ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी को लाड़ प्यार करने के लिए

अपने प्रेमी को लाओ कुछ प्यारा और निविदा है जिसे आप उसे जानते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं। हालांकि, उसे दिखाते हुए कि आप उससे प्यार करते हैं, उससे कहीं ज्यादा प्यार से उसे छूने से बहुत दूर हैं अपने प्रेमी को प्यार और प्यार करने का सबसे अच्छा तरीका उसे अच्छी तरह से इलाज करने और उसकी सराहना करते हैं, और फिर आप अपने कार्यों को निविदा स्पर्श या मिठाई स्पर्श के साथ मजबूत कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने प्रेमी को पकड़ो

आपकी प्रेमिका चरण 2 प्यार का शीर्षक चित्र
1
एक मीठी पल के लिए रुको। यदि आपने अपने प्रेमी की अच्छी देखभाल की है और अच्छी तरह से देखभाल की है, तो आप अच्छी तरह से शुरू कर दिया है। वह आपके विशेष स्पर्श की सराहना करेगा और जब वह जानता है कि आपकी भावनाओं और दिल भी इसमें शामिल हैं अपने प्रेमी को प्रसन्न करने के लिए एक विशेष क्षण खोजें, चाहे वह एक क्षण है जिसमें दोनों एक अंतरंग पल में हैं, जिसमें वह कुछ के बारे में उदास या नाराज है, या जिसमें वे सार्वजनिक हैं और आप यह साबित कर सकते हैं वह सब कुछ जिसे आप कहते हैं
  • देखभाल के लिए आपका-कारण निराश प्रेमी कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    आपकी अपसेट प्रेमी चरण 2 के लिए देखभाल शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने प्रेमी को परेशान करते समय सावधान रहें आप तनावपूर्ण समय या तर्क के दौरान अपने प्रेमी को लुभाने के लिए मोहक महसूस कर सकते हैं, क्योंकि आप मानते हैं कि यह क्रिया शांत tempers को शांत कर सकती है। हालांकि, जब लोग परेशान होते हैं, तो कई बार अपने निजी बुलबुले का विस्तार होता है और वे नहीं चाहते कि किसी को भी स्पर्श या उन्हें दुखी न करें। उन संकेतों को देखो जो आपके प्रेमी से पता चलता है कि क्या उसे संपर्क करने और उससे छूने का एक अच्छा समय है।
  • यदि आपका प्रेमी कर्तव्य के रूप में काम करता है जैसे कि वह अंतरिक्ष चाहता है, या यदि वह दूर या ठंडा लगता है क्योंकि वह आपके साथ परेशान या परेशान है, तो आप उसे परेशान नहीं करना चाहिए ऐसा लगता है कि उन क्षणों में आपको शांत होने और स्थिति के बारे में सोचने के लिए कुछ समय चाहिए। उसके पास आने और छूने से उसे और अधिक परेशान होना पड़ सकता है या उसे महसूस कर सकता है कि उसे अधिक दूरी की आवश्यकता है।
  • यदि दोनों लड़ाई खत्म कर रहे हैं और आपको यकीन नहीं है कि उसे छूने का एक अच्छा समय है, तो आप उससे पूछ सकते हैं। बस पूछो "क्या यह ठीक है कि मैं अब गले?"। इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि क्या आप अपने पास होना चाहते हैं।
  • Video: एक और प्रेम कहानी का अंत, प्रेमिका से नाराज प्रेमी ने खुद को गोली मारकर दी जान

    कैरेज़ आपका प्रेमी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    3
    जानें कि आपका प्रेमी संपर्क के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है कुछ लोग बहुत ही शारीरिक और स्पर्श का आनंद लेते हैं, जबकि अन्य लोग किसी के लिए किसी दूसरे तरीके से अपना प्यार दिखा सकते हैं। अगर आप किसी विशेष लड़के के साथ बाहर निकलते हैं, तो सीखें कि वह कुछ चीज़ों पर कैसे प्रतिक्रिया करता है और जब उसे लगता है कि आप उससे अधिक चाहते हैं कुछ बच्चे कूल्हे, लापरवाही या मालिश की सराहना करते हैं, जब उन्हें बहुत तनाव होता है, जबकि दूसरों को उनके विचारों से बचना है।
  • यदि आप किसी समय के दौरान अपने प्रेमी को प्रसन्न करने की कोशिश करते हैं, जब चीजें सही नहीं दिखतीं और वह नकारात्मक बोलती हैं, तो उसे निजी तौर पर लेने की कोशिश न करें जब तक आप हमेशा आपके साथ इस तरह से कार्य नहीं करते हैं, तो यह संभव है कि आपको सोचने के लिए थोड़ी सी जगह या समय की आवश्यकता हो और यह कि आप इन समय के दौरान छूने पर अच्छी प्रतिक्रिया न दें।
  • यदि आपका प्रेमी कभी भी उसे छूने की कोशिश कर रहा है, तो वह अपने आप को उसके बारे में बात करने के लिए एक अच्छा समय हो सकता है। आपको उस तिथि को नहीं बताना चाहिए, जो आपको उसे छूने की सराहना नहीं करता है।
  • Caress Your Boyfriend चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसे देने के लिए प्रस्ताव मालिश. यदि आपके पास एक लंबा सप्ताह था और आपको लगता है कि आपको आराम करने की जरूरत है, या यदि आप इसे छूने के लिए केवल एक बहाने की तलाश कर रहे हैं, तो पूछें कि क्या आप इसे मालिश कर सकते हैं वह शायद हां कहेंगे और आपके लिए उसे आराम करने में मदद करने का एक अच्छा मौका होगा। इसके अलावा, यह उपाय दोनों के बीच अंतरंगता बना सकता है अच्छी मालिश के लिए, अपनी मांसपेशियों को आराम करने के लिए नारियल के तेल या कुछ अन्य सुगंधित लोशन का उपयोग करें।
  • उससे पूछें जहां वह अधिक तनाव का अनुभव करता है और बेहतर क्या होता है आपका प्रेमी शायद उस मालिश से प्यार करेगा जो उसके शरीर के क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करता है जिसे अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है। जब आप थोड़ा आराम करने में कामयाब हो जाते हैं, तो यह आपके साथ अधिक अंतरंग है या आपको मालिश करने के लिए तैयार है
  • स्नोग ए ब्वॉय स्टेप 17 शीर्षक वाला इमेज
    5
    उसके चेहरे से बाल निकालें अगर आप उम्मीद के साथ अपने प्रेमी को प्रसन्न करना चाहते हैं कि इस कार्रवाई से कुछ और हो जाए, तो उसके चेहरे को छूने के लिए एक बहाना तलाशें। उसके चेहरे से बाल निकालें, उसे गाल छूएं या कुछ सेकंड के लिए धीरे से अपना हाथ पकड़ो। यह बहुत संभावना है कि वह आपके साथ आंख का संपर्क करता है और इस प्रतिक्रिया से कुछ और होता है (उदाहरण के लिए चुंबन में)
  • इस तरह से किसी को प्रसन्न करने के लिए सबसे अच्छा समय यह है कि जब आप इसकी उम्मीद नहीं करते हैं। इसे आश्चर्य से लें ताकि आपका ध्यान तुरंत आपके दिशा में निर्देशित हो सके।
  • छवि का शीर्षक Caress Your Boyfriend चरण 2
    6



    अपने कंधे को स्पर्श करें या अपना हाथ ले जाएं सामान्य तौर पर, यह आपके प्रेमी को दुखी करने का सबसे निविदा और मीठा तरीका है, क्योंकि यह एक सूक्ष्म स्पर्श है जो आपको दिखाता है कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं। जब आप सार्वजनिक या दोस्तों के साथ होते हैं, तो आइए और अपना हाथ ले जाएं, इसे दबाएं और उसे छोड़ दें। आप अपना हाथ बढ़ा सकते हैं और धीरे-धीरे उसके कंधे को छू सकते हैं या उसकी पीठ रगड़ सकते हैं उसे पता है कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
  • जिस पल में आपका प्रेमी नाराज या दुखी होता है, या जिस तरह से उसने किसी तरह का नुकसान पहुंचाया है, वह इस तरह उसे दुखी कर सकता है। इससे आपको वह जगह मिलती है जिसे आपको पीड़ित या अफसोस करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन इससे आपको यह पता चलता है कि आप वहां हैं और आप इसे चाहते हैं।
  • सबसे रोमांटिक प्रेमी चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    इसे गले लगाओ उसे दिखाएं कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उसे एक निविदा और लंबी आलिंगन देकर उससे प्यार करते हैं। ज्यादातर बच्चे अपने साथी के करीबी होने की भावना का आनंद लेते हैं और आलिंगन गहराई का स्नेह हो सकता है। पीछे से अपने प्रेमी को गले लगाओ और अपनी कमर के चारों ओर अपनी बाहों को लपेटें, या उसके सामने गले लगाओ और उसे कस कर पकड़ो। कभी-कभी, आपका दिन आपको बेहतर बनाने की ज़रूरत होती है, इसलिए उसे पूर्ण शरीर गले लगाने के साथ उसे शुभकामनाएं क्यों न दें
  • भाग 2
    अपने प्रेमी को दिखाएं कि आप उससे प्यार करते हैं

    अपने प्रेमी को अपने प्रेमी के चरण 8 देखें
    1
    इसे सराहना अपने प्रेमी को दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप चाहते हैं कि उसे बताएं कि आप उसकी सराहना करते हैं। सामान्य तौर पर, लड़कों को जरूरी महसूस करना और जानना चाहते हैं कि आप उनकी सराहना करते हैं। उसे हर बार याद दिलाने के लिए मत भूलना कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और आप उसके पास उसके पास कितने आभारी होंगे।
    • जब आप अपने प्रेमी को बधाई देते हैं और उसे महसूस करते हैं कि वह आपके लिए जो काम करता है, वह व्यर्थ नहीं है, यह आपके जीवन में भी सकारात्मक प्रभाव पैदा कर सकता है। अगर उन्हें लगता है कि आप उसकी सराहना करते हैं और आप उसे ध्यान देते हैं, तो शायद वह आपके लिए काम करने की अधिक संभावना रखता है, क्योंकि वह जानता है कि आप उसे अनदेखा नहीं करेंगे या उसकी आलोचना नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक से एक उद्यमी कदम 12
    2

    Video: धोखेबाज़ लड़की को सबक कैसे सिखाये ?

    एक तारीफ करें प्रशंसा केवल महिलाओं को प्रभावित नहीं करती है पुरुष उन्हें पसंद करते हैं और उन्हें भी आनंद लेते हैं, इसलिए उन्हें समय-समय पर उनके विश्वास को बढ़ावा देने के लिए बधाई दीजिए और उन्हें दिखाएं कि उनकी उपस्थिति और व्यक्तित्व आपके लिए आकर्षक लगते हैं। उसे अपनी उपस्थिति के बारे में बधाई दीजिए, लेकिन उनके कार्यों के बारे में भी। जब आप कुछ सही करते हैं या जब आपको इसके बारे में गर्व महसूस करते हैं तो पहचानें।
  • कभी-कभी जब आपके प्रेमी की समस्याएं आ रही हैं या कुछ विफल हो गए हैं, तो उसे खुश करने के लिए समय निकालना और उसे अपनी शक्तियों और उन चीजों की याद दिलाएं जिन पर वह अच्छा है। अपने प्रेमी के मूड को कई बार जब वह असुरक्षित महसूस करते हैं तो उसे बधाई देने के सर्वोत्तम तरीके हैं।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 11
    3
    जब आप कर सकते हैं उसे मदद करें ऐसे समय में जब आपका प्रेमी आपको परेशान करता है और आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं, उसे मदद करना है, अपने गर्व को बलिदान करना और उसे मदद करना है। अपने प्रेमी के साथ काम करने या अपने बोझ से राहत पाने के लिए समय और ऊर्जा को समर्पित करना उसे दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप उससे प्यार करते हैं और उससे प्यार करते हैं। स्वस्थ रिश्ते आपको किसी से हासिल कर सकते हैं पर आधारित नहीं है, यह समर्थन और आपसी स्नेह पर आधारित है।
  • आप अपने प्रेमी को कई अलग-अलग तरीकों से मदद कर सकते हैं। जब आप बहुत व्यस्त रहते हैं तो आप उनके लिए कामों को चला सकते हैं, होमवर्क या अपने काम के बोझ के साथ उसकी सहायता कर सकते हैं या कुछ चीजें हल करने के लिए उसे स्थान दे सकते हैं। अपने प्रेमी की मदद करने का सबसे अच्छा तरीका पूछने के बिना काम करना है। यह आपको दिखाएगा कि आप उसे दायित्व से बाहर करने में मदद नहीं करते हैं या सिर्फ इसलिए कि उसने आप से पूछा है, लेकिन क्योंकि आप उसे मदद करने के लिए पर्याप्त प्यार करते हैं।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र शीर्षक 16
    4
    उसे अच्छी तरह से बोला और उसके साथ दया करें। अपने प्रेमी को बधाई देने के अलावा, आप उसके साथ अपनी भावनाओं और अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए विनम्रता से और प्यार से उससे बात कर सकते हैं। बताएं कि यह आपको कैसा महसूस करता है, निष्कर्ष पर कूदने की कोशिश न करें और जब आपको इसकी ज़रूरत होती है, तब कृपया उसका इलाज करें। आपको पता होना चाहिए कि कोई भी सही नहीं है, इसलिए यदि आपका प्रेमी गलती करता है या आपकी भावनाओं को दिक्कत करता है, तो भी आपको उसे माफ करने और उसके साथ व्यवहार करने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • अपने प्रेमी का इलाज करने का मतलब है कि कोई शिकायत न करें, माफ कर दो और प्यार दिखाएं, भले ही यह मुश्किल हो। किसी के साथ व्यवहार करना अपमानजनक हो सकता है, लेकिन यह उस व्यक्ति को जान कर देगा कि आप समझ रहे हैं और आप जानते हैं कि आप सही नहीं हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपका प्रेमी आपके ऊपर से गुज़रता है या लगातार अपनी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए आपको परेशान करता है। अगर यह आपको दर्द या लगातार गलती करता है, तो आपको उससे बात करनी चाहिए। एक स्वस्थ रिश्ते के लिए संचार आवश्यक है, इसलिए यदि आप अपने प्रेमी का इलाज करते हैं और उसे कई बार माफ कर देते हैं, लेकिन उसका व्यवहार आपको भ्रमित करने के लिए जारी है, यह उसके साथ बातचीत करने का समय है
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 1
    5

    Video: सिर्फ 2 मिनट में ही रूठे हुए प्यार का Call आ जायेगा | Get Back Your Love Using Vashikaran Totka

    एक स्वस्थ संबंध बनाए रखें अपने प्रेमी को प्यार दिखाने की कुंजी यह है कि इस क्रिया को स्वस्थ रखने के संबंध को प्राथमिकता दें। शायद आप बहाना कर सकते हैं कि भौतिक संपर्क का उपयोग करते हुए सब कुछ ठीक है, लेकिन दिन के अंत में यह पर्याप्त नहीं होगा। अपने प्रेमी के साथ नियमित रूप से संवाद करें और सुनिश्चित करें कि दोनों ने रिश्ते में कैसे महसूस किया है यह साझा करने के लिए एक सुरक्षित जगह बनाई है।
  • एक स्वस्थ रिश्ते के लिए, उस व्यक्ति से बाहर जाने से बचें, जो आपके अंदर कोई दिलचस्पी नहीं रखता है या जो कि आपको किसी के पास ही बंद कर देता है "सबसे अच्छा" प्रतीत होता है। ऐसे व्यक्ति के साथ बाहर जा रहे हैं जो आपके समान मूल्यों को साझा करते हैं और आपके लिए प्रतिबद्ध हैं, अच्छे रिश्ते और कम पीड़ित होने का परिणाम होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com