड़के को उत्तेजित करता है अपनी गर्दन, गाल, किनारों, अपनी कलाई, अपने घुटनों के पीछे, या अपने हाथों से अपने होंठों को भी ब्रश करें।
  • Video: लड़की को चुंबन के liye kaise रजी करे / हिंदी में एक भारतीय महिला को चूमने के लिए कैसे - आराम (भाग 1)

    युक्तियाँ

    • बातचीत के दौरान, अपने इशारों का एक स्वाभाविक हिस्सा के रूप में, उनके घुटने, उसकी बांह की कलाई या हाथ, एक या दो सेकंड पर जोर देना के लिए छूता है।
    • आपके स्पर्श को दृढ़ होना चाहिए ताकि आप उन्हें महसूस कर सकें, लेकिन सही नरमी के साथ आपको ऐसा महसूस न हो कि आप बहुत आक्रामक हैं।
    • जल्दी मत करो सुनिश्चित करें कि आप अपना समय लेते हैं और धीरे धीरे आगे बढ़ते हैं
    • अपने पक्ष से चलने की कोशिश करो और जब तुम बात शुरू करते हैं, जब आप दूर अपने हाथ जाना है, उसे अतीत धीरे इसे करते हैं और जैसे कि कुछ हुआ बात कर रखना उसकी बाहों पर अपनी उंगलियों (बहुत धीरे) जगह जहां मांसपेशी (के लिए केवल एक दूसरे या दो) है, तो।
    • यदि आप उसे एक देकर उसे शुभकामनाएं देते हैं हाथ मिलाओ, दोनों हाथों से इसे लपेटो कुछ सेकंड के लिए इसे अपने आँखों में घूरते समय सामान्य रूप से करते हैं। आपको शायद ऐसा नहीं करना चाहिए, अगर पहली बार वे आपको किसी के साथ पेश करते हैं
    • इसे स्पर्श करने के लिए एक बिंदु पर जोर देने का एक तरीका के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, जैसे कि आपके हाथों को फैलाए जाने पर अगर आप उस पर अपने नाचो को फेंकने के लिए माफी मांगते हैं।
    • "यह ठोकर खाती है" और उसके ऊपर गिर जाता है। यह शायद आपको पकड़ लेता है, लेकिन ध्यान रखें कि यह सिर्फ एक नरम स्पर्श की तुलना में अधिक है, और आप उसे ठीक से नहीं प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप ऐसा करने की योजना बनाते हैं, तो इसे पूरी तरह निर्दोष बनाने और इसे पकड़ने में सक्षम हो सकते हैं सुनिश्चित करने के लिए इसे ज़्यादा मत करो!
    • अच्छी स्वच्छता ले लो यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो यह तुरंत अस्वीकृति है
    • इसे बहुत स्पष्ट नहीं बनाओ या बहुत अहंकारी न करें, अन्यथा आपको लगता है कि आप अजीब हैं या आप निराश महसूस करते हैं

    चेतावनी

    • अगर आप इसे खत्म कर लेते हैं तो इसे जकड़ना जरूरी लग सकता है और ऐसा लग सकता है कि आप इसे अपने स्नेह देने के लिए मजबूर करना चाहते हैं।
    • जब वह किसी और से बात कर रहा है, उसे पकड़ने से बचें, यह युद्ध के समय का नहीं है।
    • जब आप एक लड़के से मिलते हैं, तो उसे लंबे और अतिरंजित रूप देना न दें क्योंकि वह सोचेंगे कि आप बहुत गंभीर हैं जिससे उसके हिस्से पर नकारात्मक प्रतिक्रिया हो सकती है।
    • जब तक मैं आपको एक मीठा व्यक्ति बनने के लिए नहीं जानता हूँ हर कोई, किसी को भी नहीं है जो एक प्रेमिका है स्पर्श!
    • जब तक ये स्थितियां पूरी नहीं होती हैं, तब तक अपने निजी भागों को छूने से बचने का प्रयास करें:
    • कि आप औपचारिक दंपति हैं
    • कि एक आपसी समझौता है
    • यह हमेशा किया जाता है निजी में, कभी भी सार्वजनिक नहीं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com