ekterya.com

कैसे शर्मिंदा बिना एक लड़के को चूमने के लिए

एक लड़के के बिना अपने आंदोलनों पर काम करें थोड़ा अभ्यास आपको लाभ में रखेगा

जब आपकी आंखें धीरे-धीरे केंद्रित हो जाती हैं और वार्तालाप दूर हो जाती है, तो यही आपको करना चाहिए! यदि आप शुरुआत कर रहे हैं या कोई विशेषज्ञ हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, आप अभी भी अपनी गतिविधियों पर काम कर सकते हैं!

चरणों

विधि 1

यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं
परेशानी के बिना चूमो एक कंसोल वाली छवि स्टेप 1
1
ध्यान रखें कि आपको अपनी आइईएस के साथ क्या करना चाहिए। अपने होंठ स्पर्श से पहले थोड़ी देर तक आँख से संपर्क रखें, यह भावनाओं को बनाने में मदद करता है यदि यह आपको परेशान करता है, तो अपनी आँखों के बीच एक बिंदु को देखें वह ध्यान नहीं देगा!
  • परेशानी के बिना चूमो एक कंसोल वाली छवि, चरण 2
    2
    ध्यान रखें कि आपके लिप्स के साथ आपको क्या करना चाहिए। उसके प्रति झुकाव, अपना सिर 10 डिग्री बारी, अपना मुंह थोड़ा खोलें और अपने निचले होंठ पर ध्यान दें। उसे एक छोटा सा दे दो पकड़ अपने होंठों के साथ, फिर आप उन्हें स्थानांतरित करते समय फिर से बंद कर देते हैं।
  • परेशानी के बिना चुंबन एक लड़के शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    ध्यान रखें कि आपको अपने LANGUAGE के साथ क्या करना चाहिए। कुछ भी नहीं! एक छोटा चुंबन के साथ, जीभ एक अतिशयोक्ति है चूंकि चुंबन को शामिल करना शुरू हो जाता है दबाव, धीरे से अपनी जीभ नीचे निचले होंठ स्लाइड, यह एक तरीका है नखरा दिखाना इसे आसानी से पेश करने के लिए
  • छवि का शीर्षक, बिना किसी शर्मिंदगी के लिए एक चूमो, चरण 4
    4

    Video: WHO'S MORE LIKELY TO...?

    ध्यान रखें कि आपको अपने हाथों से क्या करना चाहिए अपना हाथ पकड़ो और उसकी उंगलियों के साथ जुड़ें यह एक सुखद आंदोलन है जो मुझे कुछ स्पर्श करने से रोकता है और इसे रखता है ध्यान केंद्रित वह अपने साथ क्या करता है में होंठ।
  • विधि 2

    यदि आप एक विशेषज्ञ हैं
    चिल्लाहट के बिना एक तस्वीर चूमो छवि 5 कदम
    1



    ध्यान रखें कि आपको अपनी आइईएस के साथ क्या करना चाहिए। अपनी आँखें खुली रखो जब वे चुंबन एक दूसरे को देख रहे हैं बहुत अंतरंग है, तो यह आपके कनेक्शन भी मजबूत कर देगा ऐसा लगता है जैसे कि दोनों ने कहा "यह नहीं है कामुक?! "
  • छवि का शीर्षक, किस एजी के बिना परेशानी चरण 6

    Video: BB News : शर्मनाक: WWE में लड़की ने सरेआम उतारे सारे कपड़े, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो !

    2
    ध्यान रखें कि आपके लिप्स के साथ आपको क्या करना चाहिए। उसके ऊपरी होंठ या उसके मुँह के कोनों को चूमने की कोशिश करो जब आप साहसी हो जाते हैं, तो आप दिखाते हैं कि आप आराम से हैं और आप मज़ेदार हैं, जिससे वह भी साहसी हो सकते हैं।
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र बिना किसी परेशानी के चरण 7
    3
    ध्यान रखें कि आपको अपने LANGUAGE के साथ क्या करना चाहिए। कल्पना कीजिए कि वे अपनी जीभ की नोक के साथ एक "टी" बनाते हैं यदि आप एक तरफ ले जाते हैं, तो इसे अपने साथ पार करने का प्रयास करें यह आपकी मदद करेगा कि वह क्या करता है और उसके बाद उसका अनुसरण करें ताल.
  • परेशानी के बिना एक लड़के को चूमो वाली छवि, चरण 8
    4
    ध्यान रखें कि आपको अपने हाथों से क्या करना चाहिए यह आपके सिर के पीछे पहुंचता है और धीरे से आपके बालों को झुकाता है लड़कों उन्हें यह पसंद है, यह एक संवेदनशील स्थान है जिसे आप छुआ जाने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, इसलिए आप वाकई उसे ठंड लगेंगे!
  • Video: Madonna | La Historia Mejor Contada

    युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें और अपने निचले होंठ को पूरी तरह से काट लें!
    • अपना मुंह तकनीक का अभ्यास करें. ढीली मुट्ठी बनाने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें। आपके अंगूठे और तर्जनी आपके होंठों के लिए एक अच्छा स्थान है झुकने के लिए प्रयोग, धीरे चूसो और चारों ओर अपनी जीभ को स्थानांतरित।
    • अपने शरीर की भाषा का अभ्यास करें. एक तकिया पकड़ो, यह आपको जानने में मदद करेगा कि आपके हाथों से क्या करना है। तकिया के पीछे एक हाथ डाल कर जैसे कि वह लड़के की गर्दन थी या हल्के से पक्षों को छूते थे जैसे कि वह उसका चेहरा था।
    • अपने आप को अनूठा बनाने के लिए, आप हाल ही में खरीदा सबसे अच्छा इत्र का चयन करें, फिर इत्र के साथ खुद को स्प्रे करें!

    चेतावनी

    Video: बेशर्म बनी कटरीना कैफ, कपड़े के अंदर से साफ दिखा दिया... | Katrina Oops Moment

    • अगर आपको बुरा सांस आती है तो एक लड़के को चुम्बन न करें. एक रीफ्रेशिंग बबल गम खरीदें या आप अगले ब्रांड (सर्वश्रेष्ठ काम करता है!), जिसे "प्राकृतिक साइट्रस लिस्टररीन" कहा जाता है, खरीद सकते हैं। यह एक एंटीसेप्टिक कि रोगाणु कि कारण बुरा सांस, टैटार और को हटा देता है मसूड़ों (मसूड़े की सूजन) के संक्रमण से बचाता है मारता है है। इसके अलावा, दिन में दो बार अपने दाँत ब्रश करें।
    • यदि आप एक छेद होंठ है और उपचार किया जाता है, लिस्ट्रीन नहीं खरीदते हैं, शराब के बिना एक खट्टे माउथवॉश खोजने की कोशिश।
    • एक दर्पण में अपने चुंबन का अभ्यास न करें!. द्वि-आयामी सतह अवास्तविक और बेकार है। इसके अलावा, आपके चेहरे को इतने करीब देखने से द्रुतशीतन होता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com